डबल सिक्स बीच (पेंटाई 66)

डबल सिक्स बीच (पेंटाई 66)

Double Six Beach (Pantai 66)

स्थान चिह्न

कुटा, सेमिनायक, बाली, इंडोनेशिया

के सामने स्थित है होटल कुमला पंतईडबल सिक्स बीच क्षेत्र समलैंगिक धूप सेंकने वालों के साथ एक लोकप्रिय स्थान हुआ करता था, विशेष रूप से सूरज ढलने के बाद।

आज, 'समलैंगिक समुद्र तट' अनुभाग और इंद्रधनुष ध्वज सभी ख़त्म हो गए हैं। नए रहने वाले सीधे हैं। हालाँकि, यहाँ, डबल सिक्स बीच पर, कुर्सियाँ और छतरियाँ किराए पर हैं और कोल्ड ड्रिंक उपलब्ध हैं।
विशेषताएं:
समुद्र तट
मूल्यांकन करें डबल सिक्स बीच (पेंटाई 66)
4
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 24 वोट

F
Fred

3-May-2016

सबसे अच्छी भीड़

समलैंगिक मित्रतापूर्ण और हर किसी के लिए खुला: पुत्रस मार्गदर्शक भावना के तहत देखभाल सेवा - मध्यम कीमत।
F
Fred

1-May-2016

आराम से महसूस करो और मज़े करो

ज्यादातर सभी उम्र के बहुत ही मिलनसार लड़के और लड़कियाँ दिन के दौरान यहाँ इकट्ठा होते हैं और समुद्र तट के जीवन का आनंद लेते हैं और सूर्यास्त के समय बहुत ही जीवंत दृश्य कई आनंदमय स्थानीय लोगों को आकर्षित करता है। पुत्रा चौकस और मैत्रीपूर्ण सर्विसिंग स्टाफ द्वारा मदद किए गए हर किसी का स्वागत करता है, मुझे एक अच्छे माहौल के अलावा और कुछ नहीं मिल रहा है।
V
Victor

27-Mar-2016

पता

दरअसल, जब मैं यहां था तो बार के ठीक सामने पानी के पास इंद्रधनुष के झंडे के रंगों वाली दो छतरियां थीं। छोटे इंद्रधनुषी झंडे को नज़रअंदाज़ करना आसान है। यह एक सफेद और लाल झंडे के बगल में मस्तूल से जुड़ा हुआ है।
R
Rick

10-Jul-2015

मधुर समुद्र तट

पिछली पोस्ट पढ़ें. ऐसा लगता है जैसे वह बिल्कुल अलग समुद्र तट पर गया हो। पुत्रा समुद्र तट को मज़ेदार बनाता है। मैं अकेले गया और लोगों से भरी मेज पर मेरा स्वागत किया गया और दोस्त बनाना आसान हो गया। सूर्यास्त अद्भुत हैं. दो साल से यहां आना-जाना लगा रहता है। रुकें और कहें कि रिक ने तुम्हें भेजा है। ढूंढने में आसान। बस सीसाइड रेस्तरां के सामने की दीवार के अंत को देखें। इंद्रधनुष के झंडे को देखना थोड़ा कठिन है। यदि आप स्वागत महसूस करना चाहते हैं तो आदर्श पर रुकें।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल