तहखाने परिसर

तहखाने परिसर

बड़े, लंबे समय तक चलने वाले समलैंगिक सौना; 24 घंटे खुला है।

Basement Complex

स्थान चिह्न

18 टैरिफ स्ट्रीट, मैनचेस्टर, यूनाइटेड किंगडम, M1 2FN

मालिकों का विवरण: बेसमेंट कॉम्प्लेक्स मैनचेस्टर 20 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ एक स्थापित समलैंगिक पुरुष सॉना है। एंकोट्स, मैनचेस्टर में स्थित है और एक पुरानी विक्टोरियन मिल के तहखाने पर कब्जा कर रहा है।

सुविधाओं में ड्राई सॉना, स्टीम रूम और दो स्पा शामिल हैं। आप लाइसेंस प्राप्त बार (दोपहर से 2 बजे तक) में खुद को ड्रिंक ले सकते हैं। नकद या कार्ड से भुगतान स्वीकार किए जाते हैं।

या आएं और निजी केबिनों के साथ बड़े अंधेरे क्षेत्र का पता लगाएं।

एक चुनौती 25 योजना का संचालन। यदि आप 25 वर्ष से कम उम्र के दिखने के लिए भाग्यशाली हैं, तो बेसमेंट कॉम्प्लेक्स आईडी मांगेगा। वे केवल पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस और राष्ट्रीय पहचान पत्र स्वीकार कर सकते हैं। फोन पर कोई फोटोकॉपी या चित्र स्वीकार नहीं किया जाएगा। कार्यक्रम स्थल तक पहुंचने के लिए आपकी आयु 18 वर्ष या उससे अधिक होनी चाहिए।

वार्षिक सदस्यता £5.

 

आपके जन्मदिन पर नि: शुल्क प्रवेश

 

आयु संबंधी किसी भी छूट के लिए आईडी आवश्यक है।

कार्यदिवस: सोम-गुरु दोपहर 12 बजे - रात 11 बजे,

सप्ताहांत: शुक्र-शनि 12 बजे - 10 बजे, सूर्य 12 बजे - रात 11 बजे

विशेषताएं:
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
जकूज़ी / हॉट पूल
मालिश
आरामदायक केबिन
सॉना
भाप से भरा कमरा
मूल्यांकन करें तहखाने परिसर
3
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 183 वोट

2017 ऑडियंस अवार्ड्स
2017 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2018 ऑडियंस अवार्ड्स
2018 ऑडियंस अवार्ड्स

3 सितारा विजेता

2019 ऑडियंस अवार्ड्स
2019 ऑडियंस अवार्ड्स

3 सितारा विजेता

2020 ऑडियंस अवार्ड्स
2020 ऑडियंस अवार्ड्स

3 सितारा विजेता

H
Hak Ah

16-Mar-2024

सबसे खराब जगह कभी

सबसे खराब जगहों में से एक जहां मैं अब तक गया हूं। सेवा बहुत बकवास है, कर्मचारी बहुत असभ्य हैं। बिलकुल साफ़ नहीं. हमेशा ठंडा स्नान. कोई सेंट्रल हीटिंग चालू नहीं.
T
Tom Clark

3-Jan-2024

व्यवसाय की घृणित नीति स्वयं को हानि पहुँचाना

नागरिक स्वतंत्रता का घृणित उल्लंघन और एक वफादार और नियमित ग्राहक का अनादर। मैं पहली बार देर रात की यात्रा के लिए एक आक्रामक बाउंसर को खोजने के लिए पहुंचा, जिसने पूरी तलाशी का अनुरोध किया था। अपनी नागरिक स्वतंत्रता का प्रयोग करते हुए मैंने इनकार कर दिया और चला गया। मुझे भविष्य में भाग लेने से रोक दिया गया। वकील के रूप में मैं जानता हूं कि यह मौलिक रूप से अनैतिक है और व्यवसाय को नुकसान पहुंचाने वाला कृत्य है क्योंकि मैं अब इन परिसरों का बहिष्कार करने के लिए सैकड़ों संपर्क मित्रों आदि को मनाने के लिए अभियान चला रहा हूं। कर्मचारियों के रवैये और बर्खास्तगी से निराश हूं। भाग न लें!!!!!
J
John Woodman

18-Sep-2023

महान स्थान

अब कुछ बार यहाँ आया हूँ, आमतौर पर शुक्रवार या शनिवार की रात, हमेशा कुछ मज़ा करता हूँ। यह जगह काफी बड़ी है, इसमें बहुत सारे कमरे, कुछ अच्छे हॉट टब, विशाल सौना और स्टीम रूम और घूमने-फिरने के लिए बहुत सारे लोग हैं। शुक्रवार/शनिवार को वे पूरी रात खुले रहते हैं इसलिए मैं आमतौर पर कुछ बीयर पीने के बाद आधी रात के आसपास जाता हूं और जब यह बंद हो जाता है तो 7/8 बजे तक यथासंभव देर तक रुकता हूं, यहां तक ​​कि शुरुआती घंटों में भी वहां मौज-मस्ती करने के लिए बहुत सारे लोग होते हैं। मैं बस अपनी अगली यात्रा की योजना बना रहा हूं जो दिसंबर की शुरुआत में होगी।
S
Sam

3-Oct-2022

मैं किसी दिन वापस जा रहा हूँ!

मैं हाल ही में रविवार की दोपहर लगभग 5:00 बजे गया था, और मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं, यह काफी खचाखच भरा हुआ था। चार हॉट जोड़े स्टीम रूम में खेल रहे थे, और ऊपर भूलभुलैया में दो दर्जन लोग रहे होंगे। यह बहुत गर्म था। मैं लगभग 9:30 बजे तक रुका रहा जब भीड़ कम होने लगी। जिन विरोधियों ने यहां नकारात्मक समीक्षाएं लिखीं उनमें से कुछ का भाग्य शायद उस दिन खराब रहा हो, जब वे वहां थे और उन्हें वह जुड़ाव नहीं मिला जो वे चाहते थे। लेकिन मेरी नज़र में, वह स्थान बहुत साफ़-सुथरा था और कर्मचारी मित्रवत थे। मैं प्रभावित हुआ था।
M
Matt

21-जून 2022

टी महिला

मैं जल्द ही इसमें भाग लेने पर विचार कर रहा हूं, क्या किसी को पता चलेगा कि यह क्लब टी-गर्ल फ्रेंडली है? धन्यवाद
M
M

22-Nov-2022

टी महिला

मैनचेस्टर से ज्यादा दूर स्थित नॉर्थविच सॉना शायद टी-लड़कियों के लिए बेहतर है। वे बुधवार को टी-गर्ल्स डे मनाते हैं।
D
David

30 - अप्रैल - 2022

बहुत महंगा

प्रवेश शुल्क बहुत अधिक है, यह विशेष रूप से साफ नहीं है और जो व्यक्ति इस जगह को चलाता है वह बहुत असभ्य है, मैं इसके बजाय नॉर्थविच सॉना की सलाह देता हूं, यह सस्ता, बड़ा, साफ-सुथरा, व्यस्त है, कर्मचारी कहीं अधिक मिलनसार हैं
P
Paul

20-Sep-2021

अधिक केबिनों के साथ फिर से खोलें!

मैं 19 सितंबर (2021!) को यहां था और यह खुला है! इसमें ढेर सारे अतिरिक्त निजी छोटे केबिन और कुछ नए खेल क्षेत्र हैं। मान लीजिए कि मुझे बहुत मज़ा आया!
D
DJ

19-Jul-2021

एक दोस्ताना जगह

अब तक कई बार इस परिसर का दौरा किया है और हमेशा वहां बिताए अपने समय का आनंद उठाया है। मिलनसार स्टाफ़, चारों ओर घूमते मिलनसार लोग। लाउंज में हमेशा कोई न कोई होता है जो आपसे बातें करता है और उसके साथ सामान्य बातें ढूंढता है। एकमात्र नकारात्मक टिप्पणी जो मैं वास्तव में कह सकता हूं वह यह है कि जब कोई चीज ठीक से काम नहीं कर रही है या बंद है (चाहे वह स्टीम रूम हो, या सौना या हॉट टब में से एक), तो कर्मचारी कभी भी कीमत कम नहीं करते हैं। सबसे अच्छे समय में बेसमेंट सॉना का दौरा करना महंगा हो सकता है, लेकिन अगर कुछ काम नहीं कर रहा है तो प्रवेश करते समय मैं कम से कम शुल्क कम होने की उम्मीद करूंगा। अन्य सौनाओं की तरह कुछ क्विड बंद करें।
P
Paul

25-Jul-2021

एक बढ़िया सौना अगर खुला है

नए लोगों से मिलने के लिए एक बेहतरीन जगह। फिलहाल बंद लग रहा है. आप कब खोल रहे हैं, बेसमेंट?
D
D

20-जून 2020

मेरे जीवन की सबसे हॉट रात

मैं फरवरी में शनिवार की आधी रात को बेसमेंट में गया। मैं पहले ही कुछ पेय पी चुका था इसलिए बार की कमी मुझे परेशान नहीं कर रही थी। आपको अपने सामान के लिए एक लॉकर और चाबी मिलती है, और विनम्रता के लिए एक तौलिया मिलता है। मैं सबसे पहले उज्ज्वल लाउंज में गया, जिसमें फिल्में चलाने वाला एक टीवी, आरामदायक कुर्सियाँ और कई पीसी थे। मुझे 40 साल के एक एशियाई व्यक्ति से बातचीत करने का मौका मिला, जिसने थोड़ी विनम्र बातचीत के बाद मुझसे पूछा कि क्या मैं उसके साथ मजा करना चाहता हूं। मैं उसके पीछे-पीछे सीढ़ियों से नीचे भूलभुलैया जैसे अंधेरे कमरों में चला गया। हमें एक खाली बूथ मिला जो अंदर से बंद था। बूथ के अंदर कंडोम थे। उसने तुरंत एक पहन लिया और मुझे अपनी पीठ पर बैठा लिया और मैं और अधिक की भीख मांग रहा था। हालाँकि वह बहुत जल्दी चरमोत्कर्ष नहीं पाना चाहता था, इसलिए वह 10 मिनट बाद चला गया। मुझे दूसरे पिता को खोजने के लिए अंधेरे भूलभुलैया क्षेत्र में घूमने में लगभग आधा घंटा लग गया। आनंद अपार था. मैंने कुछ अन्य लड़कों से बात की और जिन लोगों से मैं मिला उनका व्यवहार मित्रतापूर्ण था। यह वास्तव में मेरे जीवन के सबसे गर्म अनुभवों में से एक था। इसे आज़माएं लेकिन सुरक्षित रहें xx
D
Darren

17-Oct-2019

इसका वास्तविक वास्तव में अच्छा, बेहतर है तो मैंने क्या सोचा!

मैं मैनचेस्टर सिटी सेंटर में 20 वर्षों से अधिक समय से रह रहा हूँ और यह वस्तुतः मेरे ठीक पीछे है, मैं पिछले 15 वर्षों से काम पर जाते समय हर दिन वहाँ से गुजरता हूँ.. ईमानदारी से कहूँ तो मैंने मिश्रित समीक्षाएँ सुनी हैं, अच्छी और बुरी! लेकिन वास्तव में कभी इस पर कोई ध्यान नहीं दिया.. मुझे लगता है कि यह उत्सुक है! लेकिन मैं अपने पूरे जीवन में पहले कभी सौना में नहीं गया था.. वैसे भी, कुछ हफ़्ते पहले एक दोस्त के दोस्त ने एक रात बाहर जाने का सुझाव दिया था... तो मैंने बस यही सोचा, कम से कम मैं जीत तो गया मैं अपने आप में आश्चर्यचकित नहीं था... और मुझे सुखद आश्चर्य हुआ... ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं पता था कि क्या उम्मीद की जाए, अगर मैं वास्तव में ईमानदार होता तो मैं कुछ हद तक उम्मीद कर रहा था कि यह गंदा और गंदा होगा और हां गंदा भी होगा। बात में दम है! लेकिन ऐसा नहीं था! पूरी जगह आश्चर्यजनक रूप से साफ-सुथरी थी, जितना मैंने सोचा था यह उससे भी कहीं अधिक बड़ा था! मिश्रित भीड़ युवा और अधेड़! वैसे भी कोई रवैया खराब नहीं था, मैं उम्मीद कर रहा था कि सभी मंजिलें हर जगह टॉयलेट पेपर से गीली होंगी... लेकिन हर जगह सचमुच साफ थी! ताले वाले और कुछ बिना ताले वाले निजी केबिन, अंधेरे कमरे, सभ्य शॉवर रूम, ग्लोरी होल, खेल के क्षेत्र, यह अंधेरा और डिंग नहीं था ... आप या तो सामने की ओर मुख्य क्षेत्र में आराम कर सकते हैं और पूल और स्टीम रूम का उपयोग कर सकते हैं या यदि आप पीछे की ओर सिर करके कुछ कार्रवाई करना चाहते हैं... तो कोई दबाव नहीं था! हालाँकि ईमानदारी से कहूँ तो वहाँ लगभग 30 लोग ही थे... इसलिए मुझे नहीं पता कि अगर यह अत्यधिक व्यस्त होता तो क्या होता? मैंने वास्तव में सोचा कि यह एक शानदार जगह थी! मैं जानता हूं कि वहां शाम बिताना हर किसी के बस की बात नहीं होगी, लेकिन जगह के आकार को देखते हुए, मैंने सोचा कि वे जगह के साथ कुछ और कर सकते हैं! - लेकिन कुल मिलाकर यह बहुत अच्छी जगह है, अब इसे जांचने में मुझे 20 साल क्यों लग गए, यह मुझे चकित करता है! *एक बार बहुत अच्छा होगा, मुझे बताया गया कि एक था, लेकिन वह नहीं मिला *एक भूलभुलैया एक अच्छी होगी *बेहतर ग्लोरी होल क्षेत्र *कामोत्तेजक कमरे *लॉकर के लिए इलेक्ट्रॉनिक कलाई बैंड, इसके बजाय चाबी चारों ओर बंधी हुई एक बैंड * कम अधिक है - मुझे लगता है कि यह थोड़ा महंगा है (हर बार जब आप जाएँ तो £17) यदि यह थोड़ा सस्ता होता तो मुझे अधिक यकीन है कि अधिक लोग अधिक बार जाएंगे, कुछ स्थानों को ध्यान में रखते हुए मैं भी यात्रा के दौरान वहाँ गया हूँ अँधेरे कमरे थे.. यह उन्हें मीलों तक मात देता है!
V
Valery

6-Oct-2019

कमजोर ...

अतिरंजित और अत्यधिक महँगी जगह। क्यों? 1. कोई चप्पल नहीं. यहां तक ​​कि आपके पैसे के लिए भी. फंगस संक्रमण और ठंडे पैरों के लिए तैयार हो जाइए। 2. ठंडा. यह केवल सूखे सौना और भाप कमरे में गर्म होता है। यहां तक ​​कि भूलभुलैया भी ठंडी है - जमा देने वाला मजा। 3. जकूज़ी. 2 छोटे घरेलू-शैली के ट्यूब... बहुत बुरे नहीं, लेकिन, चलो, दोस्तों, क्या यह आपका निजी घर है? 4. बार में ड्रिंक नहीं... ठीक है, लाइसेंस नहीं तो लाइसेंस भी नहीं। लेकिन यह पहली जगह है (चाहे वह कुछ भी हो - क्लब, बार, सॉना, क्रूज़िंग...) जहां किसी को एक ग्लास वाइन या बीयर भी नहीं मिल सकती! ऐसा कैसे? क्या हम किंडरगार्टन में रात भर फैंटा और पानी पीने के लिए हैं? अहाहा, लाइसेंस के लिए भुगतान करें दोस्तों! आसान। 5. केबिन वास्तव में असुविधाजनक हैं। लेकिन ये मेरी पसंद के मुताबिक है. 6. क्या आपको स्टाफ में से किसी की जरूरत है? अगले 30-40 मिनटों के दौरान किसी को ढूंढने का प्रयास करें जब तक कि आप बाहर न निकलें और प्रवेश द्वार पर उसी व्यक्ति का सामना न करें। 7. संकेत "क्या, कहाँ"? किसी स्थान का मानचित्र? नहीं, नहीं और नहीं. इसके बारे में भूल जाइए और केवल स्टाफ वाले स्थानों तक पहुँचने का प्रयास करते हुए स्वयं इसका पता लगाइए। 8. कोई दुकान नहीं, मसाज या स्पा जैसी कोई अतिरिक्त सेवा नहीं। मुझे पता है, यह अतिरिक्त है, लेकिन लोग इसके लिए भुगतान करते हैं, है न? 9. धूम्रपान का तो जिक्र ही नहीं। कहीं नहीं... हम पहली बार अपने बॉयफ्रेंड के साथ वहां गए हैं। और निश्चित रूप से आखिरी. यह सब ठंडा असुविधाजनक मज़ा प्रति व्यक्ति 22 जीबीपी है (5 जीबीपी एक सदस्यता है, लेकिन - ऊपर पढ़ें - मैं इस सौना में जाने के लिए इस सदस्यता का उपयोग कभी नहीं करूंगा!)। मेरे विचार से इस तरह की जगह एक समलैंगिक सौना नहीं है, बल्कि कुछ गर्म स्थानों - सौना और स्टीम रूम के साथ बस एक ठंडा परिभ्रमण है। और यदि यह कोई अतिरिक्त सेवाओं वाला क्रूज़िंग क्लब है, तो सामान्य कीमत लगभग 5 जीबीपी हो सकती है, शायद (मैं इसे केवल +शुष्क सौना के कारण अधिकांश यूरोप की तुलना में अधिक संभावित कीमत देता हूं)। मेरे दोबारा यहाँ आने का कोई रास्ता नहीं...
C
Chris

15-Aug-2019

मेरा दौरा

मैं कुछ दिन पहले शनिवार की सुबह इस सॉना में गया था। अंदर जाने के लिए £22 का खर्च आया। स्नान किया और घूमने चले गए। लाउंज में 3 लोग सो रहे हैं। आसपास कुछ लोग हैं लेकिन कुछ नहीं हो रहा है। वीडियो लाउंज की तलाश में गया तो वह सीढ़ियों से नीचे मिला, स्क्रीन छोटी थी लेकिन आसपास कोई नहीं था। मैं इस जगह से निराश था. दरवाज़े पर मौजूद व्यक्ति बहुत अच्छा था, उसने कहा कि दरवाज़ा धीमा था। मुझे जाना था इसलिए नहाने चला गया। मुझे एहसास है कि आयोजन स्थल संख्या आदि की गारंटी नहीं दे सकता लेकिन यह निराशाजनक था।
A
Andy

13-Jul-2019

एंडी

मैं लंदन से यात्रा करते समय पहले भी यहां आ चुका हूं...कहना होगा कि जिस रात मैं गया था वह बड़ी निराशा थी...कोई सिनेमा नहीं...!!......आओ दोस्तों। ...!!......
J
Jason

10-जून 2019

रविवार मज़ा पर बहुत मज़ा। बस का पता लगाएं।

हमने रविवार दोपहर को इस सौना का पता लगाया। दोपहर 13:00 बजे से 19:00 बजे तक के समय में बहुत बढ़िया और बादल छाए हुए थे, मैं वहां गया और लगभग 60 से 70 अनुमान लगाए। देर रात मेहमानों की संख्या के बारे में मुझे जानकारी नहीं है. वे सॉना में विभिन्न स्थानों पर आनंद लेते हैं। इन दिनों, सॉना के कुछ हिस्सों को अद्यतन और मरम्मत किया गया है, और बड़ा टीवी कक्ष बंद कर दिया गया था। कई मेहमान पिछले क्षेत्र के केबिन में अंधेरी जगह का पता लगाते हैं। भीड़भाड़ महसूस करना और छूना बहुत अच्छा था। और कुछ ने पवित्र छिद्र में आनन्द किया। आज हम कई युवा खूबसूरत लड़कों से मिले जो आकर्षक हैं।
M
Mike

9-जून 2019

श्री माइक

मैं कई बार इस बेसमेंट सॉना में गया हूं और मुझे यह पसंद है और मैं समलैंगिक मित्रों को इसकी अनुशंसा करता हूं। सप्ताहांत में लगभग 14:00 से 17:00 बजे का समय है। जब भी मैं इस स्थान पर गया, लोगों की संख्या लगभग 30-40 होगी। यह कोई बड़ी संख्या नहीं है. उम्र 20 से 30 के बीच होगी। हो सकता है कि बुधवार शाम को कुछ छात्र फ्री में आएं। तब आपको यहां बहुत सारे युवा और सुंदर लड़के मिल सकते हैं। सुविधाएं अच्छी हैं और सौना बहुत साफ है। मैंने वास्तव में सॉना रूम में गर्म भाप का आनंद लिया, लेकिन जकूज़ी के लिए, मैंने कभी भी उनका उपयोग नहीं किया जहां मैंने देखा कि कई आगंतुक वहां मौज-मस्ती करना पसंद करते हैं। अच्छे अंक।50.) कर्मचारी बहुत मिलनसार हैं।1.) छात्रों को हर दिन 2 पाउंड की छूट मिलती है और प्रत्येक बुधवार को छात्र निःशुल्क प्रवेश करते हैं। सुधार.10. नीचे के गलियारे में कुछ जगह साफ-सुथरी नहीं है। इस स्थान पर साफ-सफाई का कार्य करना चाहिए।1. यह अफ़सोस की बात है कि इस सन्ना में भूलभुलैया नहीं है।
R
Richard

30 - अप्रैल - 2019

इस सौना, महान वातावरण से प्यार करें

मैं अब कई बार इस सौना में आ रहा हूं... बहुत साफ और अच्छी तरह से रखा गया है... नीचे हमेशा बहुत सारी मौज-मस्ती होती रहती है... अंधेरे कमरे और खेल के मैदान बहुत पसंद हैं... बहुत सारी गतिविधियां चल रही हैं ... स्टाफ वास्तव में मित्रतापूर्ण है, जो कि हाल ही में मेरे द्वारा देखे गए कुछ सौनाओं के लिए मैं जितना कह सकता हूँ उससे कहीं अधिक है।
s
steve

22-Mar-2019

उत्कृष्ट

बुधवार को छात्रों के लिए निःशुल्क। रविवार और बुधवार को रहने के लिए सबसे अच्छी जगह। घूमने-फिरने और मौज-मस्ती करने के लिए वास्तव में अच्छी जगह है।
B
B

8-दिसंबर-2018

यह सर्वश्रेष्ठ में से एक था।

मैंने हाल ही में दो वर्षों में दूसरी बार यूके और आयरलैंड की यात्रा की, पूरे रास्ते सौना में रुका। यह सबसे अच्छा था. सब कुछ बहुत नया और बहुत साफ-सुथरा लगता है। कर्मचारी अच्छे थे. सुविधाएं फैली हुई थीं. वास्तव में मेरे पास कहने के लिए कुछ भी नकारात्मक नहीं है।
A
Anon

1-Oct-2018

उम्मीद से बेहतर

मेरे दोस्त और मैंने प्रत्येक 21 ने इस जगह की जाँच करने का फैसला किया क्योंकि 25 साल से कम उम्र के छात्रों के लिए बुधवार को मुफ्त जाना उम्मीद से कहीं बेहतर था, ऊपर की मंजिल पर आराम करना या नौकायन क्षेत्र में नीचे जाना। यदि आपको कोई पसंद नहीं है तो बस धन्यवाद न कहें और आप छोड़ दिये जायेंगे। यह विशाल और साफ़ है. लंदन में यह और स्वेटबॉक्स अविश्वसनीय हैं।
T
Tom

10-Sep-2018

ठंडा सौना

सॉना में आप नग्न हैं इसलिए यह हर समय बहुत गर्म होना चाहिए!! यदि आपको पसीना आता है तो आप स्नान कर सकते हैं लेकिन यदि आप नग्न हैं तो आपको ठंड लगेगी। कृपया सभी स्थानों पर हर समय हीटिंग चालू रखें!! धन्यवाद!
P
Peter

4-Aug-2018

सबसे अच्छी जगह कभी

मैं वहां कई बार गया हूं और हमेशा बहुत अच्छा समय बिताया है!!! शानदार सौना, स्वच्छ और आधुनिक। और नीचे भरपूर कार्रवाई। कष्टप्रद सदस्यता लेकिन यदि आप जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं तो यह स्थान निश्चित रूप से देखने लायक है...
J
Joe

23-Jul-2018

भयानक जगह

बेसमेंट कॉम्प्लेक्स के कर्मचारी इतने असभ्य और बुरे हैं, यह भयावह है कि कोई भी व्यवसाय ग्राहकों के साथ इस तरह से व्यवहार कर सकता है। मैंने शनिवार दोपहर को दौरा किया और रिसेप्शनिस्ट एक ग्राहक पर चिल्ला-चिल्ला कर चिल्ला रही थी, जिसने बस एक अतिरिक्त तौलिया मांगा था। इसके अंदर बहुत सन्नाटा था, अंदर केवल 5 लोग थे जो गोल-गोल घूम रहे थे। ठंडी जैज़ूज़ी और बदबूदार स्टीम रूम। टालना।
A
Al

21-Jul-2018

बदसूरत प्रबंधित बदसूरत स्टाफ

अंतर्राष्ट्रीय छात्र आईडी का सम्मान न करें, वे बहुत असभ्य हैं। ग्राहकों की बात साफ अंग्रेजी में न सुनें. कभी भी प्रबंधन से बात न करें क्योंकि यह ईंट की दीवार से बात करने जैसा है: उन्हें ग्राहकों की संतुष्टि या समुदाय के गौरव की परवाह नहीं है। मैं 100% शांत था और एक लंबी यात्रा के बाद अपने पैर भिगोने आया था, मेरी फीस छुपी हुई थी और मैंने विज्ञापित कीमतों का सम्मान नहीं किया था! मैं 31 देशों में गया हूं और अब तक यह सबसे खराब सुआना है जहां आप अपना समय बिता सकते हैं। सच्चे वांकर क्या होते हैं, यह जानने के लिए एक मील पैदल चला। अच्छी किस्म का नहीं.
A
Andy

17-Jul-2018

टूटी हुई बांह

इस वर्ष जून के अंत में शनिवार की रात को यहाँ गया था। वहाँ एक अजीब भीड़ थी, अच्छी नहीं, भयानक रानियों से भरी हुई जो अपने से बेहतर दिखने वाली रानियों को अस्वीकार करती थीं - इसलिए मैंने मन में सोचा, उस खेल में दो लोग खेल सकते हैं। तो, एक प्रशिक्षित अभिनेता के रूप में, मैं जान-बूझकर उस किरदार में ढल गया जब सिस्टर ब्लिस का एक गाना आया - जिसे "लाइफ इज ए बिच" कहा जाता है - और सोचिए क्या? इससे पहले कि मुझे पता चलता कि मैं कहाँ थी, मैं रानी कुतिया की भूमिका में और पूरे संवाद में ज़ोर-ज़ोर से बोल रही थी! "यदि आप एक कुत्ते को लैंपपोस्ट पर बांधें और उसे यहां काफी देर तक छोड़ दें, तो इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह अपना पैर उठाएगा और आप पर पेशाब करेगा"! और जहां तक ​​उन रानियों की बात है, जिन्होंने मुझे काम करते हुए देखा था, उन्हें नहीं पता था कि खुद को कहां रखा जाए। ठीक है, यह आपकी सेवा सही करता है, मैं कहता हूं, इसे आपके लिए एक सबक बनने दें, और मेरे पहले प्रदर्शन के बाद, मैं व्यावहारिक रूप से इमारत खाली करने में कामयाब रहा। खैर, ये आपके लिए अभिनेता हैं!
d
dillo

13 - फ़रवरी - 2018

सबसे अच्छी जगह!!!!

मैं अब एक साल से नियमित रूप से जा रहा हूं। रविवार को दोपहर 3 बजे के आसपास व्यस्त हो जाता हूँ। अलग-अलग उम्र के बहुत सारे लोग आते हैं। हालाँकि यह थोड़ा परेशान करने वाला होता है जब गंदे बूढ़े लोग युवा लड़कों का पीछा करना बंद नहीं कर पाते हैं। इस स्थान को अधिक युवा लड़कों की आवश्यकता है। जाने के लिए सबसे अच्छे दिन रविवार हैं। जगह की नियमित रूप से सफाई की जाती है. स्टाफ से कभी कोई दिक्कत नहीं हुई।
T
Tom

30-Sep-2017

जर्जर और निराशाजनक

मैं शब्दों का मिश्रण नहीं करूंगा. तहखाना वास्तव में निराशाजनक है। एक आदमी वास्तव में रो रहा था. दूर रहना।
R
Ray

20-Sep-2017

भय उत्पन्न करनेवाला

रिसेप्शन पर मौजूद व्यक्ति बहुत असभ्य है और आपसे ऐसे बात करता है जैसे आप बच्चे हों। मैंने एक अतिरिक्त तौलिया मांगा और इसके लिए भुगतान करने को तैयार था, लेकिन उसने मुझ पर सिर्फ 'नहीं' चिल्लाया। जगह से बदबू आ रही है, सौना टूटी टाइलों से गंदा है। लोग किसी वस्तु या व्यक्ति की तलाश में चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन प्रस्ताव पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।
N
Neil

3-Aug-2017

कोई कार्रवाई नहीं हो रही है

वहां दो बार गया और दोनों बार वह खाली था। ध्यान देने योग्य पहली बात यह है कि इमारत... गीला कालीन, नमी की बदबू और सॉना में गंदी बैठने की व्यवस्था। यह बिल्कुल भी आरामदायक नहीं है और कोई कार्रवाई नहीं हो रही थी। ग्राइंडर पर बहुत सारे हॉट लोगों की बहुत सारी तस्वीरें हैं जो कह रही हैं कि वे बेसमेंट में हैं और आपको वहां जाकर भुगतान करने के लिए प्रेरित कर रही हैं लेकिन मुझे लगता है कि ये नकली हैं। इसके लायक नहीं।
d
dillo

13 - फ़रवरी - 2018

चारों ओर सबसे अच्छा सौना

यह मैनचेस्टर में सबसे अच्छा सौना है। आप जिस सॉना में गए होंगे वह कैनाल सेंट के पास रहा होगा जिसे बेस सॉना कहा जाता है। यहां पर अधिकांश समीक्षाएं बेस सॉना के बारे में हैं न कि बेसमेंट कॉम्प्लेक्स के बारे में। मैं एक वर्ष से अधिक समय से नियमित ग्राहक रहा हूं और मुझे कोई समस्या नहीं हुई। सॉना में जाने के लिए सबसे अच्छा दिन रविवार को दोपहर 2 बजे के बाद का है।
L
LESLIE

29-Jul-2017

संपर्क का अभाव

कभी सॉना नहीं गया, इसलिए उन्हें ई-मेल भेजा है, कोई जवाब नहीं, फोन पर 5 बार घंटी बजती है, लेकिन कोई जवाब नहीं देता, तो कोई उनसे कैसे बात करेगा और क्या ऑफर है, इसके बारे में और अधिक जानने के लिए। वे इतने व्यस्त नहीं हो सकते कि कोई फोन का जवाब ही न दे सके। बेसमेंट से बहुत निराश हूं.
G
Gabi

6-Jan-2017

ठीक-ish

लोग किसी चीज़ या व्यक्ति की तलाश में चक्कर लगा रहे हैं। जकूज़ी में इतना क्लोराइड था कि सचमुच मेरी आँखों में जलन हो रही थी। यह सभ्य और साफ़ है. स्टाफ दोस्ताना और मददगार है। मैंने सुना है कि वे एक ऐसे व्यक्ति को सलाह दे रहे थे जो गलत हरकतों की शिकायत कर रहा था और उसे इतना उधम मचाना बंद करने के लिए कह रहा था। यह हास्यास्पद लगा। निश्चित नहीं कि मैं वापस जाऊँगा या नहीं। अगर आप मुझसे पूछें तो थोड़ा महंगा है, खासकर शाम 4 बजे के बाद।
J
John

27-Aug-2016

अकेले लोगों का भय

दोस्तों, दूसरों की तलाश कर रहे हैं, निश्चित नहीं कि वह व्यक्ति वहां है, इसलिए सही व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं। अधिकांश जानते हैं कि इसे कैसे कार्यान्वित करना है। बहुत दुख की बात है।
R
Rodger

30-May-2016

उत्कृष्ट - विशाल - महान डिजाइन

साथ में रहने वाला मित्र, जिसने आखिरी बार लगभग 5 साल पहले इसमें भाग लिया था, सॉना के सुधारों, बढ़ी हुई जगह, नई काली टाइलिंग से बहुत प्रभावित है, जो देखने में परिष्कृत और देखने में आकर्षक है। तरोताजा होने, आराम करने, टीवी देखते समय या ऑनलाइन जाते समय नाश्ते का आनंद लेने और एक शानदार पुरुष स्वास्थ्य क्लब की अन्य सभी सुविधाओं का आनंद लेने के लिए उत्कृष्ट सौना देखने लायक है।
J
John

21-Mar-2016

गरीब का अनुभव

बहुत ख़राब अनुभव. शॉवर का कोई भी सेट ठीक से काम नहीं कर रहा था - जब हमने कर्मचारियों को सूचित किया तो वे चिंतित नहीं थे और सॉना में शॉवर की सुविधा एक बुनियादी आवश्यकता होने के बावजूद समस्या को सुधारने या रिफंड प्रदान करने का कोई प्रयास नहीं किया। लॉकर सुरक्षित नहीं हैं - गलती से मैंने अपनी चाबी से गलत लॉकर खोलने का प्रयास किया और किसी के लॉकर को उनके सभी सामान के साथ खोलने में कामयाब रहा। ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी काफी गरीब थे और ग्राहक सेवा प्रशिक्षण से ही काम चला सकते थे। जब तक आप एक सोशल क्लब नहीं चाहते तब तक माहौल अच्छा नहीं है - बहुत सारे लोग बैठे या खड़े होकर बातें कर रहे हैं! ऐसी जगह नहीं जहाँ मैं जल्दी से वापस जाऊँगा!
M
Mark

5-Aug-2015

भयावह अवस्था

सबसे पहले, रोमानियाई युवा साथी द्वारा शानदार स्वागत, बहुत जानकारीपूर्ण और कितनी शर्म की बात है। नवीनीकरण चल रहा था और यह एकदम गड़बड़ था, प्रवेश शुल्क £15, ठीक पीछे एक शॉवर और हमेशा की तरह साफ नहीं किया गया, गंदे कक्ष, सूची अंतहीन है। मेरा सुझाव है कि यात्रा से पहले फोन करके पता कर लें कि नवीनीकरण पूरा हो गया है या नहीं
M
Micheal

1-Aug-2015

तलघर

इस सप्ताह 28 जुलाई 15 को वहां गया और पाया कि सौना और स्टीम दोनों नवीनीकरण के लिए बंद हैं, जबकि लगभग समय बीत चुका है क्योंकि वे गंदे हैं, प्रवेश शुल्क 15 क्विड पर शेष रहना हास्यास्पद है! जाने का प्रयास करने से पहले मैं उन्हें यह जांचने के लिए बुलाऊंगा कि सुविधाएं खुली हैं या नहीं! और भी जगहें हैं. यदि नवीनीकरण अभी भी हो रहा है तो मुझे कोई परेशानी नहीं होगी।
A
Andy

17-May-2015

एक सच्चा कॉम्प्लेक्स

हर यात्रा पर अच्छी तरह से स्थापित और सुखद अभिवादन। 'नवीनीकृत' केबिन थोड़े अजीब हैं। वहाँ कुछ अलग-अलग आकार हैं जिनमें ऊँचे कदम रखने पर (संभावित दुर्घटनाएँ?) - मैं युवा नहीं हूँ और अंदर चढ़ना और बाहर निकलना मुश्किल है। गोलाकार मेज़ वाला नया अँधेरा कमरा मेरा पसंदीदा है। पिछले कुछ हफ़्तों से एक गंभीर समस्या रही है, जहां शॉवर के पास का फर्श ख़राब हो रहा है - और खतरनाक है। अच्छी तरह से चिह्नित या संरक्षित नहीं। यह दिनांक 17.5. मुझे 18 तारीख को वापस आना है।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल