ग्रीन हाउस / ग्रीन लव

ग्रीन हाउस / ग्रीन लव

Green House / Green Love

स्थान चिह्न

3एफ-5एफ, 147 झोंग्यी रोड, सेक्टर 2, पश्चिम मध्य जिला, ताइनान, ताइवान

ग्रीन हाउस / ग्रीन लव ताइनान का प्रमुख समलैंगिक सौना और क्रूज़ क्लब है जिसमें लॉकर, एक छोटा बार, लाउंज क्षेत्र, एक्सएक्स सिनेमा, क्रूज़िंग ज़ोन, निजी केबिन, इंटरनेट स्टेशन हैं।

यह स्थान सभी प्रकार के पुरुषों को आकर्षित करता है, युवा और सेक्सी से लेकर बूढ़े और बालों वाले। पश्चिम मध्य जिले के ताइनान में स्थित है।
विशेषताएं:
बार
डार्क रूम
जिम
इंटरनेट का उपयोग
आरामदायक केबिन
सॉना
ख़रीदे
मूल्यांकन करें ग्रीन हाउस / ग्रीन लव
3
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 8 वोट

C
Cobus

5-दिसंबर-2019

श्री

मैं 2004 में वहां था और पाया कि यह बहुत तनावपूर्ण और दुखद कार्य संबंध के बीच में था। शुरू में मैं इसे नहीं ढूंढ सका, लेकिन फिर पार्क में घूमते हुए मुझे कोई मिला जो मुझे वहां ले गया। आराम किया और इसके हर पल का आनंद लिया। बड़े सज्जन एक मेज के चारों ओर बैठकर ओलोंग चाय बनाते थे और हम कराओके गाते थे। दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में कठोर अमित्र समलैंगिक जीवन से दूर रहना बहुत अलग था। कोई नशीली दवाएं नहीं और लोग नशे में नहीं थे या पॉपर्स का उपयोग नहीं करते थे।
K
KEN

22-Sep-2020

अच्छी सना

नमस्ते, मैं पहले भी यहाँ था, बहुत अच्छा और बढ़िया सौना...
Ł
Łukasz

18-Nov-2019

सॉना

प्रवेश द्वार ढूंढना इतना आसान नहीं है लेकिन यहां समीक्षाएँ पढ़ने के बाद मैं इसे आसानी से ढूंढने में सक्षम हुआ। केवल लिफ्ट के ऊपर चीनी भाषा में संकेत है। कुल मिलाकर पूरी सुविधा काफी बड़ी है। इतनी बड़ी वस्तु के लिए सौना सुविधाएं बहुत छोटी हैं। वहाँ दो सौना कमरे हैं: एक सूखा सौना - बिना किसी रोशनी के केवल एक खिड़की, दूसरा भाप सौना बंद होने के बाद पूरी तरह से अंधेरा। सॉना से पहले काफ़ी वर्षा होती है। सुविधा के ये हिस्से काफी बदबूदार हैं। वहां 15 वर्ग मीटर बड़ा जिम भी है. वहाँ बहुत बड़ा और ऊँचा मुख्य कमरा है जिसमें पढ़ने के लिए कुछ पत्रिकाएँ और बैठने के लिए कुछ कुर्सियाँ हैं। इसके ऊपर कराओके के लिए दो कमरे हैं। मुख्य कमरे के बाद एक हॉल है जिसमें लगभग 15 निजी केबिन और एक बड़ा सिनेमा जैसा कमरा है। इन सभी कमरों में एक ही तरह की पोर्न मूवी चल रही है। सॉना में पेय वितरण मशीन है इसलिए असीमित और निःशुल्क पानी और कोक या स्प्राइट जैसे अन्य शीतल पेय उपलब्ध हैं। कुल मिलाकर अनुभव सुखद नहीं था क्योंकि उन्होंने हमसे 300 एनटीडी शुल्क लिया और किसी ने नहीं कहा कि लगभग एक घंटे में वे इसे बंद करना शुरू कर देंगे। बस एक बूढ़ा आदमी आया और बिना कुछ कहे हर सौना खोल दिया। जाहिरा तौर पर इस सौना में चप्पल पहनने की अनुमति नहीं है, मुझे पूरी सुविधा में नंगे पैर जाने के लिए कहा गया था, जो कि मेरे द्वारा देखे गए किसी भी अन्य सौना में नहीं देखा गया है!
S
Steve Kyne

19-दिसंबर-2017

सुहानी; और अच्छी तरह से मुक्त एक्स्ट्रा कलाकार पर किया

सॉना के लिए कितनी असामान्य इमारत है। मुख्य कमरा ऐसा लगता है जैसे यह पहले के जीवन में एक कॉन्सर्ट हॉल रहा होगा। कैनवर्नस! लेकिन यह सब बहुत सुखद है। शॉवर और सौना शानदार हैं। स्टीम सॉना का पिछला कमरा बिल्कुल अँधेरा है... आप अपने सामने 10 सेमी से अधिक नहीं देख सकते... सामने का कमरा थोड़ा ही बेहतर है। सभी निजी केबिनों में पोर्न दिखाया जा रहा है। दुख की बात है कि यह सब अमेरिकी वेनिला पोर्न है। हम एशिया में हैं, एफएफएस। सौना असीमित शीतल पेय और चाय और पानी निःशुल्क प्रदान करता है। बहुत अच्छा। पुनश्च: दो लिफ्टें ऊपर जा रही हैं... केवल बायीं ओर की लिफ्ट लेवल 5 तक जाती है, जिस लेवल पर सॉना है।
A
Adam

10-Mar-2017

मज़ा और दोस्ताना

सप्ताह के मध्य में शाम 7 बजे एक एशियाई और एक पश्चिमी यहाँ पहुँचे। 18 से 80 वर्ष की उम्र के विभिन्न प्रकारों में व्यस्त। अंधेरे कमरे और स्टीम रूम में बहुत मज़ा आया। हर कोई मिलनसार लगता है. कर्मचारी बहुत कम अंग्रेजी बोलते हैं, लेकिन खुद को समझाने के लिए बहुत कम अंग्रेजी बोलते हैं।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.