वाटरस्पा

वाटरस्पा

WaterSpa

स्थान चिह्न

नंबर 2 हैवलॉक रोड #03-09, , सिंगापुर, 59763

पुरुषों के लिए स्पा कई प्रकार की लाड़-प्यार वाली मालिश और स्पा उपचार प्रदान करता है जिसमें "आपकी मानसिक और शारीरिक ऊर्जा को जागृत करने के लिए अद्वितीय जल अनुष्ठान" शामिल हैं।

नियमित विशेष ऑफर - विवरण के लिए वॉटरस्पा की वेबसाइट देखें।

कार्यदिवस: 11: 30 - 22: 30

सप्ताहांत: 11: 30 - 22: 30

निकटतम स्टेशन: क्लार्क क्वे (एग्जिट बी)

विशेषताएं:
मालिश
मूल्यांकन करें वाटरस्पा
3.7
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 177 वोट

2017 ऑडियंस अवार्ड्स
2017 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2019 ऑडियंस अवार्ड्स
2019 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2020 ऑडियंस अवार्ड्स
2020 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

वेबसाइट पर जाएँ
L
Loh Kum Fai

10 - अप्रैल - 2024

मासरू का अच्छा वातावरण और सेवा

मैं वाटर स्पा को एक अच्छी रिपोर्ट देना चाहूँगा। वातावरण अच्छा है और बाथरूम साफ़ हैं। चमक और एयर कंडीशन बहुत अच्छे हैं। और मैं इस बात पर भी प्रकाश डालना चाहता हूं कि मालिश करने वाला जेम्स गहरी मालिश करने में अच्छा है और बॉडी स्क्रब करने के साथ-साथ उसका काम करने का रवैया भी अच्छा है। मैं अगली बार फिर उनसे मिलने आऊंगा. आपको कामयाबी मिले

P
Pierre Ng

7 - फ़रवरी - 2024

सुखदायक अनुभव

मैं अपने चिकित्सक की सावधानी से सुखद आश्चर्यचकित था। यह बहुत बढ़िया था। घर जाने से पहले, मुझे ख़ुशी है कि मैंने इसे कठोर स्क्रब और पानी के सत्र के साथ-साथ मालिश के लिए भी बनाया - जैसा कि मैं चाहता था और गोपनीयता में स्नान किया।
J
JC JC

7-Mar-2023

एक अच्छा मालिशिया।

मालिश के लिए विंस्टन का उपयोग करें जो अच्छी गुणवत्ता वाली मालिश देता है। उन्होंने वाटरस्पा छोड़ दिया है और अब समरसेट में क्लाउड नाइन में काम कर रहे हैं। वहां उसे मिंग कहा जाता है. अनुशंसा करना।
L
Loh Kum Fai

10 - अप्रैल - 2024

मासरू का अच्छा वातावरण और सेवा

जगह अच्छी है. बाथरूम साफ़ हैं. और मालिश करने वाला मालिश करने में कुशल है। उसका नाम जेम्स है, वह आपको अच्छी मालिश दे सकता है और वह बॉडी स्क्रब करने में भी अच्छा है। वह आपको पूरे शरीर को आराम दे सकता है क्योंकि उसकी मालिश उत्कृष्ट है

M
Massage

9-Aug-2019

थाई मालिशिया अच्छा है!

यहाँ थाई मालिशिया ने मेरी मालिश की, लेकिन मुझे उसका नाम याद नहीं आ रहा! वह वास्तव में पेशेवर था और अपनी मालिश में अच्छा था। मुझे अच्छा लगा कि उसने वास्तव में देखा कि मुझे चोट लगी है या कोई मजबूत गांठ है और उसने उस क्षेत्र को बेहतर बनाने पर ध्यान केंद्रित किया। मालिश के बाद मुझे शरीर में बहुत राहत महसूस हुई। मैं निश्चित रूप से दोबारा आऊंगा, लेकिन मेरी राय में यह काफी महंगा है। शुक्र है, मुझे यहाँ बहुत असाधारण मालिश मिली!
J
Johnny

17-जून 2019

आराम से मालिश

मेरे मालिशिया रॉबिन ने एक बेहतरीन और आरामदायक शरीर की मालिश की पेशकश की। सुखद मुस्कान के साथ कुशल और पेशेवर। रॉबिन एक अच्छा विकल्प है.
H
Henry

7-May-2019

पूर्णतया सहमत

आपसे पूर्णतः सहमत हूँ
H
Henry

7-May-2019

पेशेवर और आरामदेह मालिश

आज दोपहर को मैं वाटर स्पा गया और जेम्स से शानदार मसाज ली। उसके हाथ बहुत मजबूत थे जो मुझे पसंद आया और बॉडी स्क्रब भी बहुत अच्छा था। निश्चित रूप से जल्द ही वापस आऊंगा. धन्यवाद, वाटर स्पा।
c
chris

7-Jan-2019

सकारात्मक समीक्षा

मैं इसे आम तौर पर सकारात्मक रेटिंग देने जा रहा हूं, लेकिन अन्य यात्रियों के लिए कुछ बातें.. मैंने एक स्क्रब और 60 मिनट की मालिश बुक की। उन्होंने यूटोपिया में दूसरा शॉवर वॉश मुफ़्त में जोड़ा। इसमें काफी समय बर्बाद हुआ और इसमें कुछ भी बहुत दिलचस्प नहीं था। जैसा कि उल्लेख किया गया है, यह स्थान वास्तव में साफ-सुथरा है और लॉकर रूम क्षेत्र काफी सार्वजनिक है। मैं उन्हें अपना टॉयलेट क्लीनर उपकरण रखते हुए देखना चाहूंगा, क्योंकि बाकी जगह वास्तव में अच्छी थी। मालिश की गुणवत्ता बहुत बढ़िया थी. मैं इसे 8 में से 10 दूंगा। मेरा सुझाव है कि वे शौचालय और लॉकर क्षेत्र को ठीक कर लें और उनके पास लगभग एक आदर्श स्थान होगा!
A
Alex

4-Jan-2019

बढ़िया मसाज और बढ़िया मसाजर

चाइना वाटरस्पा से मेरे मालिशिया रॉबिन ने एक बेहतरीन शारीरिक मालिश की पेशकश की। बहुत कुशल और पेशेवर. यदि आप वहां होते हैं, तो रॉबिन एक बढ़िया विकल्प है।
V
Vincent

22-दिसंबर-2018

आराम से मालिश

मैं कई बार वाटरस्पा गया हूं। सेवा बहुत अच्छी है, विशेषकर रॉबिन! अनुशंसित। अच्छा काम। ;)
V
Vincent

22-दिसंबर-2018

मालिश

रॉबिन एक बहुत अच्छा मालिशिया है. कुछ यात्राओं के बाद, सेवा बहुत अच्छी है। यह उसके पास वापस आने लायक है।
T
Timothy

1-Nov-2018

सर्वश्रेष्ठ

वाटरस्पा में सभी लोगों की कोशिश की, और सर्वश्रेष्ठ दो अभी भी पुराने दिग्गज जेम्स और यूजीन हैं।
L
Lionel

31-Oct-2018

महान मालिश अनुभव

आज जेम्स नाम के एक मालिशिया ने भाग लिया। उनकी सेवा उत्कृष्ट एवं उल्लेखनीय थी। 30 मिनट तक स्क्रब और 60 मिनट तक पूरे शरीर की मालिश की। शुरू से लेकर अंत तक मेरा पूरा ख्याल रखा गया।' अत्यधिक सिफारिशित।
M
Mac

23-Oct-2018

पेशेवर मालिश

वाटरस्पा में पहली बार। एक मालिशिया, रॉबिन ने भाग लिया। मैं कहूंगा कि वह अपने स्ट्रोक्स को लेकर सावधान और धैर्यवान है। कोई हड़बड़ी नहीं और बहुत पेशेवर। मुझे विश्वास है कि मैं दोबारा उनकी सेवा में वापस जाऊंगा।' अच्छा काम।
S
S

6-Sep-2018

आराम का अनुभव

मैं पिछले सप्ताह एक अंशकालिक कर्मचारी से मालिश के लिए गया था। आराम और अच्छी मालिश कौशल। अत्यधिक सिफारिशित । इस अंशकालिक कर्मचारी के लिए फिर से जाऊंगा लेकिन नियुक्ति के लिए वाटर स्पा को कॉल करना होगा क्योंकि वह हर दिन वहां नहीं आता है।
L
Lionel

25-Aug-2018

उत्कृष्ठ अनुभव

रॉबिन के थेरेपिस्ट द्वारा शानदार मालिश की गई और अत्यधिक अनुशंसा की गई। सिर से लेकर पैर तक पेशेवर तरीके से वास्तविक मालिश कौशल के साथ काम किया गया। बेहद संतुष्ट और आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? हाहा एक्सडी
B
Bryan

24-Aug-2018

रॉबिन . द्वारा उत्कृष्ट मालिश सेवा

रॉबिन के साथ मेरी बॉडी मसाज बहुत अच्छी होती है। अंत तक उन्होंने मुझ पर जो ध्यान दिया वह निश्चित रूप से शीर्ष स्तर का था। रॉबिन सुनिश्चित करता है कि मैं आराम और आराम से रहूँ। यहां सेवा पेशेवर है और स्पा सुंदर और साफ है। मेरा समग्र अनुभव सकारात्मक था. यदि आप अच्छी और गुणवत्तापूर्ण मालिश की तलाश में हैं तो मैं रॉबिन की अत्यधिक अनुशंसा करता हूँ।
U
Unknown

22-Aug-2018

खराब प्रभाव

यह नहीं बताऊंगा कि कौन सा मालिश करने वाला था लेकिन शुरुआत में उस पर अच्छा प्रभाव छोड़ा। इसकी शुरुआत आर के अक्षर से हुई है। उनकी मालिश बहुत अच्छी थी लेकिन आखिरी हिस्से में, मुझे आदि के लिए दबाव महसूस हुआ... दो बार मिलने के बाद उनके पास नहीं जाऊंगा।
J
Jackie

17-Aug-2018

शरीर के लिए अच्छी मालिश- रॉबिन (वाटर स्पा)

रॉबिन द्वारा बहुत ही पेशेवर तरीके से शरीर की मालिश की जाती है... उनके द्वारा मालिश के बाद... मेरे शरीर को बहुत आराम महसूस होता है... पुरजोर अनुशंसा करता हूँ।
J
Joseph

14-Aug-2018

उत्कृष्ठ अनुभव

ऐसा हमेशा नहीं होता है कि आपको एक अच्छा मालिश स्थान मिल जाए जो आपको संपूर्ण अनुभव दे। अंदर और बाहर दोनों को संतुष्ट करते हुए, यह वह जगह है जहां आप पूरी गोपनीयता के साथ अपनी जरूरत की हर चीज पा सकते हैं। रॉबिन की तलाश करो, वह मेरा दिन बना देता है।
T
Tan

16-जून 2018

उत्कृष्ट स्पा

यह मेरा वहां पहली बार है और यह मेरे चिकित्सक द्वारा उत्कृष्ट सेवा थी! मेरे चिकित्सक, रिकी ने सुनिश्चित किया कि मैं आराम करूँ और समय-समय पर मुझसे जाँच करता रहा कि दबाव ठीक है या नहीं। मुझे खुशी है कि मैं सिंगापुर में अपने प्रवास के दौरान वहां था।
V
V

13-जून 2018

स्नान और मालिश

यूजीन के साथ शानदार स्नान और शानदार मालिश हुई। उसके हाथ अच्छे हैं और स्पर्श अच्छा है। हालाँकि बहुत पेशेवर और कामुक। वापस जायेंगे.
M
Mark

10-जून 2018

बॉडी स्क्रब + मसाज

मैंने चयन किया और रिकी ने इसमें भाग लिया। पूरे सत्र के दौरान थेरेपी सहित मेरा पूरा ख्याल रखा गया। मैं उनके द्वारा प्रदान की गई उत्कृष्ट सेवा से प्रसन्न था। वह कई बार मिलनसार, चौकस और शांत था, लेकिन अगर आप उसके साथ सहज महसूस करेंगे तो वह बातचीत शुरू कर देगा। इसकी शुरुआत बॉडी स्क्रब के बाद मसाज (प्रोमो बंडल) से हुई और इसमें आपके शॉवर की अवधि को छोड़कर लगभग 2 घंटे लग गए। अत्यधिक सिफारिशित। प्रोत्साहित करना!
T
Tan

14-Mar-2018

इसके लायक !

इस नए टेरापिस्ट नाम रिकी से मसाज कराई। बहुत ही पेशेवर कौशल वाला, भावुक और मिलनसार रवैया वाला लड़का। इसलिए पूरे सत्र के दौरान आराम करते हुए मालिश के बाद बहुत तरोताजा महसूस करें। इस आदमी की अत्यधिक अनुशंसा करता हूँ।
T
Thibaud

19-Jan-2018

अच्छा कामुक समय

मैं एक दिन शहर घूमने के बाद गया। यह मेरी पहली पुरुष से पुरुष मालिश थी इसलिए मैं थोड़ा चिंतित था। मेरा स्वागत एक ताज़ा गिलास पानी और एक कप चाय से किया गया। मधुर संगीत और मंद रोशनी के साथ माहौल शांत है। मैंने 90 मिलियन फुल बॉडी ऑयल मसाज बुक किया। मुझे चेंजिंग स्पेस दिखाया गया जो कि गलियारे में गहरे पर्दे के साथ रिसेप्शन से छिपा हुआ है। शावर क्षेत्र पीछे हैं। मालिश कक्षों में एसी और कुछ संगीत शामिल है लेकिन आप अभी भी यहां से गुजरने वाली कारों को देख सकते हैं। नरम और नियंत्रित बल के मिश्रण से, गैरी मुझे आराम देने में सक्षम था। वह युवा और प्यारा था और कुछ बुनियादी अंग्रेजी बोलता था। उन्होंने कई बार पूछा कि क्या मैं ठीक हूं। मालिश करने वाले को कपड़े पहनाए गए थे और उसने मेरे ऊपर एक तौलिया रखा था जिसे मालिश आगे बढ़ने पर उसने हटा दिया। सबसे पहले, पिंडलियों और जाँघों पर अच्छा ध्यान दिया गया जो मेरे दिन भर चलने के बाद बहुत अच्छा लगा। फिर मालिश करने वाले ने मेरे निचले हिस्से पर कुछ समय लगाया, जिसके बाद मेरी पीठ पर नियंत्रित दबाव बिंदु लगाए गए। जब मैं पलटा तो मुझे गहरा आराम मिला। मालिश मेरी छाती से शुरू हुई और धीरे-धीरे नीचे की ओर बढ़ी। गैरी बहुत कुशल है और उसने मुझे बहुत संतुष्ट किया है। सिंगापुर में अपने प्रवास के दौरान मैं दो बार वापस गया और गैरी के बारे में पूछा। मैं वाटरस्पा आने की दृढ़तापूर्वक सलाह देता हूँ!
B
Brenden

10-Aug-2017

जेम्स - मालिश चिकित्सक

जेम्स एक बहुत अच्छा मसाज थेरेपिस्ट था, उसकी मसाज बहुत अच्छी थी
P
Paul

3-जून 2017

अच्छा अनुभव

प्रबंधक ने गैरी का परिचय कराया और मैं कह सकता हूँ कि उसने बहुत अच्छा काम किया। मिलनसार और प्यारा लड़का, पतला लेकिन अपनी ताकत को अच्छी तरह से नियंत्रित करने में सक्षम। अनुशंसा के लिए धन्यवाद.
A
Anthony

5-Mar-2017

मेरा मतलब यह है की?

चेहरे की मालिश के साथ-साथ मेरी त्वचा से तेल निकालने के लिए गर्म तौलिये से अतिरिक्त सेवा दी गई और मालिश के बाद उसने दरवाजे के अंत तक मेरी सहायता की और उसने मेरे लिए एक टैक्सी बुलाई, वह बहुत दयालु व्यक्ति है।
O
Ollie

5-Mar-2017

इतना आराम

मुझे मालिश से चिकित्सक को अच्छा अनुभव होने पर बहुत आराम मिला। अच्छी पेशेवर मालिश उच्च स्तर की है और मैं निश्चित रूप से वापसी करूंगा।
A
Anthony

23 - फ़रवरी - 2017

प्रतिभाशाली

मेरे लिए जेम्स मसाज की व्यवस्था करने के लिए धन्यवाद। तो आनंदपूर्वक आराम का आनंद लें। मुझे अतिरिक्त सेवा के लिए यादगार रहने दीजिए. थोड़ा निराश हूं कि वह अधिक गहन सेवा नहीं कर सकता, बस सामान्य रूप से कर सकता है। अंततः अच्छी मालिश@उत्तम उत्कृष्ट सेवा। मैं जल्द ही आऊंगा...
G
Greg

3-Jan-2014

अब दुखद स्थिति है

छोटी और गरीब भीड़. कुछ सप्ताह पहले अपनी सिंगापुर यात्रा के दौरान जब मैं शनिवार को लगभग रात 8 बजे जाता था तो केवल मुट्ठी भर लोग ही आते थे। मेरे पैसे की बर्बादी. मैं 20 मिनट के बाद दूसरे जोड़ के लिए निकल गया। पूर्ण रूप से आज वह स्थिति नहीं है जो वर्षों पहले थी।
A
Anthony

23 - फ़रवरी - 2017

अहमद

जगह पुरानी है. कमरे में शॉवर नहीं है. थेरेपिस्ट मलेशियाई था. अच्छी मालिश+
M
Michel

4 - फ़रवरी - 2017

इसके लायक!

पेशेवर चिकित्सक द्वारा सेवा अच्छी तरह से की गई थी, स्थान को अच्छी तरह से बनाए रखा और व्यवस्थित किया गया था।
R
Rowan

19-Jan-2014

रोवाण

इस सौना की सबसे अच्छी बात इसकी जगह है! बड़ा इनडोर स्पा, चार खुले शॉवर हेड, लगभग 10 निजी कमरे और कुछ अन्य सार्वजनिक सुविधाएं। और सब अपने आप के लिए!
E
Eric

28-Jan-2017

अच्छी जगह

हाँ, मैं सहमत हूँ कि यह सभ्य पेशेवर सेवा है!
J
Joshua

26-Jan-2017

अच्छा महान

अच्छा काम, बहुत अच्छी और पेशेवर सेवा!
J
Jay

14-Jan-2017

कुल मिलाकर अच्छा

उस दोपहर में गया, पॉल था। मालिश में बहुत अच्छा, और अंत में जब मैंने अतिरिक्त सेवा से इनकार कर दिया, तो उसने कोई दबाव नहीं डाला और सिर की मालिश करने के लिए आगे बढ़ा। शॉवर क्षेत्र कमरे से जुड़ा हुआ नहीं है, इसलिए सार्वजनिक क्षेत्रों में केवल अपने तौलिये के साथ चलना थोड़ा संभव है। दोपहर में मैं वहां अकेला था, लेकिन अगर कई मेहमान होते तो शायद यह एक अजीब समस्या होती।
J
Jizhi

12-दिसंबर-2016

शानदार मालिश

मैंने बॉडी स्क्रब से शुरुआत की, उसके बाद आवश्यक तेल से शरीर की मालिश की। ग्रे द्वारा प्रदान की गई सेवा शानदार थी। मैं वापस आऊंगा!
C
Chandran

20-Nov-2016

अच्छी मालिश

अच्छी और बढ़िया जगह. चिकित्सक सुंदर लोग और अच्छे कौशल वाले हैं। मैं वापस आऊंगा...
J
Jameson XX

4-Oct-2016

क्या आश्चर्य है!!!

वाटर स्पा में गया और प्रबंधक ने गर्म चाय का कप देकर मेरा गर्मजोशी से स्वागत किया:) जैकब (चीनी चिकित्सक, काफी मांसल, लगभग 177 सेमी लंबा) द्वारा सेवा प्रदान की गई। वह मिलनसार और पेशेवर था। जब तक मैं सो नहीं जाता, मुझे आरामदायक मालिश प्रदान की गई। सत्र समाप्त होने से 20 मिनट पहले मैंने बीटीबी सेवा का विकल्प चुना। इसे प्यार करना...
T
Tom

30-Jul-2016

आराम

कल वाटर स्पा गया था, हालांकि मैं वहां काफी देर से पहुंचा, लेकिन फिर भी पॉल द्वारा स्क्रब और मसाज का प्रबंध कर पाया, अद्भुत सत्र और उनकी सेवा के लिए वापस आऊंगा।
K
Kee

19-Jul-2016

महान मालिशिया - उचित मूल्य

अपनी छोटी छुट्टियों में आराम करने के लिए एक मित्र द्वारा सुझाए गए इस वाटर स्पा में गया। जगह का अच्छी तरह से रखरखाव किया गया है, समग्र वातावरण अच्छी सुगंध के साथ आरामदायक है। यहां के कर्मचारी मिलनसार हैं और रिकी नाम का यह मालिशिया आकर्षक व्यक्ति के रूप में मेरी सेवा करता था। पूरा सत्र बहुत अच्छा और आरामदायक रहा, उनके महान पेशेवर मालिश कौशल के कारण मुझे उनसे अक्सर मिलने का एहसास होता है। मैं अपनी अगली छुट्टियों में निश्चित रूप से इस वॉटर स्पा का दौरा करूंगा।
T
Timothy

15-Jul-2016

बू-बू द्वारा मालिश

क्रेग रोड के किनारे कुछ विचित्र दुकान घरों की खोज करते समय मेरी नजर वॉटरस्पा पर पड़ी। मुझे यह गहरा मसाज-स्क्रब जेम्स नाम के एक मनमोहक बू बू (योगी का युवा साथी) जैसा दिखने वाला मिला था। यह सचमुच रोमांच के एक दिन का आनंददायक अंत था!
T
Tan

29-जून 2016

पेशेवर कौशल के साथ शानदार सेवा

पिछले सप्ताह अपनी छोटी छुट्टियों के लिए मालिश करने के लिए इस स्पा में गयी थी। यह सुंदर मालिशिया रिकी बहुत मिलनसार और भावुक है और उसका कौशल बहुत पेशेवर है। पूरा सत्र आरामदायक और आरामदेह है। यदि आप लोग इस स्पा में जाना चाहते हैं तो मैं उसकी अत्यधिक अनुशंसा करता हूं और मैं जल्द ही उससे मिलने वापस आऊंगा।
B
Ben

29-जून 2016

मेरा अच्छा बहिर्मुखता

मैंने कल मालिश की थी, अब तक किसी ने कोई पैसे नहीं मांगे और बॉस बहुत मददगार था और जगह बहुत साफ थी।
J
JK

22-जून 2016

मुझसे $100 . का शुल्क लिया

मालिश ठीक थी, ख़राब नहीं। जब वह टिप मांग रहा था तो मैंने सोचा कि उसका मतलब कुल $100 था, क्योंकि मैंने $77 की तेल मालिश का ऑर्डर दिया था। यह कुल $180 पर समाप्त हुआ!!! मुझे भुगतान करना पड़ा लेकिन मैं यहां कभी नहीं जाऊंगा
J
Jake

21-जून 2016

अच्छी सेवा सस्ती कीमत

मैं वहां गया, उनके पास केवल $99 में बॉडी स्क्रब के साथ मसाज का पैकेज है या 90 मिनट की फुल बॉडी मसाज चुनें, यह सस्ता माना जाता है। अच्छा माहौल और अच्छा अनुभव चिकित्सक।
G
Georges

2-जून 2016

बढ़िया मालिश!

पिछले सप्ताह, इस साइट पर टिप्पणियाँ पढ़ने के बाद मैं वाटरस्पा गया और मुझे बिल्कुल भी निराशा नहीं हुई! बहुत अच्छा और सौम्य स्वागतयोग्य। मैंने एक बड़े शॉवर वाला एक निजी कमरा चुना। सब कुछ बहुत साफ़ था. मलेशियाई मालिशिया ग्लेन ने मेरे सिर के ऊपर से लेकर पैर की उंगलियों तक पूरे वर्ग इंच पर मुझे एक आनंददायक मालिश दी! पूरी तरह से आराम! अंत में मैंने ग्लीन द्वारा प्रस्तावित कुछ अतिरिक्त सेवा को स्वीकार कर लिया। बेहद आनंददायक, क्योंकि ग्लेन अद्भुत शरीर और गर्म हाथों वाला एक बहुत ही प्यारा लड़का है। मेरी एक और मालिश (25% छूट) के लिए वाटरस्पा लौटने की योजना थी, लेकिन सिंगापुर छोड़ने से पहले समय नहीं था :-(
E
Eric

26-May-2016

दो ताली

आख़िरकार मुझे एक साफ-सुथरा और अच्छा स्पा मिल गया, पेशेवर सेवा के लिए धन्यवाद दोस्तों।
S
S.

15 - फ़रवरी - 2016

एक अच्छी सेटिंग में कितना अच्छा अनुभव

मैं कुछ हफ़्तों के लिए एशिया की यात्रा कर रहा था और जब मैं सिंगापुर पहुँचा तो मुझे वास्तव में आराम करने की ज़रूरत थी। मैं एक मिलनसार, गर्मजोशी से भरे, आकर्षक व्यक्ति से उत्तम मसाज की तलाश में थी और मुझे यह वाटर स्पा में मिला। मैंने कुछ अधिक उम्र के व्यक्ति से अनुरोध किया। यूजीन - 38 वर्ष का और सुंदर तैराक जैसा शरीर वाला - शानदार था। पूरी सुविधा अच्छी तरह से बनाए रखी गई है और स्वागतयोग्य है। और मालिश ही वह सब कुछ थी जिसकी मुझे आशा थी और फिर कुछ।
P
Pierre Ng

30-Sep-2015

मार्क है!

समीक्षाएँ पढ़ने के बाद, मैं निश्चित रूप से प्रयास करना चाहता था। मैंने भालू जैसे भालू मार्क को चुना। उनका मनभावन व्यवहार मालिश के लायक था! साथ ही मेरा मुफ़्त बैक स्क्रब, जैसा कि इस वेबसाइट में वादा किया गया है। जब मुझे केवल एक साधारण अतिरिक्त चीज़ की आवश्यकता होती है, तो टिप देना मेरे ऊपर निर्भर था। उसने कुछ कहा नहीं। मेरा दोस्त भी कोशिश करने के बाद सहमत हो गया। और यहां लिखना आप लोगों को यह बताने के लिए है कि वह वास्तव में बहुत अच्छा है।
C
Carl

15-Aug-2015

कमाल की मालिश

अत्यधिक अनुशंसित प्रमाणित पेशेवर मालिशिया जेरोम! अगली बार तक आरामदायक और अद्भुत मालिश के लिए धन्यवाद।
R
Ray

18-Jul-2015

सिग्नेचर मसाज

वहां गया और चीन के एक प्यारे लड़के द्वारा सिग्नेचर मसाज और रेन वर्क बॉडी पॉलिश आज़माई। यह उनके कुशल होने का अच्छा अनुभव है। वह आपके पूरे शरीर की मालिश करता है। लेकिन एक विचार यह है कि हमेशा की तरह अतिरिक्त सेवा मिल गई है और यह महंगी होगी।
M
Mike

19-जून 2015

यह सिंगापुर में सबसे अच्छी जगह होनी चाहिए!

अपनी छुट्टियों के दौरान दो बार यहां गया (एक बार ही पर्याप्त नहीं है!) एथन द्वारा उत्कृष्ट मालिश। व्यावसायिक रूप से संचालित, पारदर्शी, कोई दबाव या कड़ी बिक्री नहीं। साफ़ और स्वागतयोग्य. मैंने दोनों बार सिग्नेचर मसाज किया और हर मिनट का आनंद लिया। वॉटरस्पा को धन्यवाद और निश्चिंत रहें, जब मैं सिंगापुर वापस आऊंगा तो वापस आऊंगा।
B
Ben

28 - अप्रैल - 2015

वाटरस्पा एथन द्वारा ठोस मालिश!

इस वर्ष कुछ बार वाटरस्पा गया और वे हर बार बेहतर मालिश सेवाओं से मुझे आश्चर्यचकित करने में कभी असफल नहीं हुए। मसाज करने वाले लोग अच्छी तरह से प्रशिक्षित, पेशेवर और मिलनसार हैं, खासकर मलेशिया से एथन!
P
Pierre Ng

26 - अप्रैल - 2015

सही लग रहा है !!

ठोस अच्छी मालिश की मुझे चाहत है और यही वह जगह है जो मुझे मिली - बहुत बढ़िया। इसे स्टाफ की मित्रता के साथ जोड़ें, मुझे लाड़-प्यार महसूस हुआ। प्रबंधक मददगार और व्यक्तिगत है जिससे मुझे स्वागत महसूस होता है। उस छोटे से लॉकर क्षेत्र में दूसरे के साथ नग्न होकर कपड़े बदलना ही नकारात्मक पक्ष है।
S
Song

8-Jan-2015

सेवा जो व्यक्तिगत और आनंदमय है

कई बार जब मालिश की आवश्यकता होती है, तो मैं निश्चित रूप से इस स्पा में जाऊंगा। मुझे तनावमुक्त करने वाली मालिश की ज़रूरत है और बस यही है। सेवा व्यक्तिगत एवं आनंददायक है. अत्यधिक अनुशंसित स्पा मिस्टी मेरे खेलने का समय है। मुझे बताया गया कि उनमें से अधिकांश मालिश तकनीकों में भी प्रमाणित हैं।
J
Jeff

27-दिसंबर-2014

वाटर स्पा

हेलो दोस्तों, मसाज के लिए यह सबसे अच्छी जगह है। मुझे 10% की छूट मिली. और सेवा सिंगापुर में अत्यधिक अनुशंसित स्पा में से एक अच्छी है, धन्यवाद।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.