बालीमन हीलिंग स्पा- बंद

बालीमन हीलिंग स्पा- बंद

Baliman Healing Spa- CLOSED

स्थान चिह्न

जालान नकुल 3ए, सेमिनायक, बाली, इंडोनेशिया

यह स्थल अब स्थायी रूप से बंद है- जनवरी 2022

सेमिनक के केंद्र में स्थित पुरुष मसाज स्पा। बालिमान हीलिंग स्पा उच्च गुणवत्ता वाली मालिश प्रदान करता है: बालिनीस, शियात्सू, स्पोर्ट, 4 हैंड्स, साथ ही बॉडी एंड फेशियल ट्रीटमेंट्स और फुट रिफ्लेक्सोलॉजी।

स्पा में प्रमाणित, पेशेवर और अनुभवी पुरुष चिकित्सक और शॉवर की सुविधा, सन टैरेस, मुफ्त वाईफाई के साथ निजी कमरे हैं। मिश्रित ग्राहक।
विशेषताएं:
मुक्त वाईफ़ाई
मालिश
सन छत
मूल्यांकन करें बालीमन हीलिंग स्पा- बंद
4
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 63 वोट

2017 ऑडियंस अवार्ड्स
2017 ऑडियंस अवार्ड्स

5 सितारा विजेता

2018 ऑडियंस अवार्ड्स
2018 ऑडियंस अवार्ड्स

5 सितारा विजेता

2019 ऑडियंस अवार्ड्स
2019 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2020 ऑडियंस अवार्ड्स
2020 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

A
Ali

22-Jan-2020

प्यूमा ब्रिलिएंट मससेर है

पूर्ण आनंद के 90 मिनट के सत्र के लिए इस बेदाग फ्लैट में पहुंचा, एक बिल्कुल प्रतिभाशाली मालिशकर्ता, मेरे द्वारा अब तक की गई सबसे अच्छी मालिशों में से एक। मैं निश्चित रूप से वापस आऊंगा। धन्यवाद प्यूमा।
C
Cardigan

17-दिसंबर-2019

बाली में शीर्ष गुणवत्ता की मालिश

प्रशिक्षित कर्मचारियों द्वारा बेहतर मालिश के लिए बालिमन जाएँ। आप थोड़ा अधिक भुगतान करें लेकिन आप कभी निराश नहीं होंगे।
S
Sean

4-Nov-2019

सर्वश्रेष्ठ

यह जगह बहुत बढ़िया है. मैंने दो दिनों में दो मालिशें कीं और मुझे कहना होगा कि वे मेरी अब तक की सबसे अच्छी मालिश थीं। एडी और डायोन दोनों अद्भुत थे। वे ईमानदार हैं और मुझे लगा कि वे वास्तव में बहुत अच्छा काम करना चाहते हैं।
S
Somers

20-Oct-2019

कीमत के लायक

पिछले शनिवार को 120 मिनट का प्रोमो लिया। कहना होगा कि सेवा कीमत के लायक थी! चिकित्सक मेरे दर्द और जरूरतों के प्रति काफी चौकस था। अत्यधिक सिफारिशित।
O
Odrigu

14-Oct-2019

प्रोफेशनल और रिलैक्स्ड मसाज

मेरे मालिशिया हेंड्रा ने एक बेहतरीन और आरामदायक शरीर की मालिश की पेशकश की। सुखद मुस्कान के साथ कुशल और पेशेवर। हेंड्रा अच्छा विकल्प है
S
Sonny

7-Oct-2019

बालिमान हीलिंग स्पा अनुभव

3-4 साल के ब्रेक के बाद बालिमन हीलिंग स्पा में वापस आ रहा हूं। स्पा ने निराश नहीं किया. मालिश करने वाला मिलनसार, पेशेवर और मेरे एक्यू-प्वाइंट को लक्षित करने में सटीक था। मैं बाली आने वाले अपने दोस्तों को निश्चित रूप से बालिमन की सिफारिश करूंगा।
P
Pom

23-Aug-2019

बहुत अच्छा स्पा

अपनी छुट्टियों के दौरान मैं वहां तीन बार गया. स्टाफ़ प्यारा है. सुंदर और पेशेवर मालिशकर्ता हैं। मेज साफ और ताज़ा थी। शॉवर के साथ निजी कमरे. स्पा के एक ही सड़क पर 3 स्थान हैं और 2 मीटर की दूरी पर हैं।
R
Relf

9-Aug-2019

बेस्ट मसाज एवर

मैं अपने दोस्तों के साथ बालिमन हीलिंग स्पा 2 में उनका नया स्पा आज़माने गया था। हम पहले भी बालिमन जा चुके हैं और हमें वहां का इलाज बहुत पसंद आया...खासकर उपचारात्मक मालिश जो अच्छी और मजबूत है। सभी चिकित्सक अच्छी तरह से प्रशिक्षित हैं और नए स्पा में युगल कक्ष है। घर लौटने से पहले जरूर लौटेंगे.
K
Kento

25-May-2019

उत्तम

90 मिनट तक उपचारात्मक मालिश की। कीमत वाजिब है. चिकित्सक कुशल और पेशेवर. निश्चित रूप से फिर से वापस आऊंगा.
C
Cajes

12-May-2019

पेशेवर

"अच्छा स्थल। प्रत्येक कमरा साफ सुथरा था, और मेरा चिकित्सक एलेक्स बहुत विनम्र और पेशेवर था। वह मालिश की विभिन्न शैलियों को जानता था - स्वीडिश, शियात्सू और थोड़ी सी थाई। और मैंने जितने भी चिकित्सक देखे वे काफी अच्छे और मिलनसार थे।'
B
Baliman

10 - अप्रैल - 2019

धन्यवाद

प्रिय बॉबी, आपकी दयालु टिप्पणियों के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। हां, हमारे ग्राहक अक्सर हमारे अच्छे गर्म पानी के शॉवर पर टिप्पणी करते हैं। हमें आशा है कि आपसे शीघ्र ही पुनः भेंट होगी। शुभकामनाएं
p
patta

16-Mar-2019

आराम और अच्छा कौशल

मैंने यहां आराम किया और दोबारा जा सकता हूं।
B
Bobby

19-दिसंबर-2018

महान

मैंने अभी यहां 90 मिनट पूरे किए हैं। वहाँ एक शॉवर था जिसका उपयोग मैं पहले और बाद में कर सकता था। जगह साफ़ और आरामदायक थी. मालिश संपूर्ण और पेशेवर थी। अत्यधिक सिफारिशित!"
L
Leo

25-Jan-2013

काकीकु

आज मसाज बुक करके वहां गया था. लेकिन जब पहुंचे तो वहां कोई मालिश करने वाला नहीं था। वैसे भी, जगह बहुत खूबसूरत है. उन्होंने इस विशाल और साफ़ सौना में लोगों के आराम करने और फ़्लर्ट करने के लिए एक आश्रय स्थल बनाने में बहुत प्रयास किया है। बहुत बुरा हुआ कि लड़के शर्मीले थे। अंदर जाने के लिए 20RM। पता लगाना आसान। आसानी से अनुशंसा करेंगे.
J
James

12-Nov-2018

दिशा बदली

पहले भी कई बार यहाँ आ चुका हूँ और यह बहुत अच्छा रहा है। लगता है नए लोग आ गए हैं. मालिश बहुत अच्छी है लेकिन उन्हें अतिरिक्त सेवाओं में अधिक रुचि थी। यह कहते हुए कि मालिश बहुत बढ़िया थी, लेकिन उसे बार-बार याद दिलाते रहना पड़ा। वे इससे प्रभावित नहीं थे और वास्तव में अतिरिक्त भुगतान चाहते थे।
r
robert

17-Sep-2018

तो वाह वाह

हम हीलिंग मसाज और डीप टिश्यू मसाज के लिए बालिमन हीलिंग स्पा गए हैं। उपचार अद्भुत था क्योंकि मेरे शरीर का दर्द दूर हो गया था और काम के घंटों के दौरान तनाव और थकान के कारण मुझे रात में बेहतर नींद आई। वापस आयेंगे
B
Bryce

16-Sep-2018

बहुत अच्छा!

बहुत पेशेवर और बहुत कुशल कर्मचारी। यह प्यार करती थी।
B
Bernd

20-Aug-2018

ओस्टैंडिंग मसाज

इलाज के लिए बालिमन हीलिंग गए, मालिश यैंडी ने की; मैं अच्छे हाथों में था, बहुत कुशल था।
B
Boohan

29-Jul-2018

अत्यधिक सिफारिशित

अपने मित्र के साथ यात्रा का आनंद लिया। दोनों चिकित्सक पूरे सत्र के दौरान पेशेवर और उचित थे। अत्यधिक सिफारिशित।
Z
Zae

7-Jul-2018

अच्छा लग रहा है

पिछले महीने दौरा किया और बॉडी स्क्रब और मसाज का प्रमोशन पैकेज लिया। मुझे कमरा पसंद आया क्योंकि यह साफ-सुथरा था और अच्छा संगीत बज रहा था। कमरे की सेटिंग सचमुच बहुत अच्छी थी। चिकित्सक पेशेवर और मिलनसार था। वास्तव में मेरे सत्र का आनंद लिया। दोबारा जरूर आऊंगा.
R
Rain

5-Jul-2018

एक युवक आपके लिए मालिश कर रहा है, बस।

2 या 3 छोटे छोटे कमरे और 1 शौचालय + शॉवर कक्ष वाला एक अंधेरा स्थान। लड़के की ओर से ख़राब मसाज, अंत तक दर्दनाक। इसमें कुछ भी समलैंगिक नहीं था, मालिश के स्पर्श पर भी ध्यान दें।
E
Eric

13-जून 2018

कमाल की तकनीक है

मैंने बालिमन हीलिंग मसाज का चयन किया। ऐसी अद्भुत तकनीक! उसके हाथ-पैर अच्छे हैं. मैं फिर से जाना चाहता हूँ।
J
Jason

6-जून 2018

बहुत सकारात्मक मालिश

इस महीने बालिमन हीलिंग स्पा में बहुत ही सकारात्मक उपचारात्मक फ्यूज़न मसाज अनुभव प्राप्त हुआ। इसके दरवाजे पर कदम रखने से ही, प्रत्येक स्टाफ सदस्य ग्राहक-उन्मुख था। थेरेपिस्ट हर बात पर ध्यान दे रहा था, मुझे चीज़ों को समझाने के लिए पर्याप्त देखभाल कर रहा था और यह सुनिश्चित कर रहा था कि मैं अपनी मालिश के दौरान सहज महसूस करूँ। मैं वहां अपने अनुभव की बहुत सराहना करता हूं और निश्चित रूप से वापस आऊंगा।
P
Pierl

14-May-2018

रियल हीलिंग और पेशेवर

10 मई 2018 को हम तीन लोग हीलिंग मसाज के लिए यहां गए थे। उपचार अद्भुत था, मेरे शरीर का दर्द दूर हो गया और मुझे रात में बेहतर नींद आई। वे बहुत प्रोफेशनल हैं. अनुशंसा करना!
W
W

26 - अप्रैल - 2018

सर्वश्रेष्ठ चिकित्सक

मैं मालिश का शौकीन हूं। मैं वर्षों से मालिश करवा रहा हूं। एलेक्स की गहरी ऊतकों की मालिश मेरी अब तक की सबसे अच्छी मालिश थी। यह शुद्ध पूर्णता थी. उन्होंने मेरी परेशानी वाले क्षेत्रों पर काम किया और पूरे समय सही दबाव दिया। मैं उसकी अत्यधिक अनुशंसा करता हूं और यदि मैं स्वयं को चाबियों में पाता हूं तो अवश्य दोबारा आऊंगा। इसके साथ मेरी पीठ में दर्द भी नहीं होगा।
T
Teo

13 - अप्रैल - 2018

अत्यधिक सिफारिशित

मालिश के लिए बहुत अच्छी जगह है. कर्मचारी बहुत दयालु हैं और मालिश बहुत अच्छी है। जगह साफ़ है. एक लंबे दिन के बाद, या अच्छे दिन के दौरान भी अवश्य करना चाहिए;
t
talreja

14-Mar-2018

ट्रैंक्विल और आरामदायक

नींद आने तक उपचार का आनंद लिया। माहौल और मालिश ने मेरे मन, शरीर और आत्मा में सामंजस्य बिठा दिया! पेशेवर और मैत्रीपूर्ण चिकित्सक ने बेहतरीन स्वागत सेवा प्रदान की है। आपके आतिथ्य के लिए लेक्सा और टीम को धन्यवाद, निश्चित रूप से अनुशंसा की जाएगी।
a
allouzi

22 - फ़रवरी - 2018

अद्वितीय Techniq और बहुत ही पेशेवर

डीप टिश्यू मसाज का अनुभव बहुत अच्छा है। मालिश बहुत अच्छी और उत्कृष्ट है. मैं रॉबी को आज़माता हूँ क्योंकि मैं हमेशा उसे समीक्षाओं में देखता हूँ। उनके पास मालिश और हड्डियां तोड़ने की अलग-अलग तकनीकें हैं। मुझे उसकी मालिश की शैली बहुत पसंद है। कुल मिलाकर अनुभव बढ़िया है. वापसी को लेकर उत्साहित हूं.
M
Mack

15 - फ़रवरी - 2018

प्रचार की मालिश बहुत अच्छी थी

यह बहुत अच्छी और आरामदायक मसाज है. इससे मसाज के बाद आपको बेहद आराम महसूस होता है। वापस आयेंगे!
j
jerry

25-Jan-2018

उत्कृष्ट

यहां सबसे अद्भुत मालिश हुई। मेरी बेटियों ने बाली मसाज करायी और मैंने चार हाथों की मसाज करायी जो अद्भुत थी। मैं पहले ही वापस आ चुका हूँ और मालिश पहली बार जितनी ही अच्छी थी।
A
Andrew

9-Jan-2018

रियल मसाज प्लेस

यह बाली में सबसे अच्छे मालिश स्थानों में से एक है जो वास्तविक मालिश प्रदान करता है, उनके पास मालिश की अनूठी तकनीक है जो कुछ मालिश तकनीकों, वास्तविक मालिश और बिना किसी अतिरिक्त कार्रवाई के संयुक्त है।
s
syah

3-Jan-2018

आराम करें और ताज़ा करें

एलेक्जेंड्रा, रिवर वैली और टैंगलिंग में कई बार हीलिंग स्पा में गया हूं। और मैं कभी निराश नहीं हुआ. प्रत्येक सत्र के बाद हमेशा आराम और तरोताजा महसूस करना।
A
Adam

12-दिसंबर-2017

पेशेवर और दोस्ताना

यह एक बेहतरीन स्पा है, एलेक्स वास्तव में स्वागत करने वाला और मैत्रीपूर्ण है और मेरी गहरी ऊतक मालिश अद्भुत थी। मैंने अपॉइंटमेंट इसलिए लिया क्योंकि मेरी पीठ के निचले हिस्से और कंधे में दर्द हो रहा था। दर्द दूर हो गया है और वास्तव में आराम महसूस हो रहा है।
A
Astor

1-दिसंबर-2017

पेशेवर मससेर

बाली में अपनी 3 दिवसीय यात्रा के दौरान 4 बार वहाँ गया। निश्चित रूप से, वे शहर में शीर्ष मालिश स्थान हैं! न केवल पर्यावरण बल्कि चिकित्सकों की गुणवत्ता भी!
B
Baliman

23-Nov-2017

धन्यवाद

आपकी दयालु समीक्षा के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। बालिमन सर्वोत्तम स्वास्थ्य के लिए पीठ को मजबूत बनाने के महत्व को समझता है और हमारा 60 मिनट का उपचार उपचार इसी क्षेत्र पर केंद्रित है। शायद अगली बार हमारा 75 या 90 मिनट का उपचार आज़माएँ जिसमें अन्य क्षेत्र भी शामिल होंगे... शुभकामनाएँ,
B
Baliman

22-Nov-2017

धन्यवाद

आपकी दयालु समीक्षा के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। बालिमन सर्वोत्तम स्वास्थ्य के लिए पीठ को मजबूत बनाने के महत्व को समझता है और हमारा 60 मिनट का उपचार उपचार इसी क्षेत्र पर केंद्रित है। शायद अगली बार हमारा 75 या 90 मिनट का उपचार आज़माएँ जिसमें अन्य क्षेत्र भी शामिल होंगे। शुभकामनाएँ, बालिमन हीलिंग स्पा
I
Illu

15-Nov-2017

उत्कृष्ट मालिश

इस सप्ताह वहाँ था. मालिश कठिन थी, केवल पीठ पर केंद्रित थी। लेकिन यह बहुत पेशेवर था, और बहुत अच्छी तरह से किया गया था। सिफारिश करूँगा।
M
Mac

21-Aug-2013

बहुत न्यूयॉर्क - जब कॉकटेल की कीमतों की बात आती है

एक आश्चर्यजनक समलैंगिक क्लब अनुभव के लिए अत्यधिक कीमत। फ्रैंगिपानी को पता है कि कुआलालंपुर में यह एकमात्र खेल है जब उच्च स्तरीय समलैंगिक बार की बात आती है, तो एक हाथ और एक पैर का शुल्क लेने की उम्मीद करें - शुक्रवार की रात को 30 रिंगगिट कवर शुल्क आपको कार्ल्सबर्ग की एक बोतल देता है यदि बीयर आपकी पसंद का पेय है। प्रत्येक कॉकटेल के लिए 40 रिंगिट या अधिक भुगतान करने की अपेक्षा करें। कर्मचारी थोड़े चिड़चिड़ा हैं और आपको अधिक पेय ऑर्डर करने के लिए परेशान करेंगे। संगीत मधुर है और वास्तव में पूरी रात नाचने के लिए नहीं है। भीड़ एस एंड एम (स्टैंड-एंड-मॉडल) समूह के साथ-साथ मैत्रीपूर्ण प्रकारों का सामान्य मिश्रण है।
M
Mac

21-Aug-2013

औसत लोगों के साथ अच्छा सौना

मंडी मांडा के बारे में पसंद करने लायक बहुत कुछ है। यह आमतौर पर तीन मंजिलों पर बहुत सारे खेल के मैदान के साथ साफ-सुथरा है, जिसमें ड्राई सॉना, स्टीम रूम, डार्क भूलभुलैया और निजी केबिन शामिल हैं। वहाँ मशीनों और निःशुल्क वज़न से सुसज्जित एक काफी अच्छी तरह से सुसज्जित जिम है जो डे थर्मस के "जिम" से मीलों बेहतर है। वहाँ नाश्ते के लिए मामूली मेनू वाला एक कैफे है। वे मैत्रीपूर्ण ट्रांससेक्सुअल और ट्रांसवेस्टाइट्स को रोजगार देते हैं। यह एक बहुत ही शांत पड़ोस में है, जिसका कैब ड्राइवर पता नहीं लगा सका, इसलिए किसी भी स्थिति में अपना स्मार्टफोन ले आएं। मैं शुक्रवार की रात 16 अगस्त को मंडी मांडा गया था। वहाँ सभी उम्र, जाति और शारीरिक गठन के लगभग 20 पुरुषों का मिश्रण था, जिनमें से अधिकांश चीनी थे। जिम में लाल स्पीडो में कसरत करने वाले एक गंभीर रूप से गर्म एशियाई लड़के को छोड़कर औसत भीड़ - पीला, सुंदर, स्वादिष्ट उभार, पेट, नितंब और पैरों के साथ दुबला मांसल। ऐसा लग रहा था कि उसे किसी और के साथ मौज-मस्ती करने के बजाय जिम में कसरत करने और दर्शकों का मनोरंजन करने में अधिक रुचि थी। मंडी मांडा के बारे में पसंद करने लायक बहुत कुछ है और शायद यह केएल में सर्वश्रेष्ठ है लेकिन अपनी उम्मीदें कम रखें।
B
Baliman

15-Nov-2017

शुक्रिया

आपकी समीक्षा के लिए धन्यवाद। बालिमन को बहुत खेद है कि आप अपने इलाज से नाखुश थे। आपका चिकित्सक एक नया फ्रीलांस भर्ती था और अब हम उसे अतिरिक्त प्रशिक्षण देंगे। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि उसके नाखून हमेशा कटे रहें।' शुभकामनाएँ, बालिमन
k
keel

14-Nov-2017

यहाँ इसका बहुत बुरा अनुभव है

मैं 2 घंटे की गहरी मालिश के लिए बुकिंग कर रहा हूँ! लेकिन मालिश करने वाले ने लगभग डेढ़ घंटे तक मेरे पैर की मालिश की, फिर भी अब मेरे पैर में बहुत दर्द हो रहा है! और आधे घंटे पीछे, मेरे अगले शरीर की कभी मालिश मत करना! और मालिश करने वाले के नाखून लंबे होते हैं! बहुत ज्यादा निराशा!
M
Mac

22-Aug-2013

सर्वश्रेष्ठ में से एक

एशिया में सर्वश्रेष्ठ? बैंकॉक में बेबीलोन, ओसाका में होकुओकन और टोक्यो में 24 काइकन के पास उस खिताब के लिए बेहतर दावे हो सकते हैं लेकिन अनिकी निराश नहीं करेगी। एक सक्रिय डार्करूम और बहुत सारे निजी केबिनों के साथ स्वच्छ और अच्छी तरह से सुसज्जित सुविधाएं, आप शायद बाहर जाने के बिना यहां कुछ दिन बिता सकते हैं! यदि फिट युवा एशियाई आपकी पसंद हैं, तो आप उन्हें यहां पाएंगे।
s
shear

13-Nov-2017

बहुत अच्छा

मैंने और मेरे दोस्तों ने यहां पहली बार हॉट स्टोन मसाज की, और अगले दिन बॉडी स्क्रब और फेशियल किया। अच्छी सेवा । छोटी सी जगह लेकिन पूरी सुविधाएं और आपको सुखद आश्चर्य होगा। सब अच्छा और आरामदायक.
i
izuka

31-Oct-2017

परफेक्ट स्किल

बालिमन हीलिंग स्पा अद्भुत था! दबाव और विश्राम के सही मिश्रण के साथ यह मेरी अब तक की सबसे अच्छी मालिशों में से एक थी। उन्होंने जो तेल इस्तेमाल किया वह बहुत अच्छा था और अच्छा था, कमरे साफ सुथरे थे और पृष्ठभूमि में अच्छा सुखदायक संगीत बज रहा था जो आपको आराम करने में मदद करता था, कर्मचारी वास्तव में दयालु और बहुत पेशेवर थे और यह एक सुंदर छुट्टी क्षेत्र में स्थित था। यह बहुत अच्छा अनुभव था और मैं निःसंदेह वापस जाऊँगा। अत्यधिक सिफारिश किया जाता है!
T
Thomas

18-Oct-2017

उत्कृष्ट

मैं इस जगह पर कई बार गया हूं और गुणवत्ता बाली में सर्वश्रेष्ठ में से एक है। मैं यहां हीलिंग मसाज की पुरजोर अनुशंसा करता हूं।
b
ben

8-Oct-2017

एकदम सही विश्राम और लाड़!

इस सप्ताह के अंत में पहली बार गया और क्या आनंद आया! कर्मचारी अत्यंत मित्रवत हैं, सब कुछ बेदाग और शांत है। मालिश करने वाले ने मेरी मालिश और स्क्रब उपचार अद्भुत किया! मुझे बिल्कुल नया और आरामदायक महसूस हुआ। निश्चित रूप से वापस जा रहा हूँ!
R
Richi

2-Oct-2017

अद्भुत मालिश

बाली में एक थका देने वाली छुट्टी के बाद, हमें हीलिंग स्पा मिला, एक ऐसी जगह जहां आप आराम कर सकते हैं और खुद को लाड़-प्यार दे सकते हैं। कर्मचारी अच्छे और बहुत मिलनसार हैं, उनके पास चुनने के लिए अद्भुत मालिश और बॉडी स्क्रब और अन्य सेवाएं हैं..मुझे खुशी है कि मैं और मेरे दोस्त इस जगह पर आए... आप जो कीमत चुकाएंगे वह इसके लायक है..:)
a
adalon

27-Sep-2017

लगातार बकाया मालिश

मैं मसाज पार्लरों में बार-बार जाता हूं, और विभिन्न आउटलेट्स में बालिमन हीलिंग स्पा में मसाज को लगातार उत्कृष्ट पाता हूं! अपॉइंटमेंट स्लॉट प्राप्त करना आसान है, और रिसेप्शनिस्ट हमेशा मित्रवत होते हैं। इसके अलावा, अज़हर बिल्कुल उत्कृष्ट है! वह मजबूत था और उसने मेरी सभी गांठें सही जगह पर सुलझा दीं। हीलिंग मसाज वाला पैकेज खरीदने पर कोई अफसोस नहीं।
C
Chua

23-Sep-2017

उत्तम

मित्र का सुझाव है कि यह स्पा अच्छी मालिश प्रदान करता है। उनके उपचारात्मक मसाज और स्क्रब के पैकेज को आज़माएं। वास्तव में वहां पूरे उपचार का आनंद लें। और मेरी थेरेपिस्ट "एलेक्सा" भी बहुत मिलनसार है। शानदार!!!
B
Baliman

12-Sep-2017

धन्यवाद

आपकी दयालु समीक्षा के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. हमें यह जानकर बहुत खुशी हुई कि आपको हमारे उपचार से लाभ हुआ। हमारा लक्ष्य बालीमन हीलिंग मसाज के साथ बाली में एक अनूठी सेवा प्रदान करना है। हमें आशा है कि आपसे शीघ्र ही पुनः भेंट होगी। बालिमन हीलिंग स्पा में हम सभी की ओर से शुभकामनाएँ।
B
Baliman

24-Aug-2017

धन्यवाद

बेहतरीन प्रतिक्रिया के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करना है, इसलिए मुझे खुशी है कि आपने स्पा में हमारे साथ अपने समय का आनंद लिया। हम आपकी पुनः यात्रा की प्रतीक्षा कर रहे हैं
D
David

15-Aug-2017

अच्छा स्थान ...

मैं अपने होटल से चलते समय बालिमन हीलिंग स्पा में आया। इतने अद्भुत कौशल वाले बहुत ही मिलनसार कर्मचारियों के साथ इतना अच्छा स्पा पाकर मैं बहुत आश्चर्यचकित था। मेरे पास उनकी विशेष हीलिंग मसाज थी जिसमें चिकित्सक आपकी पीठ पर चलता है। मैं जरूर लौटूंगा.
B
Baliman

14-Aug-2017

धन्यवाद

आपकी अच्छी समीक्षा के लिए धन्यवाद. हमें यह जानकर खुशी हुई कि आपकी स्थिति बेहतर है। हमारी बालिमन हीलिंग मसाज बहुत चिकित्सीय है। हम आपसे जल्द ही दोबारा मिलने की उम्मीद करते हैं... शायद हमारे किसी अन्य उपचार के लिए। शुभकामनाएं,
W
William

13-Aug-2017

हीलिंग स्पा उम्मीदों से अधिक है

बाली में किसी स्पा में मेरी पहली यात्रा, मुझे पहले तो संदेह हुआ क्योंकि यहाँ बहुत सारी सेवाएँ हैं। हीलिंग स्पा वास्तव में अच्छा था। स्टाफ अच्छी तरह से प्रशिक्षित है और उसकी अच्छी सिफारिश की गई है। मुझे पीठ दर्द और मांसपेशियों में दर्द था और इलाज के बाद वह सब ठीक हो गया। यदि आप बाली में हैं। इस स्थान को आज़माएँ. अत्यधिक अनुशंसित.
M
Mark

27-Oct-2013

बहुत बढ़िया और उम्मीद है कि वे गुणवत्ता बनाए रख सकेंगे

पहले मैंने सोचा कि यह नीरस और खाली होगा, लेकिन जब मैं वहां गया तो मामला कुछ और था। यह शानदार, जीवंत था, इसमें कई अच्छे दिखने वाले लोग और पर्यटक थे, बहुत साफ-सुथरा था और पेशेवर कर्मचारी अपनी नौकरी के विवरण के लिए जिम्मेदार थे। सौना, स्टीम रूम, व्हर्लपूल, शॉवर, शौचालय, जिम, डार्करूम, केबिन अच्छे, साफ-सुथरे, आराम करने और यात्रा करने के लिए एक बेहतरीन जगह हैं। यह अच्छा होगा यदि वे प्रत्येक टॉयलेट बाउल केबिन में टॉयलेट टिश्यू लगा सकें। बुरी बात यह है कि सेल फोन के लिए कोई कवरेज नेटवर्क नहीं है। यहां तक ​​कि उनके फोन नंबर पर भी कभी-कभार ही संपर्क हो पाता है. मैं वास्तव में आशा करता हूं कि प्रबंधन अपनी सेवाएं (स्वच्छता, सुरक्षा, आतिथ्य आदि) लगातार बनाए रख सकता है। अच्छा काम करते रहें।
J
Jay

10-Aug-2017

मेरा पहला स्क्रब

मैं वहां स्क्रब के लिए गया था. पहले तो मुझे इंतज़ार करना पड़ा क्योंकि जाहिर तौर पर उनके पास कर्मचारी कम थे। एक क्षण बाद जब फ्रंट डेस्क पर बैठे व्यक्ति ने कहा कि वह ऐसा करेगा (मैंने मन में सोचा कि यहाँ एक और गड़बड़ हो गई है, क्योंकि रिसेप्शनिस्ट यह कर रहा है)। पता चला कि वह अच्छा था. यह सचमुच सब कुछ था। एक बहुत छोटी सुविधा लेकिन इसके लायक थी। एलिगेंट्ज़ सॉना तक ग्रैब बाइक टैक्सी पहुंचाने में मेरी मदद करने के लिए धन्यवाद.. हाहा.. मैं आपको बता दूंगा कि बीच रास्ते में बाइक का ईंधन खत्म हो गया और उसे मुझे लाने के लिए दूसरे ग्रैब आदमी को बुलाना पड़ा..हाहाहा बाली मज़ा!
L
LIM

9-Aug-2017

आश्चर्य की बात है

स्पा में सेवा के स्तर को देखकर बहुत आश्चर्य हुआ। स्वागत पेय परोसा गया, मालिश अच्छी थी और सबसे बढ़कर, मित्रवत सेवा। अच्छा स्थल। मैं जहां से आया हूं, यह अधिकतर नीरस सेवा है।
J
Jasper

1-Nov-2013

कोई शिष्टाचार नहीं और असभ्य काकीकू बूढ़ा रिसेप्शनिस्ट

मैं और मेरा दोस्त वहां गए. जब हमने कुछ छोटे-मोटे सवाल पूछे तो रिसेप्शन में बैठे व्यक्ति ने हमसे बहुत अभद्रता से बात की। इससे हम क्रोधित हो गए और मेरे मित्र ने बहादुरी से उसे उसकी अभद्रता के लिए डांटा! यहाँ मेरी दो सेंट और ईमानदार राय है; आप वहां जाना नहीं चाहेंगे अन्यथा आप बहुत क्रोधित और असंतुष्ट हो जायेंगे।
A
A

3-Aug-2017

बहुत बढ़िया मालिश

मैं बाली में था, मेरा दिन तनावपूर्ण था और मैं बहुत थका हुआ था, इसलिए मैं यहां मालिश के लिए गया। मालिश अद्भुत है, बहुत पेशेवर है। उसने मेरी पीठ ठीक की और यह वास्तव में आरामदायक था। स्पा कक्ष मधुर संगीत के साथ स्वच्छ और आरामदायक है। बिल्कुल आपको रिलैक्स कर देता है
J
Josh

3-Nov-2013

बाली में सर्वश्रेष्ठ

मैंने अपनी हाल की छुट्टियों में बाली के सभी समलैंगिक मसाज स्थानों को आज़माया और बनाना स्पा सबसे अच्छा था। इसमें सबसे दोस्ताना स्टाफ था, चुनने के लिए 12 या अधिक चिकित्सक थे और कम से कम 8 अलग-अलग शैली के कमरे थे। साथ ही मालिश की कीमतें प्रतिस्पर्धा की तुलना में बहुत कम हैं। एक बार प्रयास करें और आप जल्द ही इस महान जगह के हमेशा के लिए दोस्त बन जायेंगे।
B
Baliman

21-Jul-2017

धन्यवाद

आपके दयालु शब्दों के लिए धन्यवाद रोमी। हाल ही में बालिमन हीलिंग स्पा खोलने के बाद से हमें ग्राहकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। हम जल्द ही आपको फिर से देखने का इंतज़ार करेंगे ...
B
Baliman

15-Jul-2017

धन्यवाद

आपकी जानकारीपूर्ण समीक्षा के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। हम अपनी सॉफ्ट ओपनिंग अवधि के दौरान आपकी प्रतिक्रिया की वास्तव में सराहना करते हैं। बालीनीज़ हीलिंग मसाज के लिए हमारे विभिन्न उपचारों का वर्णन करने वाले हमारे ब्रोशर में हमारे ग्राहक की पीठ पर चलते हुए हमारे चिकित्सक की एक तस्वीर है। यदि इससे आपको आश्चर्य हुआ हो तो मुझे खेद है। यह एक विशेष तकनीक है जिसे हमने जापानी शियात्सू मसाज से अपनाया है। हो सकता है कि अगली बार आप हमारी बालिमन मसाज आज़मा सकें जो एक अधिक सौम्य उपचार है। हमने अपने सभी चिकित्सकों को यह सुनिश्चित करने के लिए सूचित किया है कि उनके नाखून हर समय काटे जाएं। आपकी उपयोगी टिप्पणियों के लिए फिर से धन्यवाद... बालिमन की ओर से शुभकामनाएं। कृपया ध्यान दें कि हम अभी भी अपने सॉफ्ट ओपनिंग स्पेशल ऑफर कर रहे हैं।
H
Henry

11-Jul-2017

निराशाजनक

मैं बालिमन हीलिंग स्पा पर था। शनिवार को सुबह 9.00 बजे. जुलाई 8. 2017 बाली उपचार मालिश और चिकित्सक लेना भयानक था। मुझे बताए बिना या मुझे सूचित किए बिना. अचानक अपने ठंडे पैर से मेरी पीठ दबा दी। और वे चीज़ें जो मुझे सबसे अधिक परेशान करती हैं। वह अपने अंगूठे से मेरी पीठ पर धक्का देता है और उसके नुकीले नाखूनों से मेरी पीठ पर निशान पड़ जाते हैं।
n
novandy

13-Nov-2013

एमजीग्राउंड सौना जकार्ता

आराम करने के लिए एक शानदार जगह, विशेषकर बाहरी सुविधाएं। मित्रवत स्टाफ़।
R
Romy

3-Jul-2017

बहुत बढ़िया अनुभव

बाली का सबसे गुप्त रहस्य बालिमन हीलिंग स्पा है। एक असाधारण अनुभव. खूबसूरत माहौल. बहुत ही पेशेवर और चिकित्सक शीर्ष श्रेणी के हैं। अत्यधिक सिफारिश किया जाता है।
M
Michael

16-Nov-2013

साइगॉन का सबसे अच्छा

मैंने पूर्व स्थान का कई बार दौरा किया और स्थल और सेवा से हमेशा प्रसन्न रहा, इसलिए जब मैंने सुना कि वे मेरी पिछली यात्रा पर चले गए, तो मुझे उम्मीद थी कि यह बेहतर के लिए बदल गया है। यह है। स्थान साफ़ और नया है और कर्मचारी हमेशा की तरह मधुर और मिलनसार हैं। एचसीएमसी में सर्वोत्तम सेवा के लिए आपको वास्तव में इस स्थान की जाँच करनी होगी।
B
Baliman

2-Jul-2017

धन्यवाद

आपकी अच्छी समीक्षा के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. हाँ, हमारे उपचार बालिमन के लिए बहुत विशेष और अद्वितीय हैं। हमने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए मसाज टेबलें विशेष रूप से बनाई थीं। हमें बहुत ख़ुशी है कि आपने देखा कि वे कितने सहज हैं। हम आपको फिर से देखने का इंतजार करते हैं
B
Baliman

11-जून 2017

धन्यवाद

आपकी दयालु समीक्षा के लिए धन्यवाद मार्टिन। हाँ, रोफिक और रयान की मालिश बालिमन हीलिंग स्पा के लिए बहुत खास और अनोखी है... बाली में आपके द्वारा अनुभव की जाने वाली किसी भी अन्य मालिश के विपरीत। मुझे खुशी है कि आप हमारी विशेष सॉफ्ट ओपनिंग छूट का लाभ उठाने में सक्षम हुए। हमें उम्मीद है कि आप दोनों जल्द ही दोबारा मिलेंगे...
M
Martin

31-May-2017

अद्भुत मालिश

मैंने और मेरे दोस्त ने हाल ही में बालिमन हीलिंग स्पा में मालिश की। यह आज ही खुला है और स्पा एक अद्भुत गर्म शॉवर और दोस्ताना स्टाफ के साथ बेहद साफ है। मैं पेशेवर मालिश करने वालों रोफिक और रयान की अत्यधिक अनुशंसा करता हूँ। अद्भुत मालिश के लिए धन्यवाद. रोफिक और रयान ने जिन तकनीकों का उपयोग किया वे बहुत अनोखी थीं... अगली बार तक।
G
Gary

23-Nov-2013

क्रूज पर एक शानदार समय

क्रूज़ क्लब आसानी से सिंगापुर का सबसे अच्छा सौना है जिसमें मात्रा और गुणवत्ता दोनों के मामले में सबसे अच्छी भीड़ है। कई सुविधाओं वाला बड़ा, साफ-सुथरा क्लब और इसे जारी रखने के लिए कई दिलचस्प थीम वाली रातें। जब मैं वहां था तो यह हॉट स्थानीय लड़कों से भरा हुआ था। यदि आप शहर में नए हैं और आपके पास सीमित समय है, तो यह एक ऐसा पड़ाव है जिसे आप चूकना नहीं चाहेंगे।
I
Indra

28-May-2017

बहुत बढ़िया और अनोखा

मित्र की अनुशंसा है कि यह स्पा सर्वोत्तम तकनीक वाली मालिश प्रदान करता है। विशेष उपचार बालिमन हीलिंग मसाज 90 मिनट का प्रयास करें। सचमुच अद्भुत और अद्वितीय. मेरा चिकित्सक रयान है। मैं उस स्पा की अनुशंसा उन लोगों के लिए करूंगा जिन्हें वास्तविक उपचारात्मक मालिश की आवश्यकता है।
B
Brett

24-Nov-2013

सिफारिश नहीं की गई

यदि आप वास्तविक मालिश की तलाश में हैं तो मैं इस स्थान की अनुशंसा नहीं करता। मसाज केवल 20 मिनट तक चली और बाकी 10 मिनट तो आप जानते ही हैं। मालिश करने वाले ने 200,000 रुपये की टिप मांगी। कुल मिलाकर, मैंने 450,000 मिनट की मालिश के लिए 20 खर्च किए। काश मैंने होटल मसाज का विकल्प चुना, जिसमें वास्तविक सुखदायक मालिश के पूरे एक घंटे के लिए केवल 100,000 रुपये हैं। तौलिए से बदबू आ रही है.

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल