पुरुषों के लिए लिंगा स्पा - बंद

पुरुषों के लिए लिंगा स्पा - बंद

पुरुषों के लिए आधुनिक मसाज स्पा।

Linga Spa for Men - CLOSED

स्थान चिह्न

पैसेज पर, पुराना बाज़ार क्षेत्र, सिएम रीप, कंबोडिया

की सूचना दी बंद (अक्टूबर 2017)।

आपके लिए उसी समलैंगिक टीम द्वारा लाया गया है जो दौड़ती है लिंगा बार. यह पूर्ण पुरुष स्पा मंदिर परिसरों की खोज में एक कठिन दिन के बाद उन थकी हुई मांसपेशियों को आराम देने के लिए समर्पित है।

लिंगा अरोमाथेरेपी और पारंपरिक खमेर मालिश, बॉडी स्क्रब, रैप्स, मैनीक्योर और पेडीक्योर दोनों प्रदान करता है। अनुभवी मालिश चिकित्सक यह सुनिश्चित करेंगे कि आप आराम महसूस करें और 'चमकदार' बनें।

मसाज बुक करने और निःशुल्क टुक-टुक पिकअप प्राप्त करने के लिए तुरंत कॉल करें।
मूल्यांकन करें पुरुषों के लिए लिंगा स्पा - बंद
2.7
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 70 वोट

S
Stefanos

25-Oct-2017

बन्द है?

गूगल मैप्स का कहना है कि लिंगा को "स्थायी रूप से बंद कर दिया गया है।"
T
TGE

26-Oct-2017

साभार - अपडेट

अपडेट के लिए धन्यवाद स्टेफानोस। हमने सूची को अद्यतन कर दिया है और इसे बंद के रूप में चिह्नित कर दिया है।
M
Mustafa

16 - फ़रवरी - 2016

जो वादा किया था उसे पूरा नहीं कर रहा

मैंने कल वहां मालिश की थी। 90 मिनट. डील में तेल मालिश + स्क्रब होना चाहिए। यह 90 मिनट तक नहीं चला, कोई स्क्रब नहीं था, मालिश करने वाले को पता नहीं था कि वह क्या कर रहा था, उसने निश्चित रूप से कोई प्रशिक्षण नहीं लिया था, पूछा कि क्या मैं मालिश के दौरान एक सुखद अंत चाहता था और बिना पूछे, उसने 50 अमरीकी डालर से घटाकर 30 अमरीकी डालर कर दिया। यह और शायद 10 बार मुझे प्रस्ताव देने के लिए उकसा रहा है। शावर काम नहीं कर रहा था, संगीत तेज़ था और कुल मिलाकर यह मेरी सबसे खराब मालिशों में से एक थी।
J
Jay

31-Aug-2015

मालिश करने वाले वास्तव में महान नहीं हैं

बार और लाउंज अपने आप में आरामदायक और अच्छा है। ऊपर स्पा में जाने से पहले मैंने और मेरे साथी ने कुछ पेय पीये। वहाँ चुनने के लिए कोई मालिश करने वाला नहीं था इसलिए जो भी उपलब्ध था हमने उसे चुन लिया। हमें 60 मिनट की तेल मालिश मिली लेकिन यह 50 मिनट से ठीक पहले समाप्त हो गई। मुझे व्यक्तिगत रूप से मालिश पसंद नहीं आई क्योंकि इसमें कोई तकनीक नहीं थी, यहाँ तक कि कामुक रूप से आकर्षक भी नहीं थी। अंत में मैंने मालिश करने वाले से मेरे सिर की मालिश करने को कहा और उसे एक अच्छी टिप दी। मैं वास्तव में स्पा की अनुशंसा नहीं करूंगा लेकिन यदि आपके पास पेय के लिए कुछ अतिरिक्त डॉलर हैं तो बार देखने लायक है।
R
Ram

4 - अप्रैल - 2015

व्यवसाय दोहराने के योग्य

मैंने 60 मिनट की तेल मालिश का लाभ उठाया। मैं एशिया भर में बहुत सारे स्पा में गया हूं और मुझे कहना होगा कि यह सबसे अच्छा अनुभव है। सेक्सी प्यारी मालिशिया के हाथ बहुत अच्छे हैं। मालिश करने वाला विनम्र और अच्छा है। मैंने सत्र के हर मिनट का आनंद लिया लेकिन निश्चित रूप से अंतिम 10 मिनट का हिस्सा सबसे अच्छा है। =)
C
Claude

20-Jan-2015

अच्छा लगता है लेकिन अधिक महंगा है

मुझे अभी तक मालिश नहीं मिली, लेकिन प्रवेश द्वार अच्छा है और कर्मचारी विनम्र थे। कीमत मेन्स स्पा से 4 डॉलर ज्यादा है. अन्य स्थानों की तुलना में थोड़ी अधिक कीमत।
M
Martin

28-Mar-2015

अच्छा लेकिन अधिक महंगा?

इस शीर्षक के साथ समीक्षा किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा की गई थी जिसने मालिश की कोशिश नहीं की और न ही हमारे वर्षा शॉवर, बेहतर गुणवत्ता वाले तौलिए और संगीत का आनंद लिया। आसपास की सामान्य दुकानों की तुलना में हम बहुत मूल्यवान हैं, जहां साफ-सफाई नहीं है, माहौल नहीं है, तौलिए जिन्हें आप छूना नहीं चाहेंगे आदि। जहां तक ​​मेन्स रिजॉर्ट ($3 अधिक) की तुलना में हमारी कीमत की बात है, तो आपको प्रवेश शुल्क $7 देना होगा। पुरुषों के रिज़ॉर्ट के लिए और यह शहर के केंद्र से एक टुक-टुक सवारी की दूरी पर है। वैसे भी, हम अपनी सेवा, मालिश और सुविधाओं की गुणवत्ता पर कायम हैं और सभी का स्वागत करते हैं।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.