बीजिंग पावर स्पा

बीजिंग पावर स्पा

Beijing Power Spa

स्थान चिह्न

पूर्वी तीसरी रिंग, चाओयांग जिला, बीजिंग, चीन

गे-स्वामित्व वाली, पेशेवर, बीजिंग में पुरुषों की केवल मालिश सेवा। पावर स्पा प्रमाणित पुरुष चिकित्सकों द्वारा आवश्यक तेल मालिश के साथ-साथ बॉडी स्क्रब और चेहरे के उपचार की एक श्रृंखला प्रदान करता है।

रोजाना सुबह 10 बजे से खोलें। 24 घंटे उपलब्ध आउट-कॉल। विशेष प्रस्तावों के लिए उनकी वेबसाइट देखें।

कार्यदिवस: 11: 00 - 02: 00

सप्ताहांत: 11: 00 - 02: 00

निकटतम स्टेशन: हुजियालू (बाहर निकलें C)

विशेषताएं:
मालिश
मूल्यांकन करें बीजिंग पावर स्पा
2.9
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 25 वोट

T
Terry

16-जून 2019

शानदार मालिश

मैं दूसरी बार आया हूं और दोनों अनुभव बहुत अच्छे रहे। कमरा अच्छा और आरामदायक है. मैंने जेम्स के साथ बहुत अच्छा समय बिताया: उत्कृष्ट मालिश, बहुत देखभाल करने वाला और जानता है कि आपको कैसे आराम महसूस कराना है!
M
Manny

30-Nov-2018

सच में संतुष्ट

जैरी के साथ अच्छा समय बिताएं। उसकी मालिश उत्कृष्ट है और वह घड़ी पर नजर रखने वाला नहीं है। बहुत देखभाल करने वाला और मुझे लाड़-प्यार का एहसास कराया। 90 मिनट की सेवा चुनी.
K
Kevin

23 - अप्रैल - 2018

एलेक्स के साथ उत्कृष्ट अनुभव

एलेक्स के साथ मेरा अनुभव बहुत अच्छा रहा। उन्होंने बहुत अच्छी मसाज की. :)
J
Jay

21 - अप्रैल - 2018

सभी बुरी समीक्षाओं से बेहतर है

मैं थोड़ा झिझक रहा था लेकिन कोई विकल्प नहीं था क्योंकि कॉल के लिए यह एकमात्र 24 घंटे खुली मालिश है। इमारत काफ़ी पुरानी थी लेकिन मालिश कक्ष आरामदायक था। जब मुझे कैब मिलने में दिक्कत हो रही थी तो जेम्स बहुत दयालु था और उसने मुझे वापस मेरे होटल तक पहुँचाया... वास्तव में उसने अच्छी मालिश की।
T
T

19 - अप्रैल - 2018

भयानक अनुभव

मालिश ठीक थी. जब मालिश करने वाला जा रहा था तो मैंने उससे 12.5% ​​टिप देने के लिए पैसे मांगे। उसने कोई बदलाव न होने का दावा किया और गुस्सा होने लगा। बाद में उन्होंने कुछ बदलाव किये लेकिन पूरा नहीं। इसलिए मुझे उसे एक छोटी सी सलाह देनी पड़ी, क्योंकि मैं अब "मेरे पास बदलाव का खेल नहीं है" के मूड में नहीं था। वह बेहद आक्रामक हो गये. कितना भयानक अनुभव है. यह स्थान अपने जोखिम पर चुनें!

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल