मार बेला बीच - न्यडिस्ट समुद्र तट

मार बेला बीच - न्यडिस्ट समुद्र तट

Mar Bella Beach - nudist beach

स्थान चिह्न

मार बेला बीच, बार्सिलोना, स्पेन

जबकि बार्सिलोना के एकमात्र न्यडिस्ट समुद्र तट के रूप में जाना जाता है, मार बेला कई समलैंगिक सनबाथर्स को आकर्षित करता है जो उस सामान को गुप्त रखना पसंद करते हैं, जो इसे बाहर घूमने से खुश हैं।

समुद्र तट का मौसम मई की शुरुआत में शुरू होता है, और चरम मौसम अगस्त में होता है। यह बार्सिलोना में सबसे लोकप्रिय 'समलैंगिक' समुद्र तट है, लेकिन यह शहर के केंद्र से सबसे दूर भी है।

पोबल नोउ (येलो लाइन - एल4) तक मेट्रो लें, जहां से समुद्र तट तक लगभग 10 मिनट की पैदल दूरी है। या बस 41 पकड़ें और पार्क एस्पोर्टिउ डे ला मार बेला पर उतरें। Eixample से एक टैक्सी की कीमत लगभग 10€ होगी।

सुझाव:  समुद्र तट से लगभग 5 मिनट की पैदल दूरी पर - पास के रैम्बला डेल पोबलेनौ में बहुत अच्छे कैफे और रेस्तरां का एक उत्कृष्ट विकल्प है।
विशेषताएं:
बार
समुद्र तट
कैफ़े
भोजनालय
मूल्यांकन करें मार बेला बीच - न्यडिस्ट समुद्र तट
3.6
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 59 वोट

2019 ऑडियंस अवार्ड्स
2019 ऑडियंस अवार्ड्स

3 सितारा विजेता

2020 ऑडियंस अवार्ड्स
2020 ऑडियंस अवार्ड्स

3 सितारा विजेता

P
Phil

3-जून 2019

मार बेला, मैं इसे न्यूडिस्ट बीच नहीं कहूंगा।

रविवार 2 जून को वहाँ गया। मौसम बढ़िया था, इसलिए समुद्र तट पर भीड़ थी। यह एक अच्छा और साफ समुद्र तट है और स्पष्ट रूप से बहुत सारे समलैंगिकों की मिश्रित भीड़ है। बीयर और पानी बेचने वाले व्यापारियों के लिए दुख की बात है क्योंकि वे आपसे पूरी दोपहर इसे खरीदने के लिए कहते रहते हैं। एक चीज़ जो किसी तरह निराशाजनक थी, कहा जाता है कि यह एक न्यूडिस्ट बीच है, लेकिन जब आप वहां न्यूडिस्ट जाते हैं, तो आप बहुत कम लोगों में से एक होते हैं। मान लीजिए कि 500 ​​लोगों पर आपको 5 न्यूडिस्ट दिखेंगे, बाकी सभी ने स्विमवियर पहना हुआ है। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो, मैं बार्सेलोनेटा बीच के ऊपर मार बेले को पसंद करता हूं। ;-)
G
Guilherme

18-Aug-2018

महान समुद्र तट!

दोपहर में अत्यधिक भीड़ होने के बावजूद, समुद्र तट बहुत अच्छा है, कोई लहरें नहीं हैं। यदि आप एक अच्छी जगह और कुछ शांति चाहते हैं तो सुबह पहुंचना बेहतर है। फिर भी, पूरे दिन शराब बेचने वाले लोगों के आने-जाने के कारण एक छोटी सी झपकी लेना और शोर-शराबा न होना असंभव है! वहाँ कुछ न्यडिस्ट थे, जो कोई समस्या नहीं थी।
J
John

16-जून 2016

महान स्थान

मिश्रित न्यडिस्ट/स्विमसूट. बहुत ठंडा... बढ़िया सुविधाएं, ढेर सारे प्यारे दिखने वाले लड़के... आप और क्या चाह सकते हैं?
g
gerard

28-Mar-2016

मार बेला - "न्यूडिस्ट बीच

एक ऐसे समुद्र तट के लिए जो खुद को "न्यूडिस्ट बीच" के रूप में वर्णित करता है, इस समीक्षा के साथ ली गई तस्वीरों से पता चलता है कि वहाँ बहुत कम लोग नग्न हैं। वास्तव में कोई नग्न लोग नहीं हैं!
T
TGE

28-Mar-2016

मार बेला बीच - न्यडिस्ट समुद्र तट

मार बेला एक न्यडिस्ट समुद्र तट है (हम स्वयं वहां कई बार जा चुके हैं)। हालाँकि तस्वीरें वार्षिक समलैंगिक सर्किट महोत्सव के दौरान सबसे व्यस्त दिनों में से एक पर ली गई थीं। त्यौहार सप्ताह के दौरान, अधिकांश लोग स्विमवीयर पहनते हैं, लेकिन निश्चित रूप से सभी नहीं।
S
Sam

8-Oct-2015

उद्घाटन

नमस्ते, यदि समुद्र तट अभी भी खुला है तो मैं चाहूंगा कि मैं इस शनिवार को आऊं
A
Ade

12 - अप्रैल - 2016

यह एक समलैंगिक समुद्र तट है?

नहीं सैम, यह पैक हो गया और अंतर्देशीय मैड्रिड चला गया... पिछले अगस्त में वहाँ था। पूरे दिन इस मामले में कोई कार्रवाई या बहुत सारे समलैंगिक नहीं दिखे। यह बहुत ही 'पारिवारिक' केंद्रित लग रहा था। यानी चिल्लाते हुए बच्चे.

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल