त्वचा का नक्शा

त्वचा का नक्शा

Skin Map

स्थान चिह्न

ब्राइटन स्टेशन के पास, ब्राइटन, यूनाइटेड किंगडम

स्किन मैप ब्राइटन, यूके में सभी लिंगों और कामुकताओं के लिए कामुक मालिश और कोचिंग की पेशकश कर रहा है।

स्किन मैप ब्राइटन में जेम्स एक प्रशिक्षित और योग्य पेशेवर हैं, और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि अपने काम के बारे में भावुक हैं। कामुक मालिश से कोई भी लाभान्वित हो सकता है, क्योंकि जेम्स तकनीकों और सिद्धांतों के मिश्रण का उपयोग करता है।

जो लोग चार-हाथ वाले मिश्रित-सेक्स अनुभव को पसंद करते हैं, उनके लिए जेम्स की सहयोगी बेला आपकी मालिश को बढ़ाने के लिए उपलब्ध है। वह उभयलिंगी है, अच्छी तरह से बोलती है और अपनी विशेषज्ञता के रूप में कुछ बीडीएसएम तकनीकों की पेशकश करती है।

यदि आप एक के लिए देख रहे हैं ब्राइटन में गंदा सप्ताहांत तो क्यों न बिना किसी अतिरिक्त कीमत के किसी साथी या मित्र के साथ आएं? जेम्स के आपको सिखाने के साथ-साथ एक-दूसरे को बेहतर तरीके से खुश करने की तकनीक सीखें।

चाहे आप स्वयं हों या किसी साथी के साथ, मालिश उपचारों, कार्यशालाओं और कोचिंग सत्रों की एक विस्तृत विविधता उपलब्ध है जो आपकी विशिष्ट आवश्यकताओं, चाहतों और कल्पनाओं के अनुरूप होगी।

स्किन मैप सेंट्रल स्टेशन से लगभग 15 मिनट की दूरी पर ब्राइटन में स्थित है। कृपया जेम्स के माध्यम से संपर्क करें वेबसाइट या के माध्यम से Telegram बुकिंग की व्यवस्था करने और पिछले ग्राहक अनुभवों के संपादकीय देखने के लिए।

LGBTQ+ समुदाय के सभी सदस्यों और सभी लिंगों के लिए खुला है। अपने आप से व्यवहार करें, अपना आत्मविश्वास बढ़ाएं, अपनी कल्पनाओं का पता लगाएं, या व्यक्तिगत बाधाओं को दूर करें।

निकटतम स्टेशन: ब्राइटन स्टेशन

विशेषताएं:
bdsm
कोचिंग
जोड़े/व्यक्तिगत मालिश
मालिश
कामुक मालिश
तांत्रिक मालिश
कार्यशालाओं
मूल्यांकन करें त्वचा का नक्शा
3.3
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 6 वोट

J
James

28-May-2022

अब अपग्रेड विकल्प के साथ गैर-जननांग मालिश की पेशकश!

पहली बार आने वाले कई ग्राहक मेरी पूर्ण जननांग स्पर्श मालिश की अंतरंग प्रकृति से उत्साहित भी होते हैं और निराश भी होते हैं, जब वे नहीं जानते कि उनसे क्या अपेक्षा की जाए और वे मुझसे पहले कभी नहीं मिले हैं। मैं पूरी तरह से समझता हूं, और शायद ऐसा ही महसूस भी करता हूं। इसे ध्यान में रखते हुए, अब आप पूर्ण कामुक अनुभव के लिए पूर्व प्रतिबद्धता के बिना एक गैर-जननांग स्पर्श कामुक बॉडीवर्क मसाज बुक कर सकते हैं। इसे विशेष बनाने वाली बात यह है कि मैं पहले ही बता दूंगा कि आप सत्र के दौरान किसी भी स्तर की अंतरंगता में अपग्रेड कर सकते हैं (बशर्ते आपके पास ऐसा करने के लिए अतिरिक्त नकदी हो)। यह पूरी तरह से आप पर निर्भर है और निश्चित रूप से, मैं आपको जननांग स्पर्श के साथ-साथ लागत को उन्नत करने की सहमति के बिना ऐसा नहीं देना चाहूंगा। हम दोनों दोनों पक्षों की सहमति से परिवर्तन करते हैं। चपलता और लचीलेपन के लिए यह कैसा है। जहां तक ​​मेरी जानकारी है, एक पूरी तरह अनूठी पेशकश। स्किनमैप पर जेम्स
I
Isobela

14-Mar-2022

सभी इंद्रियों के लिए एक अद्भुत मालिश!

मैं कुछ समय से एक कामुक मालिश की तलाश में था और जेम्स ने निराश नहीं किया। यह अच्छा है कि आपके पास कुछ ऐसा समय हो जो केवल आपके बारे में हो और किसी के बारे में न हो। वह बहुत चौकस है, उसने मुझे अपने स्थान पर बहुत स्वागत और आराम महसूस कराया और वह बहुत ही सहज कंपनी है। मालिश अद्भुत थी और वह जो हाथ से दबाता है वह सहमति का एक अद्भुत गैर-मौखिक रूप है और मुझे लगा कि वह वास्तव में मेरे शरीर के साथ तालमेल बिठा रहा था! फिर से बुकिंग कर ली है और आगे भी कराऊंगा!

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल