बोटम्स अप गे बोट पार्टी

बोटम्स अप गे बोट पार्टी

Bottoms Up Gay Boat Party

स्थान चिह्न

ग्रैन कैनरिया, स्पेन

कल का राशिफल : बोटम्स अप गे बोट पार्टी - हर बुधवार

गेम्प्स अप गे एंड लेस्बियन बोट पार्टी 25 अक्टूबर 2013 को मसपालोमास में लॉन्च होने के बाद से मजबूत हो रही है! अद्भुत आतिथ्य और शानदार यादें आपको परिवार के हिस्से के रूप में छोड़ना सुनिश्चित करेंगी।

पार्टी प्रत्येक बुधवार को होती है, यमबो केंद्र में दोस्तों से मिलते हैं, और प्यूर्टो रिको में बंदरगाह तक बस ले जाते हैं - तब तक आप डांस फ्लोर पर हिट करने के लिए तैयार हैं! फिर आप 5 घंटे के लिए उत्तरी अटलांटिक को बहा देंगे, इस द्वीप पर सबसे खूबसूरत समुद्र तटों में से कुछ - अनफी डेल मार, अमादोर्स और प्यूर्टो मोगन द्वारा रोक दिया गया है!

यात्रा के दौरान डीजे आपको नाचने के मूड में रखेगा - सबसे पहले बेस्ट ऑफ़ वोकल हाउस के साथ, उसके बाद कुछ चीज़ी पॉप क्लासिक्स और अंत में 80 और 90 के दशक के सर्वश्रेष्ठ गाने! पागलपन के बाद, आप पार्टी को जारी रखने के लिए तैयार बंदरगाह पर लौट आएंगे, या शायद पार्टी के बाद शाम के लिए तैयार करने के लिए एक त्वरित झपकी ले सकते हैं जहां आप दिन भर में अद्भुत समय की डीवीडी देख सकते हैं!

अपना स्टैंडर्ड टिकट बुक करें को यहाँ से डाउनलोड कर सकते हैं। अपना ग्रुप टिकट बुक करें को यहाँ से डाउनलोड कर सकते हैं।

आपके टिकट की कीमत में शामिल:
मुफ्त बार, मुफ्त भोजन, मुफ्त शैंपेन, मुफ्त मनोरंजन - लाइव डीजे सेट और ड्रैग क्वीन, मुफ्त केला नाव की सवारी, मुफ्त परिवहन, बीमा शामिल हैं।

यदि यह पर्याप्त नहीं है, तो जेट-स्की और पैरासेलिंग सहित 50% छूट वाले पानी के खेल भी हैं! जेट-स्की केवल € 25 सिंगल या डबल है, और पैरासेलिंग € 25 प्रति व्यक्ति - दोनों सामान्य रूप से € 50 है!

कार्यदिवस: प्रत्येक बुधवार दोपहर 1 बजे

विशेषताएं:
समुद्र तटों
नाव पार्टी
नाच
मनोरंजन
फ्री बार
मुफ्त भोजन
मुफ़्त परिवहन
संगीत
समुद्र में तैरना
नौकायन
मूल्यांकन करें बोटम्स अप गे बोट पार्टी
3.4
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 20 वोट

कोई समीक्षा नहीं मिली

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल