नई वैली मैट लाउंज

नई वैली मैट लाउंज

New Wally Matt Lounge

स्थान चिह्न

यूजी/एफ ऑस्टिन टॉवर, 152 ऑस्टिन रोड, त्सिम शा त्सुई, हॉगकॉग, चीन

हांगकांग के पहले समलैंगिक बारों में से एक। 1990 में इस स्थल का नाम बदलकर 'न्यू वैली मैट लाउंज' कर दिया गया और बाद में इसे कुछ बार स्थानांतरित किया गया।

त्सिम शा त्सूई में ऑस्टिन टॉवर में स्थित, न्यू वाल मैट समलैंगिक पश्चिमी लोगों और एशियाई लोगों के लिए एक आरामदायक जगह प्रदान करता है। कर्मचारी अनुकूल हैं; मुफ्त वाईफाई उपलब्ध है।

कार्यदिवस: 17: 00 - 03: 00

सप्ताहांत: 17: 00 - 03: 00

विशेषताएं:
बार
इंटरनेट का उपयोग
संगीत
भोजनालय
मूल्यांकन करें नई वैली मैट लाउंज
3.4
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 8 वोट

G
Gary

24-Oct-2019

टीएसटी में वी फ्रेंडली बार

कुछ समीक्षाओं के विपरीत यह मिश्रित भीड़ वाला एक बहुत ही मैत्रीपूर्ण बार है। नए प्रबंधक रॉबर्ट और उनके कर्मचारी (विशेष रूप से लियो) गर्मजोशी से स्वागत करते हैं और पेय की कीमत भी काफी उचित है। मैं हांगकांग की अपनी अगली यात्रा पर वापस आऊंगा।
J
Jimmy

11-Jan-2018

एक ही नहीं

ये जगह अब पहले जैसी नहीं रही. सेवा कभी भी बढ़िया नहीं थी. बारटेंडर या सर्वर कभी भी विशेष रूप से अनुकूल नहीं थे। मैं यहां नौकायन के लिए आया हूं। सभी पश्चिमी पर्यटक जा चुके थे। मेरे वापस आने का कोई कारण नहीं है. पिछले तीन वर्षों में जब भी मैं यहां आया, मैंने पाया कि यहां के स्थानीय लोग विशेष रूप से मित्रतापूर्ण नहीं हैं। उदास। मुझे जाने देना होगा और खुद से कहना होगा कि यह वापस आने लायक नहीं है।
R
Richard

10-Sep-2016

रिचर्ड

यहाँ बैठ कर मजा ले रहे हो जानो. बंद होने से कोसों दूर!! 10 सितंबर 2016
K
Kim

30-जून 2016

बंद करे

बंद कर दिया गया है
J
Joe B

14-Nov-2015

दिखाया। कोई भी घर पर नहीं है।

शनिवार की रात लगभग 7 बजे मैं शाम की कॉकटेल के लिए जगह तलाश रहा था। मैंने सोचा कि विवरण के आधार पर मैं इस स्थान को आज़माऊंगा। दुर्भाग्य से वहां कोई नहीं था और मैं वहां नहीं रुका
F
Frank

14-Jul-2015

मैं यहाँ हूँ

मैं यहां न्यू वैली मैट्स में हूं, बहुत शांत। मधुर संगीत। मंगलवार रात 8:45 बजे हैं. बार टेंडर कुशल था लेकिन मैत्रीपूर्ण नहीं था। सब लोग कहाँ है? ऐसा लगता है कि यहाँ सप्ताह के दिन ऐसे ही होते हैं...
A
Alex

7-May-2015

अपना आकर्षण इतना खो दिया।

जब "वैली" हम्फ्री रोड पर स्थित था, तो यह लगभग हर रात लोगों से भरा रहता था। ऑस्टिन रोड पर नया स्थान। निराशाजनक है और शायद ही किसी को आकर्षित करता प्रतीत होता है। मैं शनिवार की शाम को वहां था और वह खाली था! यह वास्तव में अब वैसा नहीं रहा जैसा पहले हुआ करता था और मैं थोड़ा दुखी हूं, क्योंकि मुझे इस बार में इसके पुराने स्थान पर जाने में बहुत आनंद आता था।
D
Dickson

1 - फ़रवरी - 2016

फीकी महिमा

मैं एलेक्स से सहमत हूं कि वैली मैट अब वह जगह नहीं है जहां पहले हुआ करती थी। मुझे पुरानी जगह का माहौल याद आता है. मैं वहां दो बार गया, पहली बार में मैं अकेला ग्राहक था। दूसरी बार वहाँ युवाओं का एक समूह कराओके गा रहा था। वे दिन गए जब यह लोगों को लेने और मिलने के लिए सबसे लोकप्रिय जगह थी।
R
Richard

14-दिसंबर-2014

यह बंद है

यह बार व्यवसाय से बाहर हो गया है. यह बहुत दुखद है, क्योंकि यह हांगकांग की एक संस्था हुआ करती थी।
W
Wally

22-दिसंबर-2014

हमने बंद नहीं किया

वैली मैट नीचे दिए गए पते पर स्थानांतरित हो गया है: दुकान#2, यूजी/एफ ऑस्टिन टॉवर 152 ऑस्टिन रोड, त्सिम शा त्सुई कॉव्लून, हांगकांग (जॉर्डन एमटीआर स्टेशन निकास डी)

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल