टिप्सी यूनिकॉर्न - बंद

टिप्सी यूनिकॉर्न - बंद

The Tipsy Unicorn - CLOSED

स्थान चिह्न

37 डी थामो, हो ची मिन्ह, वियतनाम, 70000

मार्च 2022: यह स्थल अब बंद कर दिया गया है।

हो ची मिन्ह सिटी (जिला 1) के केंद्र में लोकप्रिय समलैंगिक बार! बहुत दोस्ताना स्थानीय कर्मचारियों के साथ लाउंज स्पेस, आंगन और मनोरंजन की 3 मंजिलें हैं। आमतौर पर सप्ताह के हर दिन खुला रहता है, और 2-4-1 क्लासिक कॉकटेल के साथ दैनिक हैप्पी आवर 4pm-7pm के दौरान उपलब्ध है!

वर्तमान में टिप्सी यूनिकॉर्न ड्रैग रेस देखने वाली पार्टियों के साथ-साथ ऑनलाइन ड्रैग शो की मेजबानी कर रहा है - घटनाओं के विवरण के लिए उनका फेसबुक पेज देखें।

 

 

कार्यदिवस: 16: 00 - 02: 00

सप्ताहांत: 16: 00 - 02: 00

विशेषताएं:
बार
खींचें शो
मुक्त वाईफ़ाई
इंटरनेट का उपयोग
संगीत
मूल्यांकन करें टिप्सी यूनिकॉर्न - बंद
3.5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 8 वोट

P
Phil

21-जून 2019

मिलनसार मेज़बान!

कल रात (गुरुवार को) गया था, व्यस्त नहीं था, पेय महंगे थे। लाइव संगीत रद्द कर दिया गया (बीमारी के कारण) लेकिन दोस्ताना मेजबान ने कहा कि वह गा नहीं सकता...माइक्रोफोन का इस्तेमाल किया और हिट रहा...गाने लगभग 30 साल के थे लेकिन मनोरंजन करने और एक व्यक्तित्व बनने की कोशिश के लिए "5"!
P
Peter

15-Mar-2019

कुछ खास नहीं

वहां कुछ खास नहीं. कुछ लोग - केवल पश्चिमी लोग। कोई एशियाई नहीं. इस क्षेत्र के लिए महँगा पेय. बुइविएन स्ट्रीट से बहुत दूर (20 मिनट की पैदल दूरी)
A
Andrew

1 - फ़रवरी - 2019

कुछ खास नहीं

बैकपैकर के क्षेत्र से थोड़ा दूर। वहां कुछ खास नहीं. बस कुछ ही ग्राहक. अन्य समलैंगिक-अनुकूल बारों की तुलना में अधिक कीमत।
P
Peter

13-Jan-2019

अद्भूत स्थान

हमें यह जगह संयोग से मिली. यह अब तक का सबसे मैत्रीपूर्ण और अच्छा बार है, जहां हम गए हैं। यह कहेगा कि यह केवल समलैंगिक-अनुकूल होने के बजाय, शहर में समलैंगिक दर्शकों को लक्षित करने वाला एकमात्र बार है।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.