पिंक टिफ़नी

पिंक टिफ़नी

PINK Tiffany

स्थान चिह्न

थमेल, सातघुमटी, काठमांडू, नेपाल

नेपाल में पहला समलैंगिक स्वामित्व वाला और प्रबंधित कैफे बार और रेस्तरां। PINK टिफ़नी बहुत ही उचित मूल्य पर स्नैक्स और पेय का एक व्यापक मेनू प्रदान करता है।

शाम को, आप एलजीबीटीक्यूआई समुदाय के स्थानीय सदस्यों को खुद का आनंद लेते हुए पा सकते हैं। खाने, पीने और नए दोस्त बनाने की शानदार जगह।

कार्यदिवस: 10: 00 - 22: 00

सप्ताहांत: 10: 00 - 22: 00

विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
संगीत
भोजनालय
मूल्यांकन करें पिंक टिफ़नी
2.5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 2 वोट

M
Meghna

17-Mar-2018

Nepal में LGBTI के लिए अनुकूल बार में से एक

यह एलजीबीटीआई द्वारा खोला गया पहला बार है और यह ज्यादातर फ्रीक स्ट्रीट पर है, इन दिनों इसे थमेल सथघुमती चौक पर स्थानांतरित कर दिया गया है। कृपया स्थान ठीक करें.
J
Justin

8-दिसंबर-2016

काठमांडू पुराने शहर के केंद्र में एक आकर्षक छोटा सा आश्रय स्थल

चार साल से अधिक समय तक काठमांडू में रहने के बाद मैं पहले एलजीबीटी बार/बिस्टरो पिंक टिफ़नी के बारे में जानकर उत्साहित था। मुझे बसंतपुर दरबार स्क्वायर के ठीक बगल में "फ्रीक स्ट्रीट" (पुराना हिप्पी अड्डा) पर बार मिला, और यह एक पुरानी इमारत में दो आरामदायक मंजिलों वाला एक आकर्षक छोटा ठिकाना था। मालिक और कर्मचारी दोनों मिलनसार थे और संगीत बहुत अच्छा था। इसमें स्थानीय व्यंजन और शीशा दोनों अच्छी तरह से तैयार करके परोसे गए। काठमांडू के पुराने क्वार्टर के पड़ोस की तरह, माहौल बहुत आरामदायक और सुखदायक है। हुक-अप या जंगली पार्टियों के लिए जगह नहीं है, लेकिन ड्रिंक और मुस्कुराहट के लिए घूमना निश्चित रूप से लायक है!
M
Martin

11-Sep-2016

भयानक अनुभव

यह स्थान देखने लायक नहीं है. यह बहुत छोटा, बहुत गंदा है और यह कुछ कॉफी टेबल और बस शैली की सीटों वाले लिविंग रूम जैसा दिखता है। जब मैं पहुंचा तो वहां स्टाफ के अलावा कोई नहीं था और उसके दोस्त बैठे थे। मैं ऐसी जगह खाना ऑर्डर करने की कल्पना भी नहीं कर सकता. ढूंढना बहुत मुश्किल है, इमारत का नाम आधा नष्ट हो चुका है। यहां आना ऊर्जा और समय की बर्बादी है। काठमांडू में कोई भी टैक्सी ड्राइवर फ़्रीक स्ट्रीट को नहीं जानता। मैं किसी को भी यहां आने की सलाह नहीं दूंगा, यह जगह निश्चित रूप से इसके लायक नहीं है। नेपाल में समलैंगिकता को समाज द्वारा व्यापक रूप से स्वीकार नहीं किया जाता है और 99% समलैंगिक कोठरी में रह रहे हैं। ऐसी जगह मिलने की उम्मीद नहीं की जा सकती जहां समलैंगिक खुलेआम मिलते हों। मुझे लगता है कि अगर इस जगह को लोगों को आकर्षित करना चाहिए तो मालिकों को इसे जरूर सजाना चाहिए और साफ-सुथरा रखना चाहिए। आयोजन स्थल पर कोई दृश्य चिन्ह लगाना भी उचित रहेगा।
B
Bruce

16-May-2023

स्थान परिवर्तन

मेरा मानना ​​है कि फ़्रीक सेंट (झोचेन टोल) स्थल अब थमेल में सथघुमती में स्थानांतरित हो गया है। मैं हाल ही में 6 सप्ताह के लिए सथघुमटी के एक होटल में रुका था, लेकिन पिंक टिफ़नी को पास में नहीं देखा। अगर मुझे पता होता कि यह मेरे होटल के इतना करीब है तो मैं जरूर जाता। मैं अगले साल लौटूंगा इसलिए तब इसकी तलाश करूंगा।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.