बाबुल डिस्को पब

बाबुल डिस्को पब

"बटरफ्लाई" क्लब का नया स्थान।

Babylon Disco Pub

स्थान चिह्न

अव. राफेल पुइग लुविना 5, सीसी वेरोनिकस 2, प्लाया लास अमेरिकास, Tenerife, स्पेन, 38660

पूर्व में "बटरफ्लाई क्लब", नया बेबीलोन डिस्को पब सप्ताह की हर रात वही शानदार मनोरंजन और मजेदार माहौल प्रदान करता है, जिसमें सप्ताहांत पर डीजे और ड्रैग शो होता है।

सीसी वेरोनिकास 2 (पापागायो बीच क्लब के बाईं ओर) में स्थित है।

सोम: बन्द है

मङ्गल:23: 00 - 03: 00

विवाह करना:23: 00 - 03: 00

गुरु:23: 00 - 03: 00

शुक्र:23: 00 - 04: 00

शनि:23: 00 - 04: 00

रवि:23: 00 - 04: 00

विशेषताएं:
बार
कैबरे शो
डार्क रूम
मुफ्त कंडोम
मुक्त वाईफ़ाई
गो-गो शो
इंटरनेट का उपयोग
संगीत
आरामदायक केबिन
मूल्यांकन करें बाबुल डिस्को पब
3.7
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 66 वोट

2018 ऑडियंस अवार्ड्स
2018 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2019 ऑडियंस अवार्ड्स
2019 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2020 ऑडियंस अवार्ड्स
2020 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

J
Jack

9-Jan-2020

समलैंगिक जोड़ा

सुपर स्टाफ और विशिष्ट मालिक, उत्कृष्ट सेवा और अच्छा वातावरण, हमें वह जगह बहुत पसंद है!! यहाँ वापस आने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकता!
L
Loftis

11-Oct-2019

अनुचित उपचार पर्यटक

कई वर्षों तक मैं एक पर्यटक के रूप में बेबीलोन गया, तब भी जब वह तितली था। स्थानीय लोग सशुल्क आयोजनों में निःशुल्क आते-जाते हैं। पर्यटकों को हर बार धूम्रपान के लिए बाहर जाने पर, यहां तक ​​कि दरवाजे से 1 मीटर की दूरी पर भी, भुगतान करना पड़ता है।
k
kris

11-Oct-2019

पर्यटन और स्थानीय कीमतों के बारे में प्रश्न

बाबुल की शाम अँधेरी कोठरी में थी। प्रवेश 6 यूरो = ठीक = आपको एक पेय मुफ़्त मिलेगा। लेकिन जब आप बाहर निकलते हैं तो आपको अंदर जाने के लिए फिर से भुगतान करना पड़ता है। इसलिए फिर से मुफ्त पेय = ठीक है = यदि आप सोडा, पानी या बीयर पीते हैं तो ठीक नहीं = उस पेय के लिए 5 यूरो! स्थानीय लोग अंदर-बाहर आते-जाते रहते हैं!! बॉट भुगतान! पर्यटक आपको दोबारा अंदर जाने के लिए भुगतान करना होगा और भुगतान करना होगा। हवा नहीं, चीर डालो.
D
Den

25-Sep-2018

खाली

प्लाया डे लास अमेरिकाज़ एक बड़ी निराशा है। इंटरनेट पर जानकारी पुरानी और गलत है। ऐसे कोई समलैंगिक समुद्र तट नहीं हैं जिन तक आसानी से पहुंचा जा सके, अधिकांश बार बंद हैं। सैलिटियन को अक्सर एक गंदा गड्ढा कहा जाता है जिसके आसपास कुछ भी नहीं होता है। समलैंगिक लोगों के लिए बहुत बुरी जगह. आने लायक नहीं.
V
Vitalijus

24-Sep-2018

कोई राय नहीं।

छुट्टियों के दौरान इस बार का दौरा किया। यह सभी दिनों में काफी खाली रहता था, सप्ताहांत को छोड़कर जब अधिक स्थानीय लोग पार्टी करने आते हैं और सप्ताहांत जब कोई अंधेरी पार्टी होती है। इसमें काफी संभावनाएं हैं, बस विज्ञापन की कमी है। पेय पदार्थों की कीमतें उचित हैं। मैं आपको समुद्र तट के किनारे से आने की सलाह देता हूं क्योंकि सड़क के किनारे कुछ खुली हवा वाले पब हैं, और कभी-कभी वहां सुरक्षित नहीं होता है (नशे में पर्यटक शराब पी रहे हैं, लड़ रहे हैं)। बार में अंधेरे कमरे हैं लेकिन यह अच्छा होगा अगर उनमें सिर्फ काले कपड़े के बजाय दरवाजे हों। उनके पास कम से कम छोटा मंच होना चाहिए, क्योंकि गो-गो नर्तकी प्रवेश द्वार के बगल वाली सीढ़ियों पर नृत्य कर रही है। कुल मिलाकर इसमें काफी संभावनाएं हैं लेकिन वास्तव में एक बेहतरीन बार बनने के लिए और अधिक प्रयास की जरूरत है।
t
tomas

11-जून 2018

सबसे अच्छा

टेनेरिफ़ का सर्वश्रेष्ठ

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल