बॉयज़ बॉयज़ बॉयज़

बॉयज़ बॉयज़ बॉयज़

Boyz Boyz Boyz

स्थान चिह्न

325/87 पटायलैंड सोई 3, पटाया, थाईलैंड

पटाया में खुला पहला समलैंगिक मनोरंजन स्थल - 20 साल से भी अधिक पहले। बॉयज़ बॉयज़ बॉयज़ हर रात शो के साथ हमेशा की तरह जीवंत है।

गो-गो नर नृत्य रात 10 बजे के आसपास शुरू होता है, इसके बाद मध्यरात्रि के आसपास कैबरे ड्रैग शो होता है।

कार्यदिवस: 17: 00 - 02: 30

सप्ताहांत: 17: 00 - 02: 30

विशेषताएं:
बार
कैबरे शो
संगीत
मूल्यांकन करें बॉयज़ बॉयज़ बॉयज़
3.1
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 97 वोट

2018 ऑडियंस अवार्ड्स
2018 ऑडियंस अवार्ड्स

3 सितारा विजेता

2019 ऑडियंस अवार्ड्स
2019 ऑडियंस अवार्ड्स

3 सितारा विजेता

2020 ऑडियंस अवार्ड्स
2020 ऑडियंस अवार्ड्स

3 सितारा विजेता

O
Olewale

7-Mar-2023

ओह डियर एंड रियली डियर (महंगा)

कई वर्षों में पहली बार पटायलैंड का दौरा किया और हे भगवान, यह कितनी गड़बड़ हो गई है। यह स्थान बहुत व्यस्त हुआ करता था लेकिन अब यह ख़त्म हो गया है। कैफ़े रोयाल अब शोर-शराबे वाली सड़क पर बस एक घटिया होटल बनकर रह गया है; कोई बार नहीं, लोगों द्वारा बाहर शराब नहीं परोसी जाती, कोई रेस्तरां नहीं, कोई कैबरे बार, पियानो, शो आदि नहीं। मैं इयान और रॉबी को अपनी कब्रों में करवट लेते हुए सुन सकता हूँ। बेचारी आत्माएँ, सभी कार्यों के बाद, उस स्थान पर आती हैं, और फिर बॉयज़ बॉयज़ बॉयज़। यह कैसा कूड़ाघर बन गया है. और इतनी अधिक कीमत। ऑस्ट्रेलियाई वाइन के एक डिब्बे से एक ग्लास वाइन की कीमत 350 रुपये होगी, जिसकी कीमत 3 गुना हो सकती है। सेवा भयावह, मंच पर लड़के बोर हो रहे थे, अपने फोन देख रहे थे, कपड़े पहने हुए थे, कोई नंबर नहीं था, और तथाकथित कैबरे का जबड़ा बेहद उबाऊ था। मैं पहला शो ख़त्म होने से पहले ही चला गया.
g
guy

21-Sep-2019

एक हिंसक और प्रतिकारक जगह

ऐसा लगता है कि "बॉयज़ बॉयज़ बॉयज़" ने ग्राहकों से पैसे लेने का एक तरीका ढूंढ लिया है। आधे घंटे के शो के बाद, बेजान और उदास दिखने वाले लोगों के साथ, आपको सूचित किया जाता है कि शो चल रहा है और इसलिए आपको एक और ड्रिंक ऑर्डर करने की ज़रूरत है (और निश्चित रूप से ड्रिंक की कीमत औसत कीमत से दोगुनी है)। दलाल आपको परेशान करना बंद नहीं करते। टीम हर 5 मिनट में एक टिप मांगती है, और जब आप इसके लिए तैयार नहीं होते हैं, तो यह और अधिक हिंसक हो सकता है। मेरे एक दोस्त ने फ़ोन निकाला, और. दलालों में से एक को लगा कि उसने तस्वीरें ली हैं, उसने उससे फोन छीन लिया और उसे मारना शुरू कर दिया। अविश्वसनीय! "बॉयज़ बॉयज़ बॉयज़" आपका पैसा इतना चाहते हैं कि वे इंसान बनना भूल जाते हैं। वे वहां काम करने वाले लड़कों का फायदा उठाते हैं। वे ग्राहकों का फायदा उठाते हैं. अपने आप को जोखिम में न डालें, इस जगह पर न आएं!
r
robert

25-जून 2019

यह जगह गो बॉय नहीं है

मुझे पूरा यकीन है कि दुकान प्रबंधक यहां और अन्य वेबसाइटों पर पढ़ता और लिखता है। यह जगह समलैंगिक लोगों के लिए बॉयज़टाउन में गो-गो बार के नाम से कारोबार चलाती है, लेकिन यह सच नहीं है। यह केवल कुछ पुरुष नर्तकों द्वारा किया जाने वाला तृतीय श्रेणी का कैबरे शो है - अन्य केवल उदास चेहरा और कपड़े पहने खड़े हैं। वे नृत्य नहीं करते या अपना काम नहीं करते, बल्कि वे चीनी लड़कियों के समूहों के साथ बातचीत करना चाहते हैं। यदि आप अपने बगल में एक लड़के को बैठाते हैं और 400 baht बीयर का आनंद लेते हैं, तो आप अमीर, दूसरी पीढ़ी के चीनी लोगों के लिए एक सीधा दलाल देखेंगे, जिनकी समलैंगिक ग्राहकों में कोई प्रेरणा या रुचि नहीं है। चिप के लिए कीमतें और निरंतर आवश्यकताएं पागलपन भरी हैं, जैसा कि दूसरों ने पहले ही उल्लेख किया है।
j
jim

23-जून 2019

महंगा

महँगा। बहुत से बारटेंडर आपसे टिप मांगते हैं और गुस्से में आपसे गोगो डांसर्स स्टेज से एक लड़का चुनने का आग्रह करेंगे। यदि आप किसी चीज़ के लिए नकद भुगतान करते हैं, तो इस संभावना की अपेक्षा करें कि बारटेंडर आपकी अनुमति के बिना टिप के रूप में आपके पैसे ले लेगा। कई डांसर शर्ट पहनकर ही स्टेज पर खड़े हैं. और उनका रवैया सुस्त है. जब आप स्टेज के किसी लड़के को चुनते हैं तो आपको उसके ड्रिंक, उसे और बारटेंडर को टिप देनी होती है। कई लोग टिप मांगते हैं भले ही वे आपकी सेवा न करें। फिर आप उसे अपने होटल के कमरे में ले जाना चाहेंगे। आप बार को 1000 baht का भुगतान करते हैं, बॉस और बारटेंडर को फिर से टिप देते हैं। उसके साथ व्यवसाय समाप्त करने के बाद, आपको उसे 2000 या अधिक baht प्लस टिप का भुगतान करना होगा। वे आपसे लंबे सत्र के लिए दोगुना भुगतान करने का आग्रह करते हैं। इन सबकी कुल लागत लगभग 8000 baht हो सकती है, जो थाई औसत मासिक वेतन के बराबर है। और आप कभी नहीं जान पाते कि लड़का बिस्तर पर मज़ेदार है या उदास।
R
Ricardo

12-May-2019

मज़ा सीधे और समलैंगिक लड़कों

कास्त्रो के अलावा यह बार सबसे लोकप्रिय है। लड़के जवान और प्यारे हैं. कुछ समलैंगिक हैं और कुछ सीधे भाड़े पर हैं। यदि आप कामुक शो को बहुत गंभीरता से नहीं लेते हैं, तो आप उनका आनंद ले सकते हैं। मुझे हमेशा नग्न लोगों को नहाते हुए देखना अच्छा लगता है। इसके अलावा एक नर्तक ने एक ग्राहक के लिए ड्रम पर अपने 'कठिन उपकरण' के साथ हैप्पी बर्थडे बजाया। 350 THB (पेय सहित) के प्रवेश द्वार का भुगतान करने के बाद, एक पेय के लिए लागत लगभग 150 THB थी। स्टाफ हमारे प्रति बहुत दोस्ताना था। आप किसी लड़के को चुन सकते हैं: जिसके साथ घूमना-फिरना, कुछ निजी समय के लिए "ऊपर" जाना, अतिरिक्त निजी समय के लिए अपने होटल वापस जाना, या बस शो का आनंद लेना। हमने यहां खूब मजे किये. यहाँ समीक्षाएँ कठोर लगती हैं। कुछ को कैबरे प्रदर्शन पसंद है और कुछ को गो-गो लड़के पसंद हैं। तदनुसार चुनें.
r
robert

25-जून 2019

क्या तुम सच में गए थे?

बॉयज़ यहाँ बूढ़े हैं।
P
Paul

16 - फ़रवरी - 2019

परेशान मत करो

बॉयज़टाउन में एकमात्र चीज़ जो अभी भी सार्थक है वह द कास्त्रो में कैबरे शो है। 14 साल से हर साल इस पट्टी पर जा रहे हैं। मैं वास्तव में 70 के दशक में वापस जाता हूं जब टिफ़नी बहुत ही नवीन शो वाला एक बार था और पटाया समुद्र तट के किनारे दुकानों और होटलों का एक समूह था! ऐसा लगता है कि BoyzBoyzBoyZ बाहर जा रहा है। वे चीजों को हिलाने-डुलाने में इतने आलसी क्यों हैं? हर महंगी रात को वही उबाऊ शो। "सेक्सी बॉय शो" एक डरावना है। आप "ब्रेक डांसर्स" लाकर चीजों को रसपूर्ण नहीं बना सकते, यह 1990 का दशक क्या है? यह सच है। वहां के कुछ कार्यकर्ताओं से मेरी जान-पहचान हुई. उन्होंने बताया कि अधिकतर नर्तक सीधे होते हैं। मैं अब जोमटियेन में रह रहा हूं और पटाया को तब तक छोड़ रहा हूं जब तक यह ठीक नहीं हो जाता।
J
Jeremy

12-Aug-2018

बहुत महंगा और इतना ठंडा (एयर कोन)

मैं नवंबर 2017 में वहां गया था और कीमतें फिर से बढ़ गई थीं!! यूरोप या अमेरिका के किसी भी समलैंगिक बार से अधिक महंगा। बेशक वहां एक शो है और इसलिए यह महंगा है, लेकिन एक बार जब आप शो देख लेते हैं तो कीमतों के कारण दोबारा वहां जाने का कोई कारण नहीं रह जाता है! वहां अंदर बहुत ठंड भी है, इसलिए अगर आप टी-शर्ट पहनकर जाएंगे तो अगले दिन आप बीमार पड़ सकते हैं। सभी कर्मचारी और प्रबंधन यह जानते हैं और वे जैकेट पहनते हैं - लेकिन जब बाहर का तापमान 30 डिग्री होता है तो परेशानी होती है!! वे इतने ठंडे एयरकण को ​​ठीक क्यों नहीं करते??
M
Mister

18-Jul-2018

रहस्य

यह देखकर दुख हुआ कि बॉयस्टाउन में लगभग कुछ भी नहीं बचा है जैसा कि यह केवल 2 साल पहले हुआ करता था। लगभग सब कुछ बंद था. रॉयल गार्डन कैबरे को जोमटियन कॉम्प्लेक्स में स्थानांतरित कर दिया गया, जो पटाया में एकमात्र समलैंगिक सड़क बची थी क्योंकि सुनी की भी पिछले 2 साल में मृत्यु हो गई थी ...
D
David

26-जून 2018

सुंदर दिखावा!

रात 10 बजे का शो लुभावनी था, जिसमें ड्रम और अन्य वाद्ययंत्रों का उपयोग करते हुए कई विदेशी आदिवासी प्रकार के नृत्य थे, बार पर ताकत का अद्भुत प्रदर्शन कर रहे कलाबाज़ फिट पुरुष, मैत्रीपूर्ण मुस्कान वाले भव्य लोग। यह इतना पसंद आया कि मैं तीनों शो के लिए रुका, हर एक अलग था। बहुत अच्छे, बिना धक्का-मुक्की वाले वेटर, शानदार माहौल, विश्व स्तरीय मनोरंजन।
M
Mike

27-दिसंबर-2017

कामुक - आपका मजाक उड़ाया जाना चाहिए

मुझे जेसन से सहमत होना चाहिए, बॉयज़ टाउन का पतन हो रहा है! मैंने अक्टूबर 2017 में दौरा किया था। बॉयज़ बॉयज़ बॉयज़ में पुरुषों का शो उबाऊ था और पुरुष ऊब और पूरी तरह से उदासीन लग रहे थे। शो को "बीट बॉयज़" नर्तकियों द्वारा पूरक किया जाता है जो एक ही दिनचर्या के साथ बार से बार जाते हैं। "लड़के" महिला ग्राहकों से बातचीत करने के लिए अधिक उत्सुक थे जिनकी संख्या बढ़ती जा रही है। पेय की कीमत बेतुकी है और हर कोई टिप की उम्मीद करता है - यहां तक ​​कि आपको आपकी सीट तक दिखाने के लिए भी! अफसोस की बात है कि बॉयज़ टाउन में कुछ ऐसे ही बार बचे हैं क्योंकि अधिकांश बंद प्रतीत होते हैं, इसलिए इस स्थान पर लगभग एकाधिकार है।
J
Jason

26-दिसंबर-2017

पटाया में सबसे खराब समलैंगिक स्थल (थाईलैंड?)

यदि अपने पेय के लिए बड़ी रकम चुकाना, 30++ के कुछ अधिक वजन वाले लोगों को "कामुक शो" करते हुए देखना आपकी पसंद है, तो आपको बीबीबी के पास जाना चाहिए। उनके शो 2017 के लिए शर्मनाक हैं... पेय पदार्थों की कीमतें बेतहाशा हैं, और कर्मचारियों का रवैया भयानक है।
E
Egel

18-Sep-2017

BBB ... पैसे का मूल्य नहीं

कीमतों में नाटकीय रूप से वृद्धि हुई है...अब एक पेय के लिए 280 बीटी, स्टाफ पेय के लिए 450 बीटी, और शुल्क में 800 बीटी की छूट है। रहने भी दो। यह बीकेके नहीं है. वेटर बहुत धक्का-मुक्की कर रहा था.
S
Surwat

12-Sep-2017

केवल इसकी एक छाया पूर्व स्व।

यह आश्चर्यजनक है कि बीबीबी कितना नीचे चला गया है। ऐसा लगता है कि प्रबंधन को यह पता नहीं है कि समलैंगिक बार कैसे चलाया जाए। ग्राहकों के लिए अत्यधिक महंगे पेय। इतना दिलचस्प शो नहीं. जिन लड़कों को ग्राहकों में कोई दिलचस्पी नहीं होती. कर्मचारी जो शराब पीने की कोशिश करते हैं। यह जगह और सामान्य तौर पर बॉयज़ टाउन 15 से 20 साल पहले की तुलना में अपनी एक छाया मात्र है। समलैंगिक ग्राहकों के कहीं और जाने से पहले बेहतर होगा कि बॉयज़ टाउन जाग जाए और खुद को फिर से स्थापित कर ले।
I
Isac

23-Jul-2017

निराशाजनक,

मैं 2 साल पहले था यह अब से काफी बेहतर था। अधिकांश लड़के आकर्षक नहीं होते और रुचिहीन लगते हैं। कैबरे शो अभी भी बहुत अच्छा और मनोरंजक है लेकिन आदमी वाला शो उबाऊ है। कर्मचारी पेय खरीदने के लिए बहुत दबाव डालते हैं और पेय बहुत महंगे हैं। सावधान रहें, वे आपके लिए मुफ्त में भोजन की थाली लाएंगे लेकिन अंत में वे आपसे इसके लिए अत्यधिक कीमत वसूलेंगे, यदि ऐसा होता है तो उन्होंने भोजन तुरंत अस्वीकार कर दिया।
C
Carlos

11-Aug-2017

pushy

कर्मचारी आपसे कहते हैं कि पियो-पियो। जब मैं अपना बिल चुकाने गया तो 7 वेटर टिप के इंतज़ार में मेरे सामने खड़े थे। यदि आप $150 से $200 यूएस खर्च करने जा रहे हैं, तो यह क्लब आपके लिए हो सकता है। नर्तकों..मैं रवैये के लिए 4 में से 10 अंक दूँगा। जाकर मसाज कराएं और बॉयज़-बॉयज़ में आपको जो खर्च आएगा उसका 75% बचाएं। अगर आपको जाना ही है...1 बियर खरीदो। इसके लिए तुरंत भुगतान करें...अपने वेटर को 100 बीएचटी टिप दें...ताकि जब आप जाने के लिए तैयार हों तो आप वहां से निकल सकें।
J
Jason

27-जून 2017

अपना पैसा बचाएं!

तुम मेरे साथ मजाक कर रहे हो? एक पेय के लिए 280bt? यह क्लासिक क्लब समस्या है. घटती संख्या के कारण पेय पदार्थ बढ़ गए हैं। ऐसा क्यों है कि वॉकिंग स्ट्रीट के गोगो बार/क्लब 69 में बियर बेच सकते हैं, लेकिन समलैंगिक दृश्य के लिए [इतना अधिक शुल्क लेते हैं]। मैं इस जगह पर अक्सर जाता था लेकिन अब काफी समय से नहीं। वही उबाऊ शो, अयोग्य, अमित्र मुख्य रूप से सीधे लोग। लड़कों का शहर शौचालय के नीचे जा रहा है। इससे पहले कि इसका अंत सनी प्लाजा जैसा हो जाए, इस पर पुनर्विचार और सुधार की जरूरत है।
P
Peter

24-जून 2017

फिर कभी नहीं

बहुत बड़ी निराशा. माना कि मैं बुधवार की रात शुरुआती शो में गया था लेकिन जगह अभी भी बहुत व्यस्त थी। एक पेय के लिए 280 baht!!! एक डांसर को ड्रिंक खरीदने के लिए 450 baht!!! मंच पर लगभग 30 नर्तक, सभी पूरे कपड़े पहने हुए थे, और जो कुछ भी उन्हें करना चाहिए था उसमें कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहे थे। यह शो 20 साल पहले की याद दिला रहा था - जलती हुई मोमबत्तियाँ, बारिश... उबासी! इसके बीच में अंडरवियर में कई नर्तक टिप्स मांगने के लिए दर्शकों के बीच में छूट गए। ख़ैर, वे भाग्यशाली हैं! एकमात्र बचत शो का "ब्रेक डांसिंग" खंड था; गैर-यौन और कामुक भी नहीं लेकिन इन नर्तकियों ने कम से कम अपने नृत्य में कुछ प्रतिभा और वास्तविक आनंद प्रदर्शित किया। BoysBoysBoys में यह मेरा पहला मौका नहीं था, लेकिन यह निश्चित रूप से मेरा आखिरी मौका था। इसके बजाय जोमटीम पर जाएँ।
M
Mario

9-जून 2017

बॉयज़टाउन में सबसे अच्छा अवशेष है

वाइल्ड वेस्ट बॉयज़ और विशेष रूप से उनके उत्कृष्ट नृत्य समूह (बेशक मौरिस बेजार्ट नहीं!) की दुखद हार के बाद बॉयज़ बॉयज़ बॉयज़ वास्तव में सर्वश्रेष्ठ हैं।
M
MA

28 - अप्रैल - 2017

बहुत महंगा

पहला शो ठीक है. दूसरे में कैबरे शो शामिल है। बहुत से लोग सीधे होते हैं। कुल मिलाकर यह महंगा होगा, लेकिन फिर भी सबसे अच्छा शो होगा। शो देर से शुरू होता है क्योंकि वे अधिक से अधिक लोगों को लाने की कोशिश करते हैं। कई चीनी महिला मेहमान भी.
M
Mario

31-Mar-2017

वास्तव में पटाया में सबसे अच्छा लड़का / लड़की शो

वास्तव में ठोस कार्यक्रम और अच्छे दिखने वाले लोगों के साथ ही अच्छा शो बना रहता है। अच्छी सेवा और पेय. ड्रैग शो में कोई दिलचस्पी नहीं है.
D
David

20-Oct-2016

अच्छी जगह

हम कुछ अच्छे शो देखने आते हैं और यह वही देता है जिसकी हम अपेक्षा करते हैं। मिलनसार स्टाफ और अच्छा माहौल। बहुतायत में लोग हैं और कई प्रकार के लोग हैं जो आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप हैं।
s
sy

26-Sep-2016

यात्रा ट्रैप

+: बॉयज़टाउन के केंद्र में अच्छी तरह से स्थित / अच्छा शो, अच्छे लोग -: बाकी सभी / कीमतें बहुत अधिक हैं / कर्मचारी स्थायी रूप से आपकी ओर देखते हैं और आपको दूसरा पेय खरीदने के लिए प्रेरित करते हैं...
m
mark

31-Aug-2016

निशान

मई 2016 में गया था। गोगो लड़के उदासीन थे, बस मंच पर एक-दूसरे से बातें कर रहे थे। शो ठीक था लेकिन पिछले साल से ज्यादा बदलाव नहीं हुआ, बहुत महंगा गैर अल्कोहलिक 250 baht का पेय, अल्कोहल वाले पेय के समान लेकिन बहुत अधिक पागल चीनी लड़कियां बहुत कष्टप्रद हैं।
l
lola

2-Jul-2016

लोला

यह आ मजाक..अत्यधिक व्यावसायिक...कोई मनोरंजन नहीं...इतना नकली..जिस चीज ने इसे बदतर बना दिया वह थी कम समलैंगिक भीड़ और अधिक परेशान करने वाली चीनी लड़कियां और उनके चीनी बॉयफ्रेंड..
T
Tweed

6 - फ़रवरी - 2016

Mr

बोरिंग सीधे लोग पैसे के लिए दलाली कर रहे हैं। पेय पदार्थ बहुत महंगे हैं. ड्रैग शो औसत दर्जे का।
K
Krystian

9 - अप्रैल - 2015

सिफारिश

जब मैंने इस जगह का दौरा किया तो वहाँ चुनने के लिए कई अच्छे दिखने वाले सीधे लड़के थे, मनोरंजन बहुत अच्छा था, आदमी वाद्ययंत्र बजा रहा था आदि की सिफारिश की जाएगी
N
Nw

23 - फ़रवरी - 2015

हंसी मजाक नहीं

शो मूर्खतापूर्ण और उबाऊ था. रात के अंत में लगभग 1 बजे नग्नता थी, लेकिन प्रतीक्षा या 250 baht बियर के लायक नहीं था।
S
Scott

15-Sep-2014

फ्री एंट्री के लिए अच्छा शो

मैं कल (सितंबर 2014) गया और शो का भरपूर आनंद लिया। कोई प्रवेश शुल्क नहीं लेकिन आप अपने पेय के लिए भुगतान करें। प्रति पेय 250 baht, अपने पेय को अंतिम बनाएं और 250 baht के लिए यह एक सार्थक अनुभव है। निश्चित नहीं कि 2013 में यह कैसा था लेकिन मुझे कोई शिकायत नहीं थी। जगह खचाखच भरी थी, आश्चर्य की बात यह थी कि बड़ी संख्या में महिलाएँ भी जा रही थीं। अच्छी किस्म के शो और आधी रात के शो की शुरुआत में कैबरे शुरू होता है। 250 baht के लिए मैं कहता हूं कि कम से कम जाएं और देखें और स्वयं निर्णय लें।
M
Marc

22-दिसंबर-2013

यह अब पूर्व प्रमुख कैबरे की एक खराब प्रति है

15 वर्षों से, मैं थाईलैंड में अपनी छुट्टियों के दौरान कुछ दिन पटाया में बिताता हूँ और बॉयज़ बॉयज़ बॉयज़ से मिलने जाता हूँ। लंबे समय से यह शहर का सबसे अच्छा गो-गो कैबरे रहा है जिसमें बहुत सारे सुंदर पुरुष और सुंदर शो होते हैं। लेकिन, 2 साल से चीजें बदल रही हैं और अब यह पूर्व प्रमुख कैबरे की एक खराब नकल है। मैं पिछले सप्ताह कुछ दोस्तों के साथ गया था और यह वास्तव में निराशाजनक था। वहाँ केवल 20 लड़के थे (कुछ साल पहले 100 से अधिक) जो सुन्दर नहीं थे। और शो वास्तव में ख़राब था और पेशेवर नहीं था। "केक पर चेरी" एक छोटा सा "फुटबॉल खेल" रहा है। यह बेहद अश्लील और बेहद ख़राब स्वाद वाला था, एक ख़राब महिला पिंग-पोंग शो का पुरुष संस्करण। इस तरह के कार्यक्रम से थाईलैंड की छवि में सुधार होने की संभावना नहीं है। और यह उस संस्थान से बेहद निराशाजनक है जो नंबर एक रहा है लेकिन आज वह अपनी छाया मात्र बनकर रह गया है।
r
russ

24-Jan-2013

बॉयज़ बॉयज़ बॉयज़

गुरुवार की शाम (जनवरी 2013) को गया और "शो" शुरू होने से 21 मिनट पहले 45:15 बजे तक एक भी ग्राहक नहीं था। इसमें कुछ युवा लोग शामिल थे जो संगीत के साथ एक कोरियोग्राफ़्ड नाटक कर रहे थे। इसके बाद कुछ टेक-अवे ने मंच पर हंगामा किया, कोई नग्नता नहीं थी, और एक जॉकस्ट्रैप्ड शॉवर नंबर था। घरेलू बियर की कीमत 200 baht है और शो दिलचस्प होते हुए भी लगभग 20 मिनट तक चला। लोग मंच पर लौट आए और फिर वहीं खड़े होकर संगीत पर थिरकते रहे, जो, मुझे कहना होगा, सभ्य था। उनके श्रेय के लिए, मंच पर मौजूद लोग अन्य पटाया क्लबों में प्रदर्शन करने वाले अधिकांश लोगों की तुलना में कहीं अधिक कट्टर थे, लेकिन मैं फिर भी पीछे नहीं हटूंगा।
k
kurt

26-Nov-2012

बॉयज़ बॉयज़ बॉयज़

शुक्रवार को इस बार का दौरा किया। केवल 7 लोग शो कर रहे हैं।यह एक अच्छा विकल्प है

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल