जिम लौवर पेरिस - (बंद)

जिम लौवर पेरिस - (बंद)

पेरिस के केंद्र में बड़ा, लोकप्रिय समलैंगिक सौना।

Gym Louvre Paris - (Closed)

स्थान चिह्न

7 रुए डु लौवर, पेरिस, फ्रांस, 75001

जिम लौवर पेरिस के केंद्र में जिम और सौना का एक शानदार संयोजन प्रदान करता है। आधा स्थान एक अच्छी तरह से सुसज्जित जिम है जिसमें 60 पनाटा कार्डियो और वजन प्रशिक्षण मशीन (जिम किट और आवश्यक जूते) हैं।

सॉना में दो हम्माम कमरे, फिनिश ड्राई सॉना, 40 निजी केबिन, वीडियो रूम, प्ले ज़ोन और एक बार है। दोपहर 2 बजे तक खोलें (जिम क्षेत्र 10pm पर बंद हो जाता है)।

कार्यदिवस: 09: 00 - 02: 00

सप्ताहांत: शनि १५:०० - ०१:००; सूर्य १९:०० - २३:००

विशेषताएं:
कैफ़े
जिम
इंटरनेट का उपयोग
आरामदायक केबिन
सॉना
भाप से भरा कमरा
मूल्यांकन करें जिम लौवर पेरिस - (बंद)
3.4
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 70 वोट

2017 ऑडियंस अवार्ड्स
2017 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2019 ऑडियंस अवार्ड्स
2019 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2020 ऑडियंस अवार्ड्स
2020 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

M
Mike

13-जून 2019

महान जिम, शांत सौना

पेरिस की अपनी पिछली यात्रा में मैंने जिम लौवर का दौरा किया। शनिवार की दोपहर करीब पांच बजे वहां था। बेहतरीन जिम सुविधाएं, जो मूल रूप से उतनी ही मशीनें और अन्य जिम उपकरण हैं जितनी आपको किसी भी "वास्तविक" जिम में मिलती हैं। तो आप अकेले वर्कआउट करने के लिए यहां जा सकते हैं। सॉना नीचे की मंजिल पर है, और मेरी यात्रा के दौरान यह काफी शांत था। (सौना क्षेत्र में लगभग 5 लोग, अन्य पेरिस सौनाओं की तुलना में बहुत कम, जहां मैं दिन के लगभग एक ही समय में गया था।) कई निजी कमरे, ग्लोरीहोल बूथ वाला एक बड़ा कमरा (कोई ऊंचा ग्लोरीहोल नहीं), एक सूखा सौना और स्टीम रूम , शॉवर क्षेत्र, और टीवी चलाने वाला एक लाउंज क्षेत्र। वे लोग अधिकतर फिट थे, शायद जिम में कसरत के बाद नीचे आ रहे थे। लेकिन जैसा कि उल्लेख किया गया है, सॉना क्षेत्र में लोगों की संख्या काफी कम थी। इसलिए यदि आप केवल सॉना अनुभव के एक्शन भाग की तलाश में हैं, तो मैं आईडीएम या सन सिटी जैसी अन्य जगहों का सुझाव दूंगा। लेकिन अगर आपको जिम आने और फिर कुछ मौज-मस्ती के लिए रुकने का विचार पसंद है, तो यह आपके लिए सही जगह हो सकती है!
m
moscardini

11 - अप्रैल - 2019

बस सेक्सी आदमियों के लिए

स्थान: उत्कृष्ट. लौवर से थोड़ी दूरी पर। ग्राहक का प्रकार: सावधान रहें क्योंकि यह सामान्य समलैंगिक सौना नहीं है। यह वास्तव में एक वास्तविक जिम है, जो बाहरी ग्राहकों के लिए एसपीए क्षेत्र भी प्रदान करता है। जो पुरुष यहां प्रशिक्षण लेते हैं, वे अधिकतर 40 वर्ष के होते हैं और अच्छी स्थिति में होते हैं; जब वे एक दिलचस्प पर्यटक को आते देखते हैं, तो वे प्रशिक्षण बंद कर देते हैं, वे कपड़े उतारते हैं और तहखाने में चले जाते हैं। सब कुछ बहुत तेज़ है, कोई समय बर्बाद नहीं होता; लेकिन केवल तभी जब आप शारीरिक रूप से बहुत सुखद हों। बहुत कम लोग जो प्रवेश करने का साहस करते हैं, भले ही वे शारीरिक रूप से स्वस्थ न हों, अधिक समय तक नहीं टिक पाते, क्योंकि कोई भी उनके लिए प्रशिक्षण बंद नहीं करता है। वहाँ कोई बूढ़ा आदमी नहीं है, एक ऐसा गुण जो अक्सर सौना में नहीं पाया जाता है। संरचना: भूतल पर कपड़े उतारने के लिए लॉकर और जिम (अच्छी तरह से सुसज्जित) हैं। बेसमेंट में एक तुर्की स्नानघर (काफी विशाल), एक छोटा सा सौना और एक दर्जन केबिन हैं जहां आप मजा कर सकते हैं। कोई स्विमिंग पूल या जकूज़ी नहीं। सफ़ाई: बहुत बढ़िया, इसलिए भी कि वहाँ ज़्यादा लोग नहीं हैं। कीमतें: मानक में. हमने खुद को सुखाने के लिए एक अतिरिक्त तौलिया मांगा और हमें इसके लिए भुगतान नहीं करना पड़ा। ग्राहकों के लिए सलाह: यदि आप शारीरिक रूप से आकर्षक नहीं हैं, तो प्रवेश करने से बचें, क्योंकि आप बिना किसी के विचार किए भटकते रहेंगे। वहाँ एक प्राकृतिक चयन है जिसके कारण सौना में कभी भीड़ नहीं होती; केवल सर्वश्रेष्ठ ही बचता है (या कोई ऐसा व्यक्ति जिसके पास करने को कुछ और नहीं है)। कम मात्रा, लेकिन उच्च गुणवत्ता (इस कारण से, यह तुरंत यूरोप में हमारे पसंदीदा सौनाओं में से एक बन गया)। अपनी चप्पलें लाओ. प्रबंधकों के लिए सलाह: संरचना पुरानी है। इसके लिए संपूर्ण सामान्य पुनर्गठन की आवश्यकता होगी। फॉर्मूला जीतने वाला है (आपको बड़े कमरे या अधिक उपकरण की आवश्यकता नहीं है); यदि आप स्थान बदल सकें, किसी अधिक आधुनिक इमारत में जा सकें, तो यह सबसे अच्छा होगा। लॉकर बहुत छोटे हैं, उन्हें बदल देना अच्छा रहेगा. आपको कहीं साफ वाइप्स रखना चाहिए ताकि ग्राहक जरूरत पड़ने पर उन्हें ले सकें।
T
Thomas

29-Jul-2020

क्या आप एक मौका खड़े हैं अगर पतला पतला

जब आप सेक्सी कहते हैं, तो क्या आपका मतलब केवल फिट और मस्कुलर होता है या स्लिम बॉडी की गिनती होती है? मैं इन 'समलैंगिक सौना' को आज़माना चाहता हूं और यह अब तक नए आने वालों के लिए सबसे अच्छा लगता है।
V
Vig

9 - फ़रवरी - 2018

ठगी

आपके वेब पेज पर गुरुवार के लिए विशेष कीमत 9 € के बारे में लिखा था और यह www पर भी था।travelgayयूरोप.कॉम, कि रात 7 बजे से पहले कीमत 9€ है लेकिन प्रवेश द्वार पर कोई विशेष दर नहीं थी और मैंने पूरी कीमत चुकाई।
D
Dino

18 - अप्रैल - 2016

मुझे अच्छा लगा!

सूरज। 17/04/2016: मैंने जिम और सौना का उपयोग किया; दोनों जगहें अच्छी और साफ़ हैं। केबिनों में सफाई/पोंछने/स्प्रे सामग्री है, गद्दे साफ हैं (आईडीएम सौना की तरह नहीं) और कोई गंध नहीं है। ग्लोरी होल्स कमरा अच्छा है, लेकिन थोड़ा बहुत अंधेरा! बहुत सारे अच्छे दिखने वाले लोग. स्थानीय लोगों और पर्यटकों के लिए विभिन्न सदस्यता विकल्प हैं। वापस आयेंगे। यह कोशिश करो, आप इसे पसंद करेंगे।
T
Tib

31-Oct-2015

निश्चित रूप से एक यात्रा के लायक

मैंने जिम सुविधाओं का उपयोग नहीं किया इसलिए उन पर टिप्पणी नहीं कर सकता। जब मैं गया तो सॉना काम नहीं कर रहा था, लेकिन फिर भी उन्होंने 16 यूरो का शुल्क लिया। यह जगह आधुनिक है और आम तौर पर साफ-सुथरी है, हालांकि कुछ क्षेत्रों से ऐसी गंध आती है जैसे कि उन्हें पोंछकर साफ किया जा सकता है! काफ़ी मिश्रित और ज़्यादातर 40 से कम की भीड़ जो रात होते-होते व्यस्त हो गई (यह शनिवार था इसलिए नहीं पता कि क्या यही कारण था) लेकिन फिर भी इसे और अधिक उत्साह देने के लिए कुछ और लोगों के साथ ऐसा किया जा सकता था।
r
ric

2-Sep-2015

अच्छा जिम और वास्तव में अच्छा सॉना + कई अच्छे दिखने वाले और आकार वाले लोग

इस जगह पर आपके वर्कआउट के लिए सड़क के स्तर पर एक अच्छा जिम है और नीचे एक शानदार सौना क्षेत्र है। यहां पेरिस के कुछ सबसे आकर्षक लोग हैं और वे मिलनसार भी हैं। मैं सप्ताह के दौरान लगातार दो दिन शाम 6 बजे के बाद गया और निराश नहीं हुआ!
E
Ekachai chieochalakom

23-Mar-2015

अच्छा उपकरण और आँख कैंडी

उचित कसरत के लिए एक उचित जिम जिसमें उपकरणों की अच्छी श्रृंखला, मित्रवत सहायक कर्मचारी हैं। जाने का सबसे अच्छा समय काम के बाद शाम 4 बजे से रात 8 बजे तक है। जैसा कि पिछले समीक्षक ने कहा था, बहुत सारी आकर्षक बातें।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल