टर्मे डि अचिले

टर्मे डि अचिले

Terme di Achille

स्थान चिह्न

तेज़ानो 13 के माध्यम से, कैटानिआ, इटली

सिसिली में समलैंगिक सौना दो मंजिलों पर अच्छी सुविधाओं के साथ। Terme di Achille (2005 से) में फिनिश सौना, स्टीम बाथ, जकूज़ी, शावर की सुविधाएँ हैं।

ऊपर एक अंधेरा कमरा, वीडियो रूम, धूम्रपान कक्ष, मालिश कक्ष, लॉकर्स और लाउंज बार है। रोजाना दोपहर 2 बजे से, खुला।

कार्यदिवस: 14: 00 - 22: 00

सप्ताहांत: 14: 00 - 22: 00

विशेषताएं:
बार
डार्क रूम
जकूज़ी / हॉट पूल
मालिश
सॉना
भाप से भरा कमरा
मूल्यांकन करें टर्मे डि अचिले
3.2
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 29 वोट

T
Tima Gruzdev

12-Jan-2024

वह बंद था

आपकी गतिविधि का शेड्यूल क्या है? मैं रात 8.25 बजे गया और सॉना बंद था?!

A
Andrea

25-Nov-2021

पिकोलिसिमा सौना

पिककोला सौना विसिनो ला स्टैजिओन। मुझे अपने ग्राहकों पर व्यक्तिगत रूप से शिक्षित करने और आक्रामकता दिखाने की आवश्यकता है। गैर लो कंसीगलियो.
m
m

11-Oct-2019

20 € से चीर दें

मैं शुक्रवार की दोपहर को गया था। मैंने 20 यूरो का भुगतान किया. वहां करीब 7 या 8 ग्राहक थे. काश मैं साउथ फ़ैक्टरी सॉना गया होता, जहाँ मेरा दोस्त उसी समय गया था और उसने 15 यूरो का भुगतान किया था। उन्होंने कहा कि वहां करीब 25 आदमी थे. यहां मुझे केवल गर्म जकूजी का आनंद मिला, इसके अलावा और कुछ नहीं!
A
Alex

19-Aug-2019

अगस्त 2019

मैत्रीपूर्ण कर्मचारियों और उचित मूल्य के साथ आरामदायक, बल्कि साफ-सुथरी जगह। कैटेनिया सेंट्रल स्टेशन से दो मिनट की पैदल दूरी पर। एक बड़ा नुकसान यह है कि खुद को साफ करने की कोई सुविधा नहीं है। प्रत्येक समलैंगिक परिभ्रमण स्थल के लिए सफाई क्षेत्र आवश्यक है। सोमवार शाम करीब 7 बजे अंदर करीब 3 या 4 लोग थे। वैसे भी उस रात मुझे वह सब मिल गया जो मैं चाहता था।
N
Nick

6-Nov-2018

अपने तथ्य सीधे प्राप्त करें

हे रॉबर्ट, आपके लिए "पुराना" क्या है... 35 से अधिक उम्र के किसी भी व्यक्ति को इसमें कोई संदेह नहीं है? मैं रविवार को यहां था और वह स्थान आपके जैसे बिल्कुल वैसे ही उम्रदराज, मनोवृत्ति वाले समलैंगिक लोगों से रेंग रहा था, जो किसी "बूढ़े" व्यक्ति के प्रवेश करते ही सॉना या स्टीम रूम से बाहर निकल जाते हैं। दयालुता से वहाँ कुछ लोग थे वहाँ परिपक्व पुरुष थे जिन्होंने मुझे आप जैसे लोगों के साथ पूरी तरह बोरियत भरी शाम से बचाया। उबासी... जियो और जीने दो बेब, तुम भी एक दिन 40 से अधिक की हो जाओगी। स्तब्ध कर देने वाली डरावनी बात! और साथ ही, मैंने €14 का भुगतान किया तो आपको €15 का प्रवेश द्वार कहाँ से मिला? संभवतः आपने इसे कैटेनिया के अन्य सौना में "बूढ़े" लोगों के बारे में अन्य तीखी समीक्षा के साथ मिला दिया है। यदि यह वास्तव में वैसा ही है जैसा आप कहते हैं, तो मैं शायद ही कुछ परिपक्व वृद्ध गोमांस पाने के लिए इंतजार कर सकता हूँ। उम्मीद है, कोई भी जीक्यू चाहने वाला अपनी नाक बंद करके परेड नहीं करेगा।
R
Robert

11-Sep-2015

दीमे दी ’अकिल

इस जगह से वास्तव में निराशा हुई। अच्छा लग रहा है, लेकिन यदि आप इसमें रुचि रखते हैं तो सभी पुराने दोस्त। इस प्रकार की भीड़ के लिए प्रवेश शुल्क 15,00 यूरो थोड़ा अधिक है।
M
M

30-Oct-2017

गरम!

यह रविवार को खचाखच भरा रहता है और सभी लोग बूढ़े नहीं हैं। एक अच्छा मिश्रण और अधिकांश गर्म मनोरंजन के लिए तैयार हैं। चारों ओर बहुत सारे स्वादिष्ट सिसिलियन मांस के साथ स्वच्छ, मैत्रीपूर्ण। मेरे पास जो था - भरे-पूरे शरीर वाला, परिपक्व और एक्शन में हॉट - लाजवाब था!

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.