Cloud9 बार्सिलोना कैटरिंग

Cloud9 बार्सिलोना कैटरिंग

Cloud9 Barcelona Catering

स्थान चिह्न

कैले मेयर, 16, संत पेरे डे रिब्स, बार्सिलोना, स्पेन, 8810

मालिकों का विवरण: Cloud9 बार्सिलोना कैटरिंग में, हम न केवल गैस्ट्रोनॉमी के बारे में बल्कि कहानी कहने के बारे में भी भावुक हैं। हमारे प्रत्येक व्यंजन में स्पेनिश, कैटलन और अंतरराष्ट्रीय व्यंजन शामिल हैं।
 
हम आपको पुराने पारंपरिक तरीकों से लेकर आधुनिक वर्तमान के मिश्रण तक की यात्रा पर ले जाना चाहते हैं। साथ ही, हम एक अद्वितीय भोजन अनुभव बनाने के लिए पारंपरिक कैटलन व्यंजनों को समकालीन प्रस्तुति और यूरोपीय प्रभावों के साथ मिलाते हैं। Cloud9 बार्सिलोना टीम स्थानीय लोगों से बनी है, जो कई वर्षों से स्पेन और कैटेलोनिया में रह रहे हैं और काम कर रहे हैं।
 
वास्तव में एक अनूठा और प्रामाणिक अनुभव प्रदान करने के लिए, हमारी टीम न केवल उत्कृष्ट सेवा प्रदान करती है, बल्कि उन्हें उत्पादों, स्पेनिश जीवन शैली और संस्कृति का ज्ञान भी है।
 
हम 3 प्रकार के मेनू पेश करते हैं - शादियों, आयोजनों और होम शेफ सेवाओं के लिए - और सामग्री और फर्नीचर, बार सेवाओं और मेनू वैयक्तिकरण के किराये के अनुरोधों में भी मदद करेंगे। हम सिटजेस लक्ज़री रेंटल्स के लिए विशेष कैटरर्स हैं, लेकिन पूरे क्षेत्र में अन्य संपत्तियों की भी सेवा करते हैं, और हम जल्द ही आपसे सुनने के लिए उत्सुक हैं - info@cloud9barcelonacatering.com
विशेषताएं:
पेय
घटनाओं
भोजन
शादियों
मूल्यांकन करें Cloud9 बार्सिलोना कैटरिंग
वेबसाइट पर जाएँ

कोई समीक्षा नहीं मिली

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल