Brass Lantern Inn

717 मेपल सेंट, स्टोव, वीटी, संयुक्त राज्य अमेरिका, वर्मोंट, यूएसए

क्यों Travel Gay क्या आपको यह होटल पसंद है?

मूल्यांकन करें पीतल लालटेन सराय
माउंट मैन्सफील्ड के दृश्य

होटल विवरण

ब्रास लैंटर्न इन वर्मोंट के आकर्षण को खोजने के लिए एक विशेष स्थान है क्योंकि आप स्टोव के छोटे से शहर में एक यादगार प्रवास की सराहना करते हैं। इनकीपर्स एंड्रयू और डॉन, जिन्होंने 2022 की गर्मियों में सराय का स्वामित्व संभाला था, माउंट मैन्सफील्ड को देखने के लिए शानदार सेटिंग का अनुभव करने के लिए आपका स्वागत करेंगे। 9 अतिथि कक्ष सराय में घर की भावना से जुड़ते हुए पुरस्कार विजेता और बहुत ही व्यक्तिगत स्तर की सेवा का आनंद लें। देखें कि इतने सारे लोग ग्रीन माउंटेन स्टेट में इस शांतिपूर्ण वापसी में क्यों लौटते हैं।

बाहर के हाल के नवीनीकरण अब नए फर्नीचर और माउंट मैन्सफील्ड के शानदार दृश्य पेश करते हैं। आम क्षेत्रों को सुंदर पेंट, सुंदर वॉलपेपर और कला की नई वस्तुओं के साथ ताज़ा किया गया है जो आश्चर्यचकित और प्रसन्न होंगे। अतिथि कमरों में अब अतिथि पहुँच के साथ Roku स्मार्ट टीवी की सुविधा है, जिसका अर्थ है कि आप अपने स्वयं के स्ट्रीमिंग खातों का उपयोग कर सकते हैं जो आपके ठहरने के पूरा होने के बाद सुरक्षित रूप से साफ़ हो जाएंगे। बैंडविड्थ भी बढ़ा दी गई है और होटल अधिक प्राकृतिक सफाई उत्पादों और प्लास्टिक कचरे को कम करने के प्रयासों के साथ अपने पर्यावरण-पदचिह्न को बेहतर बनाने के लिए लगन से काम कर रहा है।

15 से अधिक वर्षों से, एंड्रयू और डॉन का मानना ​​​​है कि वे जो नंबर एक सुविधा प्रदान कर सकते हैं वह आराम है। मौसमी कलाकृति, सुंदर दृश्यों और विलासिता से घिरा, ब्रास लैंटर्न इन ऐतिहासिक स्टोव में आपकी अगली छुट्टी पर आपका स्वागत करने के लिए तैयार है।

सेवाएँ और सुविधाएँ

सुंदर सेटिंग

डबल अतिथि-कक्ष

fireplaces

व्यक्तिगत सेवा

स्मार्ट टीवी

दरें और बुक डायरेक्ट की जाँच करें

यहां अपने कमरे चुनें पीतल लालटेन सराय

कमरे और मेहमान
1 कमरा 2 वयस्कों
तिथियां संशोधित करें

कोई समीक्षा नहीं मिली

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.