डेनियल की मालिश बुडापेस्ट

डेनियल की मालिश बुडापेस्ट

Daniel's Massage Budapest

स्थान चिह्न

टेरेज़ कोरट 27, बुडापेस्ट, हंगरी, 1067

बुडापेस्ट में पुरुष से पुरुष मालिश, डैनियल स्वीडिश और कल्याण चिकित्सा मालिश के लिए एक योग्य मालिशिया है। इसके अलावा उपलब्ध उनकी अद्वितीय चॉकलेट, क्लियोपेट्रा और हनी मालिश हैं।

"मालिश आपके शरीर और आत्मा को ताजगी देती है। यह चिंता, तनाव को कम कर सकती है, तनाव से छुटकारा दिला सकती है, दर्द को कम कर सकती है और प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत कर सकती है। मेरे लिए, मालिश सिर्फ शरीर को "गूंधना" नहीं है बल्कि यह एक "दवा" भी है "आत्मा के लिए। मैं स्वीडिश और वेलनेस थेरेपी मसाज के लिए एक योग्य मालिशिया हूं।

कार्यदिवस: सुबह 9 बजे - रात 11 बजे

सप्ताहांत: सुबह 9 बजे - रात 11 बजे

निकटतम स्टेशन: मेट्रो: एम 1, एम 3 - ट्राम: 4, 6 - बस: 105

विशेषताएं:
मुफ्त वाई फाई
मालिश
मूल्यांकन करें डेनियल की मालिश बुडापेस्ट
4.9
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 231 वोट

2019 ऑडियंस अवार्ड्स
2019 ऑडियंस अवार्ड्स

5 सितारा विजेता

2020 ऑडियंस अवार्ड्स
2020 ऑडियंस अवार्ड्स

5 सितारा विजेता

वेबसाइट पर जाएँ
G
Geoffrey H

27 - अप्रैल - 2024

उत्कृष्ट

Just had a combination of deep tissue and tantra massage from Daniel. Everything was relaxing and very sensual just how I like. His studio is very cozy and his magical touch is so unique. Cheers
R
Ryan

11-Jul-2023

वाह, अद्भुत अनुभव

राज्यों से यात्रा करते हुए मैं बुडापेस्ट में एक कठिन समयरेखा पर था। जब मैंने व्हाट्सएप के माध्यम से संपर्क किया तो डैनियल मुझे शामिल करने में सक्षम हो गया। मालिश बिल्कुल अद्भुत थी. चिकित्सीय और सहज स्पर्श का सही संतुलन जिसने मेरे शरीर को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया। मैंने अन्य शहरों में मालिश करवाई है लेकिन मेरे आज के अनुभव की तुलना में कुछ भी नहीं है। अभी जाओ!
M
Manuel

1 - अप्रैल - 2023

बहुत पेशेवर, गुआपो।

मैंने डेनियल के साथ एक मसाज बुक किया और मुझे यह बहुत पसंद आया। वह एक अद्भुत पेशेवर मालिश चिकित्सक, प्रतिभाशाली और बेहद सहज ज्ञान युक्त व्यक्ति हैं। अंदर और बाहर से खूबसूरत आदमी. अनुभव के लिए धन्यवाद.
a
anthony

28-Nov-2022

बस शानदार

डैनियल उत्कृष्ट मालिश कौशल वाला एक वास्तविक सज्जन व्यक्ति है... मैंने उसे हवा में तैरता हुआ छोड़ दिया!!! मैंने 5 स्टार दिए क्योंकि मैं और नहीं दे सकता था!!!
P
Pawel

30-Oct-2021

श्रेष्ठ! श्रेष्ठ! श्रेष्ठ!

मैंने आज डेनियल से मुलाकात की। उनका मसाज स्टूडियो बहुत अद्भुत है। गर्म और आरामदायक, मोमबत्तियाँ, संगीत। मालिश शानदार थी. एक ही समय में बहुत पेशेवर और कामुक। अगर मैं दोबारा बुडापेस्ट आया तो वापस आऊंगा! पोलैंड से पावेल
T
Tom

14-Jul-2020

डैनियल अद्भुत है

कामुक. बढ़िया सेटिंग. मोमबत्तियाँ. संगीत। उत्कृष्ट मालिश. मैं भी सो गया. डेनियल मसाज में बहुत अच्छा है। महान हाथ. मैं उसके साथ और अधिक बातें करने के लिए वापस जाने का इंतज़ार नहीं कर सकता!
R
Robert

7 - फ़रवरी - 2020

अद्भुत मालिश

मैं और मेरा बॉयफ्रेंड मसाज के लिए डेनियल के पास गए। यह स्वर्ग जैसा था। डेनियल का स्टूडियो "शांति के द्वीप" जैसा है। मालिश अद्भुत थी. आपका बहुत-बहुत धन्यवाद! जोश और रॉबर्ट
T
Tom

23-Jan-2020

पेशेवर और मीठा लड़का

डेनियल ने मुझे तुरंत सहज कर दिया। उसका स्पर्श अद्भुत है!
H
Helmuth

11-दिसंबर-2019

शहर में सबसे अच्छा!

डैनियल, अद्भुत मालिश के लिए धन्यवाद! मुझे स्वर्ग जैसा महसूस हुआ. और आपके नए मसाज स्टूडियो के लिए बधाई! फरवरी में फिर मिलेंगे :)
P
Peter

1-Nov-2019

सबसे अच्छा चिकित्सक!

शहर में सबसे अच्छा मालिश चिकित्सक। धन्यवाद डेनियल. :)
M
Mathias NYC

1-Nov-2019

बुडापेस्ट का दिल!

एक बार फिर धन्यवाद! यह अद्भुत था. मैं फिर से पैदा हुआ! अब न तनाव, न दर्द!
M
M

20-जून 2019

डैनियल के साथ स्वर्ग में रविवार

पति और मैंने डेनियल के अद्भुत मालिश कार्य और सबसे आरामदायक आवास का आनंद लेते हुए रविवार की एक खूबसूरत दोपहर बिताई। शांत अलग कमरा जहां मसाज टेबल लगी हुई है। रोशनी धीमी हो गई, "ग्रूवी/वेवी" हल्का संगीत और डेनियल की अविश्वसनीय तकनीक। मैं उसके हाथों के नीचे पिघल गया. मेरा 90 मिनट का आनंद बहुत जल्दी समाप्त हो गया, लेकिन मैं उसकी दुबली बिल्ली बेट्टी के साथ उसके आदर्श घर में आराम करती रही, जब तक कि पति एक चमकदार मुस्कान के साथ बाहर नहीं आया। कितनी आनंददायक दोपहर है और हम इसकी अनुशंसा अपने सभी मित्रों को करेंगे। धन्यवाद डैनियल, एक्सएक्स माइक्स
J
Jim

10-May-2019

एकदम सही इलाज

शरीर को छीलने और आरामदायक मालिश का संयोजन एक आदर्श विकल्प है। धन्यवाद डैनियल, मुझे बहुत अच्छा लग रहा है।
J
John

6-Mar-2019

उत्कृष्ट

डेनियल के हाथ अद्भुत हैं और वह निश्चित रूप से जानता है कि वह क्या करता है। तनाव के कारण मुझे अपनी पीठ पर गहरी मालिश की ज़रूरत थी और वह जानता था कि मेरी मांसपेशियों की रुकावट को कैसे दूर किया जाए। बहुत पेशेवर और मिलनसार लड़का.
Z
Zack

25-दिसंबर-2018

उत्तम

बहुत मिलनसार और मिलनसार। अद्भुत आरामदायक और कामुक मालिश। धन्यवाद, मैंने हर मिनट का आनंद लिया!
H
Hannes

19-दिसंबर-2018

बहुत ही उत्तम कार्य

मैंने आरामदायक मालिश के साथ डेनियल के शरीर छीलने के उपचार को आजमाया। उन्होंने बहुत बढ़िया काम किया. यदि मैं दोबारा बुडापेस्ट में हुआ तो निश्चित रूप से वापस आऊंगा!
R
Rob

1-दिसंबर-2018

वाह!

जादुई हाथ, अवश्य आज़माएं!
M
Marco

19-Nov-2018

बहुत खुबस!

मैंने उनके साथ एक अद्भुत मालिश सत्र बिताया। वह वास्तव में अच्छा है और विशेष ख्याल रखता है। उनका स्टूडियो शहर के केंद्र से थोड़ा दूर स्थित है, लेकिन उनका दौरा करना निश्चित रूप से लायक है।
P
Peter

16-Nov-2018

श्रेष्ठ

शहर में सर्वश्रेष्ठ मालिश चिकित्सक।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल