प्लैटजा डे ल'होम मोर्ट - समलैंगिक न्यडिस्ट समुद्र तट

प्लैटजा डे ल'होम मोर्ट - समलैंगिक न्यडिस्ट समुद्र तट

Platja de l'Home Mort - gay nudist beach

स्थान चिह्न

प्लाजा डी एल'होम मोर्ट, Sitges, स्पेन

शहर से अच्छी 45 मिनट की पैदल दूरी पर होने के बावजूद, यह न्यडिस्ट समुद्र तट आश्चर्यजनक रूप से एक लोकप्रिय विकल्प है। यह आंशिक रूप से समुद्र तट (रेलवे लाइन के दूसरी ओर) के पीछे जंगली क्षेत्र के कारण हो सकता है जो समुद्र तट के रूप में ही व्यस्त हो सकता है!

प्लैटजा डे ल'होम मोर्ट तक जाने के लिए, क्लब अटलांटिडा तक पैदल चलें (या टैक्सी लें)। सीधे न्यडिस्ट समुद्र तट से होते हुए तटीय पथ पर चलते रहें, जिसके बाद आप समलैंगिक न्यडिस्ट समुद्र तट पर आएँगे।

इस बात से अवगत रहें कि पथ के कुछ भाग रेलवे लाइन के बहुत पास हैं और आप अपने जोखिम पर आगे बढ़ते हैं! यह समुद्र तट ज्यादातर कंकड़ है, इसलिए एक inflatable हवा लेने की सिफारिश की जाती है।

किराए के लिए सीमित संख्या में सन लाउंजर और शेड उपलब्ध हैं, और एक छोटा बार भी है जो पेय (अपेक्षाकृत महंगा) परोसता है - इसलिए यह एक अच्छा विचार है कि आप जो सोचते हैं कि आपको दिन के लिए आवश्यकता होगी उसे पैक कर लें।
विशेषताएं:
बार
समुद्र तट
कैफ़े
मूल्यांकन करें प्लैटजा डे ल'होम मोर्ट - समलैंगिक न्यडिस्ट समुद्र तट
3.3
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 34 वोट

P
Pedro Gonzales

9-Nov-2023

प्लैटजा डे ल'होम मोर्ट

सितंबर में दौरा किया गया - तौलिया दर तौलिया बिल्कुल पैक। तम्बाकू के धुएँ की लहरों के साथ एक कंकड़युक्त समुद्रतट पर बैठा हूँ। कोई किसी से बात नहीं कर रहा, बस घूर रहा है और लोग/शरीर देख रहे हैं। समुद्र तट पर कुछ लोगों का नियंत्रण है जो नीचे आकर आप पर चिल्लाने में संकोच नहीं करेंगे। वे अत्यधिक महँगे और समान रूप से अमित्र बार चलाते हैं। कोई यहाँ क्यों आना चाहेगा? बस एक पिकनिक मनाएं और अन्य समुद्र तटों की यात्रा करें; प्लाट्जा डी एल'होम मोर्ट से पहले समुद्र तट का सिटजेस छोर शांत और सुखद है और आप वहां नग्न होकर धूप सेंक सकते हैं, लेकिन आपको ट्रेनर पहनकर रास्ते पर चलना होगा। बार्सिलोना के बाद उत्तर की ओर मातरो और ब्लेन्स के बीच पोल डे मार के ठीक दक्षिण में भी शानदार समुद्र तट हैं। शुद्ध साफ रेत, पारदर्शी पानी, आसान पहुंच। समुद्र तट का यह हिस्सा प्रकृतिवादी समुद्र तटों से भरा है जो मौसम के बाहर भी आनंददायक होते हैं।

S
S

13-Sep-2017

अगला समुद्र तट बेहतर है

आप सबसे पहले फोटो में दिखाए गए समुद्रतट पर आएं। यह कंकड़-पत्थर है और इस पर शायद ही कोई है। रेलवे के किनारे सुरंगों की ओर 200 मीटर और चलें (वहाँ संकेत हैं)। इस अगले समुद्र तट पर बहुत सारी रेत है, एक अच्छा बार, सन बेड और भाड़े के लिए छतरियां हैं और अधिक समलैंगिक लोग हैं। सोचो इसे ज़िंगाय बीच कहा जाता है। बीटीडब्ल्यू क्लब अटलांटा जलकर खाक हो गया है। टॉय ट्रेन लें या प्रोम के साथ अंत तक चलें (चर्च से सबसे दूर...यदि आप समुद्र तट देख रहे हैं तो दाएं मुड़ें)। दीवार पर कूदें और क्लब अटलांटिडा तक जाने और उससे आगे जाने के रास्ते में शामिल होने के लिए तट का अनुसरण करें।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल