बेबीलोन सौना - बंद

Babylon Sauna - CLOSED

स्थान चिह्न

2एफ लुओ फैंग होटल, यान्हे एन रोड, शेनझेन, चीन

की सूचना दी बंद (जून 2018)

बाबुल Shenzhen शेन्ज़ेन में एक समलैंगिक सॉना है, जो लुओहु जिले में लुओ फांग होटल की दूसरी मंजिल पर स्थित है।

 
मूल्यांकन करें बेबीलोन सौना - बंद
3.3
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 12 वोट

2018 ऑडियंस अवार्ड्स
2018 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

P
Peter

18-जून 2018

बंद

आज (18 जून) जाने की कोशिश की और लुओफैंग होटल बंद था और खंडहर जैसा दिख रहा था...
D
David

22 - अप्रैल - 2018

काली सूची में डाला

उस कुख्यात ट्रिपएडवाइजर पर हाल ही में काफी खराब समीक्षाएँ आई हैं। इतना कि मुझे रुकने के बारे में संदेह होने लगा। मई की आगामी यात्रा रद्द करने के बाद, अब मुझे बताया गया है कि मुझे काली सूची में डाल दिया गया है और भविष्य की बुकिंग बर्दाश्त नहीं की जाएगी। रिसेप्शन स्टाफ के संबंध में अंतहीन शिकायतें। यहाँ एक और है। वहाँ आपके नियम बेबीलोन हैं, मैं उन्हें नहीं तोड़ रहा हूँ। आप रद्दीकरण की अनुमति देते हैं और अनुभव के लिए 3% शुल्क लेते हैं। लेकिन कोई चिंता नहीं. मेरे नकदी खर्च करने के लिए बहुत सारे अन्य स्थान और अन्य शहर।
J
J

21 - अप्रैल - 2018

मुख्यभूमि चीन सौना

हांगकांग में हुतोंग की तुलना में, बेबीलोन एक गंदगी है, जिसके कोनों में पुराने फर्नीचर, गंदे फर्श हैं, और कम से कम कहने के लिए कमरों की कभी-कभार ही सफाई की जाती है। ऐसे बहुत से वृद्ध और कम आकर्षक लोग भी हैं जो वास्तव में धक्का-मुक्की करते हैं। अंग्रेजी बहुत कम उपलब्ध है. और फिर भी...मुख्यभूमि चीन में अपने आकर्षण हैं। मंदारिन बोलने वालों को पूरे चीन से जिज्ञासु और बातूनी लोग मिलेंगे। कुछ घंटों के बाद मुझे वास्तव में एक समुदाय का हिस्सा महसूस हुआ, जहां राजनीति, संयुक्त राज्य अमेरिका और समलैंगिकता पर कई बातचीत हुई। उस युवा छोटे लड़के को बधाई जिसने मुझे जवाब दिया। चीन से प्यार करने वाले समलैंगिकों, इसे आज़माएं। यदि आप हांगकांग या बैंकॉक की सफ़ाई और गर्माहट चाहते हैं, तो आप निश्चित रूप से निराश होंगे।
S
Steve

5-Jan-2018

दिशा:

सबवे लाइन 5, यिजिंग निकास (लाइन के अंत के लिए दूसरा) निकास बी लें और यिजिंग रोड के साथ निकास से सीढ़ियों की दिशा में चलते रहें। दूसरे प्रमुख चौराहे के पास फुटपाथ पर रहें। दूसरा चौराहा ऊंचा है, जिसमें यिजिंग रोड एक रैंप पर चढ़ती है। फुटपाथ एक साइड रोड के साथ चलता रहता है जो जमीनी स्तर पर रहता है, धीरे-धीरे दाईं ओर मुड़ता है। फुटपाथ के साथ बाईं ओर दूसरे अंडरपास तक जारी रखें। अंडरपास लें और बाहर निकलने के बाद तुरंत बायीं ओर मुड़ें। इस सड़क पर चलते रहें क्योंकि यह थोड़ा दाहिनी ओर मुड़ती है। जैसे ही सड़क सीधी होने लगती है लूफैंग होटल दाहिनी ओर है। अंधेरे के बाद देखना मुश्किल है, क्योंकि दरवाज़े के ऊपर का साइन बोर्ड जलता नहीं है। होटल में प्रवेश करें और रिसेप्शन डेस्क से आगे बढ़ते रहें, जहां पर कोई भी उपस्थित नहीं हो सकता है, दाईं ओर छोटे लिफ्ट की एक जोड़ी तक। सॉना दूसरी मंजिल पर है।
S
Steve

5-Jan-2018

आगंतुकों के लिए अच्छा विकल्प

चेक-इन के दौरान आपका मार्गदर्शन करने के लिए स्टाफ पर्याप्त अंग्रेजी बोलता है। लागत 40 आरएमबी है। सबसे पहले अपने जूते उतारें और उन्हें चेक-इन क्षेत्र में छोटे लॉकर में रखें। वही नंबर आपके मुख्य लॉकर पर लागू होगा, जो चेक-इन के दाईं ओर के कमरे में स्थित है। शॉवर क्षेत्र एक मंजिल ऊपर है, और सीढ़ी तक पहुंचने के लिए आपको टीवी लाउंज से गुजरना होगा। कालीन वाली सीढ़ी के अलावा, सॉना अपेक्षाकृत साफ है, परिचारक अक्सर टाइल फर्श को साफ करते हैं। शॉवर क्षेत्र से जुड़ा एक छोटा सा सूखा सौना है, जो चमकदार रोशनी वाला है। ठीक उस पार बड़ा स्टीम रूम है, जो अंधेरा था और जब मैं वहां था तो काम नहीं कर रहा था। कुछ लोगों ने इसे अंधेरे खेल के मैदान के रूप में उपयोग किया। दूसरी मंजिल में एक छोटा टीवी क्षेत्र, एक कराओके कमरा और एक अर्ध-अंधेरा क्षेत्र है जिसमें चार छोटे कमरे हैं, जो कुछ गोपनीयता प्रदान करते हैं, हालांकि प्रत्येक के दरवाजे में एक खिड़की है, और ग्राहक लगातार यह देखने के लिए उत्सुक रहते हैं कि क्या है हो रहा है. टीवी लाउंज के पीछे और दूर की तरफ बड़े फ्लैट गद्देदार बेंच हैं। पिंग पोंग रूम के पास समान बेंचों वाला एक छोटा अर्ध अंधेरा कमरा भी है। मैं शनिवार को वहां था, और बाद के घंटों में यह काफी व्यस्त हो जाता है। ग्राहक मिश्रित उम्र के हैं, ज्यादातर श्रमिक वर्ग हैं क्योंकि कोई भी अंग्रेजी नहीं बोलता है (यांग गैंग सौना के विपरीत, जो अब विदेशियों को स्वीकार नहीं करता है)।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल