ला कैसीटा सीडीएमएक्स

La Casita CDMX

स्थान चिह्न

अव. विद्रोही सुर 228, रोमा एनटीई, कुआउटेमोक, 06700 स्यूदाद डे मेक्सिको, सीडीएमएक्स, मेक्सिको सिटी, मेक्सिको

ला कैसिटा सीडीएमएक्स मेक्सिको सिटी में एक गे क्रूज़ क्लब है। उनके पास अंधेरे कमरे, सोफ़े और बिस्तर हैं - खेलने के लिए कई जगहें। मेक्सिको सिटी में घूमने के लिए एक उबड़-खाबड़ और तैयार जगह - अच्छे तरीके से। हो सकता है कि दरवाजे के कर्मचारी अंग्रेजी न बोलें।

सोम:15: 00 - 11: 00

मङ्गल:15: 00 - 07: 00

विवाह करना:15: 00 - 07: 00

गुरु:15: 00 - 07: 00

शुक्र:15: 00 - 07: 00

शनि:15: 00 - 07: 00

रवि:15: 00 - 07: 00

मूल्यांकन करें ला कैसीटा सीडीएमएक्स
3.5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 12 वोट

A
Arthur

14-Aug-2022

बेहद घटिया कर्मचारी

यह जगह अच्छी हो सकती थी, क्योंकि यह बड़ी है और इसके आसपास कई अंधेरे और कम अंधेरे कोने हैं। हालाँकि, शनिवार की रात को छोड़कर, यह कभी भी बहुत व्यस्त नहीं होता है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि रिसेप्शनिस्ट सबसे अशिष्ट व्यक्ति है जिससे मैं मेक्सिको (पांच यात्राओं) में अब तक मिला हूं। उन्हें इस बात पर गुस्सा आया कि मुझे घर के नियमों के बारे में पता नहीं था, जैसे कि फेस मास्क पहनना (मेक्सिको में किसी अन्य जगह ने अगस्त 2022 में फेस मास्क पहनने के लिए नहीं कहा था)। बेचने वाला शराब पीता है, लेकिन उसे गुस्सा आ गया क्योंकि मैंने शराब पीते समय अपना फेस मास्क उतार दिया था (मुझे क्या करना चाहिए था)। वह भी घबरा गया, क्योंकि मैंने खुलने के समय के बारे में पूछा, यह सोचकर कि सप्ताहांत के विपरीत सप्ताह के दौरान वे अलग हो सकते हैं। इसलिए यदि आप नहीं चाहते कि आपके साथ कूड़े जैसा व्यवहार किया जाए, तो कहीं और चले जाएँ
J
Jo

16 - फ़रवरी - 2022

अब तक का सबसे खराब अनुभव!

मैं और मेरा बॉयफ्रेंड मंगलवार की शाम को वहां गए और कैसा धोखा हुआ। वस्तुतः प्रत्येक के लिए 300 पेसो... कुछ भी नहीं। बहुत ही डरावनी बहुत बड़ी जगह, जहां बहुत कम भीड़ होती है। लेकिन माहौल की कमी समस्या नहीं थी. सुविधाएं (या मुझे कहना चाहिए कि सुविधाओं की कमी) अविश्वसनीय थी। हम किसी लक्जरी जगह की उम्मीद नहीं कर रहे थे लेकिन कम से कम एक सभ्य, स्वच्छ और मैत्रीपूर्ण जगह की उम्मीद कर रहे थे। इसके बजाय, ढेर सारी सीढ़ियाँ, खाली कमरे और आक्रामक कर्मचारी। कुछ बेंच या सीटें, कुछ चारपाई बिस्तर (बहुत अजीब) और बाकी सभी खाली। आपके पास कोई लॉकर नहीं है, कोई चेंजिंग रूम नहीं है, कोई तौलिया नहीं है, कोई बार नहीं है, कोई जेल नहीं है और न ही कंडोम है... मूल रूप से आप अपनी सामान्य पोशाक में सीढ़ियाँ चढ़ते हैं और डरावनी जगहों की खोज करते हैं। यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि बाथरूम बहुत गंदे और जर्जर हैं। जब हमने प्रवेश द्वार पर मौजूद दो लोगों को अपने धोखे के बारे में बताया, तो वे बिल्कुल भी आश्चर्यचकित नहीं हुए और उनका रवैया पूरी तरह से बदल गया और वे आक्रामक हो गए। उन्होंने केवल इतना कहा, "आपको पूछना चाहिए था, हम आपके पैसे रखते हैं"। हम वस्तुतः 2 मिनट रुके... और इस धारणा के साथ चले गए कि हमें जानबूझकर चुराया गया है। कोशिश भी मत करो!

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल