बाबुल सौना (बंद)

बाबुल सौना (बंद)

Babylon Sauna (CLOSED)

स्थान चिह्न

34 नांथा रोड, सैथॉर्न सोई 1 से दूर, बैंकाक, थाईलैंड, 10120

बैंकॉक का प्रसिद्ध गे सॉना महामारी से नहीं बच सका। दुख की बात है कि दोबारा उद्घाटन नहीं होगा।

बैंकॉक का सबसे प्रसिद्ध समलैंगिक सौना और सबसे लंबे समय तक चलने वाले समलैंगिक स्थलों में से एक। बेबीलोन की व्यापक सुविधाओं में एक बड़ा पूल, स्टीम रूम, ड्राई सॉना, जकूज़ी, डार्क रूम, भूलभुलैया और निजी केबिन शामिल हैं।

आप अपने तन, तैरना, कसरत से आश्चर्यचकित कर सकते हैं, आश्चर्यजनक रूप से अच्छे रेस्तरां में भोजन का आनंद ले सकते हैं, चिल आउट क्षेत्रों में बीयर पी सकते हैं, या बस पुरुष मालिश करने वाले के हाथों में आराम कर सकते हैं। लॉकर प्रदान किए जाते हैं। कैश लाएं लेकिन अपने होटल में कीमती सामान छोड़ दें या रिसेप्शन के बगल में एक सुरक्षा बॉक्स में रख दें।

मोनोगैमस समलैंगिक जोड़े बाबुल के आराम के 100% वातावरण का आनंद ले सकते हैं जितना कोई और। हम अनुशंसा करते हैं कि आप अपने स्वयं के फ्लिप-फ्लॉप (और यदि आप बाहर काम करना चाहते हैं तो जिम गियर) लाएं।

रविवार की दोपहरें सबसे व्यस्त रहती हैं। अप्रैल में सोंगक्रान महोत्सव के दौरान, बेबीलोन बहुत तेजी से भर जाता है, और प्रवेश 'एक में एक बाहर' के आधार पर होता है।

कार्यदिवस: 10: 30 - 22: 30

सप्ताहांत: 10: 30 - 22: 30

निकटतम स्टेशन: एमटीआर: लुम्फिनी

विशेषताएं:
बार
कैफ़े
डार्क रूम
जिम
इंटरनेट का उपयोग
मालिश
उलझन
आरामदायक केबिन
भोजनालय
सॉना
स्पा
भाप से भरा कमरा
सन छत
तरणताल
मूल्यांकन करें बाबुल सौना (बंद)
3.6
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 279 वोट

2017 ऑडियंस अवार्ड्स
2017 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2018 ऑडियंस अवार्ड्स
2018 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2019 ऑडियंस अवार्ड्स
2019 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2020 ऑडियंस अवार्ड्स
2020 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

J
Jochen

5-Aug-2022

बेबीलोन सौना फर इमर गेशलोसेन?

यह बैंकॉक की सबसे खूबसूरत जगह थी। मैं हर साल इसका इंतजार करता था। शहर के मध्य में एक नखलिस्तान. मेरे लिए यह दुनिया का सबसे खूबसूरत सौना था
M
Mike

16-May-2021

एक पौराणिक सौना का अंत

मैंने मित्रों के माध्यम से सुना। (उस वेबसाइट की तलाश करने के बाद जो अब काम नहीं कर रही है) जिसे बेबीलोन ने बंद कर दिया है। मालिक ने जमीन डेवलपर्स को बेच दी है और सेवानिवृत्त हो गया है। यह दुनिया में इस तरह का एकमात्र सौना था... और मैं इसे याद करूंगा। काश मैं कुछ अद्भुत कलाकृतियाँ या प्राचीन वस्तुएँ घर ले जा पाता!
J
Just A

27 - अप्रैल - 2020

अच्छा अनुभव

मैं दिसंबर 2019 को वहां गया था। सुविधा बहुत अच्छी है और बहुत अच्छे लोग हैं, खासकर विदेशी। बहुत सारे स्थानीय नहीं. पर मुझे ये पसन्द है। एक जगह जहां मैं निश्चित रूप से दोबारा जाऊंगा.. मुझे उस अनुभव की बहुत याद आती है।
P
Paul Yates

24-Mar-2020

संकट?

क्या आप वर्तमान वायरल संकट के दौरान खुले रह रहे हैं?
J
Jon

8-Mar-2020

मुझे जगह पसंद आई, लेकिन स्टाफ उतना दोस्ताना नहीं है

दुनिया भर में कई समलैंगिक सौनाओं का दौरा किया है और मुझे बेबीलोन की शैली वास्तव में पसंद आई। बगीचे सुंदर हैं और घूमने-फिरने और मौज-मस्ती करने के लिए सुविधाओं का अच्छा चयन है। यदि आप अपने सपनों के आदमी से नहीं मिल पाते हैं तो कृपया व्यवसाय को दोष न दें - यह उनकी गलती नहीं है।
L
Lee

8-Mar-2020

मिस्टर फेवरेट सौना। शर्मनाक -

मैं बेबीलोन को अपना घर मानता हूँ। मैं पिछले चार वर्षों से बेबीलोन का दौरा कर रहा हूं और हमेशा हर जगह से अद्भुत लोगों से मिलता हूं। बात करना। हंसी आ रही है. अनुभव साझा करना. फिर भी, अद्भुत समय बिता रहा हूँ। वायरस की स्थिति के कारण हाल ही में वहां लोगों की संख्या में गिरावट आई है। मैं लगातार तीन दिन वहां था. और प्यारे मिलनसार लोगों से मुलाकात हुई। थाई (खूबसूरत माँ)। स्वीडिश. दानिश। कैनेडियन. ऑस्ट्रेलियाई। ब्रीटैन का। एक अनोखी जगह. मैं बेबीलोन के बिना बैंकॉक की कल्पना नहीं कर सकता। मैं हमेशा बेबीलोन और उसके लोगों से जुड़ा रहता हूं लेकिन इस बार मुझे पूरी तरह से प्यार हो गया। आशा करते हैं कि कोरोना का कोई इलाज या वैक्सीन मिल जाए और चीजें सामान्य हो जाएं। मैं अपनी अगली यात्रा की प्रतीक्षा कर रहा हूं। और अंदाज़ा लगाइए, उचित समय पर बैंकॉक जाना है। ली (फिलिस्तीनी आयरिश)
S
Stuart

29-दिसंबर-2019

स्टुअर्ट मलार्ड

मैंने और मेरे साथी ने कई वर्षों तक बेबीलोन का दौरा किया है और देखा है कि वहां के स्तर धीरे-धीरे कम हो रहे हैं। आज की यात्रा अब तक की सबसे ख़राब और पूरी तरह से तोड़-फोड़ थी। रिसेप्शन का प्रबंधन करने वाला व्यक्ति बहुत अस्वाभाविक था। कोई सुप्रभात, नमस्ते या थाई मुस्कान नहीं। यह आज सुबह साढ़े दस बजे की बात है. हमारे वाउचर मान्य नहीं हैं क्योंकि यह सप्ताह पार्टी सप्ताह है। पूल के विपरीत किनारों पर बैठने में 10 रुपये का खर्च आया। वहाँ तौलिए के साथ बहुत सारे लाउंजर्स थे, इसलिए ऐसा कहा जाता था। भोजन और पेय अच्छे और उचित मूल्य पर हैं। चियांग माई में वन सेवन गे सौना छोड़ने के बाद यह एक वास्तविक निराशा थी। वन सेवन क्लब बेहद दोस्ताना स्टाफ के साथ उत्कृष्ट है। अगर आपको मौका मिले तो जाएं और अंतर का अनुभव करें। स्टुअर्ट, एक शाम की पार्टी के लिए सुबह साढ़े दस बजे भुगतान करना आश्चर्यजनक है। यूके.
S
Sam

20-Nov-2019

बैंकॉक में सर्वश्रेष्ठ स्थान

मैं वर्षों से नियमित रूप से बेबीलोन का दौरा करता रहा हूं और अब भी इसे थाईलैंड की सबसे अच्छी जगहों में से एक मानता हूं। यह साफ-सुथरा है, स्टाफ बेहद चौकस और मिलनसार है। प्रवेश द्वार पर कुछ लोग वास्तव में ग्राहकों का अभिवादन नहीं कर रहे हैं, लेकिन बाकी लोग बहुत मिलनसार हैं। उनके लॉकर रूम को पसंद करें (हालाँकि हाल ही में लॉकर में कोई कंडोम और चिकनाई नहीं रखी जाती है)। बेबीलोन एक समलैंगिक सॉना से कहीं अधिक है। मैं कभी-कभी वहां सिर्फ खाना खाने जाता हूं। खाना वाकई अच्छा है. पेय बहुत अच्छे हैं और कीमतें बाहर के रेस्तरां के साथ बहुत प्रतिस्पर्धी हैं। हालाँकि, पिछले कुछ वर्षों में ग्राहक पश्चिमी ग्राहकों की ओर बहुत अधिक स्थानांतरित हो गए हैं। इसलिए, थाई पुरुषों के प्रेमी के लिए अब अधिक विकल्प नहीं हैं। लेकिन यह अभी भी मेरा नंबर है. मौज-मस्ती और बढ़िया समय बिताने के लिए घूमने लायक 1 जगह।
D
David

18-Nov-2019

ओह प्रिय बाबुल को क्या हुआ है?

मैं नवंबर की शुरुआत में एक सप्ताह में पांच बार बेबीलोन गया। यह दुखद था क्योंकि यह पहले बहुत अच्छा हुआ करता था, अब यह भयानक है। सफाई कर्मचारी आलसी होते हैं और अपना ज्यादातर समय मोबाइल पर बिताते हैं। मुझे लगता है कि अपनी पांच यात्राओं में मैंने एक सफाईकर्मी को कुछ केबिनों की सरसरी तौर पर सफाई करते देखा है। बिल्डिंग बी में संगीत वही तीन सीडी है जो मैंने आखिरी बार पांच साल पहले देखी थी। मैंने प्रबंधक से पूछा और उसने कहा कि यह वही है जो मालिक चाहता है, भले ही मैंने अब तक कभी भी बेबीलोन का दौरा नहीं किया है, लेकिन 17 साल पहले मैंने कभी मालिक को इमारत बी में जाते देखा था, कम से कम खुलने के समय के दौरान। वह क्षेत्र जो पहले नग्न क्षेत्र हुआ करता था और हर शाम खुलता था, अब केवल शुक्र-रविवार को शाम 7 बजे तक खुला रहता है, जिसका मतलब है कि बाकी जगह सप्ताहांत में 5-7 बजे के बीच पैक हो सकती है। जिसका कुछ लोग आनंद ले सकते हैं, लेकिन मेरे लिए इसका मतलब है कि सौना और स्टीम रूम में अत्यधिक भीड़ हो जाएगी। पूरा परिसर थका हुआ लग रहा है, खासकर हॉट टब।, पूरी जगह को वास्तव में अपग्रेड करने की जरूरत है। और चेतावनी का एक शब्द. मेरी पांच यात्राओं में से दो बार उन्होंने मुझसे उन पेय पदार्थों के लिए शुल्क लेने की कोशिश की जो मैंने नहीं पी। इसलिए सुनिश्चित करें कि जब आप निकलें तो बिल की अच्छी तरह जांच कर लें।
J
Jimmy

17-Sep-2019

अमीर एशियाई और फ़ारंग के लिए जगह

यह ज्यादातर चीनी पर्यटकों और यूरोपीय पर्यटकों/प्रवासियों के लिए एक विशेष स्थान है जो वहां रहते हैं और दैनिक आधार पर यौन संबंध बनाते हैं। चीनी के अपवाद के साथ जनसांख्यिकी उच्च हो सकती है और कई लोग विभिन्न क्रूज़िंग शिष्टाचार के साथ एक दृष्टिकोण रखते हैं। चूँकि इसकी कीमतें अन्य सौनाओं की तुलना में बहुत अधिक हैं, इसलिए आपको वहां स्थानीय लोग कम ही मिलेंगे।
A
Alex

13-Oct-2019

बिलकुल ठीक नहीं

ख़ैर, पूरी तरह सच नहीं है. सबसे पहले, स्थानीय लोगों की वित्तीय संभावनाओं को कम मत आंकिए, वे कुछ भी खर्च कर सकते हैं - और बेबीलोन में अभी भी बहुत सारे "स्थानीय लोग" हैं। जो मुझे सबसे अधिक पसंद है... कीमतें अन्य सौनाओं की तुलना में बहुत अधिक नहीं हैं - राचाडा 3 और मेनिया लगभग दोगुनी अधिक हैं, और यदि आपकी उम्र 50 से अधिक है तो आपको वहां चार गुना अधिक भुगतान करना होगा...
L
Lee

23-Aug-2019

एक और चौंकाने वाला अनुभव TOP NOTCH

बस, पैसे पर. मैं और मेरा दोस्त शुक्रवार और रविवार को बेबीलोन गए और बहुत अच्छा समय बिताया। मैं प्रति वर्ष लगभग 200 दिन बड़े पैमाने पर यात्रा करता हूं लेकिन इस तरह की जगह से कभी नहीं जुड़ा। मैं अद्भुत लोगों से मिला हूं और हम दोस्त बन गए हैं। इधर-उधर फ़फ़िंग। कैफे में लड़कों के साथ बातचीत करने या पूल में डुबकी लगाने या सुविधा का उपयोग करने से बेहतर कुछ भी नहीं है। स्थान की पुरजोर अनुशंसा करता हूँ. यह वह जगह है जहां हर कोई आराम कर सकता है और मौज-मस्ती कर सकता है। मैं अपनी अगली यात्रा का बहुत इंतज़ार कर रहा हूँ। ❣ ली ( )
L
Lee

15-Jul-2019

पैसे पर

मैं जब भी बैंकॉक जाता हूं तो यहां आता हूं। (9-10 बार) प्रति वर्ष (मैं एशिया में रहता हूँ)। मैं वहां हमेशा अद्भुत लड़कों से मिलता हूं। हम बातचीत करते हैं. हम हसे। हम अपनी कहानी और यात्रा साझा करते हैं। मैं बहुत यात्रा करता हूं और कभी भी इस तरह की जगह से जुड़ा नहीं हूं। मेरी नजर में और मेरे सापेक्ष अनुभव में, रिसेप्शन पर काम करने वाले लड़के प्यारे हैं और हमेशा मुस्कुराते रहते हैं, सौना मेरे लिए बिल्कुल सही है। थोड़ा अंधेरा है लेकिन मुझे इसकी आदत है और मैं जानता हूं कि मुझे अपना रास्ता कैसे खोजना है। अगस्त में मेरी अगली यात्रा का बहुत इंतज़ार है। इस स्थान को एक उत्तम समलैंगिक क्लब बनाने के लिए धन्यवाद। ✈️ली
J
Jim

28-May-2019

बेबीलोन = स्वर्ग

मैंने 20/5/19 को बेबीलोन की अपनी पहली यात्रा का अनुभव किया और सुखद आश्चर्य हुआ। एक बार जब मैंने प्रवेश शुल्क का भुगतान किया और अपनी लॉकर की चाबी प्राप्त की, तो मुस्कुराहट की भूमि में दोनों लोगों के चेहरे उदास थे? अपने समय के दौरान जिन अन्य सदस्यों से मेरा सामना हुआ, उनके विपरीत। अंदर और बाहर दोनों जगह सुविधाएं किसी से पीछे नहीं थीं। एक बढ़िया कोल्ड ड्रिंक के साथ कुछ अतिरिक्त धूप का आनंद लेने के लिए तैराकी क्षेत्र विशेष रूप से पसंद आया। बहुत सारे अच्छे लोगों से मुलाकात हुई, खासकर कुछ शानदार थाई लोगों से। बेबीलोन निश्चित रूप से परिणाम देता है और इसे अगले स्तर तक भी ले जाता है। धन्यवाद।
K
K

16 - अप्रैल - 2019

केवल पुराने लोगों के लिए

मैं 30 साल का एक फिट एशियाई लड़का हूं। जब मैं वहां गया तो वहां काफी लोग थे. लेकिन 70% बूढ़े आदमी थे और 30% स्थानीय और एशियाई (मोटे या बहिन) थे। यदि आप दुनिया भर से अधिक उम्र के समलैंगिकों को पसंद करते हैं, तो आपको वहां अवश्य जाना चाहिए। लेकिन यदि आप आकर्षक एशियाई पुरुषों से मिलना चाहते हैं, तो कहीं और जाएँ।
T
Tony

18-Mar-2019

रेगिस्तान में नखलिस्तान की तरह स्वर्ग

ताइपे सोई 13इन की तुलना में, बेबीलोन में बहुत अधिक पश्चिमी लोग हैं, और यह मुझे ताइपे से यहां एक पागल सप्ताहांत बिताने के लिए आकर्षित करता है। मुझे भूरे भालू और बालों वाले सेक्सी, बालों वाले पिताओं से मिलने के लिए तौलिया-मुक्त पार्टियाँ पसंद हैं। अच्छे रेस्तरां और सनटैन वाले लोगों से घिरा पूल। ताइपे में शानदार शरीर वाले सैकड़ों खूबसूरत एशियाई लोग हैं लेकिन कुछ ही पश्चिमी लोग हैं। इसलिए दादाजी के लिए युवा लड़कों से लड़ने के बजाय मेरे लिए सप्ताहांत के लिए यहां उड़ान भरना बेहतर होगा। बेबीलोन निश्चित रूप से कोकेशियान ग्राहकों के लिए नंबर एक स्थान है, और ताइपे को समलैंगिक पर्यटन के लिए अंतरराष्ट्रीय मानक के साथ एक बड़े समलैंगिक हॉट स्प्रिंग्स सौना/रिज़ॉर्ट की आवश्यकता है।
J
Jack

8 - फ़रवरी - 2019

जाने के लिए अद्भुत जगह

मैं 26 जनवरी से एक सप्ताह के लिए वहां था और मैंने अपने जीवन का सबसे अद्भुत समय बिताया। हर सुबह भयानक हैम के साथ नाश्ते के बाद, मैं चारों ओर सुंदर शरीरों को देखते हुए तैरता और धूप से झुलस जाता। दोपहर में, केबिन में जाने के लिए किसी को ढूंढने के लिए अंधेरे क्षेत्र में चला गया। शाम को, जकूज़ी और भाप से भरे रास्ते में अच्छी गतिविधियाँ होती हैं... किसी ऐसे व्यक्ति के साथ आँगन में बैठकर शराब भी पी, जो अभी कुछ समय पहले ही मिला था। तौलिया-मुक्त पार्टियाँ शानदार थीं और कई सेक्सी लोगों के साथ अच्छा नृत्य हुआ। संक्षेप में कहें तो, बेबीलोन उन लोगों के लिए दुनिया भर में नंबर एक है जो एशियाई लोगों से प्यार करते हैं और एशियाई लोग अन्य जातियों से प्यार करते हैं, और निश्चित रूप से मैं अपने कुत्ते को देखे बिना दरवाजे से बाहर निकलने की कोशिश करूंगा और अच्छी कार्रवाई के लिए बेबीलोन के लिए उड़ान भरूंगा, गंदे, बिना किसी विकृति के नैतिक सप्ताहांत.
f
fred

31-Jan-2019

दुनिया में सबसे अच्छा समलैंगिक स्नानघरों / रिसॉर्ट्स में से एक

मैं 4 बार जा चुका हूं और हमेशा वापस जाने के लिए उत्सुक रहता हूं। मुझे स्विमिंग पूल के किनारे आराम करना और सभी सुंदर और सेक्सी पुरुषों को देखना अच्छा लगता है। मैं कई स्टीम रूम और सौना का भी आनंद लेता हूं (हालांकि थोड़ा गर्म पक्ष पर)। मुझे यह भी लगता है कि स्विमिंग पूल के सामने वाले रेस्तरां में खाना पूल के किनारे बार की तरह ही काफी अच्छा है। आराम करने और आराम करने और माहौल और सेक्सी पुरुषों का आनंद लेने के लिए अच्छी जगह है। यदि आप बुनियादी बैरक कमरों की तुलना में थोड़ा अधिक पैसा खर्च करना चाहते हैं, तो उनके पास कुछ बहुत अच्छे कमरे उपलब्ध हैं और साथ ही प्राचीन वस्तुओं और कला कार्यों से भरा एक पुराना थाई घर भी उपलब्ध है। यदि आप बैरक में एक कमरा किराए पर लेते हैं तो मैं वास्तव में उनके द्वारा परोसे जाने वाले नाश्ते की सराहना करता हूँ। ढेर सारे ताजे फल, ऑर्डर पर बनाया गया ऑमलेट, स्वादिष्ट सूप, फ्रूट जैम या मुरब्बा के साथ क्रोइसैन, कॉफी, चाय, बोतलबंद पानी। यदि आप वहां रुकना चाहते हैं, तो यह बहुत सुविधाजनक हो सकता है और स्नानघर के लिए निःशुल्क पास हो सकता है। पहले से आरक्षण बुक करना सुनिश्चित करें अन्यथा आपको पता चलेगा कि कमरे बिक गए हैं। बैरक का लाभ (कम खर्चीला) और समूह शॉवर भी। बहुत साफ-सुथरा और प्रत्येक कमरे में कीमती सामान के लिए एक निजी तिजोरी है। लम्फिनी एमआरटी स्टेशन से पैदल दूरी के भीतर। यदि आप कहते हैं कि आप बेबीलोन बैरक जाना चाहते हैं तो कई टैक्सी चालक स्थान से परिचित नहीं हैं। यह मुख्य सड़क पर नहीं है. एक अर्ध-आवासीय, दूतावास क्षेत्र में कुछ संकरी गलियों में छिपा हुआ।
G
George

27-Jan-2019

अच्छी जगह हो रही है

मैंने 24 जनवरी को बेबीलोन का दौरा किया और मुझे उस अधेड़ उम्र के व्यक्ति के परिचित अभद्र व्यवहार का सामना करना पड़ा जो चाबियाँ सौंपता था। ऐसा लगता है कि वह अपनी नौकरी से नफरत करता है और अपने ग्राहकों से घृणा करता है। मुझे यह देखकर आश्चर्य हुआ कि उन्होंने अपनी कीमतें नहीं बढ़ाई हैं, और प्रवेश शुल्क 260 baht है, जो अन्य बैंकॉक सौनाओं की तुलना में अनुकूल है। यह कहा गया कि यह जगह काफी अच्छी लगती है। वे अलग-अलग समय पर अलग-अलग खंड खोलते हैं जो काफी परेशान करने वाला है और निचले नग्न क्षेत्र का जीर्णोद्धार किया गया है और इसे सबसे खराब स्थिति में बदल दिया गया है। 26 तारीख को, मेरी दूसरी यात्रा पर, बड़ी संख्या में ग्राहक शायद एक शांत एक्स रेटेड शो का आनंद लेने आए थे। यदि आपकी उम्र 50 से कम है और आप फारंग हैं तो किसी युवा थाई के साथ संबंध बनाने की संभावना अच्छी है। विशाल जकूज़ी और स्टीम रूम में बहुत सारी गतिविधियाँ होती हैं। लोग अँधेरा क्यों चुनते हैं यह मेरे लिए रहस्य है। निश्चित रूप से एक अच्छा चेहरा सबसे अच्छे आकर्षणों में से एक है। उनके पेय की कीमतें बहुत उचित हैं और टॉनिक के साथ वोदका 120 baht पर एक सस्ता सौदा है। संक्षेप में कहें तो बेबीलोन अभी भी फरंगों के लिए सबसे अच्छा सौना है।
K
Kent

30-दिसंबर-2018

लौटने के लिए इंतजार नहीं कर सकता!

मैं यहां तीसरी बार आया हूं, यह सबसे बेहतरीन समलैंगिक मक्का है जहां मैंने कभी देखा है। अद्भुत पुरुषों से मिलने का अवसर कहीं भी अप्रतिम है। ऐसा कहने के बाद, बैरक के कमरों में काफी सुधार हो सकता है। मेरी मुख्य शिकायत यह है कि हालाँकि आपको नाश्ता मुफ़्त मिलता है, लेकिन आपको तुरंत कॉफ़ी मिलती है। महिलाएं सुबह-सुबह शौचालय की सफाई शुरू कर देती हैं, जबकि मैं स्नान करने और अन्य पुरुषों से मिलने की कोशिश कर रहा था। इसने हुक-अप करने के अवसरों को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया। इन शिकायतों के अलावा, स्थान बहुत अच्छा है लेकिन प्रबंधन ग्राहकों के सुझावों को ध्यान में रखता है।
D
David

23-Nov-2018

यह क्या नहीं था

कुछ वर्षों से जा रहा हूँ. इन दिनों ऐसा लगता है कि वे ग्राहकों को हल्के में लेते हैं। सफ़ाईकर्मी वर्षों से वहाँ हैं और जानते हैं कि उन्हें नौकरी से नहीं निकाला जाएगा। आपने उन्हें किसी भी केबिन को साफ करते हुए नहीं देखा है। केबिन के कई दरवाज़े वर्षों से टूटे हुए हैं और खुलने योग्य नहीं हैं। भूतल के शौचालय में मूत्रालय पांच साल पहले टूट गया था और उसकी मरम्मत नहीं की गई है। सबसे सस्ती मालिश 800 baht की है, हालांकि वेबसाइट अभी भी 400 baht कहती है। सप्ताहांत के अलावा, यह स्थान सुनसान है। इसके बावजूद, प्रबंधन मूल्य प्रोत्साहन द्वारा कस्टम को प्रोत्साहित करने के लिए कोई प्रयास नहीं करता है।
D
Dean

8-Oct-2018

उत्कृष्ठ अनुभव!

मुझे बेबीलोन से प्यार है! वहां बहुत सारे हॉट लोग थे, और मैं लगातार दो दिन एक लड़के से मिला, और निश्चित रूप से हमने दूसरी बार खेला। उसके साथ यह सचमुच बहुत गरमाहट भरी मुठभेड़ थी। काश मैं उसे दोबारा देख पाता! सच तो यह है कि आप यहां उन्हीं लोगों से मिल सकते हैं।
M
Mike

16-Sep-2018

आधा दर्जन बार

मैं पिछले साल दो बार थाईलैंड में था। मैं बेबीलोन में एक होटल के रूप में रुका था और अपने कमरे और नाश्ते से रोमांचित था। शनिवार की रात और रविवार को दिन के अधिकांश समय सौना हमेशा एक अच्छा समय होता है। सुपर फ्रेंडली अंतर्राष्ट्रीय भीड़। अपने वर्तमान पूर्व प्रेमी से अँधेरे कमरे में मिली... वह चीनी है
M
Marc

22-Jul-2018

भाप से भरा कमरा

पिछले कुछ दिनों से बेबीलोन होटल में रह रहा हूँ और मैंने नियमित रूप से अपने पूरक सौना पास का आनंद लिया है। कुछ दिन पहले तक जब किसी ने स्टीम रूम को - जो उस समय तक बैठने, आराम करने और खेलने के लिए बिल्कुल उपयुक्त था - को अधिकतम स्तर पर चालू करने का निर्णय लिया था। अप्रिय. वहां रहना और आराम करना असंभव है (यदि आप वहां यही करना चाहते हैं)। अन्यथा... अभी भी एक अच्छी जगह है। शायद पहले की तुलना में थोड़ी कम भीड़ है?
R
Richard

26-May-2018

dr

कुछ वर्ष पहले जब यह संस्था खुली थी तब से मैंने इसका दौरा किया है और इसने सुधार के अलावा कुछ नहीं किया है। इसका श्रेय मालिक, उनके स्टाफ और बैंकॉक के लोगों को जाता है। यह बहुत अच्छा था, और हां, मुझे लगता है कि कंडोम और चिकनाई तक अधिक पहुंच होनी चाहिए, लेकिन अरे, रेस्तरां अद्भुत था और सेवा भी बहुत बढ़िया थी। अच्छा काम करते रहें, और हां, मैं उनके होटल सेक्शन में रुका हूं और यह किसी भी मानक से अंतरराष्ट्रीय है।
I
Ian

2 - अप्रैल - 2018

एक और शानदार प्रवास

जब मैंने दोहा के एक इतालवी 29 वर्षीय फ्रांसेस्को के साथ बीयर का आनंद लिया, तो मैंने एक निपुण जैज़ तिकड़ी द्वारा निर्मित क्लासिक धुनों पर बेबीलोन के लटकते बगीचों के विस्तार की प्रशंसा करते हुए केंद्रीय प्रांगण के सौहार्दपूर्ण माहौल पर विचार किया। उन सभी नकारने वालों से जो रोशनी के स्तर, सुरक्षा, सफ़ाई, कर्मचारियों, अन्य संरक्षकों की उम्र और विभिन्न अन्य ग़लत विचारों पर सवाल उठाते हैं, मैं कहता हूँ कि क्या बकवास है। बेबीलोन एक खूबसूरत अभयारण्य है जहां आप वास्तव में आराम कर सकते हैं, मौज-मस्ती कर सकते हैं और अन्य पुरुषों से मिल सकते हैं।
J
J.

29-Mar-2018

मेरे जीवन का सबसे बुरा अनुभव

सॉना अच्छा दिखता है और इसकी संरचना बड़ी है, लेकिन सेवाएँ बहुत अच्छी नहीं हैं। मैं 13/03/18 को वहां गया था और मालिश कक्ष के पास गीले फर्श पर मेरा एक्सीडेंट हो गया था (बहुत पुरानी और सादी चप्पलें दुर्घटना का मुख्य कारण थीं।) मेरा हाथ टूट गया और मुझे कुछ समय के लिए अस्पताल में रहना पड़ा पांच दिन। हाथ को ठीक करने के लिए मुझे सर्जरी करानी पड़ी। सौना के प्रबंधक या सौना स्टाफ के किसी अन्य व्यक्ति ने मेरी स्थिति के बारे में जानने के लिए मुझे कभी फोन नहीं किया। थाईलैंड में मेरी छुट्टियाँ दूसरे दिन ख़त्म हो रही हैं।
B
Berns

28 - फ़रवरी - 2018

क्या मैं पूछताछ कर सकता हूं?

प्रवेश शुल्क कितना है और यहां सुविधाओं का उपयोग करने में कितना खर्च आएगा? कृपया सलाह दें। धन्यवाद
K
Ken

6-Jul-2018

क्या आप विदेशी हैं?

थाईलैंड में अधिकांश चीजें सस्ती हैं, जब तक कि आप ठगे न जाएं। प्रवेश शुल्क उचित है, लेकिन यह स्थान उबाऊ है, जब तक कि सप्ताहांत पर नग्न पार्टी न हो।
M
Mark

23 - फ़रवरी - 2018

और कोई कंडोम नहीं?

कुछ समय बाद इस महान स्थल पर वापस आया... कुछ बदलाव देखे: - लॉकर में अब कंडोम उपलब्ध नहीं कराए गए (क्यों, हर कोई प्रीप पर है और अब इसकी आवश्यकता नहीं है?) - केवल 1 तौलिया (2 के बजाय जैसा कि हमेशा होता था) - स्टीम रूम 5 मिनट से अधिक समय तक टिकने के लिए बहुत गर्म है (यह कहां से आया?)। लेकिन... हाँ, अभी भी एक बढ़िया जगह है
R
Rick

30-May-2018

मुझे बाबुल से प्यार है

मैं 90 के दशक के मध्य से बेबीलोन जा रहा हूं। यह एक अलग स्थान पर हुआ करता था. नया स्थान और भी बेहतर है (मुझे नहीं लगता था कि यह संभव था) - मैं दुनिया भर में कई सौनाओं में गया हूं, और यह अब तक का सबसे अच्छा स्थान है जहां मैं कभी गया हूं। यह उल्लेखनीय रूप से सुंदर और विविध है। वहाँ एक सुंदर पूल और बगीचा/आंगन, जिम, स्नैक बार, रेस्तरां (वास्तव में अच्छे भोजन के साथ) मालिश (मध्यम है), केबिन हैं जिनका आप उपयोग कर सकते हैं (अतिरिक्त भुगतान किए बिना) जकूज़ी, भाप, सौना, चलता रहता है . जैसे-जैसे रात होती जाती है, विभिन्न क्षेत्र खुल जाते हैं। धैर्य रखें। मस्ती करो। मैंने प्रवेश स्टाफ के बारे में बहुत सारी शिकायतें पढ़ी हैं। यदि आप गुब्बारों और मार्चिंग बैंड की अपेक्षा कर रहे हैं, तो इसे भूल जाइए। प्रवेश बहुत कम महत्वपूर्ण है. आप भुगतान करते हैं, आपको कागज की एक पर्ची मिलती है, आप उसे दूसरे व्यक्ति के पास लाते हैं जो आपको चाबी देता है। वे आपको देखकर खुश नहीं हैं क्योंकि उनके पास हर दिन सैकड़ों मेहमान आते हैं। बस उन प्रसिद्ध थाई मुस्कुराहट की चाहत से छुटकारा पाएँ। आप जानते हैं कि आप वहां क्यों हैं. आनंद लें।
M
Mark

25 - फ़रवरी - 2018

धन्यवाद!

बहुत खूब ! स्टीम रूम के तापमान को समायोजित करने के लिए धन्यवाद !!!!
K
KY

21 - फ़रवरी - 2018

हैप्पी आर!!!

बहुत सारी मौज-मस्ती और घूमने के लिए कई जगहें, उबाऊ नहीं, निश्चित समय पर विशेष गेट खुले, कर्मचारी मिलनसार और मददगार हैं, खासकर कैशियर। दोबारा आने की इच्छा है.
D
Danny

10 - फ़रवरी - 2018

disapoint

बहुत सामान्य। कुछ खास नहीं, प्रवेश कर्मचारी मित्रवत नहीं हैं, मुझे लगा कि "आपका स्वागत नहीं है" 80 के दशक का कैलिफ़ोर्निया प्रवास निराश
M
Michael

19-Jan-2018

बहुत अच्छा समय

पिछले सप्ताह कुछ घंटों के लिए गया था, मुख्य रूप से घर लौटने से पहले कुछ देर धूप सेंकने के लिए। पूल के आसपास बहुत से लोग थे जिनके पास कुछ कुर्सियाँ बची थीं, लेकिन मुझे बैठने के लिए एक कुर्सी मिल गई। मुझे नहीं लगता कि ऊपर पेड़ों के कारण पूरे पूल के आसपास पूरे समय सूरज रहता है। बढ़िया पूल सेवा. बढ़िया जिम. बढ़िया रेस्टोरेंट और जगह साफ-सुथरी है। मैंने सॉना में चक्कर लगाए और मेरा खूब स्वागत हुआ। और दोपहर का समापन लियो द्वारा एक अविश्वसनीय मालिश के साथ हुआ। एक बहुत ही प्रतिभाशाली युवक, और बहुत अच्छा। बैंकॉक में एक शानदार आखिरी दिन के लिए धन्यवाद। मैं वापस आऊंगा।
L
Lee

2-Jan-2018

शानदार सौना

मैं 2017 में कई बार इस जगह का दौरा कर चुका हूं। मुझे यह बहुत पसंद है। सॉना उत्तम है. सुविधाएं शानदार हैं. मुझे वहां हमेशा बहुत अच्छा अनुभव रहा है। एशिया और यूरोप/अमेरिका के प्यारे, आकर्षक, मिलनसार लोग। फोम पार्टी में मैंने अद्भुत समय बिताया, जो सपना सच होने जैसा था। मैं निश्चित रूप से उस स्थान की अनुशंसा करता हूं और मैं बार-बार अपनी यात्रा की प्रतीक्षा कर रहा हूं। ली - फ़िलिस्तीन।
B
Bob

14-दिसंबर-2017

आपको अनुभव करने की आवश्यकता है

इस सौना में कुछ बार गया हूँ। यदि आपको कामुक पिता पसंद हैं तो आप भाग्यशाली हैं। यह साफ-सुथरा है और एक हद तक अच्छी तरह से चलता है। लेकिन ब्रिटेन की तरह सावधान रहें, आपको अपने बारे में समझदारी की जरूरत है और माहौल बिना किसी चेतावनी के विषाक्त हो सकता है। यदि आप सौना में नौसिखिया हैं तो इससे भी बदतर स्थिति है, लेकिन मैं पहली बार आने वाले लोगों को बेबीलोन की बिल्कुल भी अनुशंसा नहीं करूंगा। यह अभी भी मेरे पसंदीदा में से एक है लेकिन इसका चरम बीत चुका है। चाहे आप कुछ भी करें, उनके होटल में न रुकें क्योंकि कई बार सुरक्षा की बहुत आवश्यकता होती है। कुछ थके हुए दिखने के बावजूद इस प्रकार की स्थापना के लिए अन्य सुविधाएं सर्वोत्तम हैं। मैं केवल एक बार प्रयास करने के लिए इस स्थान की अनुशंसा करूंगा।
l
lihuanian

8-दिसंबर-2017

उच्च उम्मीदें थीं, लेकिन ...

मैं और मेरा बॉयफ्रेंड अब तक बहुत सारे सॉना का दौरा कर चुके हैं और बेबीलोन सॉना का दौरा करने के लिए भी बहुत उत्साहित थे। हमने इसके बारे में बहुत सारी अच्छी बातें सुनी हैं। लेकिन यह समय और पैसे की बर्बादी थी। सबसे पहले, रिसेप्शन स्टाफ किसी भी आगंतुक से बहुत खुश नहीं दिख रहा था - मुस्कुराहट का एक संकेत भी नहीं। लॉकर घिसे-पिटे हैं, कुछ टूटे हुए हैं। वहां अपना सामान रखना सुरक्षित महसूस नहीं हुआ। एक बात जिसने मुझे चौंका दिया वह यह कि हर कोई नंगे पैर चल रहा है। हे भगवान लोग!!! यह अस्वच्छ भी नहीं बल्कि खतरनाक भी है। वहां पैरों की फंगस अपने चरम पर है। हमें बहुत खुशी हुई कि हम अपनी चप्पलें साथ लाए। बहुत सारे लोगों को नंगे पैर शौचालय की ओर जाते देखा - याद रखें, कभी-कभी शौचालय में गीला फर्श बिल्कुल भी पानी नहीं होता है... हाँ... भीड़ में ज्यादातर 50 से अधिक लोग और पैसे वाले लड़के होते हैं। हम दोनों वास्तव में युवा दिखने वाले जोड़े हैं और सभी को ताज़ा "मांस" की गंध आती है। इसलिए सॉना बिल्कुल भी आरामदायक नहीं था। स्टीम रूम में गया तो दो मिनट से ज्यादा नहीं रुक सका। बहुत डरा हुआ महसूस हुआ. बड़े लोग "नहीं" शब्द को नहीं समझते हैं। यदि आप उनसे विनम्रतापूर्वक आपको न छूने के लिए कहें, तो इसका कोई मतलब नहीं है। सौना वास्तव में सुंदर है लेकिन माहौल भयानक है। अब और नहीं रुक सकते थे - हम चले गए।
C
Chiang

4-दिसंबर-2017

सौना अच्छा है लेकिन स्थानीय लोग बहुत कम हैं

बैंकॉक में पहला सॉना, मैं जा रहा हूँ "सॉना और स्टीम रूम प्रणाली ठीक है" मेरे मन में मैं सोच रहा हूँ कि स्थानीय थाईलैंड के लोगों को जान सकता हूँ। लेकिन यहां दूसरे देश के भी बहुत सारे लोग हैं.
B
Ben

30-Oct-2017

रिटायरमेंट होम या गे सौना?

बेबीलोन एक महान सुविधा है लेकिन दूसरी ओर यह जिन संरक्षकों को आकर्षित करता है वह एक अलग कहानी है। मैं पूल में गया जो अच्छा था लेकिन सचमुच वहां सबसे कम उम्र का व्यक्ति था (मैं 29 वर्ष का हूं)। अधिकांश लोग 50+, अधिक वजन वाले, गंजे पश्चिमी लोग हैं। उनके साथ पैसे वाले लड़के भी होते हैं और जो नहीं होते वे केवल बाद में पैसा पाने की कोशिश करने के लिए वहां होते हैं। जकूज़ी छोटा और गहरा है लेकिन यही कारण है कि वृद्ध पुरुष इसे पसंद करते हैं। थाई लोग वहाँ हैं लेकिन उनमें से कोई भी अत्यधिक आकर्षक नहीं था। यदि आप बड़े हैं तो आपको बेबीलोन पसंद आएगा और यह एक आरामदायक वातावरण है। यदि आप युवा हैं और युवा लोगों का आनंद लेते हैं तो शाम तक न आएं और हो सकता है कि आपको कुछ आकर्षक लोग देखने को मिलें, इसके अलावा यह एक वरिष्ठ नागरिक सम्मेलन है।
Z
Zane

5-Oct-2017

सबसे अच्छा सौना अनुभव!

मेलबर्न, सिडनी, सिंगापुर और ऑकलैंड में सौना देखने के बाद, यह मेरे लिए सबसे अच्छा है। पहली यात्रा में भी मैंने बहुत अच्छा समय बिताया। एकमात्र नकारात्मक पक्ष यह है कि पॉपर्स उपलब्ध नहीं हैं।
S
Shamsher

20-Jul-2017

महान

बेबीलोन में मेरे अनुभव बहुत अच्छे थे। हर दृष्टि से बहुत संतुष्टिदायक समय बीता। बिल्कुल उसी प्रकार की निर्बाध अनुभूति जो मैं ऐसी जगह पर पाना चाहता हूँ। अत्यधिक सिफारिशित। काश मैंने मालिश आज़माई होती। शायद अगली बार.
S
Smoothsincere

16-Jul-2017

मेरी पहली यात्रा 15-07-2017

जगह अच्छी है. लोगों की मिश्रित जाति. अँधेरी भूलभुलैया इतनी बड़ी नहीं है इसलिए आपके पास अधिक यात्रा या विकल्प नहीं होंगे। शावर क्षेत्र बिल्कुल अलग-अलग है, यहां तक ​​कि उनमें 2-3 कनेक्ट भी हैं लेकिन यह पूरी तरह से खुला नहीं है। ज़मीन पर स्टीम रूम अच्छे हैं और बहुत से लोग जो मौज-मस्ती करना चाहते हैं, आपको यह यहाँ आसानी से मिल जाएगा। वे आपके लॉकर में साफ 2 बड़े तौलिये, जेल और कंडोम उपलब्ध कराते हैं। मैं अपने दोस्त के लिए होटल का कमरा देखने गया। कमरा ठीक है लेकिन मुझे उम्मीद है कि मेरे दोस्त को होटल में अन्य मेहमानों के साथ साझा बाथरूम का उपयोग करने का विचार पसंद आएगा। मैंने पाया कि आपके प्रवास के दौरान प्रतिदिन निःशुल्क नाश्ता और सौना, जिम, स्विमिंग पूल तक निःशुल्क पहुँच के साथ दरें बहुत अच्छी हैं।
U
Ugur

13-Jul-2017

ठीक है, लेकिन अजीब है

मैं वहां एक सप्ताह तक रहा. होटल का कमरा बिल्कुल ठीक है। खाना बहुत अच्छा है। लेकिन 2 बातें अजीब हैं. 1. कुछ श्रमिकों ने पॉपर्स बेचने के लिए मुझसे संपर्क किया। 2. बहुत परेशान करने वाला. अपने आखिरी दिन मैं सौना गया और मेरे पास थाई बहत नहीं थी। इसलिए मैं अपने क्रेडिट कार्ड का उपयोग करना चाहता था। स्टाफ सदस्य ने कहा कि न्यूनतम राशि 500 ​​टीबी है। मुझ पर केवल 150 टीबी का बकाया था। मैंने उससे कहा कि मेरे पास पैसे नहीं हैं. उन्होंने कहा "आप तक", जो परेशान करने वाला था। फिर उन्होंने कहा, "ठीक है। लेकिन आपको मुझे 50 टीबी देनी चाहिए, फिर आप अपना क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल कर सकते हैं।" मैंने उसे पैसे दे दिए और बाकी 150 टीबी अपने क्रेडिट कार्ड पर डाल दिए। 500 टीबी वाली चीज़ के बारे में कोई संकेत नहीं था। सामान्य तौर पर, मेरा मानना ​​है कि यहां का स्टाफ एक तरह से खराब है।
M
Mark

17-Jul-2017

क्रेडिट कार्ड

बेबीलोन सौना में इस समय कुछ नवीकरण हो रहा है: इमारत के एक तरफ से दूसरी तरफ (अंधेरे भूलभुलैया क्षेत्र भी) के ऊपर का कनेक्शन बंद है। इतना व्यस्त भी नहीं जितना पहले हुआ करता था... यहां तक ​​कि सप्ताहांत पर भी नहीं।
K
Kevin

25-जून 2017

कई एजिंग लोग

मैं 15 जून को वहां था और मैंने कोई आकर्षक व्यक्ति नहीं देखा। सभी मांसल लेकिन चेहरा वैसा ही।
P
Pierce

27-May-2017

लगभग एक हूकर द्वारा घोटाला!

हे भगवान, मैं कहाँ से शुरू करूँ? इस सॉना में बहुत मजा आ रहा था लेकिन 9:20 पर पहुंचे और पता नहीं चला कि यह इतनी जल्दी बंद हो गया है। तो वैसे भी मैं सॉना में कुछ मौज-मस्ती करने के बाद जाने के लिए तैयार होने के लिए बाथरूम में था और तभी वह शौचालय क्षेत्र में आता है और मुझे देखकर मुस्कुरा रहा था इसलिए मैंने उसके साथ और अधिक पहल की। फिर उसने मुझसे पूछा कि क्या वह मेरे होटल में रुक सकता है और मैंने उसे बताया कि मैं बेबीलोन में नहीं बल्कि दूर एक होटल में रुक रहा हूँ। तब मुझे एहसास हुआ कि वह एक वैश्या था और मैं उसे भुगतान करने के लिए उत्तरदायी था। मैं तब डर गया क्योंकि जगह लगभग बंद थी और मेरे पास वह जो वह मांग रहा था उसका भुगतान करने के लिए पैसे नहीं थे, हालांकि हमारे पास केवल 3 मिनट का समय था। फिर मैं कक्ष से बाहर भागा और उसने मेरा पीछा किया। फिर उसने अपने मैनेजर को चिल्लाया जो मुझे लेने आ रहा था। मैं अपना लॉकर खोलने के लिए लड़खड़ा रहा था, घबराहट के कारण कई बार अपनी चाबियाँ गिरा रहा था और आखिरकार मैंने अपने कपड़े पहने और मुझे वापस ले जाने के लिए निकटतम स्कूटर ढूंढ लिया। यह रात को समाप्त करने का एक बकवास तरीका था और लोगों को इस तरह से उनके पैसे से धोखा देना अच्छा नहीं था।
T
T

23-May-2017

गर्म दोस्तों के बहुत सारे

सोमवार को वहाँ गया, मैंने जो सुना था उसके विपरीत, बहुत सारे खूबसूरत एशियाई पुरुष देखे लेकिन बहुत सारे थाई नहीं। जबकि कई उम्रदराज़ कॉकेशियन हैं, उनमें से कई बहुत फिट हैं और उन्हें पाना आसान नहीं है, हॉट डैडीज़! हालाँकि, ये सभी आकर्षक लोग इधर-उधर घूमना पसंद करते हैं, लेकिन उनके साथ कोई कार्रवाई करना कठिन है। आपका लॉकर प्रवेश पर कंडोम और चिकनाई दोनों प्रदान करता है। एक वेंडिंग मशीन बहुत सस्ती कीमत पर उपलब्ध है, इसकी सराहना करें।
J
J.

14-May-2017

निराशा

अगर आपको फरंग पसंद है तो वहां जाएं। थाई लोग जो थाई या एशियाई लोगों को पसंद करते हैं वे वहां नहीं जाएंगे। यह वास्तव में स्थानीय लोगों के लिए जगह नहीं है।
A
Adam

22 - अप्रैल - 2017

बाबुल: एक अंतर्राष्ट्रीय स्थान

बेबीलोन संभवतः बैंकॉक का सबसे अंतरराष्ट्रीय सौना है। यह दुनिया भर, विशेषकर एशिया के लोगों को ढूंढने के लिए एक शानदार जगह है। इसमें उत्कृष्ट सुविधाएं हैं और यह सभी उम्र के लोगों की भीड़ को आकर्षित करता है; 20-45 आयु वर्ग के एशियाई लोगों के लिए थोड़ा सुझाव दिया गया। नकारात्मक पक्ष स्थानीय स्वाद की कमी और पैसे वाले लड़कों की छोटी उपस्थिति है। कुछ एशियाई लोग थोड़े दंभी होते हैं लेकिन अधिकांश अच्छे होते हैं।
I
Ian

17 - अप्रैल - 2017

बेबीलोन शीर्ष पर वापस आ गया है

मैं पिछले 10 वर्षों में कई बार बेबीलोन में रुका हूँ और इस सोंगक्रान जितना मज़ा कभी नहीं आया। फोम पार्टियाँ और पूल पार्टियाँ बिल्कुल शानदार थीं और यह शर्म की बात है कि वे इतनी जल्दी समाप्त हो गईं। शाबाश बेबीलोन.
b
bru

13 - अप्रैल - 2017

पहली बार एक अच्छा समय।

बीकेके और कई स्थानीय सॉना की अनेक यात्राओं के बाद अब मैं बेबीलोन पर टिप्पणी कर सकता हूँ। हाँ, कई पर्यटक और गैर थाई। जब मैं यात्रा करता हूं तो स्थानीय लोगों से मिलना जरूरी है, और शायद इसीलिए मैं इतने सालों तक बेबीलोन से दूर रहा। लेकिन अब मेरे पास है, मैं वापस आऊंगा।' बैरक के कमरे अच्छे बुनियादी आवास प्रदान करते हैं। सुखद दृश्य, कमरे में सुरक्षित और आरामदायक बिस्तर मेरी सभी आवश्यकताओं को पूरा करता है। अन्य लोग उच्च मानक/आरामदायक कमरे पसंद कर सकते हैं। साझा शॉवर/बाथरूम ने पहली सुबह लेने का एक शानदार अवसर प्रदान किया। लेकिन शेष समय में बाथरूम का उपयोग सामान्य शॉवर/शौचालय आदि ही रहा। कमरे के हॉलवे में (मेरी दो रातों के दौरान) कोई दरवाज़ा खुला या आकस्मिक मुठभेड़ की सुविधा नहीं थी। बंद दरवाज़ों के पीछे से ग्रिंडर संदेश नियमित थे। बढ़िया नाश्ता. सांप्रदायिक तालिकाएँ सामाजिक मेलजोल को प्रोत्साहित करती हैं। कमरे में (उस समय) सबसे हॉट (व्यक्तिपरक राय) आदमी के सामने बैठने से कई लोगों का ध्यान गया। उन्हें यह नहीं पता था कि उन्होंने और मैंने कुछ मिनट पहले ही ग्राइंडर के माध्यम से नाश्ते के कमरे में मिलने की योजना बनाई थी। और नहीं, हम अलग से नहीं निकले। सौना दोपहर और शाम के समय अधिक व्यस्त लग रहा था। संभवतः यह बताता है कि शाम 7 बजे के आसपास आवास की जाँच करते समय कर्मचारियों ने तुरंत सॉना में जाने का सुझाव क्यों दिया। अगले दिन बहुत पहले की यात्रा। दोनों दौरे खूब खेलते हैं. सभी उम्र और कई राष्ट्रीयताओं के लोगों का कुल मिश्रण। कुछ अन्य फ़रांगों से थोड़ा प्रतिस्पर्धात्मक रवैया। एक या दो अत्यधिक स्वामित्व वाले स्थानीय लोग। अधिकांश स्थानों पर कहीं भी कोई अंतर नहीं है। 50 वर्ष से अधिक उम्र होने के कारण मुझे विभिन्न आयु समूहों के बीच लोकप्रिय होने से नहीं रोका जा सका। कुल मिलाकर तीन सप्ताह तक यात्रा करने और स्थानीय दोस्तों से मिलने के बाद कुछ रातें बिताने का यह एक अच्छा तरीका है। स्थानों पर जाने के लिए स्थान ख़राब नहीं है। टैक्सी (कार या बाइक) हमेशा सामने रहती है। बस मीटर के उपयोग पर जोर दें या आवश्यकता से अधिक भुगतान करने के लिए तैयार रहें। आस-पास की सड़कों पर 24/7 यातायात भीड़भाड़ हो सकती है। सुविधा भंडार थोड़ी पैदल दूरी पर हैं।
L
Lee

10-Mar-2017

बदबूदार शॉवर और भाप क्षेत्र

मैं पिछले बुधवार को गया था, जिनमें अधिकतर 40-60 वर्ष के विदेशी बुजुर्ग लोग थे। शॉवर क्षेत्र और भाप क्षेत्र में शरीर की बहुत बुरी गंध आ रही है, प्रबंधन उस बदबूदार चीज़ को हटाने के लिए एयर फ्रेशनर का छिड़काव नहीं कर सकता है! मैं इस जगह पर दोबारा कभी नहीं जाऊंगा. कोई चप्पल उपलब्ध नहीं करायी गयी. भूलभुलैया ठीक से डिज़ाइन नहीं की गई है, यह बिल्कुल दालान की तरह है, इसमें कोई रोमांच नहीं है। मेरे 230 baht बर्बाद हो रहे हैं। यदि आप बूढ़े, विदेशी व्यक्ति चाहते हैं तो इसकी अनुशंसा करें।
J
Jay

19-May-2017

असहमत

यदि आप सोचते हैं कि गे सॉना में जाना 5 सितारा स्पा में जाने जैसा है, तो आपको यह किसी भी गे सॉना में नहीं मिलेगा। ओह, 230 THB के लिए आप 5 सितारा सेवा की उम्मीद करते हैं?
m
mark

17 - फ़रवरी - 2017

गर्म त्रिगुट

मैं पिछले साल के अंत में बेबीलोन गया था और मैंने सबसे अद्भुत समय बिताया। कार्रवाई शाम 6 बजे शुरू हुई और मैंने एक सिंगापुरी और इंडोनेशियाई के साथ आनंद लिया। वहाँ बहुत सारे दर्शक थे लेकिन हमें कोई आपत्ति नहीं थी। पूरी मंजिल कराहों से भर गई और यह वास्तव में आनंददायक था।
G
Guy

12 - फ़रवरी - 2017

स्टीमर भी अंधेरा

बेबीलोन एक बहुत अच्छा समलैंगिक सौना है, लेकिन मुझे एक गंभीर शिकायत है: स्टीमरूम (विशेषकर मुख्य भवन में) बहुत अंधेरा है। मैं समझता हूं कि स्टीमरूम में तेज रोशनी अच्छी नहीं होगी, लेकिन पूर्ण अंधकार भयानक होता है। मैं उन लोगों को देखना चाहती हूं जो मुझे छू रहे हैं, ताकि उनके साथ अंतरंग होने से पहले मैं यह निर्णय कर सकूं कि मैं उन्हें पसंद करती हूं या नहीं। मुझे स्टीमरूम पसंद है और मुझे स्टीमरूम में लोगों के साथ अंतरंग होना पसंद है, लेकिन मुझे वास्तव में थोड़ी रोशनी की ज़रूरत है। स्टीमरूम को अँधेरा कमरा नहीं होना चाहिए।
I
Ian

19 - अप्रैल - 2017

असहमत

दुनिया भर में साइट पर अधिकांश गतिविधियों में अंधेरे क्षेत्र होते हैं। बेबीलोन के छोटे स्टीम रूम में कांच के प्रवेश द्वार से व्यापक रोशनी आती है जो दूरी के साथ फीकी पड़ जाती है। बड़े स्टीम रूम में दो कांच के दरवाजे वाले प्रवेश द्वार और अधिक रोशनी है।
I
Ian

14 - फ़रवरी - 2017

कॉमेंट से सहमत

मैं पूरी तरह सहमत हूँ। जब मैं वहां था तो मुझे यह भी नहीं दिख रहा था कि मैं कहां चल रहा हूं। मेरा सिर लगभग दीवार से टकरा गया। और जब मैंने चलते समय (फिर से दीवार से टकराने से बचने के लिए) अपना हाथ बाहर निकाला, तो गलती से मेरा हाथ किसी के चेहरे पर लग गया।
R
Richard Bradspies

24-Jan-2017

अच्छी तरह से लायक

बेबीलोन और वहां जाने वाले लोगों के प्रकार के बारे में कई परस्पर विरोधी समीक्षाएं हैं। एक मित्र और मैं, दोनों वृद्ध अमेरिकी पर्यटक अच्छी स्थिति में थे, रविवार को गए। यह जगह बहुत बड़ी है, इसमें खेलने के लिए 2 अलग-अलग क्षेत्र हैं जिनमें बहुत सारे निजी कमरे, 2 सौना और 2 स्टीम रूम हैं। पूल बहुत अच्छा है, लाउंज कुर्सियों से घिरा हुआ है। यहां एक रेस्तरां, एक बार, जिम, मालिश क्षेत्र और नाई की दुकान है। वह स्थान सभी प्रकार के लोगों से खचाखच भरा हुआ था: थाई और श्वेत का वास्तविक मिश्रण, और 20 से लेकर 70 के दशक तक की उम्र का एक बहुत बड़ा दायरा। मैं कहूंगा कि अधिकांश लोग 30-50 आयु वर्ग के थे। बहुत स्वागतयोग्य और सभी के लिए कुछ न कुछ।
R
Ricky

13 - फ़रवरी - 2017

बेबीलोन

हां मैं आपसे पूरी तरह सहमत हूं. वहां कई बार गया हूं और वहां की भीड़ देखकर कभी असफल नहीं हुआ। मैं इस गुरुवार को फिर से जा रहा हूँ वाह!!!
P
Peter

10-दिसंबर-2016

बाबुल ने अपने थाई ग्राहकों को खो दिया :-(

मेरे लिए, बेबीलोन दुनिया का सबसे अच्छा सौना हुआ करता था। इसकी शुरुआत में, उतने ही थाई ग्राहक थे जितने श्वेत ग्राहक थे। सॉना अभी भी अद्भुत है, लेकिन ग्राहक अब ज्यादातर वृद्ध श्वेत पुरुष हैं, जैसे वरिष्ठ नागरिकों के लिए घर। उन्हें थाई ग्राहकों को फिर से आकर्षित करने के तरीके खोजने होंगे।
S
S

22-दिसंबर-2016

सहमत

यह बीकेके में सांता क्लॉज़ सेंटर जैसा लगता है
e
eddie

2-दिसंबर-2016

मेरे पास वहाँ एक अद्भुत समय था !!

मैं कम से कम छह बार सौना गया हूं और यहां तक ​​कि मैं तीन रातें होटल में भी रुका हूं। क्या मैं दोबारा जाऊंगा! अरे हाँ! यह एक बहुत बड़ा और अच्छी तरह से संचालित सौना/होटल है, और यह कुछ बहुत ही आकर्षक और चंचल पुरुषों को आकर्षित करता है। मैंने नीचे सॉना में और यहाँ तक कि अपने होटल के कमरे में भी उसी मंजिल पर रहने वाले लोगों के साथ आनंद लिया। सबसे पहले, होटल साफ़ और सुव्यवस्थित है। जब मैंने चेक इन किया तो कमरा अच्छा और साफ़ था और मुझे वहां हमेशा बहुत आरामदायक महसूस होता था। नीचे का सॉना बहुत साफ़ है और घूमने के लिए एक मज़ेदार जगह है। मैंने अपना अधिकांश समय पूल क्षेत्र में कॉकटेल पीने में बिताया, लेकिन मैं खेल के मैदानों में क्रूज पर भी गया, और मैंने उन गर्म पुरुषों के साथ कुछ यादगार समय बिताया, जिनका वर्णन यहां नहीं किया जा सकता। वहां जाने के बारे में मेरा एकमात्र अफसोस यह है कि हवाई अड्डे के लिए कैब लेने से पहले मेरे पास और अधिक आनंद लेने के लिए कुछ और दिन नहीं थे। पुनश्च बेबीलोन में मालिश अवश्य कराएं। लोग आकर्षक हैं और वास्तव में अपने व्यापार को अच्छी तरह से जानते हैं। मेरे कमरे की एक तस्वीर संलग्न है, जिसे देखकर मैं बहुत खुश हुआ। मैं एक ऐसे कमरे में रुका था जिसमें एक साझा बाथरूम/शॉवर की सुविधा थी, लेकिन यह कभी भी व्यस्त नहीं था और हमेशा साफ-सुथरा और अच्छी तरह से साबुन आदि से भरा हुआ था।
D
D D

14-Nov-2016

दुनिया में सबसे अच्छा समलैंगिक सौना में से एक

यह संभवत: मेरे द्वारा देखे गए सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक सौनाओं में से एक है, और मैंने पूरे यूरोप, उत्तरी अमेरिका और एशिया में बहुत बार दौरा किया है। यह काफी स्टाइलिश है, खूबसूरती से सजाया गया है, साफ-सुथरा है और यहां अक्सर बहुत प्यारे और अच्छे दिखने वाले लोग आते हैं। मैं इस वर्ष तीन बार बेबीलोन होटल में भी रुका, जिसकी मैं सभी यात्रियों को हार्दिक अनुशंसा करता हूँ। शानदार कमरे, बढ़िया, तीन बुजुर्ग थाई महिलाओं के साथ बिल्कुल सही नाश्ता, आपको आपकी पसंद के अनुसार अंडे देगा, जो इसे घर जैसा महसूस कराता है। शुद्ध पुरुषों के आनंद से भरी एक रात के बाद आपको बस यही चाहिए। मैं बेबीलोन के बारे में पढ़ी गई सभी बुरी टिप्पणियों से आश्चर्यचकित हूँ! संभवतः यह गंदी लड़ाई कराने वाली प्रतिस्पर्धा है।
J
John

5-Nov-2016

अहंकारी

हाल ही में बैंकॉक में रहते हुए इस जगह का दौरा किया। मैंने हमेशा सुना था कि यह दुनिया भर में सौना का "पवित्र ग्रेल" है। बहुत निराशजनक । हालाँकि यह बड़ा और साफ-सुथरा था, कर्मचारी मैत्रीपूर्ण और अनुपयोगी थे, स्टीम रूम और अधिकांश परिभ्रमण क्षेत्र पूरी तरह से काले, खतरनाक और क्लॉस्ट्रोफोबिक थे। पहले कभी वहां नहीं जाने के कारण इधर-उधर घूमना और चीजें ढूंढ़ना कठिन था। पूछे जाने पर कर्मचारियों ने मदद करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। पूल के किनारे खाना ऑर्डर करने की कोशिश की, भूखा रह गया! पटाया में संसुक इसे मृत समझकर छोड़ देता है।
A
Asian

14-Aug-2016

आयु या युग या वृद्ध

बैंकॉक के एक नियमित आगंतुक ने पाया कि यह सौना बेबीलोन भवन और सुविधा की दृष्टि से बड़ा है। इसमें कोई संदेह नहीं कि वे प्रयास करने और वापस आने के लिए कई लोगों का ध्यान आकर्षित करते हैं। यह सौना शायद एसईए क्षेत्र में सबसे बड़ा है और इसलिए यदि यह सुझाव एक नियमित आगंतुक से लिया जा सके तो बहुत अच्छा होगा। हमें किसी उम्र के आधार पर निर्णय और भेदभाव नहीं करना चाहिए, हम सभी जानते हैं कि यह सिर्फ एक संख्या है, हालांकि, युवा जरूरतों को कैसे पूरा किया जाए, इस पर समझदारी से काम लेना होगा। बगल का सौना चांदी/स्वर्ण आयु वर्ग के लोगों को चांदी के नीचे वाले सौना की तुलना में अधिक प्रवेश शुल्क (दोगुना) देने के लिए प्रोत्साहित करता है, जिसे हममें से कुछ लोग बुद्धिमान और महान मानते हैं। आशा है कि बेबीलोन इसके बारे में कुछ करेगा (टालने के लिए नहीं), यह कोई व्यक्तिगत मामला या स्वाद नहीं है बल्कि यह सिर्फ एक सामान्य ज्ञान है, जैसे-जैसे आप बूढ़े होते जाते हैं तो शांति, शांति और शांति से जीवन का आनंद लेना बेहतर होता है। कुछ एशियाई शायद आपके साथ मौज-मस्ती करना चाहते हैं, लेकिन अंत में, पैसा मायने रखता है, या बुद्धिमानी यह होगी कि आप एक बीएफएफ ढूंढें जिसके साथ आप रह सकें और खेल सकें। बस उन्हें इधर-उधर घूमते हुए, सीढ़ियों से ऊपर-नीचे होते हुए किसी अनिश्चित घटना के घटित होने या उसके विपरीत की तलाश में नहीं देखा जा सकता। बस इसके बारे में दुख हो रहा है, मुझे खेद है डैडी, आशा है कि आप अपनी जीवनशैली का आनंद उसी तरह पा सकेंगे जैसे आप पहले से ही ले रहे हैं। यह किसी भेदभाव के उद्देश्य से नहीं बल्कि हम सभी की भलाई के लिए है। पी.एल.यू
S
Steve

30-Oct-2016

??????

मैं "एशियाई" की टिप्पणियों से भी हैरान हूं। मैं कई बार बेबीलोन बैरक में रह चुका हूं। मैंने कई "रजत/स्वर्ण युग" के लोगों से दोस्ती की है और उनसे मेलजोल बढ़ाया है, जो इस सौना में आते हैं, और वे मेरे जानने वाले सबसे खुश वरिष्ठ समलैंगिकों में से कुछ हैं। जो चीज उन्हें सबसे ज्यादा आकर्षित करती है वह है वहां का समलैंगिक माहौल, समुदाय की वास्तविक भावना। गोगो बार, मसाज स्थानों और कई ऑनलाइन साइटों पर, कुछ पैसों के साथ कहीं और कार्रवाई ढूंढना बहुत आसान है। और सॉना में, वरिष्ठ लोग युवा लोगों के लिए अन्य युवा लोगों और गैर-युवा लोगों के साथ अपनी "जरूरतों" को पूरा करने में कोई बाधा नहीं हैं। लेकिन अगर "एशियाई" को बेबीलोन से समस्या है, तो उससे दूर क्यों न रहें। ऐसा लगता है कि इससे बेबीलोन को फायदा हो सकता है...
A
Asoke

6-Oct-2016

?

एशियन (प्लू?) द्वारा पोस्ट की गई टिप्पणी से मैं बहुत हैरान हूं। क्या यह "पिताओं" के लिए अधिक भुगतान करने का ज़हर है? सौना में आने वाले "पिताओं" के ख़िलाफ़? इस व्यक्ति का कहना है कि वह घर पर रहकर अपने अन्य सभी संरक्षकों की भलाई के लिए "डैडीज़" के बारे में टिप्पणी पोस्ट करके भेदभाव नहीं कर रहा है??!! यह व्यक्ति "डैडीज़" को देखकर दुखी होता है (सीढ़ियों से ऊपर-नीचे फँसते हुए?) यह व्यक्ति अत्यधिक भ्रमित लगता है। . . या, हो सकता है, मैं बहुत भ्रमित हूं। . .
L
Lee

12-Aug-2016

अद्भुत

मैं गुरुवार 11 अगस्त 16 को वहां था। कर्मचारी मित्रतापूर्ण। जगह को वास्तव में अच्छी तरह से और साफ रखा गया है। माहौल अद्भुत है. सुविधा एवं सेवा उच्च श्रेणी की है। मैंने बहुत अच्छा समय बिताया। इस स्थान की पुरज़ोर सिफारिश की जाती है। मैं डिफो वापस आऊंगा. आनंद लें और मज़ा करें
J
Joan

31-Jul-2016

हिट एंड मिस डेब्यू

स्थानीय लोगों ने मुझे सुझाव दिया कि मैं शनिवार को अधिक व्यस्त रहूँ इसलिए मैंने ऐसा किया। मैं वर्षों से वहां जाना चाहता था क्योंकि यह समलैंगिक सौना के नार्निया जैसा था। अफ़सोस मुझे लगता है कि आकार/स्थल को लेकर मेरी उम्मीदें बहुत ज़्यादा थीं। यह काफी साफ-सुथरा और पूल/बगीचा सुंदर है, लेकिन वास्तविक सौना के अंदर यह केवल इतना ही है और वास्तव में मेरे गृहनगर क्लब80 से बड़ा नहीं है। पंटर का कहना था कि यह स्पष्ट रूप से एशियाई झुकाव वाली एक विविध भीड़ थी, लेकिन वास्तव में इसमें गोल्डन लड़कियों से लेकर ताकतवर मैरी तक सभी प्रकार की भीड़ थी। अपने स्वयं के कंडोम लाएँ क्योंकि आपको केवल एक ही मिलता है जो मुझे लगता है कि सॉना के लिए पहली बार है जिसे वास्तव में अपने प्रसिद्ध प्रतिनिधि के साथ अधिक ईएसपी की पेशकश करनी चाहिए, और जगह के चारों ओर सुरक्षित सेक्स पोस्टरों को कमजोर करता है। शराब की कीमत बहुत अधिक नहीं है, मैंने यहां नहीं खाया (यह अजीब लगता है) और मेरे होटल के पास एक मालिश की, क्योंकि स्थानीय लोगों ने बेबीलोन को बहुत सुखद अंत पर ध्यान केंद्रित करने का सुझाव दिया था। कुल मिलाकर मैं कह सकता हूँ कि मैं वहाँ गया था, लेकिन पेरिस में जो था वह बहुत बेहतर और बड़ा था!
J
Jason

29-Jul-2016

पुरुषों की एक विशाल विविधता के लिए सर्वश्रेष्ठ

मैं बैंकॉक में एक महान समलैंगिक सौना में वास्तव में शानदार अनुभव के लिए बेबीलोन सौना की अत्यधिक अनुशंसा करता हूं। मैं हाल ही में पत्नी और बच्चों से छुट्टी लेने के लिए भाग्यशाली था और बैंकॉक में रहते हुए सबसे अच्छे "आदमी से आदमी" अनुभव की तलाश कर रहा था। मैंने कई समीक्षाओं पर शोध किया, और कुछ समीक्षाएँ ऐसी थीं जिनमें आयुवाद, स्थानीय लोगों, दुबले-पतले लोगों आदि के बारे में बात की गई थी। एक 47 वर्षीय पुरुष के रूप में, जो सौभाग्य से 42 वर्ष का दिखता है और अच्छे आकार में है, आप कल्पना कर सकते हैं कि मैं इसे सही करना चाहता था। समीक्षाएँ पढ़ने के बाद, मैंने बेबीलोन होटल में 2 दिन की बुकिंग की, जो एक बढ़िया विकल्प साबित हुआ। मैंने एक "बैरक रूम" बुक किया, इसलिए नहीं कि यह सबसे सस्ता था, बल्कि इसलिए क्योंकि मैं साझा बाथरूम का आनंद लेना चाहता था! कमरे बहुत अच्छे थे, अच्छे आरामदायक बिस्तर, शानदार एसी, बढ़िया वाईफाई और शीर्ष मंजिल पर परोसा जाने वाला मुफ्त नाश्ता अद्भुत था। मुझे आपको यह बताकर शुरुआत करनी होगी कि स्टाफ कितना अच्छा था। जब मैंने चेक-इन किया तो रिसेप्शन पर 2 आदमी काम कर रहे थे, उनमें से एक बहुत मिलनसार था- सियाचोन, और वह मेरा बैग मेरे कमरे में ले गया। जैसे ही हम लिफ्ट में सवार हुए, मैंने उससे पूछा कि अगर मैं शहर के स्ट्रिप बार में किसी लड़के को उठाता हूँ तो क्या मुझे एक अतिरिक्त अतिथि का पंजीकरण कराना आवश्यक है। सियाचोन मुझे यह बताने में बहुत अच्छा था कि अगर मैं अपने कमरे में एक निजी मालिश भेजना चाहता हूं, तो वह इसकी व्यवस्था कर सकता है। उन्होंने आगे कहा, "और आप जानते हैं, बूम बूम ठीक है"। मैंने उससे कहा कि मैं बाद में उसके पास वापस आऊंगा और देखूंगा कि क्या मैं यही चाहता हूं। शुक्रवार की दोपहर करीब तीन बजे थे जब मैंने चेक इन किया। जब मुझे पता चला कि मैंने "महीने में एक बार होने वाली फोम पार्टी" के दिन बुक नहीं किए थे और एक सप्ताह देर हो गई थी तो मैं थोड़ा निराश हो गया। इसलिए, मैंने यह पूछने के लिए डेस्क से संपर्क किया कि सॉना में प्रवेश करने का सबसे अच्छा समय क्या है। क्लर्कों ने कहा, "अब, अब जाओ"। पहले तो मुझे नहीं पता था कि इतनी जल्दी क्या थी- लेकिन बाद में समझ आया। मैं आपके कमरे में ठहरने के साथ मिलने वाले निःशुल्क पास का उपयोग करके सौना में गया। बहुत अच्छी क्लब एंट्री, मिलनसार कर्मचारी और सरल। मेरे लिए, मैं जितनी जल्दी हो सके जकूज़ी में पहुँचना चाहता था। मैं उन लोगों में से एक हूं जिन्हें जकूजी में नग्न होकर प्रवेश करने में बहुत मजा आता है, मैं दूसरों को आते-जाते देख सकता हूं और महसूस करता हूं कि यह कुछ बातचीत में शामिल होने या थोड़ा प्यार करने के लिए सबसे अच्छी जगह है। वैसे, तो आप सभी जानते हैं - जकूज़ी कोर्ट यार्ड के पार की इमारत में है, न कि लॉकर वाली मुख्य 3 मंजिल वाली इमारत में - अगर आप कोशिश करें और पूछें तो यह जान लें। मैंने पूछा, और इतनी सारी भाषाएँ बोली जाती हैं, मुझे अजीब नज़रें मिलीं और उससे भी अधिक अजीब दिशाएँ मिलीं। मुझे यह मिला। मैंने इसे सबसे पहले मारा. इसने मुझे उन कई स्पा की याद दिला दी, जिनमें मैं राज्यों के कुछ क्लबों में गया था। इसमें दो बड़े और थोड़े भारी लोग बैठे थे, मैं बैठ गया और महसूस किया कि यह अजीब सन्नाटा था जो मैंने एक क्षण पहले कमरे में देखा था। मैंने अपना तौलिया लिया और "स्टीम रूम" आज़माने का फैसला किया। आपने जो विवरण पढ़ा है वह सटीक है - वे दीवारों, बेंचों और अंधेरे की भूलभुलैया की तरह हैं - बहुत सारी भाप। स्टीम रूम के बारे में जो अद्भुत बात है वह है उम्र, रंग या कुछ और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता! आप मूल रूप से घूम सकते हैं और महसूस कर सकते हैं कि आप क्या चाहते हैं या महसूस किया जा सकता है। मैं इसे प्यार करता था। अंततः मुझे कुछ बहुत अच्छे शरीर, लम्बे, छोटे, बालों वाली छाती, चिकनी त्वचा आदि का एहसास हुआ। मैंने स्टीम रूम छोड़ दिया और जल्दी से स्नान किया। मूलतः, आपको याद रखना होगा कि आप समान विचारधारा वाले लोगों के साथ हैं, डरें नहीं। मैं 2 सूखे सौनाओं में से एक में गया। वे आकर्षक हैं, और उनके पास एक छोटी सी टीवी स्क्रीन भी है जिसमें कुछ पुरुष पोर्न चल रहे हैं। सौना हमेशा मिक्स बैग होते हैं। मैं अंदर गया और एक अच्छा दिखने वाला एशियाई लड़का [एक अमेरिकी काले आदमी के साथ मज़ा कर रहा था], अपने तौलिये के नीचे। जब मैं अंदर गया तो वह रुक गया। मैंने ऊपरी बेंच ली, अपना तौलिया उतार फेंका और उस पर लेट गया। मैं पर्दा डालने वालों में से नहीं हूं। मैं देख सकता था कि काला आदमी कह रहा था, "वह क्यों रुक गया"। मैंने माफ़ीनामा दे दिया. मैंने कहा "ओह, मुझे खेद है कि क्या मैंने उसे बीच में रोका? मैं जा सकता हूं, लेकिन कृपया जारी रखें"। अमेरिकी लोगों का उत्तर एकदम सही था! उन्होंने कहा "हाँ, ठीक है, मेरा मतलब है कि हम एक समलैंगिक सौना में हैं! एशियाई उठकर चला गया, काला आदमी उसके पीछे चला गया। मैं थोड़ा निराश हो गया था क्योंकि मैं वहीं काम करना चाहता था जहां उस आदमी ने छोड़ा था! मैं थोड़ी देर के लिए इधर-उधर लेटा रहा, एक बूढ़ा भारी शरीर वाला भारतीय लड़का अंदर आया। नहाते समय मैंने उन सभी शानदार शरीरों, भाषाओं और मौज-मस्ती के बारे में सोचा जिन्हें मैंने छुआ था। यह मुझे याद दिलाता है, दूसरों को बताने के लिए - बस आराम करो, हार जाने दो, तुम एक समलैंगिक सॉना में हो, तुम जो चाहते हो उसे व्यक्त करना ठीक है - परेशान मत हो, बंद मत हो जाओ, जो चाहो छुओ और दूसरों को तुम्हें छूने दो। मेरे पास अगले दिन मज़े का एक और दिन था, इस समय को छोड़कर मैंने जकूज़ी में एक आदमी को रात 8 बजे तक खत्म कर दिया और उसे एक दिन बुलाया। मैं इससे अधिक बेबीलोन सौना और होटल की अनुशंसा नहीं कर सकता। मैं जानता हूं कि सामान्य लोग जो किसी स्थान की समीक्षा करते हैं, वे केवल इसलिए ऐसा करते हैं क्योंकि उनके पास समाधान करने के लिए एक नकारात्मक मुद्दा होता है, न कि पर्याप्त लोग जिनके पास वास्तव में बहुत अच्छा समय था, एक अच्छी समीक्षा छोड़ने के लिए समय निकालते हैं। मैं इसे छोड़ रहा हूं, इसलिए यदि आप मेरी तरह हैं, तो आप सोच सकते हैं कि क्या इस प्रकार का अनुभव आप चाहते हैं और समलैंगिक सौना की दुनिया से उम्मीद करते हैं? बेबीलोन ने धूम मचा दी! [टीजीई टिप्पणी - यह एक संपादित समीक्षा है। समीक्षक ने बेबीलोन में किए गए भारी मनोरंजन और एक्शन के बारे में विस्तार से लिखा।
A
Alan

10-Jul-2016

स्विमविप्ल में स्विमवियर की आवश्यकता होती है

पूल में स्विमवीयर की आवश्यकता का कारण यह है कि कॉन्डोमिनियम से पूल दिखाई देता है। क्या आप चाहेंगे कि आपका परिवार या बच्चे स्विमिंग पूल में पुरुषों के नग्न शरीरों को घूरते हुए देखें? मुझे नहीं लगता. पड़ोसियों का सम्मान करें. बेबीलोन कुछ सेक्सी आलसी समय बिताने के लिए एक अद्भुत जगह है - सभी उम्र के लोगों के लिए। युवा समलैंगिक किसी दिन बूढ़े समलैंगिक होंगे, यदि वे इतने भाग्यशाली हों।
P
PKyai

19-May-2016

खोज रहे हैं लोग

श्वेत लोगों को ढूंढने के लिए बढ़िया जगह। सप्ताहांत पर बहुत व्यस्त हूँ. बेसमेंट में ग्लोरी होल आज़माएं। आनंद लेना! सोफिटेल सो में रुकें और सुबह 6-9 बजे के दौरान सौना रूम में भी मौज-मस्ती करें। तो प्रेरणा मिली.
P
Paul

8-May-2016

बदबूदार

वहां कई बार गया लेकिन मुझे आवश्यक सुधार नज़र नहीं आया। कई पुराने विदेशियों का मानना ​​है कि पहले स्नान कर लेना चाहिए (खासकर जब मौसम गर्म हो)। हे भगवान... बदबूदार और केबिनों से बदबू आती है। यदि आप जानते हैं कि मेरा तात्पर्य क्या है। पैसे वाले लड़के और बूढ़े फरांग कृपया अपने आप को साफ रखें।
L
Lucas

6-May-2016

पूल में तैर नहीं सकते नग्न :(

मैं वहां नग्न होकर तैरने के लिए बहुत उत्साहित था, और पतली डुबकी बहुत बढ़िया थी। यानी, जब तक मुझ पर स्नान घर के पूल में पतली डुबकी लगाने के लिए चिल्लाया नहीं गया। चूँकि यही मुख्य कारण है कि मैं बेबीलोन जाना चाहता था, ऐसा लगता है कि मेरी पहली यात्रा भी मेरी आखिरी होगी। एक होटल और सौना के बीच की रेखा को पार करते हुए, आप एक अजीब मिश्रित वातावरण और अजीब नियमों के साथ समाप्त होते हैं। इसके अलावा, मैं पुष्टि कर सकता हूं कि अन्य समीक्षक यहां के कर्मचारियों, विशेषकर फ्रंट डेस्क के बारे में क्या कहते हैं। बहुत अलग-थलग, ऊबा हुआ, और/या बिल्कुल परवाह नहीं करता। यह स्थान ऐसे चलाया जाता है जैसे कि यह आपका पैसा प्राप्त करने की एक मशीन हो और बस इतना ही। जो है सो है। जहां तक ​​जनसांख्यिकी का सवाल है, कोकेशियान ग्राहकों की संख्या अधिक है, शायद होटल से जुड़े होने के कारण। और इसका मतलब है अधिक परतदार, आदि। यह वही है, इसलिए मुझे नहीं पता कि लोग आश्चर्यचकित क्यों हैं। दोबारा। जो है सो है। ऐसा लगता है कि एशियाई जनसांख्यिकीय ख़राब आकार से लेकर अच्छे शरीर वाले कुछ लोगों तक है। तो, सरगम। हालाँकि, यह निश्चित रूप से ऐसी जगह नहीं लगती जहाँ बहुत से स्थानीय लोग जाते हैं। मैं वहां दोपहर से लेकर रात तक था और मुझे बदलाव देखने को मिला क्योंकि सौना क्षेत्र में रात के समय चीजें अधिक बढ़ गई थीं। वहां कार्रवाई चल रही है, लेकिन निश्चित रूप से अन्य स्थानों की तुलना में बहुत कम और कम कामुक महसूस होता है। शायद यहां बात कमरों में वापस जाने की है... कुल मिलाकर, यह आपका विशिष्ट स्नान घर/सौना नहीं है, इसलिए यह कुछ के लिए अच्छा और कुछ के लिए बुरा हो सकता है। एक चीज़ जो मुझे लगता है कि प्रबंधन को बदलनी चाहिए वह है पूल में स्विमसूट की आवश्यकता वाला मूर्खतापूर्ण नियम।
D
Dean

4-May-2016

मुझे फोम पार्टी और भाप पसंद है

बैंकॉक में अपनी यात्रा के दौरान.. मैं तीन बार बेबीलोन गया.. मैं फोम पार्टी में नग्न था, मुझे नहीं पता कि अंडरवियर के साथ क्यों? किसी ने मेरे कान में फुसफुसाकर कहा, "तुम मर्लिन मुनरो की तरह सेक्सी हो और मैं तुम्हारे साथ ऐसा करना चाहता हूं"" बहुत गरम था। और स्टीमिंग रूम मेरा पसंदीदा है.. मैं हमेशा वहां लड़कों की तलाश करता हूं लेकिन अंत में अलग हो जाता हूं.. क्योंकि वे तुम्हें अंधेरे कमरे में ले जाना चाहते हैं.. लेकिन मुझे हर जगह की हरकतें पसंद हैं... यह बेबीलोन है .. यह एक समलैंगिक जगह है। .मुझे किसी समलैंगिक रहस्य की आवश्यकता नहीं है...मुझे हर रोज बेबीलोन जाना पसंद है...वहां अलग-अलग नस्ल के लोग हैं...और विकल्प:)
D
David

10 - अप्रैल - 2016

बीकेके में सर्वश्रेष्ठ सौना

कुछ अन्य लोगों से मिलने के बाद मैं कहता हूं कि यह अभी भी बैंकॉक में सर्वश्रेष्ठ सौना है। कई प्रकार और अच्छी सुविधाएं. काश हमारे पास यह सौना फीनिक्स में वापस होता। यह हमारे कूड़ेदान जैसा दिखता है। समझ में नहीं आ रहा कि वे कहां कहते हैं कि यह उबाऊ है। मेरा मानना ​​है कि भीड़ के आधार पर कोई भी रात अलग हो सकती है।
A
Alan

4 - अप्रैल - 2016

बिल्कुल शून्य ऊर्जा

सचमुच सबसे उबाऊ सॉना, जहां मैं कभी गया हूं। यदि वे सुधार करने के लिए नहीं सुनते हैं, तो हम जाने के लिए अन्य स्थान ढूंढ सकते हैं। अफ़सोस कि यह जगह अच्छी है, लेकिन यहाँ की अन्य समीक्षाओं की तरह, उन्हें इस बारे में कुछ करने की ज़रूरत है। कोई भी समलैंगिक केवल पूल का उपयोग करने के लिए सॉना नहीं जाना चाहता।
L
Lucas

6-May-2016

और यहां तक ​​कि पूल भी उबाऊ है

मैं उम्मीद कर रहा था कि मैं नग्न होकर लेट सकूंगा, नग्न होकर तैर सकूंगा, या बस नग्न होकर पूल में तैर सकूंगा। लेकिन दुख की बात है कि जब मैंने अपनी गोद में नग्न होकर तैराकी की तो कुछ मिनट बाद मुझे सख्ती से कहा गया कि इसकी अनुमति नहीं है। सौना में पूल रखने का क्या मतलब है अगर इसे शुद्धतावादी नियमों के साथ लागू किया जाएगा??
J
Jose

9-Mar-2016

संभवतः सबसे उबाऊ सौना मैंने कभी देखा है

बेबीलोन का दौरा करने से पहले मुझे यहां समीक्षा पढ़नी चाहिए थी। मैं वास्तव में सोच रहा था कि इतनी सुंदर सुविधाएं क्यों हैं लेकिन किसी को मजा नहीं आ रहा है। बीकेके में अपनी यात्रा के दौरान मैंने दो बार बेबीलोन का दौरा किया और दोनों बार मुझे बहुत निराशा हुई। 70 से अधिक श्वेत पुरुषों का एक बड़ा प्रतिशत है और बाकी अधिकतर दुबले-पतले एशियाई हैं जो शुगर डैडी की तलाश में हैं... बिल्कुल कोई मज़ा नहीं, शून्य यौन ऊर्जा, अधिकतर स्थूल... अन्य सौना में जाने के लिए अपना पैसा और समय बचाएं.. पर कम से कम आपको किसी को मौज-मस्ती करते हुए देखने को मिलेगा
J
James

11 - फ़रवरी - 2016

इसकी प्रतिष्ठा पर सवारी

मैं पहली बार लगभग 15 साल पहले बेबीलोन आया था, जब मैं 20 साल की उम्र में था और तब से कई बार बैंकॉक और बेबीलोन का दौरा कर चुका हूं। मैं अब लगभग 40 साल की हो चुकी हूं लेकिन अब भी फिट हूं और मुझे अपनी उम्र और उससे कम उम्र के लड़कों को आकर्षित करने में कभी कोई परेशानी नहीं होती। लेकिन बेबीलोन में अच्छा समय बिताना अब लगभग असंभव है। मुख्य कारण यह है कि प्रबंधन एशिया में "सर्वश्रेष्ठ" सौना के रूप में अपनी प्रतिष्ठा पर सवार है और उसे इसकी कोई परवाह नहीं है। पिछले कुछ हफ़्तों में मैं वहाँ तीन बार गया - दो बार सप्ताह के अंत में और एक बार सप्ताह के दौरान। मुझे घंटों तक इधर-उधर भटकना पड़ा, न केवल कुछ मौज-मस्ती के लिए बल्कि किसी ऐसे व्यक्ति को खोजने के लिए जिसमें मेरी थोड़ी सी भी दिलचस्पी थी। मैं सुपर फिट या रनवे मॉडल में रुचि नहीं रखता। मुझे औसत एशियाई लड़के पसंद हैं - थाई, कोरियाई, जापानी, चीनी, वियतनामी, लम्बे, छोटे, पतले, थोड़े मोटे, 20 से 30 से 40 के बीच। मुझे खुश करना कठिन नहीं है. यह सच है कि बेबीलोन में सभी प्रकार के भालू पाए जाते हैं - एशियाई भालू, 20 से 40 वर्ष की उम्र के दुबले-पतले, मांसल लोग, फरांग और सभी उम्र और आकार के एशियाई पर्यटक। लेकिन इन दिनों बेबीलोन में अधिकांश गैर-थाई लोग 65 वर्ष से अधिक उम्र के पुरुष हैं। कुल मिलाकर, पैसे वाले लड़के और उनके सफेद दादाजी ग्राहक बेबीलोन में 80% पुरुष हैं। हर बार ऐसा ही होता है. मैं यह सुझाव नहीं दूंगा कि बेबीलोन वृद्ध पुरुषों से अतिरिक्त शुल्क लेना शुरू कर दे, लेकिन अगर प्रबंधन पैसे वाले लड़कों को बाहर रखने के लिए कुछ करेगा, तो शायद वे अधिक विविध भीड़ को आकर्षित करेंगे। अपनी हाल की कुछ यात्राओं में, मैंने कई 20-40 साल पुराने फ़रांग और एशियाई लोगों को कुछ बार घूमते देखा और फिर जो पेशकश थी उसे देखने के बाद छोड़ दिया। स्पष्ट वेश्यावृत्ति की परवाह न करने के अलावा, प्रबंधन स्वच्छता की बहुत कम परवाह करता है। पूल क्षेत्र, रेस्तरां और कैफे अच्छी तरह से बनाए रखा गया है, लेकिन निजी केबिन अक्सर बदबूदार और टिश्यू और इस्तेमाल किए गए कंडोम से भरे होते हैं। यह अच्छा होगा यदि मेहमान अपने कंडोम और टिश्यू को कूड़े में फेंक दें और गद्दों से पसीना और केवाई भी पोंछ लें, लेकिन कई लोग लापरवाही बरतते हैं। लेकिन ऐसा कोई कारण नहीं है कि प्रबंधन कर्मचारियों को "गार्डन ऑफ अर्थली डिलाइट्स" में लगातार गश्त करने के लिए नहीं कह सकता है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि कमरे साफ हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि बेबीलोन में काम करने वाले लोगों को बहुत कम वेतन दिया जाता है, इसलिए प्रबंधन यह सुनिश्चित करने के लिए अधिक कर्मचारियों को नियुक्त कर सकता है कि जगह साफ-सुथरी है। यदि आप केवल दोस्तों के साथ पूल के किनारे घूमना, शराब पीना, तैरना, पढ़ना या कुछ और करना चाहते हैं, तो दोपहर बिताने के लिए यह कोई बुरी जगह नहीं है। यदि आप कुछ मौज-मस्ती की तलाश में हैं, चाहे आपका प्रकार कुछ भी हो, तो आपको अच्छे भाग्य की आवश्यकता होगी - जब तक कि आपका प्रकार 65 से अधिक लोगों की भीड़ या "भुगतान के लिए" न हो।
J
Jason

29-Jul-2016

मैं पूरी तरह से असहमत हूं

बेबीलोन आपको अपनी इच्छानुसार कुछ भी बनाने की अनुमति देता है। मेरा अनुभव पढ़ें. यदि आप वहां हड़बड़ी में प्रवेश करते हैं और ठीक वही अपेक्षा करते हैं जो आप चाहते हैं कि दरवाजे के ठीक सामने हो, तो आप निराश हो सकते हैं। लेकिन, यदि आप अंदर जाते हैं, तो धीरे-धीरे आगे बढ़ें, अपने आस-पास जो कुछ भी है उसके प्रति अपने आप को खुला रखें, यह अद्भुत है। जब आप वहां हों तो आपको अधिक स्वतंत्र होना होगा, बस पुरुष अनुभव का आनंद लें, अन्य पुरुषों को देखने का आनंद लें जो देखना चाहते हैं, जो देखना, छूना और उनके साथ रहना चाहते हैं। यह अद्भुत था, मैं दुनिया में सबसे अच्छा था और राज्यों में सौना भयानक दिखता है। सर्वोत्तम समय, युवा और वृद्ध, फिट और मोटा...
K
Kevin

21-Jan-2016

ऑसमोचिक

उबाऊ!!! ख़राब स्थान, अमित्र कर्मचारी और बहुत ही अनाकर्षक भीड़
J
James

19-Jan-2016

यह स्थान बड़े समय से नीचे चला गया है

मैंने पहली बार लगभग 2000 में इस सौना का दौरा किया था और यह शानदार था - शानदार, भव्य पुरुषों से भरा हुआ और खूबसूरती से सजाया गया। और यह बिल्कुल भी नहीं बदला है. और यही समस्या है. कुछ नहीं बदला है। पूल के पास प्लास्टिक की कुर्सियाँ और सनबेड तब से वही हैं - और वे गंदगी और पुरानी होने के कारण काले हो गए हैं। शॉवर और फिटिंग अब प्राचीन दिखते हैं - लगभग पंद्रह वर्षों के बाद, यदि आप अपना बाथरूम नहीं बदलते हैं तो यह थका हुआ दिखता है - और यह स्थान थका हुआ दिखता है और महसूस होता है। और जब मैं आज गया (और फिर कभी नहीं) तो कहीं भी गर्म पानी नहीं था और केवल शाम के 6.30 बजे थे। दोनों भाप कमरे गुनगुने थे। कर्मचारी उदास लग रहे हैं - ऐसा लगता है जैसे किसी को कोई परवाह नहीं है। मैंने बार क्षेत्र के प्रबंधक से प्राचीन सस्ती सफेद प्लास्टिक कुर्सियों (जिस तरह की आप गेराज में 10 यूरो में खरीद सकते हैं) के बारे में पूछा और उन्होंने कहा, "मुझे पता है, मैंने अपने बॉस को इस बारे में बता दिया है।" यह बहुत शर्म की बात है, क्योंकि यह एक फलता-फूलता व्यवसाय और घूमने के लिए एक बेहतरीन जगह हो सकती है। लेकिन यह एक उपेक्षित गोता बन गया है, और कुछ जरूरी निवेश के बिना निश्चित रूप से लंबे समय तक जीवित नहीं रह सकता है। अन्य लोग क्या सोचते हैं?
D
David

17-Jan-2016

कोई संबंध नही

जगह पसंद है लेकिन मैं अपनी जीस्ट्रिंग पहनना चाहूंगा। लेकिन संरक्षक अपने आप को कमर से नीचे तक तौलिये से ढकते हैं जबकि कुछ लोग स्पीडो प्रकार के तैराकी कच्छा पहनते हैं
G
Golf

4-Jan-2016

वाह और अच्छी पार्टी

वाह, बेबीलोन अभी भी होना ही चाहिए। यह एक मज़ेदार और साफ-सुथरी जगह है, कर्मचारी बहुत मिलनसार हैं, सभी बिल सही ढंग से वसूले जाते हैं। यदि आप स्विमिंग पूल का उपयोग करना चाहते हैं तो अपने स्विमवियर को न भूलें। मैं नए साल की पूर्व संध्या पर पूल और फोम पार्टी में आया था, लाइव डीजे, अच्छे शो के साथ बहुत अच्छा संगीत था। मैं अगली पार्टी में वापस आऊंगा। मुझे लगता है कि यह महीनों के हर आखिरी शनिवार और पारंपरिक त्योहार पर होता है।
N
Navy

28-दिसंबर-2015

* अच्छी तरह से नियुक्त * लेकिन snooty

बढ़िया माहौल लेकिन दोपहर की भीड़ उदास और द्वेषपूर्ण। स्टाफ़ काफ़ी हद तक वैसा ही है. क्या मुझे कुछ और कहने की ज़रूरत है? मौज-मस्ती के लिए कहीं और जाएं.
A
Axel

18-Oct-2015

बहुत विशाल सॉना

यह एक बहुत बड़ा सौना है. कुछ हिस्से थोड़े भ्रमित करने वाले लगते हैं क्योंकि कुछ बंद दरवाजे दीवारों की तरह ही दिखते हैं। शाम को बहुत भीड़ होती है. दुनिया भर से अच्छे लोग. मित्रवत स्टाफ़।
j
jay

30-Sep-2015

अच्छा नहीं

हम पिछले रविवार को वहां गये थे. वहां दोबारा कभी नहीं जाऊंगा. बोरिंग और बीटीएस ट्रेन स्टेशन से दूर।
J
Jerry

6-Sep-2015

क्या वास्तव में बोरिंग ये परिवर्तन के लिए दयनीय दलीलें हैं

मेरे मन में कोई संदेह नहीं है कि बेबीलोन के मालिक को कुछ लोगों की अधिक यौन माहौल की इच्छा के बारे में पूरी तरह से पता है। नग्न रातों आदि की दलीलों को स्पष्ट रूप से नजरअंदाज किया जा रहा है, हालांकि यह इतना स्पष्ट है कि नग्न "तहखाने" का परिचय उन लोगों के लिए एक संकेत है जो अधिक यौन-आवेशित क्षेत्र की इच्छा रखते हैं। समलैंगिक सौना के लिए कोई अदृश्य टेम्पलेट नहीं है, हालाँकि यहाँ कुछ टिप्पणियों से आप ऐसा सोच सकते हैं। सौना वही हैं जो मालिकों ने तय किया है कि वे उन्हें वैसा ही बनाना चाहते हैं। कुछ लोगों द्वारा बदलाव की दलीलें पुरुषों का आत्म-लीन भ्रम है, पहले जो शायद बिना कपड़ों के माहौल में "अच्छा प्रदर्शन" करते हैं, और दूसरे, उन्हें लगता है कि उनके तर्क किसी तरह बदलाव लाएंगे। बेबीलोन किसी भी प्रतिस्पर्धी की तुलना में दशकों से अधिक समय से अस्तित्व में है। जो लोग परिवर्तन पर जोर दे रहे हैं वे आत्म-लीन और भ्रमित हैं, क्योंकि वे उन लोगों के बारे में कोई विचार नहीं करते हैं जो नग्न नीति से विस्थापित महसूस करेंगे और इसमें भाग ही नहीं लेंगे। और इसमें केवल सामान्य संदिग्ध, ख़राब आकार वाले और वृद्ध लोग ही शामिल नहीं हैं। कई स्थानीय लोग काफी विनम्र हैं। क्या इन प्रदर्शनकारियों को अंदाज़ा है कि बेबीलोन का कितना प्रतिशत व्यापार इस वर्गीकरण में आता है? कोई मौका नहीं। वे बस वही चाहते हैं जो वे चाहते हैं जहां वे चाहते हैं। विकल्प इतना स्पष्ट है कि आपको आश्चर्य होगा कि वे इतना कड़ा विरोध क्यों कर रहे हैं। एक सफल उद्यम को बदलने की कोशिश में अपना सिर पीटने के बजाय, अपने व्यवसाय और निराशाओं को कहीं और ले जाएं।
K
Karl

21-Aug-2015

बोरिंग

यदि आप गर्म मनोरंजन की तलाश में हैं, तो यहां न आएं। यहां इतने सारे लोगों की सभी नकारात्मक टिप्पणियों से मुझे पता चला कि उन्होंने सुधार के लिए कुछ किया होगा, लेकिन नहीं। हम शनिवार को बेबीलोन आए, वहां कुछ लोग थे और हमने देखा कि लोग बस इधर-उधर घूम रहे थे या दोस्तों के साथ खड़े होकर बातें कर रहे थे। यह वास्तव में किसी सौना में हमारा सबसे उबाऊ अनुभव था। रविवार को हमने मेनिया की जाँच करने का निर्णय लिया। यह सुविधा पुरानी और अप्रचलित है लेकिन इसे यौन ऊर्जा से भरपूर नग्न होकर दौड़ने वाली मांसल भीड़ द्वारा बनाया गया है। उसी शहर में सौना के बाहर यह बिल्कुल विपरीत अनुभव था।
S
Sjef

8-Jul-2015

अपने बिल के साथ डबल चेक करें

यह अच्छे बगीचे से घिरे खुले स्विमिंग पूल के साथ अच्छा सौना था। हम जून 2015 को पिछले रविवार को वहां थे और यह व्यस्त था। कुल मिलाकर: हमने इसका आनंद लिया, सिवाय इसके कि जब हमने अपने बिल का भुगतान किया। कैशियर ने अपने पीसी मॉनिटर पर हमारे खर्चों के बारे में दिखाया (यह हमेशा की तरह कागज पर बिल का प्रिंट नहीं है)। हम आश्चर्यचकित थे क्योंकि रात का खाना और पूल पर कुछ पेय लेने के बाद बिल हमारी अपेक्षा से अधिक था। दोबारा जांच करने पर मुझे पता चला कि कैशियर ने प्रवेश शुल्क (2 x 260 baht) शामिल किया है। फिर उन्होंने अपने पीसी पर अप्रिय ढंग से टाइपिंग की और कहा, "यह आपका अंतिम बिल है, जिसमें प्रवेश शुल्क घटा दिया गया है (उच्च स्वर में, और वह अंग्रेजी बोलता है जिसे हम समझ नहीं सकते)"। हां, यह सही बिल है और मुझे इसका प्रिंट आउट चाहिए। मैं उसे से कहा। ऐसा लगता है कि उसने जानबूझकर ऐसा किया और कोशिश की क्योंकि प्रवेश शुल्क का भुगतान पहले ही करना होगा। दूसरा, जो उसने पीसी मॉनिटर पर दिखाया वह कोई आधिकारिक बिल नहीं है क्योंकि वह अभी भी अपने प्रशासन के लिए इसमें संशोधन करने और अपनी जेब पर 2 x 260 baht डालने में सक्षम है?
E
Eddy

25-जून 2015

शायद BKK में सबसे उबाऊ सौना

मैं यहां पिछली कुछ टिप्पणियों से पूरी तरह सहमत हूं। इस सौना में अच्छी सुविधाएं हैं लेकिन यौन ऊर्जा बिल्कुल शून्य है। लोग बस ऊपर-नीचे चलते रहते हैं और वास्तव में किसी को कोई मजा नहीं आ रहा है। मुझे लगता है कि प्रबंधन को लगता है कि हम सिर्फ पूल का उपयोग करने, खाने या मालिश कराने के लिए वहां जाना चाहते हैं। अगर आप मौज-मस्ती की तलाश में हैं तो कहीं और जाएं। इस जगह को ग्राहकों की ज़रूरतों को सुनने की ज़रूरत है या हमारे पास बीकेके में अन्य पसंद के सौना हैं, शायद उतना फैंसी नहीं है लेकिन हम इस उबाऊ जगह पर जाने के बजाय कुछ गर्म मनोरंजन की गारंटी देते हैं।
G
Greg

18-May-2015

किसी भी गर्म मांसपेशी यहाँ जाओ?

क्या यहाँ कोई आकर्षक लोग हैं? मुझे एशियाई लोगों से कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन मेरा मतलब पश्चिमी पर्यटकों से है जो अच्छी स्थिति में हैं? मैं बीकेके जाने और यहीं रहने के बारे में सोच रहा हूं, लेकिन इसका कोई मतलब नहीं है अगर इसमें सभी बूढ़े गोरे लोग और पतले एशियाई लोग हों।
A
Alex

23-जून 2015

पुराने लोग?

सौभाग्य से मैं अभी तक बूढ़ा श्वेत व्यक्ति नहीं हूं, लेकिन @ग्रेग, आपकी जानकारी के लिए, आशा करते हैं कि हम बूढ़े हो जाएं! मैं पहली बार बेबीलोन आया था। हर चीज़ बहुत साफ़ और बढ़िया दिखती है. उचित कीमतों पर उत्तम पूल और भोजन भी
P
Pete

21 - अप्रैल - 2015

सोंगक्रान के दौरान भी बोरिंग

हम सोमवार 13 अप्रैल और मंगलवार (इतनी भीड़ नहीं) वाले व्यस्त दिन में वहां गए। और पाया कि वह जगह पूरी तरह से ऊबड़-खाबड़ है। लोग बस चलते हैं, ऊपर और नीचे। बिल्कुल शून्य यौन ऊर्जा. मेरे थाई मित्र ने कहा कि बेबीलोन में आमतौर पर नग्न लोगों के लिए सीढ़ी के नीचे एक छोटा सा क्षेत्र होता है, लेकिन निश्चित रूप से वे सोंगक्रान के दौरान इसे लागू करने की परवाह नहीं करते हैं। हम वहां से चले गए और उस रात क्लब के बाद मेनिया गए और वहां बहुत अच्छा समय बिताया। जब तक आप केवल घूमना नहीं चाहते, इस स्थान को छोड़ दें।
B
Bennie

14 - अप्रैल - 2015

गीत क्रान

सॉन्ग क्रान के दौरान पैक किया गया। शहर में सभी नई प्रतिस्पर्धाओं के कारण, बेबीलोन "सामान्य" सप्ताहांतों के दौरान बहुत लोकप्रिय नहीं हो सकता है, लेकिन बड़े त्योहारों के दौरान मौज-मस्ती करने के लिए यह हमेशा की तरह विश्वसनीय जगह है। और आपको सही मसाज मिल सकती है.
M
Mark

28-Mar-2015

अभी भी एशिया में सबसे अच्छा, करना चाहिए!

मुझे प्यार है बेबीलोन से प्यार है. इसमें हर समझदार समलैंगिक के लिए कुछ न कुछ है। यदि आप अपने साथी के साथ रात्रिभोज करना चाहते हैं और पूल या सौना स्टीम क्रूज़ के बगल में पीना चाहते हैं, मालिश करना चाहते हैं, यहां तक ​​कि समाचार पत्र पढ़ना भी यह सब संभव है। यदि आप चाहें तो यह काफी बड़ा है कि आप मिल-जुल सकें या थोड़ी शांति पा सकें और काफी दूरी बना लें। इसके बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि एशियाई होने या न होने के बारे में कोई हैंग अप और उन्माद नहीं है। हर किसी को मजा आता है, यह समान अवसर जैसा स्थान है जो किसी से पीछे नहीं है। मुझे यह तथ्य भी पसंद है कि उनके पास नग्न रात, अंडरवियर रात वे सभी मूर्खतापूर्ण आविष्कार नहीं हैं जिनका आमतौर पर मतलब खराब सुविधाएं होता है। आप किसी भी समय आ सकते हैं और सहज महसूस कर सकते हैं। कुछ क्षेत्र नग्न हैं इसलिए यह वैकल्पिक है। कर्मचारी बहुत मिलनसार हैं और उन्हें याद रहेगा कि आप पूरी रात कौन सा पेय पी रहे हैं और यदि वे व्यस्त नहीं हैं तो बातचीत करके खुश होंगे। दोपहर लगभग सात बजे तक का समय सबसे अच्छा, अधिक आरामदायक और बहुत प्यारा स्थानीय और युवा पश्चिमी लोगों का होता है। मालिश बहुत अच्छी थी, मैंने 90 मिनट तक उचित थाई मालिश की लेकिन तेल आदि था। मालिश क्षेत्र विशेष रूप से मालिश के बाद सौना से भी अधिक सेक्सी है। मेरे जैसे युवा एशियाई लोगों के लिए यह अन्य एशियाई और पश्चिमी लोगों से मिलने के लिए शानदार है, लेकिन कभी-कभी मैं चाहता हूं कि कीमत इतनी महंगी न हो क्योंकि मुझे यकीन है कि बहुत से स्थानीय लोगों के लिए इसकी कीमत इतनी अधिक है कि वे एक पेय भी नहीं पी सकते। इसलिए अच्छे बनें और किसी के लिए पेय खरीदें और बातचीत करें।
M
Mark

15-Mar-2015

कोई कंडोम या चिकनाई नहीं!

हर जगह कंडोम उपलब्ध नहीं होने से वास्तव में गलत संदेश जाता है!
Q
Qdung

14-Mar-2015

बोरिंग सौना

इतनी शर्म की बात है कि इस जगह पर यौन ऊर्जा बहुत कम है। मुझे उम्मीद है कि वे यहां सभी समीक्षकों की बात सुनेंगे और नग्न रात्रि की मेजबानी करेंगे। इसके बिना, इस जगह में कोई मजा नहीं है, बस लोगों का घूमना बेहद उबाऊ है। सोंगक्रान के आने के साथ, उन्हें नग्न रातें लागू करनी चाहिए और पूरी इमारत के अंदरूनी हिस्से को नग्न बनाना चाहिए। मुझे वास्तव में यह सुविधा पसंद है लेकिन मनोरंजन के बिना, मैं बैंकॉक के अन्य सौनाओं में जाना पसंद करूंगा जो नग्न पार्टियों की मेजबानी करते हैं।
S
Steve

4 - फ़रवरी - 2015

और बेस्ट बेटर होता रहता है

मैं अपनी पिछली टिप्पणी पर विस्तार करना चाहता हूं। वहां मैंने लिखा कि पिछले रविवार को मुझे पता चला कि बेबीलोन में एक "नग्न क्षेत्र" है, जो मुझे लगा कि यह एक अलग घटना है। यह पता चला कि यह उनका नया "तौलिया-मुक्त क्षेत्र" है जिसे प्रतिदिन लागू किया जाता है! मैं अब सोमवार, मंगलवार और आज वहां गया हूं, और यह लगातार गर्म है। मैं इस अनुभव की तुलना सॉना मेनिया में उनके नग्न आयोजनों के अनुभव से करूंगा। और यह चक्रन के किसी भी आयोजन से बेहतर है। यहां तक ​​कि काकेशियन लोगों की उच्च प्रतिशतता के बावजूद, मुझे बेबीलोन में अन्य सौनाओं की तरह ही 'चावल' मिलता है, एक उल्लेखनीय अंतर के साथ: बेबीलोन में 'चावल' 'चिपचिपा' नहीं होता है। यदि यह नई सुविधा बेबीलोन की सुविधा की गुणवत्ता को लगातार बनाए रखने की परंपरा का अनुसरण करती है, तो मुझे लगता है कि इस स्थान पर मिलने वाले आनंद ने एक बड़ी छलांग लगा दी है।
K
Kevin

27 - फ़रवरी - 2015

इसे हिट बना रहा है

यदि बेबीलोन वास्तव में सुनता है और एक तौलिया मुक्त क्षेत्र बनाता है और विशेष रूप से सोंगक्रान के लिए इसे पूरी तरह से नग्न बनाता है, तो यह स्थान जाने के लिए सबसे अच्छा सौना होगा। आइए फोम पार्टी को नग्न बनाएं, लोगों को अधिक मज़ा आएगा, क्या यह अधिक व्यवसाय को आकर्षित करने का अच्छा तरीका नहीं है? मुझे सौना पसंद है, सिवाय इसके कि सौना का लेआउट और माहौल बहुत कामुक नहीं है, इसे पूरी तरह से नग्न कर दें और यह जगह हिट हो जाएगी।
S
Steve

2 - फ़रवरी - 2015

बेस्ट बेस्ट होता रहता है

इस पिछले रविवार को मैंने बेबीलोन सॉना में एक नई सुविधा की खोज की: दूसरी मंजिल में बड़े क्रूज़िंग क्षेत्र से सीढ़ियों की उड़ान से नीचे जाने वाली एक छोटी भूलभुलैया को एक परिचारक द्वारा "नग्न क्षेत्र" बना दिया गया था, जिसने बदले में सभी का तौलिया ले लिया था। टैग, ताकि किसी को वहां नग्न होकर जाना पड़े। शायद यही कारण है कि उस शाम सॉना कुछ अच्छे लोगों से खचाखच भरा हुआ था? यदि वे इस सुविधा को एक सामान्य घटना बनाते हैं तो यह चक्रन, सौना मेनिया और कई अन्य लोगों के साथ एक अच्छी प्रतिस्पर्धा होगी। बेबीलोन में मेरा कोई निजी हित नहीं है। लेकिन मुझे लगता है कि इसके बैरक में रहना और सौना का मुफ्त उपयोग बैंकॉक में समलैंगिक दृश्य में, यानी दुनिया में अब तक का सबसे अच्छा मूल्य है। और बेबीलोन सॉना इस बात का प्रमाण है कि बूढ़े और जवान का सह-अस्तित्व एक जीत की स्थिति हो सकती है। बूढ़े युवा का आनंद लेते हैं, और युवा बूढ़े से अच्छा व्यवहार महसूस करते हैं और बूढ़े की तुलना में और भी युवा होने का गर्व महसूस करते हैं। और इसके अलावा, वहां की बड़ी भीड़ एक ऐसा मेनू पेश करती है जो किसी को भी संतुष्ट कर सकता है।
J
Jason

4 - फ़रवरी - 2015

नग्न रातें?

मुझे उनकी वेबसाइट पर नग्न रातों के बारे में कुछ भी नहीं दिख रहा है। पूरी दूसरी मंजिल को नग्न क्यों न कर दिया जाए? मुझे उम्मीद है कि वे सोंगक्रान के लिए फोम पार्टी न्यूड बनाएंगे, जो उनके ग्राहकों के लिए मजेदार होगी। मैं इस सौना के बारे में अधिकांश समीक्षाओं से सहमत हूं कि यह पूरी तरह से उबाऊ है। यह वास्तव में शर्म की बात है क्योंकि सुविधा अच्छी है, कोई भी वास्तव में अच्छे सौना की परवाह नहीं करता है अगर उन्हें मजा नहीं आता है।
R
Robert

21-Jan-2015

चेकआउट पर निराश था

मैंने जो ऑनलाइन पढ़ा था और दोस्तों से जो सुना था, उसके आधार पर मैं बेबीलोन होटल में ठहरने की उम्मीद कर रहा था। मैं वहां रहकर काफी संतुष्ट था और वास्तव में 99 प्रतिशत स्टाफ अच्छा, सुखद और उनके साथ मजाक करने में मजेदार लगा। मैं फ्रंट डेस्क स्टाफ सदस्य से बेहद निराश था जिसने मेरी जाँच की। वह मुझसे अतिरिक्त 7000 baht चार्ज करना चाहता था, फिर मैंने उसे अपनी बुकिंग दिखाई और उसने इसे 3,400 baht में बदल दिया, फिर कहा कि मुझ पर एक मादक पेय का बकाया है... मैं शराब नहीं पीता। मेरे एक दोस्त ने एक पेय का ऑर्डर दिया था और जब उन्होंने इसके बारे में बताया तो कुछ दिन पहले मैंने फ्रंट काउंटर पर भुगतान कर दिया था। अपने प्रवास की शुरुआत में मैं दोस्तों के साथ था और उनमें से एक के पास वोदका की एक छोटी बोतल थी जिसके बारे में मुझे पता था और मूंगफली का एक पैकेट था। मुझे पता था और इसका जिक्र करना याद था, फिर उसने वोदका की एक और बोतल का जिक्र किया, जो मुझे पता था कि यह असंभव था क्योंकि मेरे दोस्तों ने होटल बदलने के लिए चेक आउट कर लिया था और जिस बोतल के लिए मैं पहले से ही भुगतान करने की योजना बना रहा था, उसे कभी नहीं बदला गया, जो कि ठीक था क्योंकि मैं नहीं करता। पीना । अगला मुद्दा मेरे दोस्तों के लिए मुझसे अतिरिक्त शुल्क लेने की कोशिश का था, जिससे मैं परेशान था क्योंकि वे एक दोस्त को बेबीलोन पहुंचने के एक दिन बाद शिखर पर ले जाते थे और तीसरा दोस्त पहली रात कभी नहीं रुकता था। मेरे पास 3 3 रात के लिए एक अलग बुकिंग थी और मेरे शेष दिन 1 के लिए थे और यह वास्तव में सिर्फ मेरे लिए ही समाप्त हुआ। मैं जानता था कि 2 लोगों के लिए बुकिंग मानक कीमत थी इसलिए कोई समस्या नहीं थी... मुद्दा सभी 2 रातों में 3 लोगों के लिए शुल्क लेने का था। मुझे लगता है कि थाईलैंड में कुछ सबसे अद्भुत और विनम्र लोग हैं, लेकिन कभी-कभी आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से होती है जो आपके पैसे लेने के लिए बाहर आता है। मुझे लगता है कि बहस में मुझे कोई दिक्कत नहीं होगी, सिवाय उनके उपेक्षापूर्ण रवैये के और मेरे द्वारा अपने फोन पर की गई आपत्तियों को न देखने के अलावा। इससे भी बुरी बात यह है कि जब तक हम अतिरिक्त शुल्कों पर बहस करते रहे, उन्होंने कभी भी मेरी आँखों में नहीं देखा। मैं अभी भी इतना बुद्धिमान था कि बाबुल की सफ़ाई और लोगों को इधर-उधर ले जाने के लिए काम करने वाले अन्य सभी महान और अद्भुत लोगों को टिप दे सकता था।
T
T.

13-Jan-2015

फिर से देखा गया

हाँ, बेबीलोन अभी भी अवश्य है। यह एक आरामदायक और साफ-सुथरी जगह है, कर्मचारी बहुत मिलनसार थे, सभी पेय पदार्थों का शुल्क सही ढंग से लिया गया था, और यदि आप मालिश का आदेश देते हैं तो यह आपकी पसंद है कि आप टिप देना चाहते हैं या नहीं। लेकिन यदि आप स्विमिंग पूल का उपयोग करना चाहते हैं तो अपने स्विमवीयर को न भूलें, अन्यथा केवल आप ही नग्न होकर तैरेंगे... यह थोड़ा अजीब है।
E
Eric

15-दिसंबर-2014

अच्छा और गर्म

पिछले शनिवार दोपहर को वहाँ गया था। सचमुच अच्छी और साफ-सुथरी जगह। बहुत सारे पुरुष, सभी उम्र और रंग के। ढेर सारी समूह कार्रवाई.
S
Steven

10-दिसंबर-2014

बेस्ट सौना मैं रहा हूँ

मैं अब तक के सबसे अच्छे सौना में गया हूँ - ध्यान रहे, मैं केवल तीन अन्य सौना में ही गया हूँ! जगह बड़ी है और पहली बार में भ्रमित करने वाली हो सकती है, लेकिन मुझे लगता है कि यह मनोरंजन का हिस्सा है। पूल क्षेत्र अच्छा है और आराम करने के लिए एक बेहतरीन जगह प्रतीत होता है। समीक्षाओं के आधार पर, मुझे चिंता थी कि सामने वाला स्टाफ असभ्य होगा। हालाँकि, वे बिल्कुल ठीक लग रहे थे। मुझे लगता है कि वहां उतना सेक्स नहीं चल रहा था जितना मैंने सोचा था, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह कोई बड़ी समस्या है और कुछ ऐसा है जिसके बारे में बेबीलोन वास्तव में बहुत कुछ नहीं कर सकता है। जब मैं गया (शुक्रवार शाम और शनिवार दोपहर) तो लोगों का मिश्रण काफी अच्छा था और मैं अपनी पसंद के हिसाब से कुछ ढूंढने में कामयाब रहा;)
J
Justin

22-दिसंबर-2014

हाँ, बाबुल इसे और मज़ेदार बना सकता है!

हाँ, बेबीलोन निश्चित रूप से इस स्थान को अधिक यौन, अधिक रोमांचक बना सकता है। आपको आर3 या मेनिया की जांच करनी चाहिए और देखना चाहिए कि उनके स्थान अत्यधिक यौन ऊर्जा वाले गर्म लोगों से भरे हुए थे। सचमुच, उन्हें नग्न रातों पर जाँचें, फिर आप फिर कभी बेबीलोन नहीं लौटेंगे। मैं यहां अन्य दर्शकों से सहमत हूं, मैं बेबीलोन में पैसे खर्च करने की जहमत नहीं उठाता क्योंकि यह जगह बेहद उबाऊ है।
J
Jake

15-Nov-2014

लुप्त होती सेवा

काफी समय से एक उत्सुक आगंतुक होने के नाते, यह बेहद शर्म की बात है कि रिसेप्शनिस्ट एक स्वागत योग्य मुस्कान भी नहीं दे सका, लेकिन इससे भी बुरी बात यह है कि जिस व्यक्ति ने मुझे लॉकर की चाबी सौंपी थी, उसने मुझे चाबी सौंपते समय ऊपर देखने की भी परवाह नहीं की। वह पहली छाप ही मेरी आखिरी छाप थी, एक घंटा रुका और चला गया। अब मैं अपनी अगली बैंकॉक यात्रा के लिए एक और नखलिस्तान की तलाश में हूँ।
S
Steve

23-Nov-2014

अमित्र सेवा को प्रभावित न होने दें

सॉना के प्रवेश द्वार पर उपस्थित लोगों के बारे में मेरी भी ऐसी ही भावनाएँ हैं। साथ ही चाबियाँ देने वाले साथियों में से एक उतना ही अमित्र है जितना वह हो सकता है। मैंने "द हेल विद देम" सोचकर और अपनी सर्वश्रेष्ठ मुस्कान बनाए रखकर इस भावना पर काबू पा लिया है। वे सैकड़ों लोगों के साथ व्यस्त हैं और हमें याद नहीं करते। वे ऐसा काम करते हैं जिससे मुझे घृणा होगी। लेकिन उन्हें अपने काम के नियमों के अनुसार आपके पैसे लेने होंगे, आपको आपकी चाबी देनी होगी। कभी-कभी मैंने सोचा था कि वे मुझे बेहतर या ख़राब लॉकर देंगे, यह इस बात पर निर्भर करेगा कि वे मेरे बारे में कैसा महसूस करते हैं, लेकिन नहीं, वे संख्यात्मक क्रम में होते हैं। तो अगली बार उनके साथ 30 सेकंड की बातचीत के दौरान उनकी ओर न देखें, और अन्य मेहमानों के लिए अपने अच्छे मूड को बचाकर रखें। आपको निश्चित रूप से वापस जाना चाहिए, वह स्थान इसके योग्य है, और खुद को यह भी साबित करना चाहिए कि बुरे रवैये वाले कुछ तुच्छ क्लर्क आपको किसी भी तरह से प्रभावित नहीं कर सकते।
A
A B K

24-Oct-2014

थोड़ा टीएलसी चाहिए

बेबीलोन विश्व प्रसिद्ध है लेकिन इसे थोड़ा संवारने की जरूरत है। स्विमिंग पूल के पीछे सुंदर मूर्तियों के आसपास की हरियाली को कम करने की जरूरत है क्योंकि ये बहुत अधिक अस्पष्ट हो रही हैं और इन्हें और अधिक देखने की जरूरत है। पूल क्षेत्र में प्लास्टिक की मेजों को अच्छी तरह से साफ करने की आवश्यकता है और पूरे बाहरी हिस्से और प्रवेश द्वार पर ताज़ा पेंट लगाने से लाभ होगा। हम सभी को अब फिर से थोड़े बदलाव की जरूरत है और बेबीलोन को भी। अपनी प्रतिष्ठा बनाए रखें, मुझे यकीन है कि कई लोग बेबीलोन को उसका पूर्व गौरव लौटाने में आपकी मदद करेंगे!!!
E
Erice

6-Oct-2014

मेरी इच्छा नहीं

वास्तव में अब तक का सबसे खराब समलैंगिक सॉना। कॉकरोच जैसे कीड़े हर जगह घृणित हैं। गंध बहुत बुरी है. बहुत असभ्य चीज़। हर जगह कंडोम. इस स्थान के लिए कीमत अविश्वसनीय रूप से बहुत अधिक है। पहली मुलाकात और आखिरी...
S
Sam

11-Oct-2014

सच नहीं

यह सच नहीं है। बेबीलोन में "कोई यौन ऊर्जा नहीं" के बारे में आपकी पोस्ट और अन्य सभी पोस्ट केवल प्रतिस्पर्धियों का झूठ और स्पैम है। छोटे सौना में शाम 3 बजे 5-6 दर्शक आते हैं और सप्ताह में एक बार बेवकूफी भरे शो होते हैं। वे आते हैं और चले जाते हैं लेकिन बेबीलोन हमेशा वहीं रहता है जहां वह बैंकॉक की समलैंगिक यौन ऊर्जा के केंद्र में है।
D
Duke

15-Sep-2014

बिल्कुल शून्य यौन ऊर्जा

रोवन की अंतिम समीक्षा पढ़ने के बाद, मैं इससे अधिक सहमत नहीं हो सका। ग्राहकों के रूप में हमें कहीं और जाने और यहां के मालिक को कड़ा संदेश भेजने की जरूरत है कि उन्हें सेक्सी नग्न पार्टियों की मेजबानी करने की जरूरत है... यह जगह बिल्कुल बोरिंग है, भले ही आप वहां किसी भी समय या दिन में हों। यह वास्तव में शर्म की बात है क्योंकि इस तरह की सुविधाओं के साथ, उन्हें जगह को कम उबाऊ बनाने के लिए नग्न पार्टियों की मेजबानी करने की ज़रूरत है। क्या मालिक को लगता है कि हम सिर्फ पूल का उपयोग करने के लिए पैसे देते हैं? यह जगह एक मजाक है, अगर आप मजा चाहते हैं तो कहीं और चले जाइए जब तक कि वे नग्न पार्टी की मेजबानी शुरू न कर दें। अवधि
R
Rowan

14-Sep-2014

समलैंगिक मक्का? एक पर्यटक देखना होगा !?

...और इसलिए एक कर्तव्यनिष्ठ पर्यटक के रूप में मैंने तीर्थयात्रा की। यहाँ 14/9/14 रविवार 2-6 बजे आये। हॉलीवुड की चमकदार रोशनी की तरह, मैं शुरू में ऑस्कर के संपन्न चचेरे भाई (प्रतिमा) से आश्चर्यचकित था और लॉकरों की विशाल संख्या ने आने वाली बड़ी चीजों का वादा किया था। लेकिन बैंकॉक के अन्य सौनाओं में जाने से मेरे लिए बेबीलोन बर्बाद हो गया। मैं सहमत हूं कि अगर आप रविवार की एक अच्छी दोपहर को दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करने और कभी-कभार आंखों को लुभाने वाली जगह की तलाश में हैं तो यहां आएं, लेकिन मैंने ज्यादा कार्रवाई नहीं देखी (शायद यह बहुत जल्दी थी?) या शायद सब कुछ ठीक था इतने सुंदर लोगों को इसे गंदा करना बुरा लगा?
R
Ricky

14-Oct-2014

यहाँ प्रबंधन सुनने के लिए बहुत अहंकारी है

नहीं, ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि यह जल्दी है, यह बेबीलोन की स्थापना और माहौल है। ग्राहकों को बैंकॉक में अन्य मनोरंजक सौना में जाने की जरूरत है ताकि मालिक को पता चल सके कि हम पूल के किनारे बैठने के लिए सौना में नहीं आते हैं... मेनिया, आर3 या यहां तक ​​कि चारकन में नग्न रातें शानदार हैं... मैं नहीं जाना पसंद करता हूं बेबीलोन के लिए क्योंकि यह बिल्कुल उबाऊ है... मुझे सुविधाएं पसंद हैं लेकिन मैं सॉना जाकर लोगों को घूमते हुए देखने के लिए पैसे खर्च नहीं करना चाहता।
S
Steve

31-Aug-2014

हमेशा की तरह अच्छा

बेबीलोन हर दिन बदतर नहीं हो रहा है, यह हमेशा की तरह अच्छा बना हुआ है। मैंने एक साल पहले इस जगह की समीक्षा की थी, मैं आज यहां हूं और कुछ भी नहीं बदला है। मैं यहां 9 साल पहले था और मुझे इससे ज्यादा कुछ अलग याद नहीं है। मुझे यह हमेशा की तरह साफ-सुथरा लगता है, किसी भी मच्छर ने नहीं काटा है, भोजन लगातार सभ्य है, जनता के पास स्थानीय, विदेशी, सुंदर, बूढ़े का समान मिश्रण है। माहौल वही है: तांडव के लिए जगह नहीं, बल्कि सेक्स के तुरंत बाद भागे बिना एक सुखद दोपहर और शाम बिताने की जगह।
A
Alan

22-Oct-2014

सौना सेक्स के लिए जगह नहीं है?

इस तरह के रवैये के साथ, इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि बेबीलोन इतना उबाऊ क्यों है। यदि प्रबंधन को लगता है कि यह सौना पार्टियों के लिए बहुत सुंदर है, तो हम वहां जाने के लिए पैसे क्यों खर्च कर रहे हैं? अगर हम मौज-मस्ती करना चाहते हैं तो हमें कहीं और जाना होगा। अफ़सोस है कि इस खूबसूरत सॉना का प्रबंधन किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा किया गया था जो सोचता है कि समलैंगिक लोगों के पास मौज-मस्ती करने के लिए अन्य विकल्प नहीं हैं। चलिए थोड़ी देर के लिए जगह खाली हो जाए, फिर शायद वे सुन लें। उनके शो बिल्कुल बोरिंग हैं. बूढ़े गोरे लोगों की इच्छा थी कि वे कुछ पैसे वाले लड़कों को देखें।
B
Bill

17-Aug-2014

बाबुल सौना दिन पर दिन खराब होता जा रहा है

बेबीलोन सॉना दिन-ब-दिन ख़राब होता जा रहा है। कर्मचारी असभ्य हैं, आयोजन स्थल गंदा है और नवीनीकरण की आवश्यकता है। पूरी जगह एक अंधेरे कमरे की तरह है जहां फर्श पर इस्तेमाल किए गए कंडोम और नैपकिन पड़े हैं। हर तरफ मच्छरों की समस्या और भयानक बदबू। यह अविश्वसनीय है कि इतने मूल्य-स्तर का स्थान अपने मेहमानों के आराम के लिए कुछ भी नहीं करना चाहता! कुछ तौलिए फट गए हैं लेकिन बदले नहीं गए! साबुन डिस्पेंसर टूट गए! जहां तक ​​उनके रेस्तरां की बात है, उनके पास कोई मेनू नहीं है, आपको प्रदर्शन पर मौजूद 5-6 वस्तुओं में से एक का चयन करना होगा, सौभाग्य से यह महंगी नहीं है। लेकिन उनके बार की कीमत बहुत अधिक है, और आप कर्मचारियों को लंबे समय तक इंतजार कर सकते हैं।
D
Duke

27-Jul-2014

पूरी तरह से उबाऊ

मैं सोंगक्रान के दौरान फोम पार्टी के लिए बेबीलोन में रहा हूं। जबकि जगह खचाखच भरी हुई थी और लोग बाहर, अंदर घंटों तक लाइन में खड़े थे, लोग बस इधर-उधर खड़े थे। बिल्कुल शून्य यौन ऊर्जा थी, जैसा कि पिछले दर्शकों ने कहा है। शायद उन्हें इसे और अधिक सेक्सी बनाने के लिए छोटे तौलिये देने चाहिए या इन आयोजनों के दौरान नग्न रहना चाहिए। यदि आप कुछ हॉट एक्शन चाहते हैं तो यह बहुत निराशाजनक है।
T
Toby

19-Jul-2014

सबसे अच्छा

संभवतः दुनिया का सबसे अच्छा सौना। तकनीकी हिस्सा बढ़िया है. सुंदर, बड़ी और अच्छी सुविधाएं. स्वच्छता एक अन्य कारक है जो आकर्षित करता है। बहुत विदेशी मित्रवत. आप दोस्त भी बना सकते हैं. 1800 के बाद पूल के आसपास मच्छरों की समस्या और कम यौन ऊर्जा। फिर भी यदि आप विदेशी हैं, तो बेबीलोन जाने के लिए एकमात्र सौना है।
S
Steve

18-Jul-2014

बिल्कुल उबाऊ

मैं पहली बार एशिया में था और मेरे दोस्तों ने मुझे बेबीलोन आने की सलाह दी। यह सुविधा संभवत: उन शीर्ष समलैंगिक सौनाओं में से एक है जहां मैं गया हूं। लेकिन मैं वहां की यौन ऊर्जा से बहुत निराश था। बिल्कुल उबाऊ! पहले तो मैंने सोचा कि एशियाई आदमी शर्मीले होते हैं। मैंने अपने दोस्तों को इसके बारे में बताया और उन्होंने मुझे अलग-अलग जगहों (कुछ बैंकॉक में, कुछ एशिया में कहीं) की कोशिश करने की सलाह दी और मुझे एहसास हुआ कि शायद बेबीलोन की व्यवस्था ही इसका कारण है। यह शर्म की बात है कि इतनी बड़ी सुविधा के बावजूद प्रबंधन इस समस्या को हल करने के लिए कुछ सेक्सी थीम वाली पार्टियों (जैसे नग्न फोम पार्टी) की मेजबानी करने की जहमत नहीं उठाता। मैं पिछले दर्शकों से सहमत हूं कि यहां फोम पार्टी लचर प्राथमिक है। जहां तक ​​मज़ेदार यौन ऊर्जा की बात है तो यह संभवतः बैंकॉक का सबसे उबाऊ सौना है।
B
Bill

21-जून 2014

सुन्दर जगह

खूबसूरत जगह, हमेशा बहुत सक्रिय, खासकर अंधेरी भूलभुलैया। कीड़ों और मक्खियों के बारे में बहुत अजीब विचार हैं, और "कोई कुछ नहीं कर रहा है"।
A
Alan

18-जून 2014

सुंदर स्थान लेकिन शून्य कार्रवाई

अगर आप किसी खूबसूरत स्पा में जाना चाहते हैं तो जाएं। लेकिन अगर आप कार्रवाई चाहते हैं तो कहीं और जाएं। यह कितना अजीब है कि इतने खूबसूरत सौना में बिल्कुल शून्य यौन ऊर्जा है। मैं कुछ नग्न थीम की मेजबानी के बारे में पिछले दर्शकों से सहमत हूं। मैं सोंगक्रान सप्ताह के दौरान उनकी उबाऊ फोम पार्टियों के साथ भी वहां गया हूं, और लोग कुछ नहीं कर रहे हैं। जब तक वे हमारे ग्राहकों की बात नहीं सुनते, हमें मालिक को एक कड़ा संदेश भेजने के लिए किसी मज़ेदार जगह पर जाने की ज़रूरत है। बीकेके में कई अन्य सौना हैं जो बहुत अधिक मनोरंजक हैं। अपना पैसा और समय बचाएं.
r
roland

13-जून 2014

रेगिस्तान में ओएसिस

यह सचमुच एक अद्भुत जगह है और संभवत: इसकी व्यवस्था दुनिया में सबसे अच्छी है। हालाँकि मालिश करने वालों के साथ-साथ चेक-इन/चेक-आउट स्टाफ बहुत अधिक मैत्रीपूर्ण हो सकता है।
S
Steve

10-जून 2014

जरूरत है सेक्सी थीम नाइट्स करने की

जब कोई कुछ नहीं कर रहा तो सॉना जाने का क्या फायदा? मुझे लगता है कि यहां का मालिक यह देखने में बहुत अहंकारी है कि एशिया में अन्य सौनाओं के साथ क्या हो रहा है। फोम पार्टियों में नग्न होने और कुछ सेक्सी थीम वाली रातें करने की ज़रूरत है क्योंकि यह जगह वास्तव में उबाऊ है!
M
Michael J

14-May-2014

वास्तव में पार्टियों की मेजबानी करने की आवश्यकता है।

जब भी मैं बेबीलोन वापस जाता हूं, यहां तक ​​कि सोंगक्रान के दौरान भी, यह काफी उबाऊ था। कोई कुछ नहीं कर रहा, यह वाकई उबाऊ है।' इस जगह को गंभीरता से नग्न पार्टी की मेजबानी की जरूरत है। मैं मेनिया नग्न पार्टी में जाना ज्यादा पसंद करूंगा, भले ही वह सॉना उतना अच्छा नहीं है, लेकिन यह हमेशा गर्म मांसल पुरुषों से भरा रहता है और आपको एक अच्छा समय बिताने की गारंटी है।
M
Michael

2-May-2014

कीड़े, मक्खियों, मच्छरों, .... जितना आप पूल के आसपास चाहते हैं!

कीड़े, मक्खियाँ. पूरा दिन। जब आप पूल के आसपास होते हैं तो वे उतरते हैं और आपके ऊपर से गुजरते हैं! और 1800 बजे से आपको अंदर भागना होगा। यह स्थान मच्छरों से भरा हुआ है! यह अविश्वसनीय है कि इतने मूल्य-स्तर का स्थान अपने मेहमानों के आराम के लिए कुछ भी नहीं चाहता है! कीट-जाल, वे इसके बारे में नहीं जानते? कुछ तौलिए फट गए हैं लेकिन बदले नहीं गए! साबुन डिस्पेंसर टूट गए लेकिन देखभाल नहीं! बहुत सारे बुजुर्ग श्वेत पुरुष बिना किसी चिंता के आपको पकड़ने के लिए अंधेरी भूलभुलैया में इंतजार कर रहे हैं! यदि आपको वह सब पसंद है, तो ठीक है, आप जा सकते हैं और आनंद ले सकते हैं, शायद केवल एक बार क्योंकि तब आप जानते हैं!
U
Uwe

27 - अप्रैल - 2014

युद्ध विद्वान बेसर

...लेइडर जेड्स जहर एतवास श्लेचर अंड अनफ्रंडलिचर...यह एक टोलर क्लब मिट सुपर ईनरिचटुंगेन है। मिटरबीटर निकट सेहर फ्रायन्डलिच और अच निचत मेहर सेहर सौबर - अबेर दास स्टॉर्ट डाई मेइसस्टेन वोहल निच...;) अंड आउच इमेर एटवास ज़ू डंकल।
M
Michael J

26 - अप्रैल - 2014

झूठे विज्ञापन

फोम पार्टी के बारे में उनकी वेबसाइट पर विज्ञापन देखने के बाद मैं सोंगक्रान से पहले शुक्रवार को बेबीलोन गया। लेकिन वे कोई फोम पार्टी नहीं थीं?!?!? उनमें अब भी नियमित कीमत से दोगुनी कीमत वसूलने और माफी न मांगने की हिम्मत है। बिना किसी पार्टी थीम के यह जगह उबाऊ है।
T
Tony

11 - अप्रैल - 2014

सबसे अच्छा!

जगह वाकई अच्छी और साफ़ है. यह प्रथम श्रेणी का सौना है। सर्वोत्तम मालिश सेवा! बहुत ही पेशेवर। मुझे फाम (उम्मीद है कि मैं अपना नाम सही लिखूंगा) को उसकी उच्च गुणवत्ता वाली मालिश के लिए धन्यवाद कहना चाहता हूं - मजबूत हाथों वाला एक सुंदर लड़का। वह जानता है कि खुद को आराम देने के लिए हाथों का उपयोग कैसे करना है। उसने कई बार मेरी मालिश की. उम्मीद है जल्द ही उनसे मुलाकात होगी.' टोनी
M
Michael J

19-Mar-2014

नग्न पार्टी

यह जगह अच्छी है लेकिन उबाऊ है... उन्हें मेनिया जैसी नग्न पार्टियों की मेजबानी करने की ज़रूरत है। मुझे इन बेकार फोम पार्टियों की तुलना में नग्न उन्माद में बहुत अधिक मज़ा आता है...
B
Ben

4-Jan-2016

सेवानिवृत्त यात्री

मैं मानता हूं, यह उबाऊ हो गया है. कई वर्षों तक बेबीलोन जाने के बाद मुझे लगा कि यह उतना साफ-सुथरा नहीं है, और लोग बहुत गंदे हैं। इस उम्र में मैं एक गठीले शरीर की छवि नहीं हूं। लेकिन, ऐसा नहीं लगता कि लोग एक-दूसरे से बात भी करना चाहते हैं. मुझे लगता है कि मैं शाखा लगाने जा रहा हूं और देखूंगा कि अन्य जगहें कैसी हैं। इस क्लब में बहुत सारे पश्चिमी लोग हैं।
A
Andrew

4-Mar-2014

खराब सेवाओं और बहुत अधिक गुस्से वाले लोगों के साथ दिनांकित

यह बहुत अच्छा हुआ करता था लेकिन यह गिरावट की ओर जा रहा है। अब कोई पार्टियाँ नहीं हैं और संगीत अब शास्त्रीय है। भीड़ में वृद्ध श्वेत पुरुष और कामकाजी थाई लोग भोजन टिकट की तलाश में हैं। स्टीम रूम से काफी दुर्गंध आती है। और यह उतना साफ़ नहीं है जितना पहले हुआ करता था।
B
Bedrich

11 - फ़रवरी - 2014

अच्छी जगह

मैं यहां जरूर लौटूंगा. बढ़िया जगह। सर्वश्रेष्ठ।
M
Michael J

10-दिसंबर-2013

फ़ोम पार्टी

यदि आप ताइपे में अनिकी में फोम पार्टी में गए हैं, तो यह बेहद उबाऊ होगा।
R
Romi

5-Nov-2013

विलक्षण बाबुल!

बेबीलोन सौना बढ़िया है! लोग, कर्मचारी, सौना और आंतरिक सज्जा बहुत अच्छी है!!!
S
Steve

27-Sep-2013

पर्याप्त प्रशंसा नहीं की जा सकती

मुझे अपनी समीक्षा अन्य उत्कृष्ट लोगों के साथ अवश्य जोड़नी चाहिए। इसमें कोई संदेह नहीं है कि सॉना प्रथम श्रेणी का है। इसके अलावा, बैंकॉक आने वाले समलैंगिक पर्यटकों के लिए रहने के लिए शायद इससे बेहतर कोई जगह नहीं है। आवास के रूप में बैरक बहुत अच्छे मूल्य के हैं, विशाल कमरे जिनमें अधिकांश आराम की इच्छा हो सकती है। निजी बाथरूम की कमी एक कठिनाई नहीं है, लेकिन यह एक प्लस भी है, इसलिए अच्छी तरह से व्यवस्थित होना आम बात है। अन्य 'अतिरिक्त' मैं छठी मंजिल पर बुफे नाश्ते को अत्यधिक महत्व देता हूं, न केवल इसलिए कि यह मुफ़्त है और बहुत सभ्य है, बल्कि इसलिए कि यह सभी उम्र और आकार के विभिन्न प्रकार के समलैंगिक पुरुषों के बीच एक अद्वितीय सामाजिक संपर्क प्रदान करता है। यह स्थान व्यस्त क्षेत्रों और सार्वजनिक परिवहन से थोड़ा दूर है, लेकिन यदि कोई स्वस्थ है तो यह अनुचित पैदल यात्रा नहीं है, और जो लोग खुद को लाड़-प्यार देते हैं उनके लिए मोटर चालित परिवहन हमेशा उपलब्ध रहता है।
S
Stephen

25-Aug-2013

बाबुल

आराम करने और खूब मौज-मस्ती करने के लिए बढ़िया जगह। मैं इसकी 100% अनुशंसा करता हूँ - इस स्थान को न चूकें - 5 सितारा और भी बहुत कुछ।
D
Dwight

27-May-2013

बाबुल सौना (बंद)

हमारी समलैंगिक दुनिया का केंद्र! 10 में से 10. हर चीज़ में सर्वश्रेष्ठ। स्विमिंग पूल! व्यायाम करने वाले आकर्षक पुरुषों के साथ उत्कृष्ट जिम! दो रेस्तरां! अद्भुत भोजन! दो बार! नये समलैंगिक मित्र बनायें! बिस्तर और नाश्ता! बैरक - साझा स्नानघर!! 50+ देशों के विविध पुरुष!
S
Samuel

21-Mar-2013

बाबुल सौना (बंद)

जिस क्षण मैं अंदर गया, उसी क्षण से थाईलैंड स्वादिष्ट लग रहा था। सुविधाएँ और सेवाएँ उत्कृष्ट थीं। एक वैश्विक यात्री के रूप में, जिसे स्थानीय भोजन, स्थानीय बियर का स्वाद लेना चाहिए और स्थानीय सौना का दौरा करना चाहिए, मैं इसे दुनिया में अब तक का सबसे अच्छा स्थानीय सौना अनुभव मानूंगा! सौना मैनेजर्स, यह रहा आपका बेंचमार्क!
C
Chotpakorn

16-Mar-2013

बाबुल सौना (बंद)

अच्छी जगह। बढ़िया जिम.
R
Roy

13-Mar-2013

बाबुल सौना (बंद)

बेबीलोन थाईलैंड में सबसे अच्छा सौना है, या शायद दक्षिण पूर्व एशिया में सबसे अच्छा सौना कहना सुरक्षित है। मैं समीक्षा में कही गई हर बात से सहमत हूं। मैं विशेष रूप से रेस्तरां के भोजन और प्रदान की गई सेवा से प्रभावित हूं, जिसका हर पैसा मूल्यवान है। सुविधाएं पूर्ण और बहुत विशाल हैं। सॉना में सप्ताह के किसी भी दिन हमेशा विभिन्न आकृतियों, आकारों और उम्र के अंतरराष्ट्रीय आगंतुकों की भीड़ लगी रहती है, इसलिए यह गारंटी है कि जब भी आप इस सॉना में आएंगे तो आपको भरपूर आनंद मिलेगा!
B
Brij

1 - फ़रवरी - 2013

बाबुल सौना (बंद)

सचमुच अद्भुत अनुभव. मैं अपनी छुट्टियों के लिए दो बार बैंकॉक गया हूं और कई बार बेबीलोन गया हूं। हर बार मैं तरोताजा और अद्भुत महसूस करता था। यदि आप बैंकॉक में हैं तो बेबीलोन की यात्रा अवश्य करें। सब कुछ एक ही स्थान पर है - भोजन और पेय, मालिश, भाप, सौना, अंधेरे कमरे, स्विमिंग पूल, जिम। बहुत खूब!
r
raffick

29-दिसंबर-2012

बाबुल सौना (बंद)

यह वास्तव में मेरे लिए अविश्वसनीय है.... यह पहली बार है जब मैंने बैंकॉक (बेबीलोन बैंकॉक) में अपनी छुट्टियाँ बिताईं। यह जगह वाकई अद्भुत है. आप सब कुछ करने के लिए स्वतंत्र हैं. यदि आपने नहीं किया है तो आपको जाकर प्रयास करना चाहिए...

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.