गौरव ड्राइव वीटी

प्राइड ड्राइव्स वियतनाम - साइगॉन गे टूर्स

Pride Drives Vietnam - Saigon Gay Tours

स्थान चिह्न

26/12 गुयेन बिन्ह खिएम, जिला 1, हो ची मिन्ह, वियतनाम, 700000

मालिकों का विवरण: प्राइड ड्राइव्स एक टूर कंपनी है, जो वियतनाम के हो ची मिन्ह सिटी में स्थित है, जिसे एलजीबीटीआईक्यू+ समुदाय की सेवा के लिए स्थापित किया गया था। वे शहर के भीतर मोटरबाइक और टुक-टुक पर स्ट्रीट फूड और सिटी टूर की पेशकश करते हैं। उनके दौरे पूरे दिन होते हैं। वे बारिश या धूप में सुबह, दोपहर और रात के दौरे चलाते हैं। वे वियतनाम में पहली और अग्रणी समलैंगिक-यात्रा एजेंसी हैं।

आपको प्राइड ड्राइव्स वियतनाम क्यों चुनना चाहिए?

वे सबसे प्रामाणिक स्थानीय वियतनामी व्यंजन पेश करते हैं। Pho, Banh Xeo, Bun Cha… जैसे पर्यटक व्यंजन उनके मेनू में नहीं हैं। उनका दौरा आपको उन व्यंजनों से परिचित कराता है जिनके बारे में आपने शायद नहीं सुना होगा, लेकिन स्थानीय लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं। उनके भोजन की गुणवत्ता शीर्ष स्तरीय है। विज्ञापित कई अन्य सस्ते पर्यटन के विपरीत, वे उच्चतम गुणवत्ता वाले स्ट्रीट फूड परोसते हैं जो आप अन्य दौरों पर कभी नहीं खाएंगे।

वे जो रोमांच देते हैं वह अद्वितीय है। नियमित बस और कार यात्राओं के विपरीत, प्राइड ड्राइव्स वियतनाम द्वारा पेश किए जाने वाले पर्यटन मोटरबाइक पर होते हैं-वियतनाम में सबसे लोकप्रिय वाहन और टुक-टुक-एक रेट्रो वाहन, जिसका व्यापक रूप से 1975 से पहले उपयोग किया जाता था। इन वाहनों पर, आप खुद को मर्ज कर सकते हैं। यातायात, गंध, स्वाद और शहर की आवाज़; स्थानीय लोगों के जीवन, समाज और संस्कृति के लिए। भोजन स्थानों को भी सावधानी से चुना जाता है और वास्तव में स्थानीय होता है। आप अन्य यात्रियों को नहीं देखेंगे क्योंकि हमारे दौरों पर, आप केवल "स्थानीय नहीं" हैं। टीम आप लोगों को उन छुपी जगहों पर ले जाती है जहां कोई भी यात्री खुद नहीं ढूंढ सकता। और वे उन जगहों से बचते हैं जिनका उपयोग अन्य टूर कंपनियां भी करती हैं।

उनकी सेवा पेशेवर है। टीम में लाइसेंस प्राप्त ड्राइवर और गाइड हैं, जो युवा, स्मार्ट, सूचनात्मक, जानकार, सावधान, उत्साही, बुद्धिमान, प्रतिभाशाली, ऊर्जावान, चतुर, मददगार और करिश्माई व्यक्ति हैं जो कहानियों और चुटकुलों के माध्यम से महाकाव्य और कालातीत स्थानीय ज्ञान को उत्सुकता से देते हैं। और जिज्ञासु भ्रमण करने वाले। वे अंग्रेजी में 100% धाराप्रवाह हैं और पूरे दौरे के अनुभव के दौरान आपका साथ देंगे।

टुक-टुक बड़े समूहों के लिए एक विकल्प हो सकता है या यदि मेहमान मोटरसाइकिल पर बैठने से बहुत डरते हैं। उनके सुरक्षित और आधुनिक टुकटुक में, आपको अपने या अपने परिवार के लिए किसी भी जोखिम के बिना साइगॉन के दृश्यों, ध्वनियों और गंध का अनुभव मिलता है। उनके टुकटुक छोटे अर्ध-संलग्न "सैन्य वाहक" हैं जो यातायात और मौसम दोनों से सुरक्षा प्रदान करते हैं। वे बारिश या धूप में हमारे दौरे चला सकते हैं, इसलिए साइगॉन के बरसात के मौसम के लिए यह सबसे अच्छा वाहन है।"

कार्यदिवस: 8:00 पूर्वाह्न - 10:00 अपराह्न

सप्ताहांत: 8:00 पूर्वाह्न - 10:00 अपराह्न

विशेषताएं:
कैफ़े
मालिश
भोजनालय
सॉना
स्पा
भाप से भरा कमरा
मूल्यांकन करें प्राइड ड्राइव्स वियतनाम - साइगॉन गे टूर्स
वेबसाइट पर जाएँ
M
Muhammad Azhar (Momo) Mohamed Rahim

3-Mar-2024

सिटी टूर और फूड टूर

यह एक अद्भुत दौरा है (100%) आपको पछतावा नहीं होगा और आपके पैसे की कीमत होगी। बाइक पर दौरे के साथ उनकी अनूठी अवधारणा आपको विशेष महसूस कराती है क्योंकि 1) आप साइगॉन को करीब से अनुभव करते हैं। 2) चूँकि इसमें सिर्फ आप और ड्राइवर (टूर गाइड) हैं, यह आपके पूरे दौरे को बहुत व्यक्तिगत बनाता है और यह दौरा सिर्फ आपके लिए है। 3) आप स्थानीय को और अधिक जान पाते हैं। मैं इस दौरे पर दो बार गया। एक अगस्त 2023 में और हाल ही में मार्च 2024 में। दोनों ही समय मुझे बहुत मजा आया। अगस्त 2023 में, मेरा टूर गाइड पुंबा (सिटी टूर के लिए) और सोन (फूड टूर) था। मार्च 2024 में मेरा टूर गाइड पॉल (सिटी टूर) था, पहले भाग में हम पुम्बा से जुड़े थे। मैं उसे दोबारा देखकर बहुत खुश हुआ और उसने मुझे पहचान लिया और मेरे विशेष आहार के बारे में जान लिया। मेरे फ़ूड टूर के लिए मेरे टूर गाइड के रूप में बेटा था। मैं फिर से उसे देखकर बहुत खुश हुआ। तीनों ड्राइवर (पम्बा, सोन और पॉल) अद्भुत टूर गाइड थे। वे मिलनसार, जानकार, दयालु और बहुत भावुक थे। उन्होंने आपको सुरक्षित महसूस कराया और यह सुनिश्चित किया कि दौरे के दौरान आपको अच्छा खाना खिलाया जाए। सबसे अच्छी बात यह है कि उनकी सेवा इस दुनिया से बाहर थी। वे वास्तव में आपका ख्याल रखते हैं। कुल मिलाकर वे साथ रहने के लिए महान इंसान हैं। अद्भुत विचार/अवधारणा के लिए पुम्बा, सन और पॉल और क्यू प्राइड ड्राइवर्स को बहुत-बहुत धन्यवाद
T
Teo

24-Jul-2023

अद्भुत गौरव बाइट्स शाम

बारिश के बावजूद, हमने गाइड सोन और थान की संगति में एचसीएमसी में बेहतरीन स्ट्रीट फूड का स्वाद चखने की एक अद्भुत और स्वादिष्ट शाम बिताई! मेरे द्वारा इस कंपनी की तगड़ी सिफारिश है!
N
Nash

5-May-2023

बेहतरीन सफ़र!

पूरे दिन का दौरा (निजी) आखिरी मिनट में बुक करें, हालांकि मुझे एहसास नहीं हुआ कि यह सार्वजनिक अवकाश था। प्राइड ड्राइवर टीम (क्विन) ने मुझसे संपर्क किया और निम्नलिखित सलाह दी, उन्होंने सुबह के दौरे के साथ-साथ शाम के दौरे (समूह) को लेने की सलाह दी। चूंकि क्विन बहुत मददगार था इसलिए मैंने इसे आज़माने का फैसला किया। सुबह का दौरा पुंबा (हाँ यही उसका नाम है) द्वारा संचालित किया गया था, उसने मुझे होटल से उठाया (क्योंकि मैं जिला 1 में रह रहा था)। चूँकि यह एक निजी दौरा था, इस दौरे पर केवल मैं और पुंबा ही थे। दौरे की शुरुआत उनके द्वारा मुझे अलग-अलग जिलों में ले जाकर की गई, जहां उन्होंने मुझे वहां की जगहें बताईं और घूमने के लिए सबसे अच्छी जगह बताई, आदि। पुंबा ने मुझे एचसीएम में सबसे अच्छा नाश्ता कराया! भीड़ बहुत थी लेकिन हमें जल्दी ही सीट मिल गयी। नाश्ते के बाद, वह मुझे एचसीएम के अलग तरफ ले आया, जो आंखें खोल देने वाला था। इससे पहले कि हम एसपीए की ओर जाते (क्योंकि यातायात सुचारू था और हमें समय निकालना पड़ता था)। हमने जीवन, प्यार और इनके बीच आने वाली सभी चीजों के बारे में बातचीत की। कॉफ़ी का अच्छा कप पीते हुए बहुत अच्छी बातचीत हुई। एसपीए (नाम स्पा) अच्छा था, चिकित्सक प्रशिक्षित हैं और जब आप वहां होते हैं तो यह आपको बहुत आराम देता है। रात का दौरा (समूह) मज़ेदार था, नए लोगों और विभिन्न गौरव सवारों से भी मिलने में कामयाब रहा। हर कोई बहुत मिलनसार था और बहुत जानकार भी। हमने अलग-अलग तरह का खाना खाया, हां बहुत सारा खाना, सुनिश्चित करें कि आप रात के दौरे पर खाली पेट आएं। जबकि रात के लिए मेरा ड्राइवर अलग है, तुआनन्ह भी जानकार था, उसने स्थानों के बारे में कुछ जानकारी दी और मुझे वियतनाम के व्यंजन खाने के लिए भी प्रोत्साहित किया। कुल मिलाकर, इस दौरे के दौरान मुझे मजा आया और मुझे खुशी है कि मैंने सुबह के निजी दौरे और रात के समूह दौरे को चुना। प्राइड ड्राइवरों द्वारा प्रदान की गई सेवा अद्भुत थी और इसमें कोई कमी नहीं है। मैं आपके टूर गाइड के रूप में पुंबा की सिफारिश करूंगा, वह बहुत जानकार है और उसके साथ मिलना-जुलना आसान है। उनका ज्ञान भंडार और समय प्रबंधन त्रुटिहीन था! अच्छा काम करते रहो गौरव ड्राइवर्स! आपकी सफलता की कामना करता हूं और दूसरे राज्य में और अधिक खुलने की कामना करता हूं! एचसीएम में मेरे दिन को रहने, खाने और आनंद लेने के लिए एक शानदार जगह बनाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद! धन्यवाद!
S
Shaun

28-दिसंबर-2022

प्राइड ड्राइव्स वियतनाम - साइगॉन गे टूर्स

साइगॉन के अपने पूरे दिन के दौरे पर हमने बहुत अच्छा समय बिताया। साइगॉन ट्रैफिक से निपटना और शहर के उन हिस्सों में जाना, जहां हम कभी नहीं गए होते, स्कूटर के पीछे कूदना एक ऐसा साहसिक अनुभव था। हमारे मार्गदर्शक अविश्वसनीय थे! सक्सेस और माई विशेष रूप से उत्कृष्ट थे - वे दोनों अति मैत्रीपूर्ण थे और वास्तव में हमारी सुरक्षा और यात्रा के आनंद के लिए चिंतित थे। हमारे दौरे के अंत में, सक्सेस ने एक कराओके मशीन बनाई और हम अपने स्ट्रीट कैफे में स्थानीय लोगों से घिरे हुए थे जो डिज्नी और गागा गा रहे थे। भोजन और दर्शनीय स्थल बहुत अच्छे थे लेकिन मित्रतापूर्ण गाइड और स्कूटर का रोमांच अविस्मरणीय था। सबसे अच्छा हिस्सा स्थानीय एलजीबीटीक्यू+ गाइडों के साथ दिन बिताना और अपने समुदाय के सदस्यों से स्वीकृति और समझ की भावना महसूस करना था।
S
Shaun

28-दिसंबर-2022

प्राइड ड्राइव्स वियतनाम - साइगॉन गे टूर्स

साइगॉन के अपने पूरे दिन के दौरे पर हमने बहुत अच्छा समय बिताया। साइगॉन ट्रैफिक से निपटना और शहर के उन हिस्सों में जाना, जहां हम कभी नहीं गए होते, स्कूटर के पीछे कूदना एक ऐसा साहसिक अनुभव था। हमारे मार्गदर्शक अविश्वसनीय थे! सक्सेस और माई विशेष रूप से उत्कृष्ट थे - वे दोनों अति मैत्रीपूर्ण थे और वास्तव में हमारी सुरक्षा और यात्रा के आनंद के लिए चिंतित थे। हमारे दौरे के अंत में, सक्सेस ने एक कराओके मशीन बनाई और हम अपने स्ट्रीट कैफे में स्थानीय लोगों से घिरे हुए थे जो डिज्नी और गागा गा रहे थे। भोजन और दर्शनीय स्थल बहुत अच्छे थे लेकिन मित्रतापूर्ण गाइड और स्कूटर का रोमांच अविस्मरणीय था।
M
Matt

27-Sep-2022

वियतनाम में सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक यात्रा और सेवा!

मैंने और मेरे साथी ने 3 सप्ताह तक वियतनाम में उत्तर से दक्षिण तक यात्रा की। हमने हनोई, होइयन, डालाट और साइगॉन जैसे प्रमुख शहरों का दौरा किया। एक पारंपरिक एशियाई देश में एक समलैंगिक जोड़े के रूप में, हमें उम्मीद थी कि हमारे साथ अलग व्यवहार किया जाएगा। लेकिन, हमें आश्चर्य हुआ कि वह देश हमारे लिए बहुत अनुकूल था। हम जिस भी शहर में गए वहां समलैंगिक बार/पब में गए और कुछ मालिश की। सेवा काफी अच्छी थी लेकिन साइगॉन में इस टूर कंपनी की तुलना किसी से नहीं की जा सकती थी। सबसे पहले, यह दौरा एलजीबीटी समुदाय के लिए तैयार किया गया था, जिससे हमें ऐसा करने में बहुत खास और स्वागत योग्य महसूस हुआ। दूसरे, गाइड अत्यंत मिलनसार और जानकार थे। वे उत्तम अंग्रेजी बोलते थे और हमें साइगॉन के बारे में बहुत कुछ सिखाया। भोजन स्वादिष्ट था, अन्य दौरों पर हमने जो कुछ चखा था, वैसा नहीं। हालाँकि, कुछ थोड़ा चुनौतीपूर्ण था, हाहा। मुझे लग रहा था कि इस दौरे के हर विवरण की सावधानीपूर्वक योजना बनाई गई थी। मैं कहूंगा कि यह शीर्ष-विश्व सेवा थी। अत्यधिक सिफारिश किया जाता है! हो ची मिन्ह सिटी में यह दौरा अवश्य करना चाहिए। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप एलजीबीटी समुदाय से हैं। आप इसे प्यार करेंगे!

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.