Grand Hotel Excelsior

5-स्टार होटल में ग्रेट सीज रोड, माल्टा

क्यों Travel Gay क्या आपको यह होटल पसंद है?

मूल्यांकन करें ग्रांड होटल एक्सेलसियर
आश्चर्यजनक हार्बर दृश्य।

होटल विवरण

वैलेटा के मनोरम बंदरगाह पर एक प्रमुख स्थान पर स्थित, ग्रांड होटल एक्सेलसियर माल्टा के ऐतिहासिक लालित्य और अद्वितीय स्थानीय संस्कृति के मिश्रण को समाहित करता है। जैसा कि नाम से पता चलता है, होटल एक निश्चित रूप से भव्य स्थान है, जिसमें एक विशाल भूदृश्य उद्यान, एक आउटडोर और एक इनडोर पूल और यहां तक ​​कि एक निजी समुद्र तट भी है। ग्रांड होटल एक्सेलसियर में सुविधाओं की विस्तृत श्रृंखला में एक जिम, स्पा, तीन रेस्तरां और पांच बार शामिल हैं, जिसका अर्थ है कि आपकी यात्रा के दौरान आपका उचित मनोरंजन किया जाएगा।

प्रत्येक कमरा क्लासिक शैली के डिजाइन के साथ पारंपरिक माल्टीज़ सुंदरता को जोड़ता है, और बालकनी या निजी छत के साथ आता है, और एयर कंडीशनिंग और होटल के निजी जिम तक पहुंच के साथ, ग्रैंड होटल एक्सेलसियर वास्तव में एक शानदार विकल्प है।

वैलेटटा के मार्सैमक्सेट बंदरगाह के बेजोड़ दृश्यों और बहुत सारे अंतरंग भोजन विकल्पों के साथ, ग्रांड होटल एक्सेलसियर माल्टा की आकर्षक राजधानी का पता लगाने के इच्छुक जोड़ों के बीच विशेष रूप से लोकप्रिय है। हालाँकि, इन-हाउस और स्थानीय बार, रेस्तरां और आकर्षणों की इतनी विविध श्रृंखला के साथ, होटल किसी भी समलैंगिक यात्री के लिए आदर्श स्थान है।

सेवाएँ और सुविधाएँ

बहुभाषी स्टाफ़

बगीचा

छत

बार

भोजनालय

सॉना

शरीर पर भाप लेना

मालिश

स्वास्थ्य केंद्र उपचार

बालसवरने की दुकान

दरें और बुक डायरेक्ट की जाँच करें

यहां अपने कमरे चुनें ग्रांड होटल एक्सेलसियर

कमरे और मेहमान
1 कमरा 2 वयस्कों
इन तारीखों के लिए यह होटल पूरी तरह से बुक है। उपलब्धता जांचने या वैकल्पिक होटल खोजने के लिए कृपया अपनी तिथियां बदलें

कोई समीक्षा नहीं मिली

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.