टच स्पा में

टच स्पा में

In Touch Spa

स्थान चिह्न

20 झोंगज़ियाओ ई रोड, गली 3, लेन 165, सेक्टर 5, ज़िन्यी जिला, तायपेई, ताइवान, 110

टच में पुरुष मालिश सेवाएं प्रदान की जाती हैं, जिसमें अरोमाथेरेपी, पूरे शरीर की मालिश, बॉडी स्क्रब और रैप्स, फेशियल के साथ-साथ कंधे और गर्दन के उपचार बहुत ही शांतिपूर्ण और आरामदायक वातावरण में होते हैं।

स्पा ताइपे सिटी हॉल मेट्रो स्टेशन से कुछ ही मिनट की पैदल दूरी पर स्थित है। कोई संकेत नहीं है. बस #20 के लिए दरवाजे की घंटी दबाएं, और आपको अंदर जाने दिया जाएगा। अग्रिम आरक्षण की जोरदार सलाह दी जाती है।

सोम:12: 30 - 21: 00

मङ्गल:12: 30 - 21: 00

विवाह करना:12: 30 - 21: 00

गुरु:12: 30 - 21: 00

शुक्र:12: 30 - 18: 00

शनि:12: 30 - 20: 30

रवि:12: 30 - 21: 00

विशेषताएं:
मालिश
मूल्यांकन करें टच स्पा में
2.9
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 94 वोट

2018 ऑडियंस अवार्ड्स
2018 ऑडियंस अवार्ड्स

3 सितारा विजेता

वेबसाइट पर जाएँ
W
Walk

20 - अप्रैल - 2023

क्रिस

मुझे ताइवान की बहुत याद आती है, वहां स्वादिष्ट भोजन, रात के बाजार और विशेष रूप से इन टच स्पा हैं। मैं इंतज़ार करके नहीं देख सकता.
H
Ho

18-Mar-2023

होलिन

वाह, मेरे लिए कितना सुंदर अनुभव! चार हाथों की मालिश से मुझे बहुत अच्छा महसूस होता है। बहुत बढ़िया सेवा से मेरा सारा तनाव दूर हो गया। मैं दृढ़तापूर्वक अनुशंसा करता हूँ कि आप लोगों को इसे अवश्य आज़माना चाहिए।
W
Wu

7-Mar-2023

टच स्पा में

यहाँ सचमुच एक अद्भुत जगह है. यहां का स्थान बहुत सुविधाजनक है, एमआरटी नजदीक है। मालिश करने वाला मुझे सर्वोत्तम सेवा दे! चाहे मालिश हो या बातचीत, दोनों अच्छे हैं। मुझे आराम महसूस करने दो!!
T
Tanner

12 - फ़रवरी - 2020

जो और मेष राशि के साथ सबसे अच्छी मालिश

जो और एरीज़ के पास अद्भुत कौशल, पूरी तरह से प्रशिक्षित और कोमलता है। दो घंटे के पाठ ने मेरा सारा तनाव दूर कर दिया। निश्चित रूप से यहां और उनकी अनुशंसा करें, लगभग 5 मिनट के लिए शानदार स्थान, भले ही प्रवेश द्वार ढूंढना काफी कठिन हो।
d
david

2 - फ़रवरी - 2020

अच्छा

ताइपे सिटी गवर्नमेंट स्टेशन से 5 मिनट की पैदल दूरी पर सुविधाजनक स्थान। चिकित्सक युवा और अच्छा था. यात्रा करने की अनुशंसा करूंगा
J
Jeff

1 - फ़रवरी - 2020

जो द्वारा पेशेवर मालिश

जो की ओर से दयालु और गर्मजोशी भरा आतिथ्य। मुस्कुराओ और अच्छा कौशल. अत्यधिक अनुशंसा करूंगा और निश्चित रूप से दोबारा वापस आऊंगा।
A
Andrew

5-May-2018

गोल्डन हाथों के साथ जे.जे.

एक छोटी सी जगह जिसे ढूंढना मुश्किल है और एक गली में स्थित है। दाहिनी ओर मुड़ें और संख्या 20 की तलाश करें। छोटी और साफ जगह; मैं शनिवार 4-21 को वहां गया और जेजे को चुना। उसने वास्तव में अच्छा काम किया, वह जानता है कि वह क्या कर रहा है और विवरणों पर ध्यान देता है। अच्छा काम।
R
Ralph

25 - अप्रैल - 2013

Sunclad विला

"घटित होने वाले क्षेत्र" से थोड़ा बाहर, लेकिन हमें यही पसंद है। कर्मचारी बहुत चौकस और मददगार हैं। यह एक बड़ा घर है जिसमें चार संलग्न शयनकक्ष और एक छात्रावास है (मैंने अंदर नहीं देखा)। यदि आप कुछ अधिक घरेलू पसंद करते हैं तो आवास के प्रकार के लिए सर्वोत्तम नहीं तो यह काफी अच्छी जगह है।
I
Ivan

16 - अप्रैल - 2018

जे जे के साथ मालिश

मैंने जेजे से मसाज कराया था. अच्छा मिलनसार लड़का, उसने अच्छी मालिश की। वह शरीर को जानता है और उसके सुनहरे हाथ आपके शरीर पर सही समय पर सही जगह को छूते हैं। छोटे से स्वागत समारोह में निमंत्रण की शुरुआत से लेकर रेगिस्तान में समापन तक, यह बहुत अच्छा था! जेजे को सुनहरे हाथों से आज़माएं।
K
Kon

16 - अप्रैल - 2018

अच्छी सेवाएं

आज रात ज़ेन ने मेरी बहुत अच्छी मालिश की। वह चित्र से भी अधिक सुंदर है, उसके हाथ अच्छे हैं, उसकी गुणवत्ता अच्छी है और वह अंग्रेजी भी अच्छी बोलता है। बढ़िया माहौल और साफ़. आराम के लिए घूमने के लिए अच्छी जगह...
J
Jerry

15 - अप्रैल - 2018

यह मालिश के लिए काफी निजी जगह है

यह स्थान एमआरटी स्टेशन के बिल्कुल नजदीक है। बस 2 मिनट पैदल चलना होगा और दुकान तक पहुंचना होगा। और मुझे मालिश करने वाला एडोनिस पसंद है। वह काफी अच्छे थे और उनके शरीर को आराम देने की अच्छी कला थी। और उन्होंने मुझे ताइपे के बारे में बहुत सारे सवालों के जवाब दिये। यह ताइवान में मेरी पहली यात्रा थी। अच्छी जगह है और नाश्ता लाने और उसके बाद के लिए भी बढ़िया सेवा है।
G
Gerry

17-Jan-2018

सावन की मालिश करें

हे भगवान - एडोनिस के पास जादुई हाथ हैं। यह अनुभव एशिया (बैंकॉक सहित) में मेरे लिए सबसे अच्छे अनुभवों में से एक था। मैं केवल यही चाहता हूं कि मैं और अधिक बार यहां आऊं। शुरुआत से अंत तक मालिश बहुत अच्छी रही। केवल एक नोट - शॉवर के पानी का तापमान अप्रत्याशित रूप से बदलता है।
F
F

28-Nov-2017

एक बहुत बढ़िया अनुभव

मेरे पास यांग मेरे मालिशिया के रूप में था। वह मिलनसार, बातूनी और एक अच्छा मालिशिया था। बहुत अच्छा समय बिताया और दोबारा आऊंगा।
E
Evans

8-Jul-2017

बहुत अच्छी मालिश

दुकान सिटीहॉल एमआरटी के पास है। बहुत सुविधाजनक। कमरा आरामदायक है. और मालिश बहुत अच्छी है.
d
derek

12-Mar-2017

अप्रत्याशित चुनाव करें

मैं एक साल पहले यहां आया था, और मैंने डेरेक नामक मालिश करने वाले को चुना, लेकिन इस बार मैंने उसे नहीं देखा। असल में मुझे उसकी बहुत याद आती है, यहाँ तक कि मैं उसके लिए यहाँ आया हूँ। हालाँकि मुझे निराशा हुई, लेकिन फिर भी मैंने गोल्डन नाम का एक और विकल्प चुना। भले ही वह अच्छी अंग्रेजी नहीं बोलता हो, लेकिन अपनी तकनीक का इस्तेमाल कर वह मुझे सहज महसूस कराता है। हाहा
P
Pocheng

12-Mar-2017

मालिश के लिए अच्छी जगह

मुझे यह जगह सचमुच बहुत पसंद है। मैं मालिश के लिए एक अच्छे मालिशिये को चुनता हूँ और उसकी मुस्कान भी अच्छी होती है और उसकी कुशलता भी अच्छी होती है। जगह ढूंढना आसान है, बस एमआरटी स्टेशन से 5 मिनट पैदल चलना होगा। और जब से मैं स्पा में आया हूं, मुझे सारी सेवाएं बहुत पसंद हैं। मालिश के बाद वे आपके शरीर को आराम देने के लिए आपको कुछ नाश्ता देंगे। मैं आग्रह करता हूं कि लोगों को इसे देखने के लिए आना होगा।
A
A

19-Jan-2017

सबसे खराब...

न केवल इस स्थान का पता लगाना कठिन है, बल्कि एक बार जब आप ऐसा कर लेते हैं तो यह बिल्कुल भी प्रभावशाली नहीं होता है। मालिश भयानक थी. डेढ़ घंटा 40 मिनट में बदल गया. अनुभव की कमी बर्दाश्त नहीं कर सका. और वह एक अच्छा दिखने वाला लड़का था। वह मुझे लेटा भी नहीं रख सका।
J
Jeyson

4-दिसंबर-2016

महान जगह है

अच्छे स्टाफ और अच्छे स्थान के साथ बढ़िया काम। अपनी समझ के लिए आराम के पल को ढूंढना और उसका आनंद लेना बहुत आसान है...
J
Jo

31-Oct-2016

मालिश चिकित्सक के लिए अच्छा काम है

मसाज थेरेपिस्ट को धन्यवाद और अच्छा काम। सेवाओं डी आनंदमय (31 घंटे) बहाली के लिए 10/150 सोमवार को आरक्षण करें। वास्तव में ताज़ा, ताज़ा और युवा होकर बाहर आएँ।
d
derek

26 - अप्रैल - 2016

आपको कम से कम एक बार यह कोशिश करनी चाहिए

एक दिन की गतिविधियाँ ख़त्म करके मैं यहाँ आराम करने आया हूँ। मैं इस जगह की अनुशंसा करता हूं क्योंकि उनके मसाज मास्टर बहुत पेशेवर और ऊर्जावान हैं। यह मेरे लिए एक यादगार यात्रा थी.
S
Smith

24 - अप्रैल - 2016

आश्चर्यजनक

ताइपेई 101 और प्रदर्शनी क्षेत्र के करीब, एमआरटी के पीछे, व्यावसायिक कार्यक्रम के बाद, यह यात्रा के लायक है, कई तरह के लोग 20 से 30 साल के बीच की उम्र के हैं।
A
A

6-Nov-2015

Reder के साथ अद्भुत समय

रेडर के साथ 2 घंटे की बॉडी मसाज का चयन किया और यह बिल्कुल शानदार था। मेरे लिए प्रवेश द्वार ढूंढना थोड़ा कठिन था, लेकिन इसे खोजने की कोशिश में 15 मिनट तक घूमने के बाद, रेडर बाहर आया और मुझे पाया। उसने मुझे चाय के लिए बैठाया और मुझे अपना मसाज पैकेज चुनने के लिए मेनू दिया। उन्होंने बॉडी टू बॉडी के साथ दो घंटे के प्रमोशन की सिफारिश की जिसे मैंने स्वीकार कर लिया। मसाज बहुत अच्छी थी और शुरुआत में उन्होंने मुझे कुछ छोटी-मोटी बातों में उलझाए रखा। एक महान कामुक लेकिन शक्तिशाली और अद्भुत मालिश चाहने वाले किसी भी व्यक्ति को मैं निश्चित रूप से इसकी अनुशंसा करूंगा। अंत में उन्होंने मुझे कुछ नाश्ता और चाय दी और एक स्टाम्प कार्ड के साथ अलविदा कहा। मैं अपनी यात्रा के हर दिन उसे देखना चाहता था लेकिन मुझे कुछ अन्य स्थानों पर भी जाने की कोशिश करनी पड़ी!
E
Eric

23-Sep-2015

बहुत सुंदर स्थान

ताइपे 101 से केवल कुछ मिनट की दूरी पर शानदार स्थान। कर्मचारी अच्छी तरह से प्रशिक्षित हैं। उचित मूल्य। मैं चार बार दुकान पर गया हूं, कभी-कभी कमरा पूरी तरह भरा होने के कारण कमरा उपलब्ध नहीं होता। केवल यह अनुशंसा की गई है कि कर्मचारी अंग्रेजी नहीं बोल सकते।
E
Eddie

23-Sep-2015

बहुत अच्छा

बहुत अच्छी जगह और अच्छी सेवा, यहाँ का सुंदर और मर्दाना ताकतवर आदमी।
J
Joey

9-Mar-2015

मेरे समय और पैसे के लायक

यह जगह ढूंढना काफी मुश्किल है, आपको जगह पूछने के लिए रिसेप्शनिस्ट से संपर्क करना होगा। हालाँकि, पहली नज़र में, घर अच्छा और साफ-सुथरा था और कर्मचारी काफी विनम्र थे (लेकिन वास्तव में मित्रतापूर्ण नहीं थे क्योंकि मुझे लगता है कि यह भाषा की सीमा है)। मुझे एक अच्छा दिखने वाला मालिशिया मिला, जो अच्छी अंग्रेजी बोल सकता है, अच्छी मालिश कर सकता है, और अच्छी गतिविधि भी कर सकता है (उसका आकार और उसकी चाल)। इसके अलावा, अच्छा और साफ बाथरूम, और उचित मूल्य पर मालिश के बाद भी बढ़िया सेवा :)
W
Weshley

22-Jan-2015

अच्छा अनुभव। संतुष्ट।

मैं इस जगह पर कई बार गया हूं। वास्तव में अच्छी सेवा. हॉट और सेक्सी मालिश करने वाली/मॉडल जो शर्मीली नहीं हैं और जिनके पास अच्छा कौशल है। वे चाय और फल नाश्ता भी परोसते हैं। वे आपकी गोपनीयता सुनिश्चित करते हैं और आपके अंदर कदम रखने से लेकर आपके बाहर निकलने तक आपको वीआईपी ट्रीटमेंट देते हैं। मैं हमेशा आरामदायक, शाही, खुश और तनावमुक्त महसूस करता हूं।
A
Anderson

29-Nov-2014

अविश्वसनीय

लंदन से लंबी उड़ान के बाद आउटकॉल बुकिंग करने के लिए कॉल किया गया, जहां उड़ान में अशांति और बच्चों के चिल्लाने के कारण मुझे ज्यादा आराम नहीं मिला। मुझे वास्तव में मालिश की ज़रूरत थी क्योंकि मैं अगली सुबह सीधे एक बैठक में था। सब कुछ अच्छा लग रहा था. रिसेप्शनिस्ट अच्छी अंग्रेजी बोलती थी और मैंने एक विशिष्ट समय बुक किया था। 15 मिनट तक कोई शो नहीं आने के बाद मैंने फोन किया। रिसेप्शनिस्ट ने कहा कि उसे अपने रास्ते पर जाना चाहिए और वह पता लगाने के लिए उसे फोन करेगा। मैंने 30 मिनट के नो-शो मार्क पर दोबारा फोन किया और उसने फिर कहा कि वह उस आदमी को दोबारा कॉल करेगा। मैंने कहा कि अगर वह अगले 15 मिनट में नहीं पहुंचे तो मैं रद्द करना चाहता हूं। मुझे लगता है कि आप अनुमान लगा सकते हैं कि 15 मिनट बाद क्या हुआ। इस सेवा का उपयोग न करें. ताइपे में बहुत सारे अन्य विकल्प हैं।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल