लिटिल कांगवोंग बीच सिडनी

लिटिल कांगवोंग बीच

Little Congwong Beach

स्थान चिह्न

लिटिल कांगवोंग बीच, सिडनी, ऑस्ट्रेलिया

एंज़ैक परेड (सिडनी सीबीडी से लगभग 15 किमी दक्षिणपूर्व) के अंत में, एक समुद्र तट है जिसे कांगवोंग बीच कहा जाता है। और यदि आप ईस्ट एंड की ओर चलते हैं और चट्टानों पर चलते हैं, तो वहां एक और समुद्र तट है जिसे 'लिटिल कांगवोंग बीच' कहा जाता है। यह एक मिश्रित न्यडिस्ट समुद्र तट है जिसमें समलैंगिक लोगों की अच्छी आबादी है - हालाँकि यह सिडनी के आधिकारिक न्यडिस्ट समुद्र तटों में से एक नहीं है लेडी बे or ओबिलिस्क.

इस छोटे से समुद्र तट के पूर्वी छोर पर बहुत सारे झाड़ीनुमा क्षेत्रों के साथ एक हेडलैंड है जहां आपको कभी-कभार लड़का मंडराता हुआ मिल सकता है।

विशेषताएं:
समुद्र तट
मूल्यांकन करें लिटिल कांगवोंग बीच
5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 8 वोट

2019 ऑडियंस अवार्ड्स
2019 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2020 ऑडियंस अवार्ड्स
2020 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

C
Chris P

5-Oct-2023

बढ़िया समुद्र तट लेकिन सावधान रहें

यह एक शांत समुद्र तट है, अनौपचारिक नग्न समुद्र तट और अधिकतर सुरक्षित है। आसपास के लड़के कभी-कभी गाली-गलौज करते थे। हालाँकि, हाल ही में 4 किशोर ठगों का एक समूह लोगों को निशाना बना रहा है और अपने लक्ष्य को घायल करने के इरादे से पत्थर और कुछ भी फेंक रहा है। यदि आप अकेले हैं तो विशेष रूप से सावधान रहें। संभावना है कि वे आप पर शारीरिक हमला करेंगे और पत्थर/पत्थर फेंककर आपको घेर लेंगे। पुलिस बेकार
G
Gary

24-Aug-2019

वाह! सिडनी में अब तक का सबसे अच्छा!

यह सिडनी में अब तक का सबसे अच्छा समलैंगिक अनुकूल समुद्र तट है। समुद्र तट प्रकृति से घिरा हुआ है और इसमें सुंदर रेत और साफ पानी है। वस्तुतः सभी दिशाओं में झाड़ियों के माध्यम से सैकड़ों ट्रैक हैं जो आपको कार्रवाई के लिए घूम रहे नग्न लोगों से टकराएंगे। मैं कुछ चीनी पर्यटकों से मिला जो सिडनी देखने के लिए वहां आए थे और हमने अच्छा समय बिताया! पलक पलक! यदि आप तैरने जाने की योजना बना रहे हैं तो एक तौलिया लाएँ। यदि आप लंबे समय तक रुकने की योजना बना रहे हैं तो कुछ जलपान लाएँ क्योंकि आस-पास की दुकानें काफी महंगी हैं और समुद्र तट से दूर हैं। लिटिल कांग्वॉन्ग की सबसे अच्छी बात इसका माहौल है, यहां पूरे समुद्र तट और झाड़ियों में नग्न लोग घूम रहे हैं। हर कोई मिलनसार और सम्मानजनक है और नियमित लोगों में कोई भी घटिया या संदेहास्पद लोग नहीं हैं। अपने कपड़े उतारो और झाड़ियों के बीच टहलने जाओ, कुछ ही समय में तुम्हें वह मिल जाएगा जिसकी तुम तलाश कर रहे हो। मैं इस समुद्र तट की इससे अधिक अनुशंसा नहीं कर सकता, यह बहुत अच्छी जगह है।
J
Jim

22-Aug-2019

एक असली छिपा हुआ रत्न।

मैं पिछले एक साल से अधिक समय से इस समुद्र तट पर जा रहा हूं, यह सिडनी के दरवाजे पर एक छिपा हुआ रत्न है। समुद्र तट स्वयं रेतीला है और तत्वों से सुरक्षित है। इसके आस-पास का जंगल छोटे-छोटे रास्तों और खुले स्थानों से भरा हुआ है जहां आप हमेशा कुछ न कुछ गतिविधि होते हुए देख सकते हैं। समूह, एकल, जोड़े, द्वि, जिज्ञासु, समलैंगिक, ... आप नाम लें, यह प्यारा सा समुद्र तट जीवन के सभी क्षेत्रों से लेकर सभी उम्र के लोगों का ध्यान आकर्षित करता है। पारिवारिक मित्रवत होने के साथ-साथ, यहां गैर-समलैंगिक प्रकृतिवादी भी नियमित रूप से आते हैं जो इस क्षेत्र को सर्व-समावेशी और सुरक्षित होने का एहसास देता है। रेतीले समुद्र तट से दूर समलैंगिक धूप सेंकने वालों और कुछ अधिक अंतरंग गतिविधियों को खोजने के लिए समुद्र तट के दूर के छोर तक चट्टानों के चारों ओर जाएँ। वैकल्पिक रूप से, आसपास की झाड़ियों की ओर बढ़ें, कई रास्तों पर चलते हुए, चुभती नज़रों से दूर झाड़ियों में कुछ गतिविधियाँ खोजें। ट्रेडर्स, ब्लू कॉलर वर्कर, पुलिस, नर्स, काउंसिल वर्कर और ट्रक ड्राइवर दोपहर के भोजन के समय नियमित रूप से आते हैं। जब मौसम गर्म होता है तो सप्ताह के किसी भी दिन नियमित भीड़ देखी जा सकती है, लेकिन शरद ऋतु और सर्दियों में भी झाड़ियों और पैदल मार्गों पर नियमित रूप से भ्रमण किया जाता है। एक कटा हुआ दोपहर का भोजन और पेय लाएँ, यह सब उतार दें और कुछ धूप सेंकने के लिए अपने आप को रेतीले समुद्र तट पर छोड़ दें। उसके बाद कुछ गतिविधियों के लिए झाड़ियों के बीच एक जलयात्रा पर जाएं और फिर पानी में डुबकी लगाएं। एक संपूर्ण दिन!

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल