बाहर आ रहा है

बाहर आ रहा है

कालीज़ीयम के बगल में लोकप्रिय समलैंगिक बार / कैफे।

Coming Out

स्थान चिह्न

लेटरनो 8 में वाया दी सैन जियोवानी, रोम, इटली, 184

कोलोसियम के बगल में स्थित, कमिंग आउट रोम के समलैंगिक परिदृश्य में एक संस्था है। यह बिस्टरो कैफे बार पूरे दिन खुला रहता है और इसमें विभिन्न थीम वाली रातें होती हैं। मंगलवार की रात कराओके के लिए होती है और ड्रैग क्वीन्स रविवार और कभी-कभी बुधवार को मंच पर आती हैं।

मैत्रीपूर्ण कर्मचारी। लोकप्रिय और शाम में व्यस्त। ऊपर एक समलैंगिक बिस्तर और नाश्ता है जो पैसे, वातानुकूलित अतिथि कमरों के लिए अच्छा मूल्य प्रदान करता है।

कार्यदिवस: 08: 00 - 02: 00

सप्ताहांत: 08: 00 - 02: 00

निकटतम स्टेशन: Colosseo

विशेषताएं:
बार
कैफ़े
कराओके
संगीत
मूल्यांकन करें बाहर आ रहा है
3.1
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 26 वोट

L
Lorenzo

11-Sep-2020

घृणित।

खुशी चिपचिपी और गंदी है. मैत्रीपूर्ण नहीं, भोजन निम्न गुणवत्ता वाला है (भले ही अगले दरवाजे माइबार से बेहतर हो)। यह धोखाधड़ी है. मैं वहां जाता था, एक बार फिर सक्रियता के कारण, लेकिन परेशानी के लायक नहीं - घृणित जगह। हालाँकि खाना सस्ता है.
M
Marcus

29-Sep-2019

पर्यावरण का स्वागत करते हुए

मैंने रविवार की शाम को खाना खाया और ड्रिंक किया, शुरू में यह थोड़ा धीमा था लेकिन जल्दी ही बाहर और अंदर भरा हुआ हो गया। भोजन और पेय की कीमतें बहुत अच्छी थीं और कर्मचारी चौकस और दयालु थे।
J
Julian

13-Oct-2018

समलैंगिक और रोम में यात्रा करना

हाल ही में एक अकेले यात्री के रूप में रोम का दौरा किया और साइट देखने से स्वागत अवकाश के लिए हर दिन बाहर आकर रुका और पाया कि यह बहुत मजेदार था! स्टाफ बहुत मिलनसार और बहुत सुंदर था, चीन, पेरिस और मेलबर्न के अन्य अकेले यात्रियों से मुलाकात हुई... नए दोस्तों से मिलने के लिए शानदार जगह और शनिवार की रात 11:00 बजे के बाद पूरी सड़क खूबसूरत पुरुषों से भर जाती है... हॉट , गर्म, गर्म... सचमुच मेरी यात्रा सफल रही!!!
T
Tin

30 - अप्रैल - 2018

खूबसूरत नैननक्श

दोपहर को इस बार में गया तो ठंडा पेय पीने की इच्छा हुई। जैसे ही मैं बैठा, मैंने बारटेंडर की ओर देखा, उसने हाथ हिलाया। लेकिन 10 मिनट के बाद भी मुझे सेवा नहीं मिली तो मैं चला गया। बारटेंडर ग्राहकों के बजाय अपने आप में व्यस्त हैं।
D
Dave

28-Sep-2016

महान स्थान!

इस स्थान पर रोमा का आनंद लेते हुए बहुत अच्छा समय बिताया। इसने हमें विषम हनीमून मनाने वालों से भरे शहर में स्वागत और समावेशी महसूस कराया।
H
Happy tourist

3-May-2014

बाहर घूमने का अच्छा स्थान

कोलोसियम से लगभग एक मिनट की पैदल दूरी पर। यदि आप दर्शनीय स्थलों की यात्रा के बाद विश्राम चाहते हैं तो यह काफी उपयोगी है। सेवा मित्रतापूर्ण और कुशल थी और पिज़्ज़ा बहुत अच्छा था - हालाँकि थोड़ा महंगा था (इस क्षेत्र में बाकी सभी चीज़ों की तरह)। यदि हमारे पास अधिक समय होता, तो शायद शाम को वापस आ सकते थे - जो जाहिर तौर पर तब होता है जब बार व्यस्त हो जाता है। डेफ़ देखने लायक।
E
Eric

10-Mar-2014

बहुत सुंदर स्थान

थोड़ी देर रोमिंग के बाद बैठने, शराब पीने, लोगों को देखने और अन्य समलैंगिक लोगों को देखने के लिए जगह मिलना अच्छा लगता है। सेवा ख़राब नहीं थी. किसी के साथ जाना बेहतर है जब तक कि आप बहुत मित्रतापूर्ण न हों।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल