प्लाया दे ला तेजिता

प्लाया दे ला तेजिता

टेनेरिफ़ के दक्षिण तट पर गे न्यूडिस्ट समुद्र तट।

Playa de la Tejita

स्थान चिह्न

मोंटाना रोजा के करीब, टीएफ 643 रोड (लॉस एब्रिगोस और एल मेडानो के बीच), Tenerife, स्पेन

प्लाया डे ला तेजिता दक्षिणी तट पर एक अपेक्षाकृत लंबा रेतीला समुद्र तट है, जो टेनेरिफ़ दक्षिण हवाई अड्डे के करीब है। "ब्लू फ्लैग" समुद्रतट प्रकृतिवादियों के बीच लोकप्रिय होने के साथ-साथ द्वीप (विशेष रूप से दाहिनी ओर) पर सबसे समलैंगिक-लोकप्रिय समुद्र तट (पर्यटकों और स्थानीय लोगों दोनों के बीच) के रूप में प्रसिद्ध है।

धूप के दिनों में किराए पर लेने के लिए सन लाउंजर और शेड्स उपलब्ध हैं और मुफ्त कार पार्किंग की सुविधा है, लेकिन अन्यथा सुविधाएं काफी सीमित हैं। अपने स्वयं के जलपान लाओ। समुद्र तट घुमावदार हो सकता है, इसलिए विंडब्रेक लेना एक अच्छा विचार है।

विशेषताएं:
समुद्र तट
मूल्यांकन करें प्लाया दे ला तेजिता
3.4
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 78 वोट

J
Jack Wilson

29-दिसंबर-2023

स्नॉर्कलिंग, प्रकृतिवाद और परिभ्रमण

महान समुद्र तट, ज्वालामुखी के तल पर। जब हवा उत्तर या पूर्व से आ रही हो तो यह समुद्र तट आश्रययुक्त रहता है। चट्टानों के बीच कुछ अच्छी स्नॉर्कलिंग है, और चट्टानों के नीचे कोने के चारों ओर घूमना है। एक शांत समलैंगिक समुद्र तट के लिए, ला प्लेइता तक पहुँचने के लिए पहाड़ के चारों ओर दक्षिणावर्त चलें।
J
Jack Wilson

20-दिसंबर-2023

पास में शांत समलैंगिक समुद्र तट

अधिक शांतिपूर्ण समलैंगिक समुद्र तट के लिए, पहाड़ के दूसरी ओर जाएँ। हालाँकि आप यहाँ तैर नहीं सकते, लेकिन डुबकी लगाने के लिए कुछ छोटे प्राकृतिक स्विमिंग पूल हैं। समुद्र तट बड़ी लाल चट्टान के आधार पर है। यहां पैदल चलने में 20 मिनट लगते हैं। वहाँ आमतौर पर 5-10 लोग होते हैं। वहाँ पहुंचने के लिए: कार द्वारा: ला तेजिता के समुद्र तट पर कार पार्क करें और ज्वालामुखी (मोंटाना रोजा) के आधार के चारों ओर दक्षिणावर्त चलें। (चट्टानों के कारण ला तेजिता बीच से समुद्र तट तक कोई पहुंच नहीं है। जब तक आप समुद्र तक नहीं पहुंच जाते, तब तक रास्ते का अनुसरण करें, और तट के साथ-साथ बड़ी लाल चट्टान तक चलते रहें। एल मेदानो से चलना: ज्वालामुखी (मोंटाना रोजा) के बाईं ओर के तट का अनुसरण करें और तब तक चलते रहें जब तक आप ऊंची लाल चट्टानों तक नहीं पहुंच जाते।
S
Si

5-Jan-2022

बेल मेरी

समुद्र तट निराशाजनक है क्योंकि यहां हवाएं चल रही हैं लेकिन पानी साफ और स्वच्छ है। सिवाय झाड़ियों और ड्रेज की जगह में डालने के! ऐसे बहुत से आगंतुक हैं जो फ़्लर्ट करते हैं और स्वयं को नग्न दिखाते हैं। अधिकतर बूढ़े लोग थे लेकिन मैंने कुछ युवा लोगों को भी देखा। वहां मौज-मस्ती करना बहुत अंतरंग नहीं है।
J
John

17 - फ़रवरी - 2020

जीटीएटी

अभी तक नहीं गया हूं लेकिन परिभ्रमण के लिए अच्छी समीक्षाएं मिल रही हैं।
G
Gerard

1-दिसंबर-2017

टेनेरिफ़ में समुद्र तट

नमस्ते, टेनेरिफ़ में पूरे द्वीप के चारों ओर कई समुद्र तट हैं। ऐसा नहीं है कि वे विशेष रूप से समलैंगिक समुद्र तट हैं, लेकिन यदि वे रुचि रखते हैं तो कई लोग न्यडिस्टों के लिए हैं।
S
Stu

26-Nov-2017

तेजस्वी तेजिता

मैंने अप्रैल से जुलाई तक तेजिता समुद्र तट का आनंद लिया। इतने सारे लोग नहीं, लेकिन नग्न रहने के लिए एक आदर्श स्थान। लैनस्केप आश्चर्यजनक है, आप लाल पर्वत पर भी चढ़ सकते हैं, या समुद्र तट के पीछे मंडरा सकते हैं।
A
Alex

6-Aug-2017

इतना बुरा नहीं

पिछले सप्ताह वहाँ था. उत्तरी साइट पर कई सनबेड और किराए के लिए थे। थोड़ा और दक्षिण में छोटे-छोटे प्रकार के टीले हैं। समलैंगिक पुरुषों की यात्रा में काफ़ी व्यस्त हूँ। अपने बॉयफ्रेंड के साथ वहां गई और खूब मजे किए...

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल