एमरल्ड ग्रीन मेंस क्लब

एमरल्ड ग्रीन मेंस क्लब

Emerald Green Mens Club

स्थान चिह्न

9/64 मू 2, चावेंग, कोह समुई, थाईलैंड, 84320

पुरस्कार विजेता, केवल पुरुषों के लिए एमराल्ड ग्रीन मेन्स क्लब न्यूजीलैंड के स्वामित्व वाले/प्रबंधित दोस्ताना स्पा में पेशेवर, प्रमाणित थाई पुरुष मालिश करने वालों द्वारा लगातार उच्च गुणवत्ता वाली समलैंगिक मालिश, बॉडी स्क्रब, फेशियल, स्पॉयल-योरसेल्फ स्पा पैकेज और बहुत कुछ प्रदान करता है। थाई सरकार स्पा लाइसेंस'।

खुला दैनिक (मंगलवार को बंद), बेदाग साफ और वातानुकूलित शावर, तौलिये, शौचालय, चेंजिंग रूम, लॉकर, मुफ्त प्रसाधन सामग्री, वाईफाई, सिंगल/डबल मसाज रूम, क्रेडिट कार्ड सेवाएं, पार्किंग, रिसॉर्ट/स्पा स्थानान्तरण। फोन, ईमेल, ऑनलाइन, वॉक-इन द्वारा अनुशंसित बुकिंग।

चावेंग बीच रोड, उत्तरी चावेंग, नोरा बीच रिज़ॉर्ट के विकर्ण पर स्थित - दो बड़े इंद्रधनुषी झंडे और पांच लाल चीनी लालटेन देखें। 

सोम:12: 00 - 20: 30

मङ्गल: बन्द है

विवाह करना:12: 00 - 20: 30

गुरु:12: 00 - 20: 30

शुक्र:12: 00 - 20: 30

शनि:12: 00 - 20: 30

रवि:12: 00 - 20: 30

विशेषताएं:
मालिश
मूल्यांकन करें एमरल्ड ग्रीन मेंस क्लब
4.4
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 294 वोट

2017 ऑडियंस अवार्ड्स
2017 ऑडियंस अवार्ड्स

5 सितारा विजेता

2018 ऑडियंस अवार्ड्स
2018 ऑडियंस अवार्ड्स

5 सितारा विजेता

2019 ऑडियंस अवार्ड्स
2019 ऑडियंस अवार्ड्स

5 सितारा विजेता

2020 ऑडियंस अवार्ड्स
2020 ऑडियंस अवार्ड्स

5 सितारा विजेता

R
Roger

16-Aug-2022

800 किमी की ड्राइव के बाद पूर्ण विश्राम! पसन्द आया!

वास्तव में आरामदायक और स्वागत करने वाला माहौल, जिस क्षण हम अंदर आए, हमें बहुत आरामदायक महसूस हुआ। मालिक ने किसी सुगंधित चीज के ठंडे गिलास पर मालिश मेनू को समझाने में समय लिया, याद नहीं आ रहा कि इसे क्या कहा जाता था लेकिन यह बहुत अच्छा था :) वहाँ तेल या क्रीम का विकल्प है और आप एक खुशबू विषय, एक अच्छा स्पर्श चुन सकते हैं। सभी जैविक, और ऐसा कुछ भी नहीं लगा कि यह किसी बड़े निर्माता का अत्यधिक कीमत वाला सौंदर्य प्रसाधन हो। यह सब वास्तविक, कारीगर और अंतरंग लगा। हमने एक फेशियल को उनकी सिग्नेचर फर्म मसाज के साथ जोड़ा। एक जोड़े के रूप में, हमने एक ही कमरे में दो वास्तव में कुशल और मेहनती मालिश करने वालों के साथ मालिश की। 2 किमी की ड्राइव के बाद हम दोनों को 1 और 2/800 घंटे की आराम की ज़रूरत थी! अगले दरवाजे पर मालिकों ने नूडल्स नाउ नामक एक नया रेस्तरां खोला है। सचमुच, हमने द्वीप पर जो भोजन खाया वह संभवत: सबसे अच्छा है! स्वाद सूक्ष्म से तीव्र, आश्चर्यजनक और बीच में सब कुछ में बदल गया। हम आँगन में बैठे और बातें करने लगे, जैसे ही बाहर बारिश होने लगी, ऐसा लगा जैसे किसी फिल्म का माहौल हो! कुल मिलाकर, हमने वहां शायद 4+ घंटे बिताए, और कुछ बेहतरीन यादें लेकर चले गए। हम वापस जायेंगे, 100%
N
Nico

13-Sep-2020

शानदार मालिश

मैंने ब्रूस से मालिश करवाई, मालिक बहुत अच्छा था। मेरा चिकित्सक बहुत अच्छा था, उसने अच्छा काम किया, फिर उसने मुझे खुश करने के लिए खुद को समर्पित कर दिया और लगभग सभी समस्याओं के बिना और अंत तक काम किया। अच्छा हाथ तुम मेरे सबसे अच्छे हो। मुझे आशा है कि मैं हमेशा बांह से पूरी मालिश करके वापस आऊंगा।
M
Michael

4-Nov-2019

उदात्त

आपके पहुंचते ही इस अद्भुत स्पा के मालिक और मेज़बान मार्क और ब्रूस आपका स्वागत और आराम महसूस कराने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं! सुविधाएं बेदाग हैं जो एक बड़ा प्लस है! चूंकि मैं खुद को पूरा पैकेज देना चाहता था इसलिए मैंने उपयुक्त नाम "ग्लोरियसली गे" पैकेज चुना। संक्षेप में यह था कि जब तक वे मेरे साथ समाप्त हो जाएं, मैं मार्शमैलो की तरह महसूस करना चाहता था! खुन जो अद्भुत था! उन्होंने मुझे साढ़े तीन घंटे तक शुद्ध आनंद दिया और जब तक उन्होंने मेरे साथ काम पूरा किया, मुझे अद्भुत महसूस हुआ! बेहतरीन बॉडी स्क्रब, अद्भुत फेशियल और मालिश के अंत में खुन जो ने मेरे शरीर के साथ जो किया वह असाधारण था! एक वास्तव में प्रतिभाशाली चिकित्सक जो अभी नया है कि अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए मेरे शरीर को कितनी मेहनत और दूर तक धकेलना है! मैं किसी को भी इस स्पा की अत्यधिक अनुशंसा करूंगा, खासकर यदि आप अकेले यात्रा कर रहे हों! लड़के आपका बहुत स्वागत करते हैं। मैं भी रुका और बाद में उनके साथ कॉकटेल पीया और उसके बाद दो दरवाजे ऊपर उनकी छोटी सी बार टेलर शॉप में गया। शानदार अनुभव और वापसी के लिए उत्सुक हूं! धन्यवाद लड़कों, आपने मुझे अद्भुत महसूस कराया!
N
Noel

7-Oct-2019

हर लिहाज से बेहतरीन

विभिन्न साइटों पर एमराल्ड ग्रीन मेन्स क्लब की सकारात्मक समीक्षाओं से प्रेरित होकर, मैंने मिलान से कोह समुई पहुंचने के तुरंत बाद टॉम याम बॉडी स्क्रब और टर्मिनेटर मसाज (120 मिनट) का संयोजन बुक किया - मिलान होटल से लगभग 20 घंटे की यात्रा। सामुई रिज़ॉर्ट के लिए। जब मैं एमराल्ड ग्रीन पहुंचा तो मेरा शरीर और दिमाग व्यथित और अस्त-व्यस्त था। ब्रूस ने मेरा स्वागत किया, जिन्होंने कुशलतापूर्वक और स्पष्ट रूप से मुझे प्राप्त होने वाली प्रक्रिया और उपचार, संबंधित लागतों के बारे में बताया और मुझे रिसॉर्ट में वापस ले जाने के लिए एक कार की व्यवस्था करने की पेशकश की। सुविधाएं बिल्कुल साफ-सुथरी और स्वागत योग्य हैं, और मेरे चिकित्सक, खुन ज़ी, आकर्षक, विचारशील और विशेषज्ञ हैं। स्क्रब सफाई और कायाकल्प कर रहा था और मालिश से सभी मांसपेशियों को काम की आवश्यकता महसूस हुई। उपचार के अंत तक, मैं तरोताजा हो गया था और एक आरामदायक छुट्टी के लिए तैयार था - न्यूनतम अवशिष्ट जेटलैग के साथ। हालाँकि, सप्ताह के दौरान पूर्वानुमानित बादलों और बारिश के तूफ़ानों ने तैराकी और सामुई की खोज के मेरे दृष्टिकोण को खतरे में डाल दिया, मैंने एमराल्ड ग्रीन के साथ शारीरिक उपचार के साथ क्षतिपूर्ति करने का फैसला किया (यह बहुत अच्छा मौसम था, जिससे मुझे वह सब करने की अनुमति मिली जो मैं चाहता था)। दो दिन बाद मैंने एक फेशियल और दूसरा टर्मिनेटर मसाज कराया और फिर सामुई में अपने अंतिम दिन पर एक और टॉम याम बॉडी स्क्रब और टर्मिनेटर मसाज कराया। मेरा इलाज दो अन्य चिकित्सकों, खुन जो और खुन आर्म द्वारा किया गया, जिससे मुझे उपचार की पेशकश और उन्हें वितरित करने वाले लोगों का बहुत अच्छा अनुभव मिला। तीनों चिकित्सक तकनीकी रूप से उत्कृष्ट हैं और ग्राहकों की जरूरतों का ध्यान रखते हैं; मैं तीनों की अनुशंसा करता हूं. शायद एमराल्ड ग्रीन मेन्स क्लब के बारे में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसने विशेष रूप से पुरुषों के लिए उपचार विकसित किया है और पुरुषों द्वारा वितरित किया जाता है - रिज़ॉर्ट स्पा में महिला ग्राहकों के लिए पुरुषों को बाद में देखा जाता है। हालाँकि कीमतें सर्वव्यापी सड़क-सामने वाले स्प्रूइकर मसाज स्थानों से कहीं अधिक हैं, और रिसॉर्ट स्पा से भी अधिक हैं, एमराल्ड ग्रीन के बारे में सब कुछ पुरुषों के लिए है, उच्च गुणवत्ता, विशेषज्ञ रूप से वितरित और बहुत अच्छी तरह से पैसा खर्च किया गया है। ब्रूस और मार्क, खुन ज़ी, खुन जो और खुन आर्म को बधाई और धन्यवाद।
G
George

28-Sep-2019

उम्मीद से ज्यादा

मैंने एक दोस्त की सिफारिश पर जाने का फैसला किया और मैं बहुत रोमांचित था कि मैंने ऐसा किया। सबसे अच्छी मालिश जो मैंने की है। कर्मचारी मिलनसार और विनम्र हैं और जगह साफ-सुथरी और बहुत अच्छी तरह से डिज़ाइन की गई है। ख़ुशी है कि मैंने प्रयास किया।
M
Markus

9-Mar-2019

अत्यधिक सिफारिशित

हमने दो अलग-अलग दिनों में 120 मिनट के लिए दो मसाज बुक किए। किसी भी स्थिति में पहले से ऑर्डर करना उचित है। स्वागत बहुत दोस्ताना है और आप मालिश के प्रकार और देखभाल उत्पाद पर चर्चा करते हैं। मालिश करने वाले सभी बहुत आकर्षक, मिलनसार और सक्षम थे। मालिश के लिए हमेशा सहमत समय तय होता था। परिसर बहुत अच्छी तरह से बनाए रखा गया है और साफ-सुथरा है। अंत में हम बहुत आराम से स्टूडियो से निकले। कोह समुई पर एक पूर्ण अनुशंसा।
g
gerrit jan

7-Mar-2019

एक अच्छा और मैत्रीपूर्ण स्थान पर शानदार अनुभव

एमराल्ड ग्रीन मेन्स क्लब चावेंग · समुई · थाईलैंड मैंने हाल ही में (मार्च 2019) पहली बार इस जगह का दौरा किया। और मैं इंटरनेट पर उल्लिखित सभी विवरणों से सहमत हूं। यह उस प्रकार का मालिश स्थान है जिसे मैं पसंद करता हूँ: मैत्रीपूर्ण, स्वच्छ, बहुत बड़ा नहीं, अच्छा डिज़ाइन और अच्छी तरह से सुसज्जित। अच्छे मधुर संगीत के साथ. सबसे महत्वपूर्ण है स्टाफ. मेरा इलाज एक अच्छे और मिलनसार थाई मालिशिया ने किया जो अच्छी तरह से प्रशिक्षित था। उसका नाम ज़ी है. उन्होंने मुझे एक बहुत ही प्रभावशाली बॉडी-स्क्रब दिया, और स्नान के बाद, मैंने एक घंटे तक आरामदेह तेल-मालिश की। ज़ी बहुत अनुभवी और अच्छे व्यवहार वाला व्यक्ति था, जिसके साथ रहना सुखद था। मैं नवंबर में वापस आऊंगा.
P
Peter

17-Nov-2018

प्यारी जगह, शानदार अनुभव

वास्तव में सुंदर जगह, शानदार स्वागत और परिचय। बहुत मैत्रीपूर्ण और उत्तम गुणवत्ता वाला उपचार। जैसा कि बताया गया है वास्तव में अच्छी मालिश, पेशेवर और साफ-सुथरी सेटिंग, अच्छी सुविधाएं। मेरे साथी ने फेशियल करवाया और उसे भी उच्च रेटिंग दी। दृढ़तापूर्वक अनुशंसित।
B
Brian

18-Aug-2018

एक सुंदर मेन्स क्लब में एक सुंदर अनुभव

अगस्त में सामुई की अपनी हालिया यात्रा के दौरान मैं और मेरे साथी दोनों ने दो बार एमराल्ड ग्रीन मेन्स क्लब का दौरा किया। जैसे ही हमने दरवाजे से प्रवेश किया, मालिक (ब्रूस) ने हमारा स्वागत किया, जिसने हमारा स्वागत किया। एक प्यारी बातचीत और कुछ सामुई युक्तियों के बाद (जिनमें से कुछ का हमने निश्चित रूप से उपयोग किया!) हमने अपने उपचार का आयोजन किया। खूबसूरती से साफ-सुथरे बाथरूम/कपड़े धोने के कमरे में जल्दी से तरोताजा होने के बाद हमारे दो सुंदर और विनम्र मालिश करने वालों ने हमारा स्वागत किया। मालिश कक्ष सुंदर, अच्छी तरह से नियुक्त और साफ-सुथरे थे। हमारी मालिश बिल्कुल वैसी ही थी जैसी हम चाहते थे और हमारी मालिश करने वाले आनंददायक थे..
m
michiel

28-Mar-2018

Possible क्या बेहतर संभव है?

हम पिछले वर्षों से एमराल्ड ग्रीन में नियमित हैं और उनकी उत्कृष्ट सेवा से कभी निराश नहीं होते हैं। न केवल उन्होंने सुविधाओं में सुधार किया है, बल्कि मार्क और ब्रूस जानते हैं कि ऐसा माहौल कैसे बनाया जाए जहां हम सहज महसूस करें। इस मामले में चिकित्सक, जो और डॉन, अपना काम जानते हैं और हमारे दृष्टिकोण से अत्यधिक योग्य हैं। इसके अलावा गर्मजोशी से स्वागत, साफ-सुथरा और अच्छी तरह से सुसज्जित बाथरूम और लॉकर रूम हमें यह आभास देता है कि हम एक पेशेवर मालिश की दुकान पर हैं। हां, वे सड़क पर होने वाली मालिश से अधिक महंगे हैं, लेकिन समग्र प्रभाव और प्राप्त मालिश चिकित्सा आने लायक है। अगली बार मिलते हैं... धन्यवाद मार्क, ब्रूस और टीम!
C
Chris

18-Mar-2018

सबसे अच्छा अभी और बेहतर हुआ

यह तीसरा वर्ष है जब मैंने एमराल्ड ग्रीन का दौरा किया है और यह इतना अच्छा है कि मैं सामुई में अपने हाल के 7 दिनों के प्रवास के दौरान 16 बार गया। ब्रूस और मार्क हमेशा गर्मजोशी से स्वागत करते हैं, उपलब्ध उपचारों के बारे में आपसे बात करते हैं और बाद में यह सुनिश्चित करने के लिए एक संक्षिप्त विवरण देते हैं कि आप प्राप्त उपचार से खुश हैं। उन्होंने लेआउट में कुछ बदलाव किए हैं जो आपके समग्र अनुभव को बढ़ाते हैं। अब भूतल पर नए शॉवर क्यूबिकल्स के निकट समर्पित स्क्रब रूम हैं। सभी मालिशें ऊपरी मंजिल पर शांत कमरों में की जाती हैं। हर जगह हमेशा बेदाग साफ-सफाई रहती है। मैं एमराल्ड ग्रीन की अधिक अनुशंसा नहीं कर सकता - यह आसपास के कई अन्य स्थानों की तुलना में अधिक महंगा है लेकिन यह अपने आप में एक लीग में है। ब्रूस, मार्क और उनके कुशल थाई मालिश करने वाले शानदार सेवा प्रदान करते हैं - मेरा 2019 में वापस लौटने का पूरा इरादा है।
V
Victor

9-दिसंबर-2016

अद्भुत अनुभव

एमराल्ड ग्रीन मेन्स क्लब आश्चर्यजनक रूप से प्रभावशाली था। प्रवेश द्वार से लेकर लॉकर, वॉशरूम से लेकर उपचार कक्ष तक जगह को बेदाग साफ रखा गया था। सचमुच बहुत आरामदायक जगह है। मैं दो दिनों में दो बार गया और क्लब के मालिकों में से एक ब्रूस ने मेरा असाधारण आतिथ्य सत्कार किया। मुझे आरोपों के बारे में स्पष्ट रूप से समझाया गया और उपचार और मालिश पर सुझाव दिए गए। मुझे लागू छूटों के बारे में भी बताया गया, जो मुझे लगता है कि उल्लेख के लायक है, क्योंकि सभी स्थान लागू छूटों के बारे में इतने स्पष्ट नहीं हो सकते हैं। पहली बार मैंने बॉडी पॉलिश और 2 मिनट तक तेल मालिश की। जो ने मेरा ख़्याल रखा और अपनी चीज़ों के बारे में जाना, हर जगह सही मात्रा में दबाव डाला। असाधारण। दूसरी बार, मैंने "बॉन वॉयेज" पैकेज बनाया। 2 मिनट की क्रीम मसाज और 1 मिनट की फेशियल के दौरान मेरा सामान सुरक्षित रखा गया। हालाँकि मेनू में मालिश का समय 90, 150, या 15 मिनट बताया गया है, ब्रूस इतना लचीला था कि उसने मेरी प्रस्थान उड़ान के समय को समायोजित करने के लिए समय को बदल दिया। दूसरी बार किसी और ने (जो नहीं) मेरी देखभाल की। वह अपना सामान भी जानता था। मालिश उत्कृष्टता से की गई और मैं एक खुश ग्राहक था! मैं दूसरों को इस स्थान की अनुशंसा करने में संकोच नहीं करूंगा। यह स्वर्ग था, सामुई में जिन दो अन्य स्थानों पर मैं मालिश के लिए गया था, उनकी तुलना में यह और भी अधिक स्वर्गीय बन गया। कृपया, इसे आज़माएँ, और मुझे यकीन है कि आप भी एक खुश ग्राहक होंगे!
J
Joey

24-Sep-2016

वास्तव में महान!

मुझे अब तक का सबसे अच्छा पैकेज उपचार मिला। मैंने उनके मेनू में से किसी एक को चुनने के बजाय अपना खुद का पैकेज बनाया और 10% की छूट दी - साथ ही परिसर में एक मुफ्त लिप बाम भी बनाया। मैंने फोमिंग साइट्रस बॉडी पॉलिश और 2 घंटे की तेल मालिश का आनंद लिया। दोनों उत्कृष्ट थे. मेरे पास दूसरी यात्रा के लिए समय नहीं था, लेकिन अगर मैं कभी सामुई वापस आया तो निश्चित रूप से और अधिक के लिए वापस जाऊंगा।
R
Ronald

22-Sep-2015

वास्तव में महान!

मेरे पति और मैंने हाल ही में एमराल्ड ग्रीन मेन्स स्पा में मसाज और बॉडी स्क्रब कराया, जिसका हम दोनों ने भरपूर आनंद लिया। पूरा अनुभव इतना सुखद और आरामदायक था कि हम इससे अधिक खुश नहीं हो सकते थे। मालिश करने वाले आकर्षक थे और वास्तव में अपना काम जानते थे। मालिक बहुत स्वागत करते हैं और द्वीप पर करने और देखने लायक चीजों के बारे में जानकारी भी देते हैं। इस स्थान को आज़माएँ - यह प्रयास के लायक है।
A
Alex

13-Jan-2015

उत्कृष्ट मालिश

यह मेरी और मेरे साथी की सामुई की पहली यात्रा थी। हम दोनों ने कपल रूम में दो घंटे तक बेहतरीन व्यवहार किया। यह बहुत साफ़ और आरामदायक था; अच्छा संगीत, प्रकाश और सुगंध। मालिश करने वाले बहुत ही पेशेवर और जानकार थे, उन्होंने मुझे अब तक की सबसे अच्छी मालिश प्रदान की। हम अपने इलाज से पहले और बाद में दोनों मालिकों से भी मिले, जो बहुत स्वागत करने वाले और मेहमाननवाज़ थे, उन्होंने हमें सामुई की सबसे अच्छी जगहों और उन जगहों के बारे में बताया, जिनसे बचना चाहिए। मैं निश्चित रूप से एमराल्ड ग्रीन की अनुशंसा करूंगा और यदि मैं कभी सामुई वापस आया तो अवश्य वापस आऊंगा।
J
John

20-दिसंबर-2014

वाह दोस्तों!

उत्कृष्ट। कई वर्षों से मुझे यहां उत्कृष्ट मालिश मिली है और यह हमेशा एक अद्भुत अनुभव रहा है। मुझे यह तथ्य पसंद है कि मालिकों और कर्मचारियों का रवैया शांत रहता है लेकिन साथ ही सब कुछ पेशेवर ढंग से किया जाता है। यह अनुभव को बहुत सुखद और सामुई बना देता है। मालिश भी हमेशा शीर्ष पायदान की होती है। मैं अगस्त में सामुई वापस आऊंगा तो फिर मिलते हैं दोस्तों!
D
Derek

18-दिसंबर-2014

मुझे खुशी हुई!

मुझे खुशी है कि जब मैं सामुई में था तो मैंने एमराल्ड स्पा जाने के लिए समय निकाला। यह मेरा पहली बार था। मैं थाईलैंड और मलेशिया में कई मसाज दुकानों में गया हूं। लेकिन यह पहली बार था जब मुझे ऐसा अनुभव हुआ - मालिश बहुत अच्छी थी और मालिश करने वाला बहुत अच्छा और दयालु था। कमरे अच्छे डिज़ाइन वाले और बहुत साफ-सुथरे हैं।
T
Thoby

18-दिसंबर-2014

वाकई बहूत बढिया!

सामुई की हाल की यात्रा पर मैं एमराल्ड ग्रीन क्लब गया। मैं ईमानदारी से कह सकता हूं कि यह मेरा अब तक का सबसे अच्छा समलैंगिक स्पा अनुभव था। मैं इस जगह की इतनी ऊंचाई पर अनुशंसा नहीं कर सकता। हर कोई बहुत मिलनसार था, जगह साफ़ थी और मालिश बहुत बढ़िया थी। अच्छी तरह से किया दोस्तों। मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही वापस आऊंगा.
T
Takumi

24-Nov-2014

उत्कृष्ट

वास्तव में मुझे यह जगह पसंद है। मैं कुछ वर्षों में कई बार गया हूं और यह हमेशा साफ-सुथरा, ताजा और पेशेवर है। मालिश करने वाले वास्तव में जानते हैं कि वे क्या कर रहे हैं और वे मिलनसार और विनम्र हैं। मैंने यहाँ कई अद्भुत मालिशें की हैं। आपको उनका बॉडी स्क्रब आज़माना चाहिए - यह बहुत अच्छा लगता है। मेरा मानना ​​है कि न्यूज़ीलैंड के मालिक आकर्षक और मददगार हैं। मेरा सुझाव है कि आप इन्हें आज़माएँ।
P
Pete

8-Jul-2014

समुई देलीते !!!

यह सामुई की मेरी दूसरी यात्रा थी (मैं भूल गया कि मैं पहली बार कब गया था!!)। अपना बैग रखने के बाद, मैं एमराल्ड ग्रीन मेन्स क्लब (मेरे प्यारे होटल, द लाइब्रेरी के बहुत करीब - मोटरसाइकिल टैक्सी से 80 baht) की ओर चला गया। दो प्यारे मालिकों (मुझे विश्वास है कि वे न्यूज़ीलैंड से हैं) ने मेरा गर्मजोशी से स्वागत किया। फिर मुझे उपचार मेनू, कीमतें आदि अच्छी तरह से दिखाई गईं। मैंने नमक स्क्रब और नारियल क्रीम मसाज को चुना (और उन्होंने मुझे 30% की छूट भी दी क्योंकि मैं थाई हूं!!)। स्पा सुविधा बिल्कुल साफ-सुथरी है - मैं प्रभावित हुआ। मेरा चिकित्सक जो कर रहा है उसमें बहुत अच्छा है - यह बात आपको स्वयं साबित करनी होगी!! (क्षमा करें, मैं उसका नाम भूल गया।) बहुत अच्छा, मैंने अपना उपचार अतिरिक्त तीस मिनट के लिए बढ़ा दिया। जब मैंने स्पा छोड़ा, तो मेरी त्वचा बहुत चिकनी और बेहद आरामदायक थी। मैं इस अद्भुत स्पा की अत्यधिक अनुशंसा करता हूं (विशेष रूप से बैंकॉक में एक बड़ी पार्टी सप्ताहांत के बाद) जल्द ही फिर मिलेंगे दोस्तों।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल