रिवॉल्वर पार्टी @ किटकैटक्लब

रिवॉल्वर पार्टी @ किटकैटक्लब

KitKatClub में मासिक समलैंगिक नृत्य और क्रूज़ पार्टी।

Revolver Party @ KitKatClub

स्थान चिह्न

कोपेनिकर स्ट्रैस 76, बर्लिन, जर्मनी

ओलिवर और गैरी द्वारा स्थापित, रिवॉल्वर पार्टी हर महीने होती है, जिसमें सर्वश्रेष्ठ स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय डीजे, गो-गो नर्तक और कलाकार शामिल होते हैं।

पार्टी का आयोजन किटकैटक्लब द्वारा किया जाता है, जो बर्लिन के कुख्यात हस्टलाबॉल "पीपशो" का स्थान है। भीड़ में अधिकतर समलैंगिक पुरुष हैं, लेकिन सभी का स्वागत है। कोई ड्रेस कोड नहीं. निःशुल्क कोट चेक उपलब्ध है।

निकटतम स्टेशन: यू: हेनरिक-हेन स्ट्रै

विशेषताएं:
बार
नाच
संगीत
मूल्यांकन करें रिवॉल्वर पार्टी @ किटकैटक्लब
3.1
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 70 वोट

2018 ऑडियंस अवार्ड्स
2018 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2019 ऑडियंस अवार्ड्स
2019 ऑडियंस अवार्ड्स

3 सितारा विजेता

2020 ऑडियंस अवार्ड्स
2020 ऑडियंस अवार्ड्स

3 सितारा विजेता

M
Mohammed

15-May-2022

भयानक क्लब कोई शरीर नहीं जाता

पार्टी का अविश्वसनीय रूप से ख़राब संगठन. कई कार्यक्रम बिना किसी रिफंड के रद्द कर दिए गए। आखिरी कार्यक्रम में, अंदर जाने के लिए घंटों कतार में खड़ा रहना पड़ा लेकिन क्लब अंदर से खाली था। कर्मचारियों ने अभद्र व्यवहार किया और लोगों पर चिल्लाते हुए धमकी दी कि कोई भी अंदर नहीं जाएगा। अंदर गंदा बदबूदार क्लब। भयानक अनुभव.
M
Michael

18 - अप्रैल - 2022

घोटाले की चेतावनी!

अक्सर क्लब में लोगों की क्षमता से कहीं अधिक टिकटें प्रीसेल में बिक जाती थीं। इसके अलावा उन्होंने दरवाजे पर अतिरिक्त टिकटें बेचीं। शुरुआत में, वे केवल वीआईपी टिकट (65 €) वाले लोगों और दरवाजे पर भुगतान करने वाले लोगों को ही अंदर आने देते थे। इसलिए यदि आपके पास नियमित टिकट (35 €) है, तो आपको मुश्किल से अंदर जाने का मौका मिलेगा। 2 बजे क्लब खचाखच भर गया था। अब महंगे वीआईपी टिकटों के साथ भी आप सुबह 5 बजे तक क्लब में प्रवेश नहीं कर सकते।
M
Ming

24-Oct-2021

रविवार को रात 10 बजे- पहले से ही बंद

30 टिकटों के लिए 2€ का ऑनलाइन भुगतान किया। कहा गया कि खुलने का समय शाम 6 बजे से रात 2 बजे तक है। जब हम रात 10 बजे पहुंचे, तो बताया गया कि वे बंद थे!!! डब्ल्यूटीएफ
M
Ming

24-Oct-2021

रविवार को रात 10 बजे- पहले से ही बंद

30 टिकटों के लिए 2€ का ऑनलाइन भुगतान किया। कहा गया कि खुलने का समय शाम 6 बजे से रात 2 बजे तक है। जब हम रात 10 बजे पहुंचे, तो बताया गया कि वे बंद थे!!! डब्ल्यूटीएफ
M
Miguel

29-दिसंबर-2019

कोई भी शरीर रिवॉल्वर के पास नहीं जाता है

मैं बड़ी पार्टी के लिए रिवॉल्वर लेकर जाता हूं, बहुत बुरा। अब वहां कोई नहीं जाता. अंदर केवल कुछ ही लोग हैं। परिभ्रमण क्षेत्र बहुत गंदा है.
S
Stephan

18-दिसंबर-2019

अच्छा नहीं

मैं रिवॉल्वर पार्टी से बहुत निराश था। पार्टी का अनुभव अच्छा नहीं रहा. यह स्थल पुराना और बड़ा है जिसमें कई कमरे और मंजिलें हैं। संगठन बहुत ख़राब था, प्रवेश के लिए, अलमारी के लिए और पेय के लिए बहुत इंतज़ार करना पड़ा। बहुत अधिक क्लब सदस्यों के न होने के कारण यह अंदर से शांत था। वहाँ एक परिभ्रमण क्षेत्र है लेकिन कुछ नहीं हो रहा है। किसी अन्य क्लब का प्रयास करें!
M
Mohammed

13-दिसंबर-2019

गंदा स्थान

मैं एशिया से आया हूं, बहुत हॉट क्लब। हर तरफ गंदगी और शौचालयों में बेहद दुर्गंध। पार्टी ख़राब ढंग से संगठित है. लाइन में काफी देर तक इंतजार करना पड़ा लेकिन ज्यादा लोग अंदर नहीं आए। परिभ्रमण क्षेत्र उबाऊ और बहुत बदबूदार है।
P
Phil

21-Nov-2019

बुरा

बहुत ख़राब पार्टी. रिवॉल्वर पार्टी बहुत बुरी तरह से आयोजित की गई है। अंदर क्लब खाली है. परिभ्रमण अच्छा और उबाऊ नहीं है. बहुत कम लोग जाते हैं. केवल पर्यटक.
T
Thomas

7-Jul-2019

खतरनाक

एक बुरी तरह से आयोजित पार्टी. टिकट होने पर भी, लाइन में लंबा इंतजार और ख़राब व्यवस्था। क्लब गंदा है और अधिकारियों द्वारा इसे बहुत गंभीर और घातक बैक्टीरियल मैनिंजाइटिस के प्रकोप से जोड़ा गया है। कार्यक्रम में एक डीजे नकली सकारात्मक समीक्षाएँ पोस्ट करने में अपना समय व्यतीत करता है।
D
Disappointed

1-Aug-2019

मैं सहमत हूँ

मैं सहमत हूं कि जगह बहुत ज्यादा खचाखच भरी हुई थी और आग लगने का खतरा था।
F
Fernando

3 - फ़रवरी - 2018

निराशाजनक

यह एक साल पहले हुआ था, बिना किसी स्पष्टीकरण के, और एक दिन पहले वहां जाने के बाद, द्वारपाल ने मुझे और मेरे दोस्त को अस्वीकार कर दिया और मैड्रिड में अब रास्ते की अनुमति नहीं है, विनम्रता की कमी है, क्षमा करें अगर हम जर्मन नहीं बोलते हैं। स्पेन में ऐसा कभी नहीं होगा, यह सचमुच अफ़सोस की बात है। उन लोगों के लिए जो आप हमें नहीं जानते हैं, मेरा मतलब आप सभी से है, हम अच्छी तरह से यात्रा करने वाले और पढ़े-लिखे लोगों में से एक जोड़े हैं, खैर, यह अफ़सोस की बात है कि उसके जैसा डोर मैन अभी भी समलैंगिक स्थानों पर काम करता है, यह जर्मनी की छवि के लिए कोई योगदान नहीं है अपनी सीमाओं से परे

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल