डेल सोल कैफे

डेल सोल कैफे

Del Sol Cafe

स्थान चिह्न

वाउटडॉन 44, एथेंस, यूनान

गाज़ी जिले में बहुत ही समलैंगिक-लोकप्रिय कैफे बार, आरामदायक माहौल, दोस्ताना स्टाफ, एक आरामदायक आउटडोर टैरेस बैठने की जगह और हाउस संगीत के साथ। नाश्ते, दोपहर भोजन, और रात्रि भोजन के लिए खुला।

डेल सोल कॉफी, कॉकटेल, हल्के भोजन, स्नैक्स, विशेष सलाद की एक अच्छी श्रृंखला पेश करता है। अपनी शाम की शुरुआत करने के लिए एक अच्छी जगह। यह स्थान गाज़ी के अधिकांश बारों की तुलना में लगभग 8 बजे से पहले व्यस्त हो जाता है।

सोम:09: 00 - 02: 00

मङ्गल:09: 00 - 02: 00

विवाह करना:09: 00 - 02: 00

गुरु:09: 00 - 02: 00

शुक्र:09: 00 - 02: 00

शनि:09: 00 - 02: 00

रवि:09: 00 - 02: 00

विशेषताएं:
बार
कैफ़े
संगीत
मूल्यांकन करें डेल सोल कैफे
3.4
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 5 वोट

R
Rob

30-जून 2019

घूमने लायक शानदार जगह

खाना और स्टाफ बहुत बढ़िया था। मैं यहां लगातार तीन दिन/शाम रहा हूं। रात में मार्गरीटा के साथ नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात का खाना बहुत अच्छा था। यह मत भूलिए कि यूरोप में वे आप पर जल्दबाजी नहीं करना चाहते। यह सम्मान की कमी नहीं है बल्कि इसका विपरीत है - आप जब तक चाहें तब तक रह सकते हैं। किसी भी नकारात्मक समीक्षक को वह ज्ञापन नहीं मिला होगा। जाओ और आनंद लो - यदि आप जल्दी में हैं - हर किसी पर एक उपकार करो और उन्हें बताओ। इन लोगों का लक्ष्य खुश करना है।
K
Ken

23-May-2018

भयानक कर्मचारी/सेवा!

संभवतः सबसे खराब जगह जो मैंने अब तक एथेंस में देखी है - असभ्य कर्मचारी जो ध्यान नहीं देते हैं और वास्तव में ग्राहकों की सेवा करने की तुलना में अपने दोस्तों से बात करने में अधिक रुचि रखते हैं। भयानक! Ενδεχομένως το χειρότερο μέρος που έχω επισκεφτεί μέχρι στιγμής σ την Αθήνα - αγενές προσωπικό που δεν είναι προσεκτικοί και ενδιαφέρ ονται περισσότερο να μιλάνε με τους φίλους τους παρά να εξυπηρετούν πραγματικά τους πελάτες. धन्यवाद!
A
Alan

4-Sep-2017

बढ़िया कैफे

मज़ेदार कैफ़े जो रात में बार में बदल जाता है। बाहर जाने से पहले बाहर बैठने और पीने के लिए बढ़िया जगह। महान लोग देख रहे हैं. बहुत समलैंगिक!

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल