किंग्स आर्म्स सोहो

किंग्स आर्म्स सोहो

The Kings Arms Soho

स्थान चिह्न

23 पोलैंड स्ट्रीट, लंडन, यूनाइटेड किंगडम, W1F 8QL

बस आज: भालू बीयर धड़कता है - हर शनिवार
कल का राशिफल : जिविन' जूली का बेराओके - हर रविवार

1982 से एक समलैंगिक बार, और 40+ वर्षों के बाद मजबूत होते हुए, किंग्स आर्म्स को सोहो में सबसे अधिक LGBTQIA-अनुकूल स्थानों में से एक के रूप में जाना जाता है। यह लंदन के भालू समुदाय के लिए पसंदीदा बार है।

शुक्रवार और शनिवार को, अतिथि और निवासी डीजे डेक घुमाते हैं और प्रसिद्ध बियरोक, जो 25 वर्षों से अधिक समय से चल रहा है, हर रविवार को होता है

बार एक बड़े पीपा के साथ-साथ साइडर और आत्माओं का चयन करता है।

सप्ताह का दिन: शाम 4 बजे से रात 11.30 बजे तक सोमवार से बुधवार। गुरुवार दोपहर 12 बजे - 11.30 बजे। 12 अपराह्न - 12 पूर्वाह्न शुक्रवार

सप्ताहांत: शनिवार शाम 12 बजे से रात 12 बजे तक। रविवार शाम 1 बजे - रात 10.30 बजे

विशेषताएं:
बार
कराओके
संगीत
मूल्यांकन करें किंग्स आर्म्स सोहो
4
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 24 वोट

J
John

10-Jan-2020

चेतावनी

जिस मेज पर मैं बैठा था, उसके नीचे मैंने अपना बैकपैक लटका दिया था और इसे किसी ऐसे व्यक्ति ने चुरा लिया जो स्पष्ट रूप से ऐसा करने में काफी अनुभवी था। सौभाग्य से मेरे पास इसमें बहुत कुछ नहीं था, लेकिन मैं घर की चाबियाँ, पैसे, फोन, कुछ भी खो सकता था... बार के कर्मचारियों ने कहा कि वे सीसीटीवी का निरीक्षण करेंगे और मुझे वापस रिपोर्ट करेंगे, लेकिन मैंने उनसे कभी कुछ नहीं सुना। ऐसा लगता है कि इस तरह की चीज़ यहाँ असामान्य नहीं है - जब मैं चला गया, तो मैंने दीवार पर एक बहुत छोटा सा चिन्ह देखा जिस पर लिखा था 'यह एक अपराध स्थल है'। एक अधिक ईमानदार जगह जो अपने ग्राहकों की परवाह करती है, निश्चित रूप से संभावित चोरी के कारण हमें अपनी संपत्ति की देखभाल करने के लिए एक बड़ी चेतावनी देती होगी।
G
Gary

10-Sep-2017

महंगा

सितंबर 2017 की एक दोपहर का दौरा किया, एक पिंट पीली शराब का ऑर्डर दिया, £5.30 की कीमत पर चौंक गए, वहां एक व्यक्ति था, संगीत वास्तव में 1900 के दशक का था, अगर आप लोगों से मिलना चाहते हैं तो न जाएं, नवीनतम संगीत और मनोरंजन, नहीं करेंगे फिर से जाओ।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल