जय होल बार

जय होल बार

Glory Hole Bar

स्थान चिह्न

2एफ कामिमुरा बिल्डिंग, 2-2-4 यूनो, टैटो, टोक्यो, जापान

बस आज: बीजे उन्माद 1 pm-3pm, 10 pm-12am - हर गुरुवार
आने वाला कल: बीजे उन्माद 1 pm-3pm, 10 pm-12am - हर शुक्रवार

टोक्यो में केवल पुरुषों के लिए गे क्रूज़ क्लब और बार, पीछे के कमरे और ग्लोरी होल के साथ, सभी प्रकार के पुरुषों का स्वागत करता है। 20 से 50 वर्ष की आयु के लोगों का विशेष रूप से स्वागत है।

यहां तक ​​कि अगर आप वहां नहीं हैं, तो भी आप मज़ेदार और मैत्रीपूर्ण बार का आनंद ले सकते हैं (सुबह 1 बजे से 12 बजे तक खुला रहता है)। प्रवेश शुल्क एक पेय सहित 1,800 येन है।

कार्यदिवस: दोपहर 1 बजे - दोपहर 12 बजे

सप्ताहांत: रात 1 बजे - दोपहर 12 बजे

विशेषताएं:
बार
कैफ़े
डार्क रूम
मूल्यांकन करें जय होल बार
3.5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 55 वोट

2017 ऑडियंस अवार्ड्स
2017 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

J
John Calder

13-Mar-2024

टोक्यो नवीनता

मैं एक लंबा पश्चिमी नागरिक हूं और सप्ताह के दिन लगभग 5 बार दौरा करता हूं। काफ़ी व्यस्त था, ज़्यादातर स्थानीय लोग। कुछ को विदेशी पसंद आते हैं, कुछ को नहीं। एक आदमी मिला जो बहुत उत्सुक और सक्षम लग रहा था, उसे इनाम देने में सक्षम था
J
John

12-May-2019

छोटा लेकिन दोस्ताना

यह जगह बेहद छोटी है, बार में 5-6 कुर्सियाँ और केवल 5 क्यूबिकल हैं, हालाँकि बारटेंडर अच्छा था, कम अंग्रेजी बोलता था, और जो लोग वहाँ जाते हैं वे जानते हैं कि उनका लक्ष्य क्या है।
L
Leandro

1-Nov-2017

इसके लायक नहीं

यह अविश्वसनीय रूप से छोटा है, बारटेंडर अंग्रेजी नहीं बोलता था, और मैंने वहां जो 1,5 घंटे बिताए, वह मूल रूप से खाली था। इसलिए मैंने एक बहुत छोटे बार में एक बियर के लिए 1,800 येन (प्रवेश शुल्क जो एक पेय के साथ आता है) खर्च किए।
G
Gaiban

28 - अप्रैल - 2017

थोड़ा सा छेद

जगह काफी छोटी है और अधिकतम 10 से 15 से अधिक लोग नहीं समा सकते। जब मैंने ग्लोरी होल बार शब्द सुना तो मेरे मन में यह बिल्कुल नहीं था। मुझे प्राप्तकर्ता के लिए ग्लोरी होल और वीडियो की उम्मीद थी जैसा कि पश्चिम में होता है। यह एक लघु क्रूज़ क्लब जैसा दिखता है; कक्ष और छेद. साज़िश कारक के लिए यात्रा के साथ था, लेकिन वापस नहीं लौटा।
V
Vincent

19-Jan-2017

ग्रेट क्रूसिंग बार

परिभ्रमण के लिए अच्छा है! मददगार और मैत्रीपूर्ण बारटेंडर।
V
Vincent

26-दिसंबर-2016

छेद के लिए सबसे अच्छा बार

जहां तक ​​मुझे पता है, यह टोक्यो का एकमात्र ग्लोरी होल बार है। बहुत ही विदेशी और पर्यटक-अनुकूल, क्योंकि युवा (और प्यारा) बार मास्टर अच्छी अंग्रेजी बोलता है। एगेहा-प्रकार का क्लब मिक्स संगीत भी उपलब्ध है।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.