मोबाइल मसाज ग्रैन कैनरिया

मोबाइल मसाज ग्रैन कैनरिया

Mobile Massage Gran Canaria

स्थान चिह्न

एवी अल्फेरेसिस प्रोविजनल, ग्रैन कैनरिया, स्पेन

पोलिश में जन्मे माइकल द्वारा नव स्थापित मालिश सेवा, जिसने इंग्लैंड में 7 साल का प्रशिक्षण और मालिश और सौंदर्य उपचार में पेशेवर अनुभव के 8 साल का अनुभव किया था।

माइकल Playa del Ingles में आधारित है, जो यंबो केंद्र के बहुत करीब है। आपके होटल के लिए आउट-कॉल सेवा उपलब्ध है।

विशेषताएं:
मालिश
स्पा
मूल्यांकन करें मोबाइल मसाज ग्रैन कैनरिया
3.5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 15 वोट

J
Jan

17-Oct-2016

टीम भावना

मालिश और सेवा उत्कृष्ट थी, हालाँकि टीम और सहयोग में कुछ कमी थी! जनवरी
D
Darren

21-Sep-2016

बस अद्भुत, एक खुश समलैंगिक आदमी!

जब भी मैं छुट्टियों पर जाता हूं तो हमेशा मालिश कराने की सोचता हूं लेकिन हमेशा आशावादी रहता हूं कि वे अच्छी होंगी। इसके अलावा अक्सर आप एक महिला तक ही सीमित होते हैं, जो मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि वे इतनी मजबूत नहीं हैं कि मेरी पसंद के अनुसार शरीर की गहरी मालिश कर सकें। साथ ही एक समलैंगिक व्यक्ति के रूप में आप वास्तव में एक फिट व्यक्ति की चाहत रखते हैं। इस छुट्टी में मैं एक मालिश पर नहीं रुक सका क्योंकि पहली मालिश बहुत अच्छी थी!!! माइकल द्वारा दो अद्भुत गहरे शरीर की मालिश, जिसमें वास्तव में आपके शरीर की किसी भी समस्या को ठीक करने की ताकत, ज्ञान और क्षमता है। मेरी पीठ काम से संबंधित गतिविधियों से लगातार निराशा का स्रोत बनी रहती है। मालिश करवाने के बावजूद, जिसके बारे में कुछ लोग कहेंगे कि यह आरामदायक नहीं है क्योंकि यह आपकी समस्याओं को सुलझाने के लिए बनाई गई है, मैं अपनी पीठ को आनंद के साथ संतुलित महसूस करते हुए सोने में कामयाब रहा। साथ ही समलैंगिक दृष्टिकोण से भी माइकल देखने में बहुत आकर्षक है!!!! उसकी अधिक अनुशंसा नहीं की जा सकती क्योंकि वह उच्च गुणवत्ता वाली सेवा प्रदान करता है, मालिश स्थानों पर आपको मिलने वाली सभी बारीकियों के साथ, आपके अपने स्थान पर आराम और सुविधा के साथ, उन तक पहुंचने में होने वाली सभी परेशानियों को दूर करता है !! धन्यवाद माइकल! आपके उपचारकारी हाथों की सराहना करें!!
D
Dominic

1-Sep-2016

मेरा अपना होटल स्पा! धन्यवाद माइकल

मैं ग्रैन कैनरिया में कुछ अच्छी मोबाइल मसाज सेवा खोजने के लिए Google पर खोज कर रहा था, और माइकल का पेज सबसे अधिक पेशेवर लगा। इसलिए मैंने इसे आज़माया। मैंने वेबसाइट पर उनकी ऑनलाइन चैट के माध्यम से उनसे संपर्क किया, उन्होंने तुरंत प्रतिक्रिया दी। चूँकि मैं व्यस्त कार्यालय में काम करता हूँ, इसलिए मैंने एक घंटे की फुल बॉडी स्वीडिश मसाज बुक की, जिसमें थोड़ी सी तनाव-विरोधी मालिश भी शामिल थी। माइकल वह लड़का है जिसे आप अपनी मालिश के लिए चाहते हैं और वह वास्तव में कमरे को सजाने में बहुत अच्छा काम करता है और ऐसा लगता है जैसे मैं वास्तव में उससे मिलने जा रहा हूँ। 5* आपके लिए. सादर डोमिनिक
L
Lillian

30-Aug-2016

बस माइकल द्वारा दौरा किया गया है .... अद्भुत अनुभव।

क्या बढ़िया और ठोस मालिश है, बिल्कुल वही जो मैंने माँगी थी। मुझे वास्तव में बहुत अच्छा महसूस हुआ और उसने कमरे में जो सजावट की थी, वह मुझे ऐसा महसूस करा रही थी जैसे मैं असली स्पा में हूं। मैं एक घंटे के लिए डीप टिश्यू मसाज के लिए गया, यहां से कूपन के साथ मुझे अतिरिक्त 30 मिनट मुफ्त में मिले, यानी कुल 90 मिनट। मैं आपको शाम के लिए अपॉइंटमेंट बुक करने की सलाह देता हूं क्योंकि मोमबत्तियां वास्तव में काम करती हैं!
D
Darren

27-Aug-2016

गजब का। मास्पोलोमास में सर्वश्रेष्ठ मालिश।

उत्कृष्ट मालिश और वास्तव में मित्रवत टीम। वास्तव में बहुत अच्छा लगा, अच्छी ठोस मालिश और उसके बाद वास्तव में ऊर्जावान महसूस हुआ। मेरी छुट्टियों का एक मुख्य आकर्षण. धन्यवाद दोस्तों।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल