Fairmont Mayakoba

5-स्टार होटल में कैरेटेरा फ़ेडरल कैनकन - प्लाया डेल कारमेन Km298, सैन फ्रांसिस्को, यूएसए

क्यों Travel Gay क्या आपको यह होटल पसंद है?

9.0

ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 179 वोट

मूल्यांकन करें फेयरमोंट मायाकोबा
अवकाश गृह के रूप में कार्य करता है। विशाल.

होटल विवरण

फेयरमोंट हेरिटेज प्लेस पूर्व घिरार्देली चॉकलेट फैक्ट्री में स्थित है। यह घिरार्देली स्क्वायर में स्थित है, जहां से मछुआरे का घाट दिखाई देता है।

सुइट्स में 1-3 कमरे हैं जो होटल के औद्योगिक अतीत को दर्शाते हैं। खुली ईंटें और ऊंची छतें रहने और खाने के क्षेत्रों में आधुनिक माहौल लाती हैं। एक आउटडोर, सरसों की छत शाम को आराम करने के लिए एक शानदार जगह है, जिसमें लाउंज शैली में बैठने की व्यवस्था और एक अग्निकुंड है। होटल एक अवकाश गृह के रूप में कार्य करता है, जिसमें रसोईघर, वॉशर और ड्रायर की सुविधा वाले सुइट्स हैं। यहां तक ​​कि आपके किराने का सामान आगमन से पहले ऑर्डर करने का विकल्प भी है।

फेयरमोंट हेरिटेज प्लेस लोकप्रिय समलैंगिक नाइटलाइफ़ हॉटस्पॉट, जिलों कास्त्रो और मिशन से केवल 15 मिनट की ड्राइव दूर है। आपको लोकप्रिय बार मिलेंगे ट्विन चोटियों मधुशाला, कैफ़े और 440 कास्त्रो इस क्षेत्र में.

अन्य स्थानीय आकर्षण जैसे द पैलेस ऑफ फाइन आर्ट, और आसपास के सभी घाट 30 मिनट की पैदल दूरी पर हैं। अलकाट्राज़ द्वीप होटल के ठीक सामने है और घाट के माध्यम से नौका द्वारा पहुँचा जा सकता है। कीमतों में भोजन के विकल्प बहुत हैं और निकटता में हैं।

 

सेवाएँ और सुविधाएँ

वातानुकूलन

बहुभाषी स्टाफ़

बगीचा

छत

कैफ़े

बार

भोजनालय

धूम्रपान निषेध इलाका

धुम्रपान क्षेत्र

ऊंची कुर्सीया

यहां अपने कमरे चुनें फेयरमोंट मायाकोबा

कमरे और मेहमान
1 कमरा 2 वयस्कों
इन तारीखों के लिए यह होटल पूरी तरह से बुक है। उपलब्धता जांचने या वैकल्पिक होटल खोजने के लिए कृपया अपनी तिथियां बदलें सैन फ्रांसिस्को

कोई समीक्षा नहीं मिली

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.