बंकर क्लब

बंकर क्रूज़िंग बार

Bunker Cruising Bar

स्थान चिह्न

अल्फ्रेडा कल्निना 4, रीगा, लातविया, LV-1021

आने वाला कल: अंडरवियर पार्टी - हर शुक्रवार

बंकर क्रूज़िंग बार एक समलैंगिक क्रूज़िंग क्लब है जो रीगा के केंद्र में स्थित है, इसकी बहन स्थल से केवल 50 मीटर दूर है। टॉप क्लब.

पूरी तरह से एक बार, वीडियो रूम, शावर, क्रूजिंग क्षेत्रों और अंधेरे कमरे के साथ बाहर रखा गया है और हर दिन शाम 4 बजे से देर तक खुला रहता है, यह केवल 5 यूरो प्रविष्टि से शहर में आपकी रात का सही अंत है!

स्थल अब चयनित रातों में मिश्रित स्विंगर्स पार्टी कार्यक्रम भी आयोजित करता है, अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट देखें।

कार्यदिवस: १२:००-००:००

सप्ताहांत: १२:००-००:००

निकटतम स्टेशन: ओरिगो स्टेशन

विशेषताएं:
बार
कोट की जाँच / सुरक्षित भंडारण
डार्क रूम
मुफ्त कंडोम और चिकनाई
मुक्त वाईफ़ाई
इंटरनेट का उपयोग
लॉकर्स
उलझन
संगीत
निजी शॉवर सुविधाएं
आरामदायक केबिन - निःशुल्क
मूल्यांकन करें बंकर क्रूज़िंग बार
3.5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 32 वोट

वेबसाइट पर जाएँ
C
Cristoff

22-May-2023

बंकरों

शुक्रवार और शनिवार दोनों रात को वहाँ गया। यह स्थान रात 9 बजे तक व्यस्त हो जाता है, आधी रात तक खचाखच भर जाता है, लगभग 3 बजे तक व्यस्त रहता है। बार क्षेत्र और पिछला कमरा एक दूसरे के करीब स्थित हैं। पीछे के कमरे में अलग-अलग क्षेत्र हैं: कुछ छेद जहां आप मनोरंजन के लिए जाते हैं, लगभग 8-9 केबिन जिनमें आप किसी और के साथ शामिल हो सकते हैं; एक खुला "अंधेरा कमरा" जिसमें अधिकतम 10 लोग रह सकते हैं। जब मैं वहां था तो सभी क्षेत्र व्यस्त थे। शनिवार को द्वि लोगों के लिए मिश्रित पार्टियाँ होती हैं। और कुल मिलाकर पिछला कमरा काफी व्यस्त था - किसी भी समय ऐसा महसूस होता था कि अंधेरे कमरे में 40-50 लोग थे, और सामने बार में बहुत सारे लोग थे। उम्र की एक सीमा (20-50) जिसमें कोई भी उम्र दूसरे से अधिक प्रमुख नहीं है। निश्चित रूप से मजा आया...जब अगली बार रीगा आऊंगा तो वापस जाऊंगा
V
Valdix

13 - अप्रैल - 2022

सबसे अच्छा

रीगा शहर के केंद्र में बहुत अच्छी जगह। बाल्टिक राज्यों में सर्वश्रेष्ठ क्लब. स्टाफ बहुत सौम्य है, माहौल आकर्षक और बहुत उत्साहित है। एक कमी यह है कि बहुत से लोग नहीं हैं, मुझे यकीन है कि भविष्य में स्थिति बदल जाएगी। इस विचार के लिए मालिक की सराहना करें।
K
Karlis

6 - अप्रैल - 2022

रीगा में एकमात्र परिभ्रमण

बंकर आराम करने और लोगों के साथ मौज-मस्ती करने के लिए अच्छी जगह है। मैं केवल दो बार ही गया हूं, लेकिन भरपूर आनंद आया
J
JURIS

6 - अप्रैल - 2022

मेगा :)

बहुत बढ़िया जगह. वहां पहले भी 4 बार जा चुका हूं. हर बार वहाँ लोग होते हैं, अच्छे लोग होते हैं। बहुत सारी जगह, जिसमें बंद जगहें भी शामिल हैं। बढ़िया बार. और डिज़ाइनर को विशेष नमस्कार, अच्छी तरह डिज़ाइन किया गया
S
Steve

28-Mar-2022

त्वरित यात्रा

कुछ मौज-मस्ती के लिए कल देर रात इस जगह का दौरा किया, सभ्य जगह, मौज-मस्ती के लिए बहुत सारी अंधेरी जगहें, टीवी पर अच्छा पोर्न, कोई कंडोम/ल्यूब नहीं देखा और प्रवेश पर कोई लॉकर नहीं दिया गया था इसलिए मुझे अपने कपड़े साथ ले जाने पड़े क़ीमती चीज़ों के साथ इसलिए आदर्श नहीं है। अच्छी बात यह है कि मैंने दो पुरुषों के साथ कुछ मौज-मस्ती की, जल्द ही दोबारा आऊंगा।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.