क्लाउड नाइन बॉडी केयर

क्लाउड नाइन बॉडी केयर

Cloud Nine Body Care

स्थान चिह्न

5 कोएक रोड, #बी1-13/18 कपपेज प्लाजा, , सिंगापुर, 228796

यह विवेकपूर्ण और एकांत विशाल परिसर सिंगापुर में प्राइम सेंट्रल ऑफ ऑर्चर्ड (समरसेट एमआरटी स्टेशन) में स्थित है, और अपने ग्राहकों को व्यस्त शहर से आराम से भागने की पेशकश करता है।
 
क्लाउड नाइन बॉडीकेयर निजी और साफ कमरे, आरामदेह संगीत और हवा में पुदीना की खुशबू के साथ दृश्य सेट करता है। उनके अच्छी तरह से प्रशिक्षित मालिश करने वाले मित्रवत, सुलभ और ग्राहकों की जरूरतों के प्रति चौकस हैं।
 
पूरे शरीर, सिर या पैर की मालिश, सॉना डिटॉक्स, बॉडी स्क्रब, हॉट स्टोन मसाज - या उनके संयोजन में से चुनें। कीमतों और बुकिंग के लिए क्लाउड नाइन की वेबसाइट देखें।
 
से खोलें सोमवार को सेवा मेरे रविवार, सुबह 10.30 बजे से रात 10.30 बजे तक। आउट-कॉल सेवा उपलब्ध है।
 
विदेशी यात्रियों के लिए 10% छूट का विशेष ऑफर और वे जिनका जन्मदिन उनके आने वाले महीने में है (प्रमाण और जन्म तिथि के रूप में पासपोर्ट की आवश्यकता है), ऑफर 1 फरवरी 2023 से शुरू होगा। अन्य नियम और शर्तें लागूy.

कार्यदिवस: सुबह 10.30 बजे - रात 10.30 बजे

सप्ताहांत: सुबह 10.30 बजे - रात 10.30 बजे

निकटतम स्टेशन: NS23 (समरसेट), बाहर निकलें D

विशेषताएं:
शरीर की मालिश
उबटन
डिटॉक्स हर्बल स्टीम रूम
कान में मोमबत्ती लगाना
पैरों की मालिश रीफ्लैक्स से
सिर की मालिश
हर्बल सेक.
गरम पत्थर
आउट-कॉल सेवा
सॉना डिटॉक्स
मूल्यांकन करें क्लाउड नाइन बॉडी केयर
3.1
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 58 वोट

वेबसाइट पर जाएँ
J
Jeff Ho

10-Mar-2024

अच्छे ज्ञान और कौशल वाले चिकित्सक

चेन क्लाउड नाइन के उन चिकित्सकों में से एक है जिन्हें मैंने एक प्रामाणिक और कायाकल्प करने वाली मालिश के लिए नियुक्त किया है। वह तकनीकों के संयोजन (दबाने और सानने दोनों) का उपयोग करके दबाव बिंदुओं को ढूंढता है और मालिश करता है। मैं पूरी तरह से आराम कर सकता था और अंगों की मालिश से सुखदायक और गर्म अहसास महसूस कर सकता था। मालिश के दौरान, वह मुझे बताते हैं कि पारंपरिक चीनी चिकित्सा के अपने ज्ञान का उपयोग करते हुए, जब वह प्रासंगिक मालिश तकनीक लागू करते हैं तो मेरे शरीर के कुछ हिस्सों पर क्या प्रतिक्रिया हो सकती है। इससे मुझे अपनी स्वास्थ्य स्थितियों के बारे में अधिक जागरूक होने में मदद मिलती है। उनके साथ दो सत्रों के बाद, मुझे पता चला कि मेरे शरीर की अच्छी तरह से देखभाल की जा रही है।
e
eugene tay

10-Nov-2023

सुसंगत और अच्छा

प्रत्येक दौरे के दौरान मालिश की उत्कृष्ट और सुसंगत गुणवत्ता। अच्छा काम करते रहें!
J
JC JC

13-Sep-2023

गुणवत्तापूर्ण मालिश और सेवा

इस महीने की शुरुआत में मसाज के लिए क्लाउड गई थी। मिंग नाम के मालिशिया ने मेरी मालिश की थी। ताकत के साथ बहुत अच्छी मसाज दे रहे हैं. बहुत अच्छा। मेरी सारी कसी हुई मांसपेशियाँ ढीली कर दो। यात्रा के लायक. एक बार फिर मुलाकात करेंगे और मिंग से दोबारा मुलाकात करेंगे
N
Nick Jones

25-Aug-2023

उत्कृष्ट

एक बहुत ही आरामदायक और पेशेवर मालिश। स्पा असाधारण रूप से साफ है और सुविधाएं बहुत बढ़िया हैं। मालिश से पहले और बाद में स्नान करने में सक्षम था जो सिंगापुर की आर्द्रता में आवश्यक है! मेरे मालिश करने वाले के रूप में सन्नी था और वह एक बहुत ही प्यारा लड़का था जो उत्कृष्ट था। उसकी मालिश बहुत तेज़ थी और जानती थी कि मेरे कंधों से कुछ गांठें कैसे हटाई जा सकती हैं। एक शानदार अनुभव और निश्चित रूप से वापस जाऊंगा। अत्यधिक अनुशंसित और बहुत उचित कीमत।
H
Ho

14-May-2023

क्लाउड नाइन के लिए प्रशंसा

क्लाउड नाइन किफायती दरों पर गुणवत्तापूर्ण सेवाएं प्रदान करता है। सुविधाएं और तौलिये साफ़ हैं जो एक प्लस फैक्टर है। कर्मचारी मिलनसार और सेवा उन्मुख हैं। स्काई, वहां के चिकित्सकों में से एक, अपनी सावधानी और कुशलता से प्रभावित करता है। उनके साथ हर मालिश सत्र के दौरान, मैं शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से पूरी तरह से आराम महसूस करता हूं। वह सिर, चेहरे और शरीर पर मालिश तकनीकों का उपयोग करते हैं, जिससे मुझे उनके साथ प्रत्येक मालिश सत्र के बाद तरोताजा महसूस होता है। ग्राहक सेवा में पारंगत, उनके जैसा चिकित्सक मिलना आसान नहीं लगता। क्लाउड नाइन समृद्ध होता रहे और ग्राहकों के लिए प्रामाणिक रूप से अच्छी सेवाएं प्रदान करने के दर्शन को अपनाता रहे।
J
Jude

4-May-2023

बहुत शांत और कायाकल्प एसपीए

क्लाउड नाइन बॉडीकेयर को शांति की भावना पैदा करने के लिए तैयार किया गया है, जिसमें सुव्यवस्थित स्थान, साफ सुथरा वातावरण और सुव्यवस्थितता की भावना है जो सुखदायक वातावरण को बढ़ावा देती है। हमने एडेन और सन्नी के साथ 90 मिनट की बॉडी थेरेपी ली है। वे हमारी विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुरूप चिकित्सीय तकनीकों का उपयोग करने में कुशल और प्रभावी थे। सिंगापुर आने पर उनसे दोबारा जरूर मिलूंगा।
J
JJ

4-May-2023

बहुत शांत और कायाकल्प एसपीए

क्लाउड नाइन बॉडीकेयर को शांति की भावना पैदा करने के लिए तैयार किया गया है, जिसमें सुव्यवस्थित स्थान, साफ सुथरा वातावरण और सुव्यवस्थितता की भावना है जो सुखदायक वातावरण को बढ़ावा देती है। हमने एडेन और सन्नी के साथ 90 मिनट की बॉडी थेरेपी ली है। वे हमारी विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुरूप चिकित्सीय तकनीकों का उपयोग करने में कुशल और प्रभावी थे। सिंगापुर आने पर उनसे दोबारा जरूर मिलूंगा।
G
Gary

20 - अप्रैल - 2023

ऑर्चर्ड के केंद्र में शानदार सेवा

क्लाउड 9 एक ऐसा व्यवसाय है जो सफलता का रहस्य जानता है। व्हाट्सएप के जरिए उनसे संपर्क करना बहुत आसान है। अपॉइंटमेंट बुक करने के लिए आवश्यक जानकारी के साथ गर्मजोशीपूर्ण और मैत्रीपूर्ण। आगमन पर, फ्रंट डेस्क स्टाफ बहुत दयालु और स्वागत करने वाला है, उसने तुरंत मेरा चेक-इन कर लिया। मेरी नियुक्ति सन्नी के साथ थी, और उसने मेरी अब तक की सबसे अच्छी मालिश में से एक प्रदान की। उसने हर गांठ ढूंढी और उन्हें बाहर निकालने के लिए कड़ी मेहनत की। उन्होंने बहुत सारी स्ट्रेचिंग तकनीकें अपनाईं, जिससे बड़ा अंतर भी आया। उन्होंने जो प्रशिक्षण प्राप्त किया है वह उपचार की गुणवत्ता से स्पष्ट है। उतना ही महत्वपूर्ण, वह यह सुनिश्चित करने के लिए अक्सर मेरे साथ जाँच करता था कि मैं ठीक हूँ। अगली सुबह मैं तरोताजा और दर्द से मुक्त होकर उठा। मेरा एकमात्र अफसोस यह है कि हमारे पास अमेरिका में यह स्पा नहीं है! मैं निश्चित रूप से अनुशंसा करता हूं और वापस जाऊंगा!
T
Tim

12 - अप्रैल - 2023

अच्छा लेकिन गंदा बिस्तर

मेरी एकमात्र शिकायत गंदे बिस्तर को लेकर है। लेकिन हम इसे एक बड़े तौलिये से ढककर काम चलाते हैं। मौरिस वास्तव में सुंदर है, उसके पास अच्छी मालिश कौशल है, शानदार शरीर है, और बड़ा है...अत्यधिक अनुशंसित।
J
JC JC

4-Mar-2023

अच्छा काम

मिंग से प्राप्त मालिश का आनंद लिया। मिंग एक अनुभवी और कुशल मालिशिया है। अच्छा काम। सही जगह पर सही ताकत का उपयोग करना। एक संतुष्ट ग्राहक के रूप में घर वापस आया। अनुशंसित।
J
JC JC

4-Mar-2023

अच्छी मालिश का आनंद लें

मालिशिया मिंग की कोशिश की है. ताकत के साथ अच्छी मसाज दे रहे हैं. एक कुशल और अनुभवी मालिशिया. वह जिम फिट हैं. उनकी सेवा का आनंद लिया और एक संतुष्ट ग्राहक के रूप में घर वापस आये। अनुशंसित।
B
Brendon

12 - फ़रवरी - 2023

क्लाउड नाइन बॉडी केयर

बेहतरीन सेवाएँ और मिलनसार कर्मचारी और अच्छे माहौल के साथ साफ-सुथरी जगह। हूंग और फेंग दोनों को अलग-अलग मौकों पर आज़माया और मैं उनके पेशेवर मालिश कौशल से चकित था। वे वास्तव में मेरे शरीर के माध्यम से काम कर सकते हैं और थकान को दूर कर सकते हैं। क्लाउड नाइन बॉडीकेयर पर जाने का कभी अफसोस न करें!
M
Mae

12 - फ़रवरी - 2023

क्लाउड नाइन बॉडी केयर

सबसे अच्छा एसपीए वातावरण जो मैंने सिंगापुर में देखा है। मिलनसार स्टाफ और अच्छे माहौल के साथ साफ-सुथरी जगह। हूंग और फेंग दोनों को अलग-अलग अवसरों पर आज़माया और मैं उनके पेशेवर मालिश कौशल से पूरी तरह आश्चर्यचकित था। वे वास्तव में मेरे शरीर के माध्यम से काम कर सकते हैं और मेरी थकान को दूर कर सकते हैं। उनसे मिलने का कभी अफसोस मत करना.
J
Jeremy

12-Nov-2022

प्रेसिजन बॉडीकेयर।

एक प्रामाणिक शियात्सू और मजबूत पुरुष ही मालिश करते हैं। स्काई हीलिंग बॉडीवर्क अनुभव में माहिर है। उन्होंने न केवल अपने काम की सटीकता से मेरी अकड़ी पीठ को संबोधित किया, बल्कि मेरे आराम के प्रति उनकी देखभाल और ध्यान ने इसे सिंगापुर में अब तक की सबसे अच्छी डीप टिश्यू मसाज में से एक बना दिया। अत्यधिक सिफारिशित!!!
H
HinderMAN

7-Nov-2022

महान स्पा वातावरण

फेंग ने भाग लिया था और उसके उत्कृष्ट पेशेवर मालिश कौशल से आश्चर्यचकित था। यह स्थान साफ़-सुथरा है और अच्छी सेवाओं के साथ अच्छी खुशबू आ रही है।
S
Simone

27-Sep-2022

उनकी स्पा सेवाओं से चकित

पेशेवर तरीके से की गई मालिश कौशल से वास्तव में आश्चर्यचकित था। घूमने के लिए बढ़िया स्पा स्थान और कीमत उचित थी। कुल मिलाकर, मैं पर्यावरण और उनकी सेवाओं से संतुष्ट हूं।
L
Larrith

26-Sep-2022

उचित मूल्य के साथ शानदार एसपीए सेवाएं

अच्छा और स्वच्छ वातावरण. विभिन्न प्रकार की एसपीए सेवाओं के साथ मालिश कौशल को पेशेवर बनाया गया। सुना है वैक्सिंग जैसी और भी सेवाएं शामिल होंगी। इसके लिए आगे देख रहे हैं।
J
Jeff

25-Sep-2022

क्लाउड नाइन बॉडीकेयर के साथ अविस्मरणीय अनुभव

उचित कीमतों पर शानदार मालिश और सेवा। चिकित्सकों की टीम बहुत स्वागतयोग्य और पेशेवर है। रिसेप्शनिस्ट से सुना है कि वे अधिक एसपीए सेवाएं और वैक्सिंग जैसे उत्पाद शामिल करेंगे। वास्तव में ऐसी और सेवाओं की प्रतीक्षा में हूं। :)
T
Tim

18-Sep-2022

शानदार मालिश

बारिश अद्भुत है. मुझे उम्मीद है कि मैं उसे घर ला सकूंगा. अत्यधिक सिफारिशित। वह अपने हाथों से और भी बहुत कुछ आश्चर्यजनक कर सकता है।
J
James

17-Sep-2022

बहुत स्वागत स्थल

हमने स्पा में बहुत अच्छा समय बिताया। हम दोनों ने 90 मिनट का पैकेज चुना और यह निश्चित रूप से हमारे लिए लंबी उड़ान से पहले आराम और आराम का अनुभव प्रदान करता है। हम कर्मियों (विशेषकर स्काई और हूंग) और स्थल की पूरी तरह से अनुशंसा कर सकते हैं। एक शानदार जगह.
A
Adan

16-Sep-2022

प्रथम श्रेणी सेवा

मैं आज 140 मिनट की बॉडी मसाज + स्क्रब + सॉना के लिए क्लाउडनाइन आया था। यह पहली बार है जब मैं उनकी मसाज की दुकान पर आया हूं। यह जगह सचमुच बड़ी है और इसमें मेरी अपनी निजी जगह है। आप आ सकते हैं और इसे आज़मा सकते हैं। मैंने आज रेन मालिश करने वाले के साथ अपॉइंटमेंट लिया, इसलिए उसकी मालिश वास्तव में बहुत अच्छी थी। मैं फिर आ जाऊँगा
T
Tae

13-Sep-2022

सेंट्रल एरिया में अद्भुत एसपीए सेवाएं

मैं क्लाउड नाइन के साथ ऐसी शानदार एसपीए सेवाओं का अनुभव करके बहुत आश्चर्यचकित हूं। ऐड-ऑन इयर कैंडलिंग और बॉडी स्क्रब के साथ उनके बॉडी थेरेपी उपचार का प्रयास किया और कीमतें उचित हैं। चिकित्सक की ओर से भी बेहतरीन सेवाओं के साथ! प्रोत्साहित करना!
J
JJ

12-Sep-2022

शानदार सेवाओं के साथ शानदार स्पा सुविधाएं

स्थान विशाल और बहुत सुलभ है। उनके पास पेशेवर चिकित्सकों की एक टीम है जो बहुत स्वागत करने वाली और सेवा उन्मुख है। अपने प्रवास के दौरान उनसे मिलने का मुझे कभी अफसोस नहीं हुआ।
D
Digi

10-Sep-2022

प्रदान की गई पेशेवर सेवाओं के साथ अवश्य जाएँ

क्षेत्र बहुत विशाल है और स्थान के हिसाब से पहुंच योग्य है। एसपीए अवधारणाओं के साथ साफ-सुथरा और अच्छी तरह से सजाया गया। वास्तव में मेरी यात्रा का आनंद लें क्योंकि टीम बहुत स्वागत करने वाली और पेशेवर है।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.