बैंकॉक टूर और कार सेवा

बैंकॉक टूर और कार सेवा

Bangkok Tour & Car Service

स्थान चिह्न

यावरात रोड, बैंकाक, थाईलैंड

बस आज: निजी कार के साथ नदी क्वाई टूर - हर शुक्रवार
कल का राशिफल : निजी कार के साथ स्ट्रीट फूड टूर - हर शनिवार
थाईलैंड में निजी कार के साथ निजी समलैंगिक गाइड। जेफरी स्थानीय दुकानों, बाजारों, बौद्ध मंदिरों और अन्य स्थानीय आकर्षणों के लिए पर्यटन स्थलों का भ्रमण प्रदान करता है। वास्तव में, वह आपको अपनी छुट्टी के दौरान कहीं भी जाने के लिए ले जा सकता है।

"थाईलैंड - वन्स एंड फॉर ऑल"। इस यात्रा कार्यक्रम में, मेहमान थाई संस्कृति और लोगों को व्यापक रूप से देखने के लिए बैंकॉक से आगे की यात्रा करते हैं। युद्ध स्मारकों पर जाएँ, समुद्र तट पर मौज-मस्ती करें, स्थानीय बाजारों में स्मृति चिन्हों की खरीदारी करें और इस गहन यात्रा पर पारंपरिक खाना पकाने की शैलियाँ सीखें।

बैंकाक सियाम एंजेल टूर एंड ट्रैवल द्वारा प्रदान की जाने वाली कार सेवाओं में बैंकॉक एयरपोर्ट पिकअप / ड्रॉप-ऑफ, बैंकॉक से थाईलैंड के सभी प्रमुख स्थलों तक के मार्ग शामिल हैं।

विभिन्न दर्शनीय स्थलों की यात्रा के पैकेज उपलब्ध हैं, जो आपको ग्रांड पैलेस, वाट फो, वाट अरुण (डॉन का मंदिर), नहर का दौरा, अयुत्या का प्राचीन शहर, कंचनाबुरी, रिवर क्वाई, फ्लोटिंग मार्केट .. जैसे कई दर्शनीय स्थलों की सैर कराते हैं।

दरों, नियमों और शर्तों के लिए अपनी वेबसाइट पर जाएं या जेफरी से संपर्क करें aramsboy19@gmail.com

निकटतम स्टेशन: MRT: हुआ लामाफोंग

मूल्यांकन करें बैंकॉक टूर और कार सेवा
3.5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 13 वोट

C
Christan

16 - अप्रैल - 2019

मंदिर और महल का दिन

पिछले दिन जेफ़री के साथ मेरा अनुभव अद्भुत था। उन्होंने न केवल हमें अलग-अलग साइटें दिखाईं, बल्कि उन्होंने प्रत्येक पड़ाव के बारे में विस्तृत जानकारी भी दी। रास्ते में हमारे पास अद्भुत भोजन स्थल थे, जहाँ उन्होंने बताया कि कुछ खाद्य पदार्थों को सही तरीके से कैसे खाया जाए। लेकिन जेफ़री के बारे में मुझे वास्तव में जो आनंद आया वह उसकी खुश करने की इच्छा थी। मेरे पैर में चोट थी और उन्होंने सुनिश्चित किया कि मैं पीछे न रह जाऊं और जब मुझे मदद की जरूरत पड़ी तो उन्होंने सहायता की। उनका किरदार शानदार है और उनका व्यक्तित्व अद्भुत है. उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि हम पूरे समय सहज रहें। वह मजाकिया और बेहद मिलनसार था जिससे हमें ऐसा महसूस होता था कि वह एक टूर गाइड से ज्यादा एक अच्छा दोस्त था। मैं निश्चित रूप से वापस आऊंगा और अपने दौरे की सभी जरूरतों के लिए उनकी सेवाओं का अनुरोध करूंगा। इसके अलावा, मैं जेफ़री के साथ अपने अनुभव को उसके द्वारा प्रदान की जाने वाली अद्भुत सेवा के बारे में अपने सभी दोस्तों और सहयोगियों को बताऊंगा।
J
Jeffery

2-May-2020

अतिरिक्त पसंद की छुट्टी

आपकी तारीफ के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. मुझे उम्मीद है कि अगली बार मैं आपको एक और दिलचस्प जगह दिखा सकूंगा जितना मैं कर सकता हूं। जेफ़री
G
Giacomo

16 - अप्रैल - 2019

डे टूर

यह अब तक की मेरी सबसे बड़ी निजी यात्राओं में से एक है। जेफ़री बहुत अच्छे जानकार और मिलनसार हैं। ऐसा महसूस नहीं हुआ कि वह काम पर था, बल्कि जब आप प्रत्येक साइट पर घूम रहे थे तो वह अपने दोस्तों को दिखा रहा था, अपनी संस्कृति साझा कर रहा था। ओयर दौरे से पहले मेरा साथी घायल हो गया था। जेफ़री ने सुनिश्चित किया कि वह सुरक्षित रहे, कभी पीछे न छूटे और उसे कोई जल्दी न हो ताकि वह एक अद्भुत अनुभव का आनंद ले सके। मैं व्यक्तिगत टूर गाइड के रूप में जेफ़री की अत्यधिक अनुशंसा करता हूँ। अगली बार जब हम वापस आएंगे तो हम नई जगहों की खोज के लिए उनसे संपर्क करने/किराए पर लेने के लिए उत्सुक हैं।
a
asdasd

14 - फ़रवरी - 2021

दुखद

आपका अनुभव वास्तव में अन्य समलैंगिक यात्रियों की मदद कर सकता है।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.