थाई मालिश पुरुषों के लिए

Thai Massage For Men

स्थान चिह्न

(केवल आउट-कॉल), पटाया, थाईलैंड

Jirapat द्वारा पटाया में आउट-कॉल समलैंगिक मालिश सेवा, एक प्रमाणित थाई पुरुष मालिशकर्ता जो अंग्रेजी बोल सकता है। जीरापाट पारंपरिक थाई और कामुक तेल मालिश (60-, 90- या 120 मिनट) प्रदान करता है।

दोपहर 11 बजे तक सेवा प्रदान की जाती है। केवल नियुक्ति के द्वारा रविवार। आप उसकी वेबसाइट के माध्यम से एक नियुक्ति बुक कर सकते हैं।

कार्यदिवस: शाम 12 बजे - दोपहर 11 बजे

सप्ताहांत: शनि दोपहर 12 बजे - रात 11 बजे, केवल सूर्य की नियुक्ति

विशेषताएं:
तेल मालिश
थाई मालिश
मूल्यांकन करें थाई मालिश पुरुषों के लिए
3.7
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 28 वोट

2018 ऑडियंस अवार्ड्स
2018 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

K
Kevin

15-Sep-2019

वादे, लेकिन दिखा नहीं!

आने का वादा किया, लेकिन बिना बताए गायब हो गए। यह कैसी सेवा है? इस आदमी से बचें!
K
Ken

13-Sep-2019

ख़राब सेवा

ख़राब सेवा
E
Enrico

20-Aug-2018

निराश

मैंने संयुक्त मालिश के लिए उनसे संपर्क किया, मित्र को सुझाव दिया और उन्होंने वह समय और दिन चुना जिसे आप नहीं चुन सकते और अंत में एक अनुचित बहाने के लिए नियुक्ति को खारिज कर दिया। यदि आप अपना समय बर्बाद करना चाहते हैं और उसका इंतजार करना चाहते हैं तो आप कॉल कर सकते हैं अन्यथा कोई और चुन सकते हैं।
K
Kevin

17-Oct-2016

उत्कृष्ट मालिश

जिरापत से तीन मसाज मेरी हाल की थाईलैंड यात्रा का मुख्य आकर्षण था। जिरापत ने मुझे अब तक मिले सबसे अच्छे संदेशों में से एक प्रदान किया है - और मुझे दुनिया के विभिन्न हिस्सों में कई संदेश मिले हैं। वह पूरी तरह से पेशेवर और आकर्षक व्यक्ति हैं। यदि आप पटाया में हैं और चाहते हैं कि आपका शरीर वैसा ही हो जैसा उसे होना चाहिए, तो थाई मसाज के लिए जिरापत बुक करें। मैंने जिरापत से एक थाई मालिश और दो तेल मालिश कराईं और जब मैं अगली बार थाईलैंड जाऊंगा तो मैं पटाया लौटूंगा और जिरापत को मैं सबसे पहले कॉल करूंगा। पटाया में बहुत सारी 'मालिश' की पेशकश की जाती है। यदि आप एक वास्तविक मालिश चाहते हैं जो शरीर और आत्मा को पुनर्स्थापित करती है, तो जिरापत आपका आदमी है। धन्यवाद जिरापत

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल