टेन मेन्स क्लब

टेन मेन्स क्लब

Ten Mens Club

स्थान चिह्न

323 न्यू ब्रिज रोड, , सिंगापुर, 88759

आने वाला कल: त्वचा का नट - हर शनिवार
टेन मेन्स क्लब को न्यू ब्रिज रोड, सिंगापुर पर एक नए स्थान पर 2021 के लिए नव पुनर्निर्मित किया गया है। यह सिंगापुर में सबसे बड़े समलैंगिक सौना में से एक है और 6000 मंजिलों में फैले 5 वर्ग फुट से अधिक स्थल है।

स्टीम रूम, निजी केबिन, भूलभुलैया, और टीवी लाउंज और मुफ्त वाईफाई के साथ समलैंगिक सौना। 10Mens बुधवार और शनिवार को स्किन नाइट सहित साप्ताहिक थीम वाले कार्यक्रमों की मेजबानी करता है। पेय और इंस्टेंट नूडल्स खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।

10मेन्स में एक स्वागत योग्य नीति के साथ एक आरामदायक माहौल है कि "सिंगापुर में कभी भी किसी को अस्वीकार नहीं किया जाता है"। कोई सदस्यता शुल्क नहीं.

कार्यदिवस: 12: 00 - 23: 00

सप्ताहांत: 12: 00 - 02: 00

विशेषताएं:
डार्क रूम
इंटरनेट का उपयोग
उलझन
आरामदायक केबिन
धूम्रपान वाला क्षेत्र
भाप से भरा कमरा
मूल्यांकन करें टेन मेन्स क्लब
3.6
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 126 वोट

2017 ऑडियंस अवार्ड्स
2017 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2018 ऑडियंस अवार्ड्स
2018 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

वेबसाइट पर जाएँ
B
Burly BearSF

9-दिसंबर-2023

एक सप्ताह में दोगुना मजा!

सैन फ़्रांसिस्को के 50 वर्षीय बियर और जापानी सैलरी मैन डैडी, हमने पहली बार गुरुवार की दोपहर को टेन मेन्स क्लब का दौरा किया, फिर दो दिन बाद एक बरसाती शनिवार की दोपहर (पुरुषों से दोगुना) में। फर्श-दर-मंजिल विवरण सहित, फ्रंट डेस्क पर सहायक स्वागत। तीन ऊंचाई पर रखे गए इलेक्ट्रॉनिक लॉकर साफ और सुरक्षित थे। ग्राउंड फ्लोर में प्रवेश द्वार, लॉकर रूम, बहुत छोटा लाल सौना, एक समशीतोष्ण दो कमरे का स्टीम रूम शामिल है जो (आमतौर पर) समावेशी समूहों की मेजबानी करता है, आठ शॉवर हेड (केवल तीन पूरी तरह से काम करने वाले), चार टॉयलेट, एक छोटा "हॉट टब" एक गर्म टब की तरह अधिक लग रहा था, और एक आउटडोर धूम्रपान, गोपनीयता के लिए जांचा गया है। यह शौचालय/साफ-सफाई क्षेत्रों वाली एकमात्र मंजिल है। दूसरी मंजिल पर आधुनिक और कॉम्पैक्ट जिम और एक टीवी/कैफे क्षेत्र (कोई खेल नहीं) था। तीसरी और चौथी मंजिल में हॉल के रास्ते, खुले खेल के कमरे, अंधेरे कमरे और फर्श पैड और कागज़ के तौलिये से सुसज्जित केबिन शामिल थे। प्रकाश मंद से लेकर मंद से लेकर काले तक भिन्न-भिन्न था। तलाश के कुछ ही मिनटों में मैं एक नए दोस्त के साथ एक केबिन सुरक्षित करने में सक्षम हो गया। औसत से बेहतर हाउस म्यूजिक उचित मात्रा में बज रहा था। ग्राहक मुख्य रूप से चीनी/एशियाई थे और उनकी उम्र 40 और 50 के बीच थी, जिसमें कुछ मलय, भारतीय और कॉकेशियाई भी शामिल थे। शनिवार को मुट्ठी भर युवा पुरुष भी शामिल थे। हालाँकि आपका माइलेज अलग-अलग हो सकता है, मैं दो दिनों में पाँच गहन मुठभेड़ों और कुछ "सहायता" और दृश्यरतिक अवसरों से बहुत संतुष्ट था। टर्न-अवे विनम्र थे। S$15 में यात्रा के लायक! और यदि आप डैडी-इश्यूज़ के साथ 30 वर्ष की बकरी के साथ एक फिट मांसल मलय को देखते हैं... तो उसे धन्यवाद दें! #इट्सएफाइनसिटी
N
Ng S

26-Aug-2023

मामूली सिपाही

यह मेरा पहली बार है, कर्मचारी मददगार हैं। मुझे यह जगह पसंद है क्योंकि इसमें 1 से 50 लोग रहते हैं। और यहां के युवा भी मिलनसार हैं। मुझे लगता है कि उन्हें उम्रदराज़ लोग भी पसंद हैं. मुझे आश्चर्य है कि यहां युवा लोग अधिक उम्र के लोगों को पसंद कर रहे हैं। मुझे मौज-मस्ती करने के लिए तीन युवा लड़के मिले। यहां अच्छा समय बिताया, बार-बार वापस आऊंगा।

X
Xiao Li Wu

21-Aug-2023

टेन मेंस क्लब में एक शानदार पल बिताना

टेन मेन्स क्लब में एक अद्भुत पल बिताया। अपनी यात्रा के दौरान क्लब में कुछ अच्छे और मिलनसार लोगों से मुलाकात हुई। एक आदमी ने मुझे अपनी कुछ नग्न पत्रिकाएँ दी हैं।

M
Michael

8-Jul-2023

टेन मेन्स क्लब

मैंने टेन मेन्स क्लब में एक अद्भुत पल का आनंद लिया। स्किन नाइट इवेंट के दिन क्लब में इस लड़के से मुलाकात हुई है। उन्होंने मुझे अपनी फोटो तोहफे में दी है. मैं इसे यहां सभी के साथ साझा करना चाहूंगा। आनंद लें और मज़ा करें
L
Lawrence

9-May-2023

टेन मेंस क्लब में एक शानदार पल बिताना

पिछले सप्ताहांत, मैंने आउट्राम पार्क एमआरटी स्टेशन से पैदल दूरी पर स्थित टेन मेन्स क्लब का दौरा किया। क्लब में अच्छे, मिलनसार और खुशमिजाज लोगों से मिलने के लिए स्वच्छ और अच्छा वातावरण। टेन मेन्स क्लब में एक प्यारे, नग्न और मिलनसार व्यक्ति से मुलाकात हुई है।
小李

5 - अप्रैल - 2023

टेन मेन्स क्लब में एक शानदार सप्ताहांत रहा

मैंने पिछले सप्ताहांत टेन मेन्स क्लब का दौरा किया है। मेरे लिए यह एक अद्भुत सप्ताहांत है क्योंकि मैं यहां कुछ प्यारे लोगों से मिला हूं। उनसे बात करके अच्छा लगा.
X
Xinyun Li

12-Mar-2023

遇见上了裸男

मैं सप्ताहांत के लिए क्लब टेन गया। टिप्पणी द्वारा परिचय कराये गये व्यक्ति से मुलाकात हुई। मुझे बहुत आनंद आया।
S
Steven

21-Jan-2023

टेन मेन्स क्लब

मैंने पिछले सप्ताहांत टेन मेन्स क्लब का दौरा किया है। क्लब में काफी भीड़ थी. आसपास कुछ सुंदर लड़के हैं। मैं टेन मेन्स क्लब में एक प्यारे लड़के से मिलकर भाग्यशाली हो रहा था। उन्होंने अपने फोन से अपनी तस्वीर मुझे फॉरवर्ड की है. मैंने इसका भरपूर आनंद लिया! मैं आप सभी के साथ साझा करना चाहूँगा
A
Alex

19-Jan-2023

समीक्षा पढ़ने के बाद टेन मेंस क्लब का दौरा किया

मैंने टेन मेन्स क्लब की समीक्षाएँ पढ़ने के बाद इसका दौरा किया है travelgay.com. आश्चर्य की बात है कि मैं वहां इस "नीचे" आदमी से मिला हूं। मैंने उनके साथ बहुत अच्छा समय बिताया है।' टेन मेन्स क्लब में उनसे मिलकर अच्छा लगा। जल्द ही एक और यात्रा की प्रतीक्षा कर रहा हूँ
D
Daniel

17-Jan-2023

टेन मेन्स क्लब

मैंने टेन मेन्स क्लब में एक अद्भुत पल का आनंद लिया। यहां प्यारे और खूबसूरत लोगों से मिलने का मौका मिला। आसान पहुंच स्थान, आउट्राम और चाइनाटाउन एमआरटी स्टेशनों से पैदल दूरी। जल्द ही एक और यात्रा की प्रतीक्षा कर रहा हूँ।
K
Kenny

17-Sep-2022

टेन मेन्स क्लब, स्किन नाइट में अद्भुत क्षण

मैं हर बुधवार और शनिवार को टेन मेन्स क्लब, स्किन नाइट में एक अद्भुत पल बिताता हूँ। वहां उनसे स्किन नाइट्स के दौरान मुलाकात हुई है.
D
David

15-Sep-2022

नए दोस्तों से मिलने के लिए अच्छा और नया पुनर्निर्मित स्थान

टेन मेन्स क्लब में नए दोस्तों से मिलने के लिए अच्छा और नव पुनर्निर्मित स्थान। पहुंच आसान है. आउट्राम पार्क एमआरटी स्टेशन के पास। टेन मेन्स क्लब में एक प्यारे से लड़के से बात करके मुझे बहुत मजा आया
M
Martin

12-Sep-2022

टेन मेन्स क्लब में खुद का आनंद लिया है

टेन मेन्स क्लब में आनंद उठाया है। वहां एक प्यारे से लड़के से मुलाकात हुई है. उन्होंने अपना एक पोस्टर दिया है. वहाँ बहुत सारे अच्छे दिखने वाले और अद्भुत लोग हैं।
S
Steve Kyne

9-Jul-2022

कर्मचारी बकाया हैं

शुरू से ही, मैं कहना चाहूँगा कि मैंने सौना को बहुत पहले ही भुला दिया है। हालाँकि, कल मैं एसजी में कुछ साथियों के साथ घूम रहा था, और एक ने सुझाव दिया कि हम टेन मेन्स क्लब में जाएँ क्योंकि हमारे पास कुछ घंटे बचे थे। मैं जिज्ञासावश सहमत हो गया क्योंकि 13 साल हो गए थे जब मैं आखिरी बार लायन सिटी में सौना गया था। मेरे पास इसके बारे में कहने के लिए कोई बुरा शब्द नहीं है। मुख्य रूप से रखरखाव के संबंध में कुछ छोटी-मोटी समस्याएं थीं जिन्हें आसानी से ठीक किया जा सकता था। हालाँकि, असली प्रशंसा उन कर्मचारियों को जाती है जो स्वागत करने वाले, विनम्र, आकर्षक, जानकारीपूर्ण और पूर्णतः मिलनसार थे। सच में, मैंने अब तक सौना में सबसे अच्छे स्टाफ का सामना किया है और मैंने 30 से अधिक देशों में उनका दौरा किया है। शाबाश, टेन मेन्स क्लब। अगले साल वापस आऊंगा.
E
Eddy

17-Jan-2022

"प्यारे" लड़के से मिलने के लिए एक अच्छी जगह!

"प्यारे लड़के" से मिलने के लिए एक अच्छी जगह! इस लड़के के साथ बहुत अच्छा समय बिता रही हूँ।
J
Jason

12-Sep-2022

आनंद के लिए एक अच्छा, स्वच्छ और अद्भुत स्थान

आनंद के लिए एक अच्छी, स्वच्छ और अद्भुत जगह। यहां के कर्मचारी मिलनसार और मददगार हैं। यहां प्यारे लोगों से मिलने में सक्षम! जल्द ही मेरी अगली यात्रा की प्रतीक्षा कर रहा हूँ
J
Johnny

3-May-2022

अच्छा पुनर्निर्मित स्थान। मैं वहां इस आदमी से मिला हूं।

मनोरंजन के लिए अच्छी पुनर्निर्मित जगह। मैं वहाँ इस आदमी से मिला हूँ। वहां उनके साथ अपनी शानदार शाम का आनंद लिया।
W
Weilun

6 - फ़रवरी - 2020

संगीत का बुरा स्वाद

चीनी नव वर्ष के चौथे दिन वहाँ गया था। पूरी तरह से बंद, वहां पर प्रमुख मोड़ बंद!! बूढ़े लोगों के झुंड के साथ अजीब सीएनवाई संगीत बज रहा है! हेलो डीजे! क्या आप उम्मीद करते हैं कि यात्रा के दौरान आपका संरक्षक आपके सीएनवाई गीत के साथ गाएगा? कृपया अपनी गीत सूची बुद्धिमानी से चुनें... यह एक समलैंगिक सौना है, सीएनवाई बाज़ार नहीं...
W
Weilun

31-May-2022

Ha

यह क्रिसमस पर बाहर जाने और क्रिसमस संगीत सुनने के बारे में शिकायत करने के बराबर है। मेरा मतलब है अपने आप पर काबू पाएं.
J
Jessie

6-Jul-2020

मूर्खतापूर्ण टिप्पणियाँ

नमस्ते!! यह चीनी नव वर्ष है. यदि आपको चीनी नववर्ष गीत नापसंद है तो आपको बाहर घूमने नहीं जाना चाहिए।
J
Jonathan

1 - फ़रवरी - 2020

जाओ जब तुम पुराने पुरुषों से प्यार करते हो

बहुत सारे बूढ़े लोग! जब मैं बूढ़ा कहता हूं तो मेरा वास्तव में यही मतलब होता है, यह दादाजी उम्र के चीनी बूढ़े लोगों की तरह है... लगभग 2 घंटे बिताएं और शायद ही युवा लोगों को देखें।
J
Jessie

6-Jul-2020

टीएमसी से दूर रहें।

इसके बजाय जिम में रहें। केवल तभी बाहर आएँ जब आप अधिक दिमाग वाले हों।
T
Timmy

22-Jan-2020

SCAM यहाँ मत जाओ: वे केवल आपके पैसे चाहते हैं

अंदर जाने के लिए पूरी रकम चुकाने के बाद, मुझे जगह खाली और गंदी लगती है, मैं रिसेप्शन पर अच्छे दिखने वाले लड़के के पास वापस जाता हूं, वह आक्रामक होने लगता है और मुझ पर चिल्लाता है: "अभी छोड़ो, अभी जाओ" और उसने मेरा अपमान किया। वहाँ मत जाओ।
A
Alan

29-दिसंबर-2019

हैरान

दिसंबर 2019 में मैंने तीन हट्टे-कट्टे पुरुषों को छत के खुले क्षेत्र में वास्तव में बाहर निकलते हुए देखा... वे वास्तव में नग्न थे और वहीं ऐसा कर रहे थे... क्या सॉना में इसकी अनुमति है? खुली जगह में काफ़ी तेज़ रोशनी के नीचे।
D
Daniel

16-जून 2021

टेन मेन्स क्लब में आनंद लिया और मस्ती की

"टेन मेन्स क्लब" में खूब आनंद लिया और आनंद उठाया।
K
Kong

17-Aug-2018

झूठी आशा

माना जाता है कि टीएमसी ने एक पूर्व परित्यक्त क्लब से कब्जा कर लिया था, जिसे लगभग सभी परिसर की संपत्ति और जगह विरासत में मिली थी। कुछ शॉवर नोजल पहले से ही फटे हुए हैं, दीवारों का पेंट उखड़ रहा है, लगभग हर जगह बदबू आ रही है, कमरे गंदे हैं, आदि। उन्हें जगह लेने से पहले कुछ नवीकरण करना चाहिए था, जैसा कि केबी ने पहले किया था जब वे वहां से चले गए थे। बुगिस में उनके पूर्व मैदान को वर्तमान 1-7 स्थान पर। जब कोई नया व्यवसाय शुरू होता है तो यह तर्कसंगत है। भीड़ व्यक्तिपरक होती है और संरक्षकों को स्वयं निर्णय लेने की आवश्यकता होती है कि वे परिभ्रमण के लिए नीचे की ओर भागे हुए क्षेत्र को सहन कर सकते हैं या नहीं। इस कोण से देखें, कोई ठंडा खंड नहीं, स्टीम रूम कुख्यात अंधेरा, कमजोर सीढ़ियों के साथ 2 अलग-अलग कमरों के सेट के बीच आवाजाही भयावह हो सकती है, कोई सौना नहीं, जब आप लेटते हैं तो कमरे बिल्कुल घृणित होते हैं... सब कुछ 12 रुपये में, एक लॉकर और एक तौलिया एक छोटे हाथ के तौलिये के साथ आता है। जब आप अपने सामान को बंद करने के लिए जारी किए गए ताले का उपयोग करते हैं तो भी सावधान रहें।
H
Hey

7-जून 2018

शानदार नहीं है

मैं वहां स्थानीय लोगों से मिलने जाना चाहता था लेकिन वे काफी बूढ़े थे क्योंकि शायद वह दोपहर का समय था। वैसे भी सुविधाएं पर्याप्त नहीं हैं और आप जल्दी बोरियत महसूस करते हैं। स्टीम रूम बहुत अंधेरा है. न सौना, न जकूज़ी, न ठंडी जगह...
A
ALVIN

29-Mar-2018

कई बूढ़े!

आज दोपहर 430 बजे से 730 बजे तक वहाँ रहना। बहुत सारे दादा-दादी, पिता और चाचाओं को देखा! वास्तव में परिपक्व भीड़ प्रेमियों के लिए एक जगह! कोई युवा, हृष्ट-पुष्ट, अच्छा दिखने वाला लड़का नहीं दिखता।
C
Chris

4-Mar-2018

अद्भुत

मैं अक्सर एसजी में रहता हूँ और हमेशा 10 मेन्स क्लब में जाता हूँ! कर्मचारीगण मित्रवत और उपयोगी हैं। सब कुछ साफ़ है. आराम के लिए छत पसंद है। मैंने यहां हमेशा आनंद उठाया।
M
Martin

19-Jan-2018

ठीक है, लेकिन एक स्थानीय भीड़ के लिए और अधिक

हाल ही में हांगकांग से आने के बाद, जहां एक लंबे गोरे व्यक्ति के रूप में आपको सौना में बहुत अधिक ध्यान मिला, यह एक अच्छा अनुस्मारक था कि बहुत से चीनी लोग गोरे लोगों को नहीं चाहते हैं! अन्य क्लबों की तुलना में यह बहुत आरक्षित लग रहा था। गोरे लोग कीबॉक्स की तरह कहीं बेहतर कर सकते हैं
a
andrew

2-दिसंबर-2017

भीड़

यहां 40-50 से अधिक स्थानीय पुरुषों की भीड़ थी। यहां खूब मजा करो. यदि आप परिपक्व पुरुषों में रुचि रखते हैं तो यह निश्चित रूप से आपके लिए जगह है।
A
Auri

15-Nov-2017

बहुत सुखद, बड़े स्थान

बुधवार और शनिवार दोपहर/शाम दो बार टीएमसी गए। दोनों नग्न थीम वाली रातें, जिनमें वे संभवतः कुछ अधिक उत्साह से गश्त करते हैं... कर्मचारियों को दो मुख्य परिभ्रमण क्षेत्रों के प्रवेश द्वार पर तैनात किया जाता है। मैंने देखा कि किसी ने उल्लेख किया है कि यह स्थान छोटा है! मज़ाक कर रहे होंगे, वास्तव में अगर कुछ भी है तो यह शायद बहुत बड़ा है और अगर यह व्यस्त नहीं है तो लोग बहुत बिखरे हुए होंगे। नीचे की ओर मुख्य शॉवर क्षेत्र में लगभग 6 या 7 नोजल एक गोलाकार पैटर्न में व्यवस्थित हैं। थोड़ा सेक्सी, लेकिन थोड़ा खुला हुआ, इसलिए शॉवर में मजा लेना अधिक कठिन है (शोगुन में शॉवर की तुलना में)। स्टीम रूम काफी बड़ा होता है और आमतौर पर बहुत ही आकर्षक होता है। मुख्य लॉकर स्तर के बाहर, नियमित फिल्में दिखाने वाला एक टीवी कक्ष है। इस स्तर से, दो अलग-अलग क्रूज क्षेत्रों के लिए दो सीढ़ियाँ हैं। अफ़सोस की बात है कि ये दोनों क्षेत्र आपस में जुड़े हुए नहीं हैं, दूसरे हिस्से में जाने के लिए लॉकर से नीचे आना पड़ता है। दोनों रातें मैं गया, जगह व्यस्त थी। अति पैक नहीं है, लेकिन पर्याप्त हो रहा है। $12 प्रविष्टि
A
A

6-Nov-2017

वहाँ मत जाओ

पिछले साल वहाँ था, मेरा लॉकर किसी (कर्मचारी) द्वारा खुला था और मुझसे रिसेप्शन पर 10 एसजीडी का शुल्क लिया गया था, जिसने मुझ पर ताला खोने का आरोप लगाया था। बहुत ही हास्यास्पद। वहां जाने की चिंता मत करो.
T
T

31-Oct-2017

OK

प्रवेश द्वार सेवन इलेवन के ठीक बगल में है, मुझे इसे ढूंढने में काफी समय लगा। मिलनसार कर्मचारी और अच्छी चार मंजिला सुविधा। छूट के लिए उनका फेसबुक देखें। मैं एक कार्यदिवस की दोपहर में गया था और भीड़ (मिश्रित, लेकिन आम तौर पर अच्छी) शर्मीली और आरक्षित लग रही थी।
G
Gor

22-Oct-2017

छोटा, कोई पोर्न नहीं, सस्ता

बहुत छोटे से। वहाँ केवल तेज़ गंध वाला एक छोटा सा सौना है जहाँ यदि आप गंध को सहन कर लेते हैं तो आप कुछ मज़ा कर सकते हैं। ऊपर जहां प्राइवेट केबिन हैं, वहां बहुत अंधेरा है। प्रवेश शुल्क SGD$12 था। संभवतः सिंगापुर में सबसे सस्ता, इसलिए यह सस्ती भीड़ को भी आकर्षित करता है। रिसेप्शन में लोग मिलनसार थे।
f
franck

6-Oct-2017

अच्छी तरह से

शुक्रवार दोपहर 1 बजे के आसपास बहुत सारे लोग :) स्थानीय लोग उत्सुक और उत्साहित हैं। मैंने एक गर्म पल बिताया
G
Griben

11-Jul-2017

विदेशियों के अनुकूल

मैं वहां दोपहर में गया था, वह पहले से ही सक्रिय था लेकिन भीड़ में ज्यादातर अंकल थे, लगभग 4-5:30 बजे थे कि यप्पी और युवा भीड़ आ गई। मुझे कुछ मजा आता है ☺
A
Ag

13-Nov-2013

उचित सेवा नहीं

उनके खुलने के बाद से मैं यहां कई बार आया हूं। सोच रहा था कि वे बदलेंगे और सुधरेंगे, इसीलिए मैं अपनी पिछली यात्रा पर यहाँ वापस आ रहा था। एक स्थानीय अतिथि के रूप में, मुझे वैसी ही सेवा की अपेक्षा थी जैसी उन्होंने एक विदेशी अतिथि को दी थी। जैसा कि अब हर कोई करता है, हम सभी एक ही नंबर का भुगतान करते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप स्थानीय हैं या विदेशी, मालिश एक समान होनी चाहिए। मैं मेनू पर "कामुक मसाज" आदि शब्दों के साथ "कोकून मसाज" ले रहा था, यह मेरे लिए पूरी तरह से बकवास था। मालिश सामान्य बालीनी मालिश से बेहतर नहीं थी जो मुझे कुटा/सेमिन्याक पर 70.000 रुपये में मिल सकती है। और यह "कामुक" शब्द या मेनू पर उनके द्वारा लिखी गई किसी भी चीज़ से पूरी तरह से दूर है। जैसा कि मैंने विनम्र होने की कोशिश की, मैं चिकित्सक से कुछ और करने के लिए नहीं कहना चाहता। लेकिन मुझे निराशा तब होती है जब मैं गलती से अपने बगल वाले कमरे में अगले मेहमान को देख लेता हूँ। उसने वही उपचार लिया और उसे थेरेपिस्ट से अधिक लाभ मिला। मैंने यहां स्पष्ट करने की कोशिश की है कि वे केवल विदेशियों के साथ अच्छी सेवा करते हैं (शायद), लेकिन वे स्थानीय लोगों के साथ देखभाल नहीं करते हैं।
T
Trade

2-Jul-2017

हममम ....

ठीक है, इसलिए पिछले हफ्ते इस क्लब में जाने का फैसला किया, कर्मचारी बहुत मिलनसार और मददगार हैं, आप शुल्क का भुगतान करते हैं, वे आपको एक लॉकर की चाबी और लॉकर नंबर, तौलिए, कंडोम और चिकनाई देते हैं। तो आप लॉकर क्षेत्र तक जाएं और अपना निर्दिष्ट लॉकर नंबर ढूंढें। यह इस बात पर निर्भर करता है कि आपको कौन सा लॉकर नंबर मिलता है, या तो आप अकेले में बदल सकते हैं या आप लोगों के सामने बदल सकते हैं क्योंकि कुछ लॉकर किसी क्षेत्र के सामने हैं जहां लोग बस इंतजार करते और देखते रहते हैं। भीड़ के हिसाब से...ह्म्म्म्म... ठीक है, अगर आपको अधिक उम्र के परिपक्व चाचा प्रकार की भीड़ पसंद है, तो आप यहीं जाना चाहते हैं। मैंने शायद एक या दो युवा लोगों को देखा और बाकी बूढ़े, परिपक्व चाइनामैन प्रकार के थे। यहां किसी योग्य व्यक्ति की अपेक्षा न करें। इनमें से कुछ अंकल काफी आक्रामक हैं. आम तौर पर अगर आपको उस लड़के में कोई दिलचस्पी नहीं है, तो आप उनसे हाथ झटक देते हैं, नज़रें नहीं मिलाते हैं और ज़्यादातर लोगों को संकेत मिल जाता है,...लेकिन यहां कुछ लोग नहीं...वे आपका पीछा करेंगे और आपको पकड़ लेंगे, भले ही आप पहले से ही हों उन्हें दूर धकेल दिया... शॉवर क्षेत्र से मूत्र जैसी गंध आ रही थी... फिर भी स्टीम रूम में नहीं गए।
S
Sparta

25 - अप्रैल - 2017

सिंगापुर में सर्वश्रेष्ठ सौना!

यह 10मेन से मेरा पांचवां दौरा था। और मैंने इसकी अत्यधिक अनुशंसा की। मैं लगातार दो दिन वहां था (आलोचना न करें)। और वहां भीड़ थी. मैं बियर्स, स्टॉकी, चब और शावक का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं इसलिए 2मेन मेरी भाषा बोलते हैं। प्रवेश द्वार थोड़ा छिपा हुआ था लेकिन यह सीधे 10-7 के बगल में था। एक बार जब आप 11-7 पास कर लेते हैं तो प्रवेश द्वार आपके बायीं ओर होता है। स्वागत मित्रतापूर्ण और हास्यबोध अच्छा था। केन ने मेरा स्वागत किया और मुझे लॉकर की चाबी और तौलिये सौंपे। केन स्वागत करने वाला और मिलनसार था। एक बार जब आप लॉकर क्षेत्र में पहुंचे, तो मेरा मतलब था कि अपना लॉकर ढूंढना काफी भ्रमित करने वाला हो सकता है। हालाँकि, आपको अपना दिखाने के लिए वहां स्टाफ का एक सदस्य मौजूद है, जो मुझे बहुत व्यक्तिगत लगता है। स्टीम रूम मेरे लिए पर्याप्त गर्म है और शॉवर को नियमित रूप से साफ किया जाता है। मैंने स्टीम रूम और शॉवर में कुछ गर्म क्रियाएं कीं। 11 लोगों के लिए 10 मंजिलें हैं, जिनमें निचली मंजिल पर लॉकर, एक टीवी रूम, एक पेंट्री, स्टीम रूम, खुला शॉवर और 3 शौचालय कक्ष हैं। अगली मेज़ानाइन मंजिल पर निजी कक्ष हैं जो मुझे थोड़ा बंद लगता है क्योंकि आप नीचे रेस्तरां से रसोई की गंध महसूस कर सकते हैं। यह कुछ ऐसा है जिसे 2 लोग नियंत्रित नहीं कर सकते इसलिए मैं यह नहीं कहूंगा कि यह नुकसानदेह है। अगली मंजिल से ऊपर एक और कक्ष क्षेत्र है जो निजी अनुभाग के लिए मेरा पसंदीदा है। कक्षों की नियमित रूप से सफाई की जाती है। शीर्ष मंजिल धूम्रपान करने वालों के लिए एक खुली हवा वाली छत है और यदि आप कुछ बाहरी मनोरंजन के लिए तैयार हैं, तो क्यों नहीं?! पैसे के मूल्य के संदर्भ में, 10 आदमी मूल्य रखते हैं। कम प्रवेश शुल्क और बिना किसी सदस्यता शुल्क के, जो एक यात्री के रूप में मेरे लिए काम करता है। अच्छा काम 10पुरुषों, मैं निश्चित रूप से दोबारा वापस आऊंगा और अपने उन दोस्तों को, जो भालू पसंद करते हैं और बड़े लोगों को आने की सलाह दूंगा।
d
d

16-Mar-2017

नग्न रात

बुधवार को पहली बार लगभग शाम 7 बजे त्वचा पर गया था। मैं कुछ कार्रवाई या वास्तव में अच्छे बॉड देखने की उम्मीद कर रहा था। वहाँ अच्छी-खासी भीड़ थी, कुछ 20 से 35 साल के युवा और उससे भी अधिक उम्र के लोग। भूलभुलैया क्षेत्र में चला गया और रास्ता थोड़ा संकरा था, मुझे ज्यादा परेशानी नहीं हुई लेकिन वे आसानी से अवरुद्ध हो गए। वहां किस्मत अच्छी नहीं थी इसलिए आराम करने के लिए स्ट्रीम रूम में चला गया, थोड़ी किस्मत का साथ मिला। अच्छे आदमी ने अपने तरीके से काम करते हुए मेरे पैर पर हाथ फेरना शुरू कर दिया, लेकिन जब भी कोई कमरे में आता तो वह पीछे हट जाता और दोबारा कोशिश करता। कहने की जरूरत नहीं है कि उसने हार मान ली जो मेरे लिए निराशाजनक बात थी, मैं वास्तव में आनंद ले रहा था। उसके बाद लगभग 8.30 बजे कोई भाग्य नहीं बचा, शायद अगली बार मेरा भाग्य बेहतर होगा। स्टाफ बहुत मिलनसार और मददगार था, वैसे भी क्या किसी को पता है कि वे कंडोम कहाँ रखते हैं, मैंने उन्हें नहीं देखा।
A
Arjuna

22 - फ़रवरी - 2017

मोटे के लिए एक जगह

कर्मचारी अच्छे थे. जब मैं अपना लॉकर ढूंढने में खो गया, तो एक कर्मचारी मदद के लिए आया। एक रात को यहां बहुत भीड़ थी, लेकिन अचानक रात करीब 10 बजे सभी लोग चले गए और यह सुनसान हो गया। जिस रात मैंने दौरा किया, 100% ग्राहक निश्चित रूप से मोटे थे। अधिकांश स्थानीय चीनी थे और कुछ कॉकेशियन (निश्चित रूप से मोटे) थे। उम्र अलग-अलग थी - अधिकांश 35 से ऊपर थे, कुछ 60 से ऊपर थे, लेकिन मेरे पास एक ऐसा था जो 20 के आसपास का लग रहा था। अगर आपको मोटे लोगों से एलर्जी है तो आपको इस जगह का आनंद नहीं मिलेगा। स्टीम रूम से लगातार पेशाब की गंध आती रहती थी। वर्षों पहले भी ऐसा ही था और अब भी है। इस महंगे शहर में अधिक किफायती सौनाओं में से एक।
R
Richard

16-Jan-2017

समीक्षाओं से बेहतर है

अमेरिका के पुराने आगंतुक, हम शनिवार दोपहर को गए। फ्रंट डेस्क बहुत स्वागत योग्य था। यह वहां कम से कम 30 या 40 पुरुषों के साथ काफी सक्रिय था। लगभग विशेष रूप से चीनी जिनकी उम्र लगभग 25 - 45 के बीच है। बहुत सारे अलग-अलग स्थान, कई कमरे। स्टीम रूम में बहुत सारा खेल होने के कारण अंधेरा है। मैं निश्चित रूप से फिर से दौरा करूंगा। सुनिश्चित करें कि आप पता ले लें क्योंकि प्रविष्टि अचिह्नित है।
k
ken

18-Nov-2016

पहले पगोडा स्ट्रीट लोकेशन पर जाएं

सुखद आश्चर्य। प्रथम प्रभाव अच्छी सफ़ाई का था। मुझे आश्चर्य हुआ कि यह पहले से ही लोगों के साथ सक्रिय था, भले ही यह कार्यदिवस पर दोपहर 12 बजे के बाद कुछ घंटों का समय था। मैंने स्टीम रूम और अंधेरे कमरे की ओर जाने वाले शॉवर में आनंद लिया। सुविधाओं को छोड़कर हर चीज़ को पाँच स्टार, जिन्हें मैंने चार स्टार दिए। मैं छत पर गर्म पानी का जकूज़ी चाहता हूँ।
m
mlechchha

10-Nov-2016

सदस्यता?

क्या टेन मेन्स क्लब में सदस्यता-आधारित प्रविष्टि है? मैं भारत से आने वाला एक समलैंगिक व्यक्ति हूं और मंगलवार की शाम (8 नवंबर, 2016) को टेन मेन्स का दौरा करने के लिए उत्साहित था। इसकी वेबसाइट पर उस दिन शाम 6 बजे से शुरू होने वाली एक चुलबुली शाम का विज्ञापन किया गया था। मैं शाम करीब 6:45 बजे पहुंचा। काउंटर पर मौजूद व्यक्ति ने कहा कि वे केवल सदस्यों को ही अंदर जाने दे रहे हैं, क्योंकि काउंटर भरा हुआ है। निराश होकर, मैंने उनसे पूछा कि वे किस समय गैर-सदस्यों को अंदर आने देना बंद कर देते हैं। उन्होंने कहा कि क्लब दोपहर 12 बजे खुलता है, और इसका कोई निश्चित समय नहीं है, लेकिन जब यह भरा होने लगता है तो वे गैर-सदस्यों को अंदर जाने देना बंद कर देते हैं। जब मैंने उनसे पूछा कि कितनी सदस्यता है, ताकि मैं सदस्य बन सकूं, तो उन्होंने जवाब दिया कि वे उस समय नई सदस्यता स्वीकार नहीं कर रहे थे। मैं यह जानने को उत्सुक हूं कि क्या यह *वास्तव में* सच है, या मुझे प्रवेश से वंचित करने का कोई परिष्कृत तरीका था। कहने की जरूरत नहीं है, मैंने अपने पहले और बाद में भी लोगों को प्रवेश करते देखा। इसके अलावा, मैंने बाद में मलेशिया से आए विजिटिंग चेज़र से बात की, जो सदस्य नहीं था और पूरी शाम टेन मेन्स में था। उनकी वेबसाइट पर किसी निश्चित समय से पहले या बाद में या सप्ताह के विशिष्ट दिनों में सदस्यता-आधारित प्रविष्टि का कोई संकेत नहीं मिलता है। यह देखते हुए कि समलैंगिक दुनिया में मेरे जैसे मोटे लोगों को बहुत कम सुविधाएं मिलती हैं, किसी प्रकार के भेदभाव का शिकार होना और भी निराशाजनक है। यदि इस पर कोई नीतिगत स्थिति है, तो टेन मेन्स अपनी वेबसाइट पर इसका विज्ञापन क्यों नहीं करता? यदि मुझे भेदभाव का सामना करना पड़ा, तो मैं इसे स्पष्ट होने की सराहना करूंगा, न कि प्रच्छन्न या घिनौना। यदि मैंने जो सामना किया वह भेदभाव नहीं था, तो कम से कम टेन मेन्स यह कह सकता था कि उनकी वेबसाइट पर एक प्रतिबंधात्मक प्रवेश नीति है, ताकि संभावित संरक्षकों को कड़वे स्वाद के साथ न छोड़ा जाए।
G
Gerry

17-Oct-2016

अशिष्ट कर्मचारी

वहाँ कुछ बार गया हूँ, लेकिन फिर कभी नहीं। गंदा सा स्टीम रूम और कुछ नहीं।
J
Joey

12-Oct-2016

जांच

जब आप दूसरी मंजिल में प्रवेश करते हैं तो आप अपना तौलिया कहाँ छोड़ते हैं? क्या दूसरी मंजिल पर तौलिये ले जाने की अनुमति नहीं है, भले ही वह आधी रात न हो? त्वचा की रातों के दौरान, क्या पहली मंजिल पर तौलिए ले जाने की अनुमति नहीं है?
R
Ray

9-Oct-2016

अच्छी जगह

कल रात लगभग 11 बजे वहां गया था, सिर्फ एसजीडी 10। जगह साफ है और आरामदायक महसूस होता है, लेकिन शायद मैं वहां बहुत देर से पहुंचा हूं, वहां बहुत कम लोग हैं।
J
Joan

14-Aug-2016

सभ्य

शुक्रवार रात करीब 11 बजे शामिल हुए। समलैंगिक बार की तुलना में अधिक पुरुष शैली। स्टाफ बढ़िया और सुंदर साफ-सुथरा छोटा सा सौना। मैं एकमात्र श्वेत विदेशी था और इससे मुझे सोचने में मदद मिली। अच्छा सेक्सी समय बिताया और सिंगापुर में यंग चब फिट आदि सभी प्रकार के मिश्रण के लिए मैं सबसे अच्छे सौना में गया।
c
cutie

3-Mar-2016

मज़ा, स्वच्छ और मैत्रीपूर्ण

कर्मचारी शुरू से ही बहुत मिलनसार होते हैं जब वे आपको बताते हैं कि आज रात का विषय क्या है और उनमें से अधिकांश मुस्कुराहट और विनम्रता के साथ मेरी सेवा करते हैं। आपके अंदर जाने के बाद वे आपको यह दिखाने में मदद करने में संकोच नहीं करेंगे कि आपका लॉकर कहां है... उनके पास अक्सर आने वाली थीम भी बहुत मजेदार होती हैं... लेकिन एक सुझाव जो मैं शायद दे सकता हूं वह यह है कि स्किन नाइट के दौरान मुझे लगता है कि प्रत्येक कमरे में अतिरिक्त सुविधाएं उपलब्ध होनी चाहिए टॉयलेट रोल या अधिक टिश्यू का रोल क्योंकि आपको तौलिया ऊपर लाने की अनुमति नहीं है.... इसके अलावा सब कुछ अद्भुत है... सुविधाओं से लेकर सेवा और साफ-सफाई तक अच्छा काम जारी है।
P
Peh

16-Jan-2016

सुआना पूर्वावलोकन

मिलनसार स्टाफ़ के साथ अच्छा स्थान लेकिन कुछ सुधार की आवश्यकता है। कमरे में कोई कंडोम या चिकनाई उपलब्ध नहीं है। सौना को सुरक्षित यौन संबंध का अभ्यास और बढ़ावा देना चाहिए और मेहमानों के लिए सुविधाजनक बनाना चाहिए। भीड़ में अधिकतर भालू और बूढ़े हैं। क्लब को युवा भीड़ को आकर्षित करने के लिए कुछ प्रचार करना चाहिए।
I
Ian

31-May-2014

अति मैत्रीपूर्ण, महान भीड़

यह जापान में मेरी पहली रात थी, टोक्यो की तो बात ही छोड़िए। यह सब थोड़ा भारी था लेकिन एडवोकेट्स एक बेहतरीन पहला पड़ाव साबित हुआ। वहां स्थानीय लोगों और पर्यटकों का बहुत अच्छा मिश्रण था और इतनी दोस्ताना भीड़ थी कि उस जगह को ऐसा महसूस हो रहा था जैसे आप लंबे समय से वहां जा रहे थे।
J
J

7-दिसंबर-2015

5 के बाद जाओ

यह क्षेत्र साफ-सुथरा है और ज्यादातर मांसल लोग हैं, लेकिन कुछ युवा और फिट लोग भी हैं जिन्हें आप देख सकते हैं। वे नियमित रूप से सफाई करते हैं. और क्रूज़ क्लब से भी अधिक विवेकशील। और सस्ता भी.
R
Rio

12-Oct-2015

चाचा क्षेत्रों

जब मैंने प्रवेश किया तो मुझे सहज महसूस नहीं हुआ। जगह सीमित है और काफ़ी है। मेरे आने का समय सप्ताहांत था। अँधेरा कमरा पूरी तरह अँधेरा है. आप वहां कुछ भी नहीं देख सकते हैं, केवल हवादार एयर-कंडीशन आपको जल्द से जल्द छोड़ने पर मजबूर कर देगा। पैगोडा स्ट्रीट में निश्चित रूप से यह संभावित सौना है। लेकिन उसी सड़क पर भाई सौना का माहौल बेहतर है।
J
Jay

11-Oct-2015

सुखद यात्रा नहीं

यह जगह घर के शौचालय में टहलने जितनी ही नीरस है, कर्मचारियों ने मेरे साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की, हालांकि, मैं वास्तव में युवा दिखता हूं, उनका बचाव "आपको मुझे आईडी दिखानी होगी, न कि मुझे आपसे पूछना होगा" ग्राहक के लिए 10 अंक सेवा। जगह खाली थी, केवल अजीब दिखने वाले वरिष्ठ लोग बचे थे, कोई अपराध नहीं, यह फैशन में रुचि रखने वाले लोगों के लिए जगह नहीं है, बाहर निकलने पर (लगभग 10 मिनट में) मैंने दो गीज़र्स को क्रॉक्स पहने और होक्किएन में बात करते देखा! हाहा, जब तक आप चीनी न हों, इस स्थान पर अपना समय बर्बाद न करें
D
Deni

29-जून 2014

बंद किया हुआ ???

मैं उनकी वेबसाइट पर अस्पष्ट शब्दों के कारण गुरुवार की रात को इस स्थान पर गया। दरवाजे पर सुरक्षा गार्ड (शायद पुलिस?) थे और उन्होंने कहा कि यह बंद है। शनिवार (28 जून, 2014) को मैंने उनकी वेबसाइट देखी और वे एक विशेष कॉकटेल रात का विज्ञापन कर रहे थे, इसलिए मैं दोबारा गया तो दरवाजे पर एक नोटिस मिला जिसमें लिखा था कि यह बंद है। उनके बारे में बहुत विचारहीन, खासकर जकार्ता में समलैंगिक आगंतुकों के लिए।
D
Dainel

1-Sep-2015

अनपेक्षित अनुभव ।।

पहली बार और कैसा अप्रत्याशित अनुभव। मेरी मुलाकात एक अच्छे युवा लड़के से हुई। उसका धन्यवाद, उसने मुझे चारों ओर दिखाया। कर्मचारी अद्भुत थे. साफ़ जगह. दुर्भाग्य से, वहाँ कोई पूल नहीं है। कुल मिलाकर एक शानदार अनुभव. जैसे ही मैं जा रहा था, बहुत सारे युवा लोग आ गये। शाम 4 बजे या 5 बजे के बाद जाने का सुझाव दें। मैं फिर जाऊंगा.
A
Andrew

3-Jul-2014

बिलकुल अच्छा नहीं है

बहुत रास्ते से हटकर और ढूँढ़ना कठिन। बहुत शोरगुल वाली सड़क पर. और बहुत ही बुनियादी मालिश के लिए बहुत महंगा है। तांत्रिक मालिश बाली की सबसे सस्ती मालिशों से अलग नहीं है।
Z
Zac

13-Jul-2015

सेक्सी

यह साफ-सुथरा है और कर्मचारी मिलनसार थे। आगंतुक भी अच्छे थे। यह जगह 24 घंटे चलनी चाहिए और इसमें त्वचा के अधिक विकल्प होने चाहिए... मुझे कपड़े पहने भीड़ के सामने नग्न रहना पसंद है। यह एक ही समय में शर्म और सेक्सी महसूस करने जैसा है।
P
Peter

1-Mar-2015

अच्छा सौना

मैं 51 वर्षीय कोकेशियान अपने बीएफ 27 एशियाई के साथ गई और मुझे बहुत मजा आया क्योंकि बहुत सारे चीनी पुरुष हैं लेकिन मेरे बीएफ को विदेशी पसंद हैं, उसके लिए दुख की बात है कि वहां कोई विदेशी नहीं है। अगर मैं दोबारा सिंगापुर आऊं तो दोबारा आना चाहूंगा।'
S
Sam

4 - फ़रवरी - 2015

शावक, वरिष्ठ, युवा, पागल मजेदार गर्म भाप !!

मैंने फिलीपींस में एक स्नान घर का प्रबंधन किया है (एपिटोम मैलेट 2007-2012) और मैं कॉलेज के दिनों से क्लब बाथ फिलीपींस, फारेनहाइट, वी'रेहौस (पूर्व में हवेली) से अक्सर स्नान घर जाता हूं, इसलिए मुझे पता है कि ग्राहक क्या महसूस करते हैं, और प्रबंधन कर सकता है. टेन मेन्स ऐसा है कि मुझे इसे कैसे रखना चाहिए। तरह का दिलचस्प लेआउट. आपके पास एक तरफ वरिष्ठ लोग हैं, दूसरी तरफ युवा लोग हैं, काम के बाद दोपहर में देर से आने वाले युवा लोग हैं। यहां युवा पीढ़ी ज्यादा नहीं है. भूलभुलैया हॉलवे और कमरों का आवंटन बहुत आकर्षक है, स्टीम रूम एकदम गर्म है, हालांकि यह सच है कि कुछ लोग गर्म मुठभेड़ के बाद अंदर पेशाब कर रहे हैं। मुझे लगता है कि आप अच्छे शिष्टाचार और शिष्टाचार नहीं सिखा सकते हैं, और आप सामाजिक शिष्टता नहीं सिखा सकते हैं, लेकिन फिर भी, जगह ठीक है, इसे और अधिक कार्रवाई के लिए अधिक उपयुक्त की आवश्यकता है। प्रबंधन को कुछ सदस्यों को एक निश्चित समय की तरह गर्म करने के लिए एक कमरे में खेलने और दिखाने की योजना बनानी चाहिए, ताकि लोग आनंद ले सकें, थोड़ा उत्साहित हो सकें! खैर एक समय था, मैंने इसे देखा था....हर कोई उत्साहित था!! तो वहाँ.... मामा सैम
S
Sumon

24-Jan-2015

ग्राहक सेवा का निम्न स्तर

हालांकि मैं एक नियमित ग्राहक हूं, लेकिन हमेशा पाता हूं कि उनके पास लॉकर क्षेत्र का खराब आवंटन है, हालांकि वे उस समय जल्दी वहां गए थे जब वे व्यवसाय के लिए खुले थे और बहुत सारे ग्राहक नहीं थे। इसके बावजूद जब मैंने अनुरोध किया तो स्टाफ ने लॉकर बदलने से इनकार कर दिया। मैंने भुगतान किया और चला गया! वह भयानक है!!!
A
Anthony

6-Jan-2015

दोस्ताना स्टाफ और ग्राहक

जगह ढूंढ़ना बहुत आसान था. सिंगापुर में अपने प्रवास के दौरान मैं तीन बार गया और बहुत ही सेक्सी, अच्छे दिखने वाले चीनी लोगों से मेरी अद्भुत मुलाकात हुई। मैं एशियाई लोगों का प्रशंसक हूं इसलिए मैंने बहुत अच्छा समय बिताया। सुविधाएं बहुत साफ-सुथरी हैं और कर्मचारी बहुत मिलनसार हैं। ऐसे ही लोग हैं जो इस जगह पर जाते हैं। मैं एक गैर एशियाई हूं और वहां मुझे अपने घर जैसा महसूस हुआ। मुझे ये जगह याद आएगी!
J
Joshy

31-दिसंबर-2014

अच्छी सुविधाएँ।

जगह साफ-सुथरी है और अच्छी सुविधाएं हैं। मुझे यह तथ्य पसंद है कि स्टीम सॉना रूम को प्रतिदिन कुछ घंटों के भीतर साफ किया जाता है। वहाँ बहुत सारे अंकल पेशाब करते हैं। यह घृणित है कि उन्हें कमरे के बाहर मूत्रालय में पेशाब करना चाहिए। साँस। हालाँकि जगह अच्छी और साफ-सुथरी है लेकिन वहाँ बहुत सारे परिपक्व पुरुष यानी अंकल हैं। मैंने दूसरी बार मिलने की कोशिश की, फिर भी बहुत सारे अंकल हैं। कर्मचारी मिलनसार हैं जो सॉना में मेहमानों के आगमन और प्रस्थान का स्वागत करते हैं।
R
Rufino

13-दिसंबर-2014

उद्यम करने का स्थान।

क्लब में जाकर मैंने बहुत अच्छा समय बिताया। वहां तीन बार जा चुका हूं लेकिन मौज-मस्ती से कभी निराश नहीं हुआ। शॉवर और स्टीम रूम बहुत बढ़िया है और कर्मचारी दयालु और मैत्रीपूर्ण हैं। आराम करने और तनाव दूर करने के लिए एक अच्छी जगह। बहुत बढ़िया।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.