प्राइड ऑफ कंबोडिया (POC)

प्राइड ऑफ कंबोडिया (POC)

Pride of Cambodia (POC)

स्थान चिह्न

स्ट्रीट 15 (स्ट्रीट 136 और 1440 के बीच, नोम पेन्ह, कंबोडिया

कल का राशिफल : स्पेशल शो रात 10 बजे से - हर शुक्रवार
जुलाई 2017 को स्थानांतरित किया गया। प्राइड ऑफ कंबोडिया (पूर्व में "प्राइड ऑफ नोम पेन्ह") लाइव बैंड, ड्रैग शो और गो-गो डांसर्स के साथ एक लोकप्रिय समलैंगिक बार है।

POC शुक्रवार और शनिवार को सबसे व्यस्त हो जाता है।

कार्यदिवस: 16: 00 - 02: 00

सप्ताहांत: 16: 00 - 02: 00

विशेषताएं:
बार
गो-गो शो
संगीत
मूल्यांकन करें प्राइड ऑफ कंबोडिया (POC)
3.7
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 11 वोट

D
Dennis

31-Aug-2022

ग्रेट ड्रैग शो

बार स्टाफ बहुत मिलनसार और विनम्र है। मालिक एक महान व्यक्ति है. ड्रैग शो उन सर्वश्रेष्ठ शो में से एक था जो हमने यहां देखा है। रानियाँ महान कलाकार हैं। जब हम अगली बार आएंगे तो हम फिर वापस आएंगे।
E
Exotic

1-Jan-2019

बहुत गरीब शो !!

यदि आप नोम पेन्ह में हैं और अपना समय बर्बाद करना चाह रहे हैं, तो हर हाल में यहां जाएं अन्यथा यहां कुछ भी अनोखा नहीं है। मैं शनिवार को यहां गया था, भीड़ उम्मीद से कम थी। अधिकतर स्थानीय कम्बोडियन समलैंगिक भीड़ - उनमें से कोई भी अंग्रेजी में बातचीत नहीं कर सकता इसलिए वे दूर ही रहते हैं। कुछ प्रवासी जो वहां आते हैं वे बूढ़े होते हैं। ड्रैग क्वीन शो पड़ोसी बैंकॉक के मानकों के आसपास भी नहीं है। ड्रैग क्वीन्स मजाकिया नहीं हैं और नृत्य औसत है। कुल मिलाकर, यह एक निराशाजनक स्थिति थी।
R
Rhianan

5 - अप्रैल - 2018

गजब का!

यहाँ से गुज़रना हुआ और सोचा कि हम अंदर जायेंगे, सबसे बड़ा स्वागत! बिल्कुल अद्भुत जगह, कर्मचारी बहुत प्यारे हैं, विशेषकर प्रबंधक, जिन्हें अब हम अपना मित्र कहते हैं! नृत्य करने के लिए बहुत बढ़िया जगह, अद्भुत संगीत और स्वादिष्ट पेय। शो अद्भुत है और इंतज़ार के लायक है! अब तक 4 बार जा चुका हूं और कभी निराश नहीं करता हूं
D
Derek

22-Jan-2018

शानदार प्रदर्शन के साथ स्वागत

बहुत मिलनसार स्टाफ. बैंकॉक की तुलना में 1030 शो का अधिक आनंद लिया - उतना स्पष्ट नहीं लेकिन अधिक मनोरंजक।
N
N

9-दिसंबर-2017

इत्तिफ़ाक़ से

मैं बगल के होटल में रुका हुआ था और रात के खाने के लिए जाते समय गलती से इस बार में आ गया। इसमें गोरे लोगों और स्थानीय लोगों का मिश्रण था। मालिक साइट पर है और वह सबसे प्यारा, सबसे बुद्धिमान व्यक्ति है जिससे मैं मिला हूँ। अगर उसने मुझे अनुमति दी तो मैं उससे शादी कर लूंगा (मजाक कर रहा हूं)। कुछ प्रदर्शन तो काफी अद्भुत थे. आप देख सकते हैं कि उनमें कितना समय और प्रयास लगाया गया। सेवा बढ़िया है और अन्य संरक्षक मित्रवत हैं। यदि आप नोमपेन्ह में हैं तो इसे एक बार आज़माएँ।
C
Chris

5-Nov-2016

प्राइड ऑफ कंबोडिया (POC)

नोम पेन्ह में सर्वश्रेष्ठ बार।
E
Esa

21-Sep-2016

नोम बार पेन नोम पेन में

बहुत आरामदायक, बढ़िया स्टाफ़ और अच्छे लोग। शोज भी अच्छा मनोरंजन कर रहे हैं. यहां सप्ताह के दिनों में भी जाना पसंद है
D
Daryl

13 - अप्रैल - 2016

अत्यंत मित्रवत बार और कर्मचारी

बढ़िया स्टाफ़, मालिक साइट पर है और भीड़ के साथ घुल-मिल जाता है। कुछ रातों में लाइव संगीत चलता है। बढ़िया कॉकटेल सूची और उचित दाम, आसानी से मिल जाते हैं

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल