स्टीमर टोरंटो

स्टीमर टोरंटो

Steamworks Toronto

स्थान चिह्न

540 चर्च सेंट, टोरंटो, कनाडा, M4Y 2E1 पर

सुव्यवस्थित जिम और हॉट टब के साथ उच्च गुणवत्ता वाला निजी समलैंगिक सौना। टोरंटो के समलैंगिक जिले के मध्य में स्थित, यह सौना 24 घंटे खुला रहता है। ओह, और यह बहुत बड़ा है. आप यहां खो सकते हैं और आपको ढेर सारी समुद्री यात्राएं मिलने की संभावना है।

सप्ताहांत में यह बहुत व्यस्त हो सकता है - विशेषकर सुबह के समय।

यदि आपको पंप करने की आवश्यकता है तो आप अपनी कसरत यहाँ कर सकते हैं। इससे आप दूसरी चीजों के मूड में आ सकते हैं। आप को खुश रखने के लिए ग्लोरी होल, प्राइवेट रूम, डौचिंग स्टेशन और बहुत सारे डिबेंचेड शेंनिगन हैं।

कार्यदिवस: 24 घंटे

सप्ताहांत: 24 घंटे

निकटतम स्टेशन: वेलेस्ले

विशेषताएं:
केबिन
क्रूज
डार्क रूम
सॉना
मूल्यांकन करें स्टीमर टोरंटो
3
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 29 वोट

2019 ऑडियंस अवार्ड्स
2019 ऑडियंस अवार्ड्स

3 सितारा विजेता

2020 ऑडियंस अवार्ड्स
2020 ऑडियंस अवार्ड्स

3 सितारा विजेता

l
luap

4-Jan-2022

महिमा

एक भी व्यक्ति ग्लोरीहोल्स का उल्लेख नहीं करता है। मैं ग्लोरीहोल आज़माना चाहता हूँ - कोई सुझाव?
M
Mark

28-दिसंबर-2019

स्टीमवर्क्स मानक वास्तव में नीचे चले गए हैं

27 दिसंबर को स्नान के लिए गया था, लेकिन मैं छुट्टियों के सप्ताह से पहले गया था और स्नानागार में वास्तव में ठंड थी। कर्मचारियों को बताया गया और वे बस यही कहते दिखे कि मैं इसे आगे बढ़ा दूंगा लेकिन कुछ नहीं किया गया। कल रात भयानक अनुभव हुआ, भूलभुलैया क्षेत्र बिल्कुल भी ठंडा नहीं था, यह जमा देने वाली ठंड थी, आप आसपास घूम नहीं सकते और क्षेत्र का आनंद नहीं ले सकते। यह बहुत निराशाजनक है कि इस जगह के पहले से ज्ञात अच्छे मानकों में कितनी गिरावट आई है। अच्छा नहीं है! ग्राहक ज्यादातर एशियाई हैं, मुझे लगता है कि लैटिन रात की तरह एक एशियाई रात उन लोगों को इकट्ठा कर सकती है जो वास्तव में इसमें शामिल हैं।
T
Thanks

11-Aug-2019

अनावश्यक रवैया

लाइन में इंतज़ार किया, आगे बढ़े, केवल नकद या कैनेडियन डेबिट। साँस। ठीक है। उस आदमी की सलाह पर नीचे एटीएम की ओर भागे, वापस ऊपर आएं, शायद 90 सेकंड चले, लाइन के सामने जाएं। "क्या तुमने लाइन काट दी?" "उह, मैं तो यहीं था। आपने मुझे एटीएम पर जाने के लिए कहा था।" "हाँ, तुम्हें लाइन के पीछे जाना होगा।" मैं सामने वाले लोगों से पूछता हूं, जिन्होंने मुझे अभी देखा, क्या उन्हें परवाह है। वे ठीक हैं। फिर भी काउंटर के पीछे मिट्टी का ढेर लाइन के पीछे की बात कहता है। जी नहीं, धन्यवाद। मैं चला गया और पाँच मिनट में ग्रिंडर पर एक लड़का मिला। मैं पहले भी यहां आ चुका हूं और यह ठीक है, मुझे लगता है, लेकिन इसका $27 सीएडी, एक पंक्ति में दो इंतजार और रवैये के लायक कुछ भी नहीं है। ग्रिंडर का प्रयोग करें, या मॉन्ट्रियल जाएँ।
E
Ed

22-Jul-2019

मंद प्रकाश, झिझक ग्राहक

जुलाई में रविवार की शाम को दौरा किया गया; व्यस्त था - 20 से अधिक लोग, "डेक" (ऊंचा सौना क्षेत्र), वीडियो लाउंज और निजी कमरों के बीच गलियारे के माध्यम से लगातार आवाजाही में। उम्र, नस्ल और शारीरिक गठन की सीमा, लेकिन अधिकतर गोरे और फिट। आम तौर पर तौलिए पहने जाते हैं, लेकिन कुछ लोग जॉकस्ट्रैप पहनकर यात्रा करते हैं। अधिकांश लोग शर्मीले लग रहे थे, बहुत झिझक भरी नज़रों के साथ; डेक में कोई भी गतिविधि देखने या देखने में मुझे एक घंटा लग गया। दो पूल, स्टीम रूम और सौना लंबे समय तक गर्मी बर्दाश्त नहीं कर सकते। अपने कदमों पर ध्यान दें, खासकर जब शॉवर क्षेत्र में भारी कांच के दरवाजे खोल रहे हों। जिम, डेक और द्वितीयक शॉवर क्षेत्र/शौचालय में पानी के फव्वारे। डेक के ठीक बाहर सिंक के साथ एक सिंगल सीट वाला बाथरूम है। वेबसाइट पर मौजूद तस्वीरों की तुलना में बहुत धुंधला है, और भूलभुलैया में बिल्कुल अंधेरा है। फ्रंट डेस्क स्टाफ मिलनसार और मददगार है।
T
Turista

2-जून 2019

काफी अच्छा

मैं गुरुवार शाम को वहां था. आप लॉकर के लिए CAD 17 और चाबी जमा करने के लिए 5 CAD का भुगतान करते हैं (चाभी वापस करने पर आपको वापस प्राप्त होता है)। जगह साफ-सुथरी है, लेकिन वे फ्लिप फ्लॉप उपलब्ध नहीं कराते हैं। अपना स्वयं का सामान ले जाएं या नंगे पैर रहें। अंदर एल्कूल वर्जित है। उनके पास वेंडिंग मशीनें हैं.
J
Jake

6-Jan-2019

बड़े और व्यस्त सौना

मैं क्रिसमस के बाद शनिवार को लगभग शाम 7 बजे (बार में जाने से पहले) गया और ऐसा लगा कि अन्य लोगों का भी यही विचार था। यहाँ कुल मिलाकर शायद 50-60 लोग थे। एक ऐसा क्षेत्र है जहां शुष्क सौना, स्टीम रूम और दो जकूज़ी खुले शॉवर के साथ एक ही सामान्य क्षेत्र में स्थित हैं। वहाँ एक अंधेरा/क्रूज़ क्षेत्र है जो एक ऊंचे क्षेत्र की ओर जाता है जहाँ लोगों को नीचे से ब्लो जॉब मिल रही थी। वहाँ कुछ थीम वाले कमरे भी हैं, जिन्हें मैंने खोजा नहीं, लेकिन देखा। वहाँ अलग-अलग उम्र के विभिन्न प्रकार के पुरुष मौजूद थे। औसत कहना कठिन होगा क्योंकि 20 से लेकर लगभग 70 वर्ष तक की सभी आयु का प्रतिनिधित्व संतुलित अनुपात में किया गया था। वहाँ गोरे लोग, कुछ काले लोग, कुछ भारतीय, कुछ लैटिनो, स्थानीय लोग और आगंतुक थे।
G
Goscha

4-Sep-2018

मौज-मस्ती के लिए अच्छी जगह है

मेरी राय में यह टोरंटो में सबसे अच्छा समलैंगिक सॉना है। यदि आप वास्तव में अच्छी स्थिति में हैं और इसकी तलाश कर रहे हैं, तो यह आपके लिए जगह है। मैं एक सप्ताह के दौरान 3 बार (गुरुवार, शुक्रवार, शनिवार) यहां आया था। शुक्रवार और शनिवार की शाम को यह लोगों से खचाखच भरा रहता था। सप्ताह के दिनों में इतनी व्यस्तता नहीं है लेकिन आप अपनी किस्मत आज़मा सकते हैं। जातियों का मिश्रण. 20 से 40 के दशक तक.
l
luap

20-Aug-2021

महिमा

महिमा छिद्रों के बारे में क्या?

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल