लिंडो कैफे और बार

लिंडो कैफे और बार

Lindo Café & Bar

स्थान चिह्न

स्लोकोव्स्का 23, क्राको, पोलैंड

लिंडो क्राको में एक आधुनिक समलैंगिक कैफे बार है, जो मुख्य चौराहे के पास स्थित है। वे कॉकटेल और स्थानीय बियर परोसते हैं।

उत्साहित समलैंगिक बार नियमित सप्ताहांत पार्टियों और कला प्रदर्शनियों, डीजे और शो सहित कार्यक्रमों की मेजबानी करता है।

सोम:16: 00 - 03: 00

मङ्गल:16: 00 - 03: 00

विवाह करना:16: 00 - 03: 00

गुरु:16: 00 - 03: 00

शुक्र:16: 00 - 05: 00

शनि:16: 00 - 05: 00

रवि:16: 00 - 02: 00

विशेषताएं:
बार
कैफ़े
नाच
मुक्त वाईफ़ाई
संगीत
मूल्यांकन करें लिंडो कैफे और बार
3.9
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 21 वोट

G
Grzegorz

1-Sep-2020

क्राको में सबसे अच्छा समलैंगिक बार

मैं सबसे पहले यह स्वीकार करूंगा कि मैं इस जगह के प्रति थोड़ा पक्षपाती हूं, क्योंकि मैं वहां नियमित रहता हूं। हालाँकि, यह वास्तव में क्राको में सबसे अच्छा समलैंगिक बार है। न केवल यह केंद्रीय रूप से स्थित है, जो काफी अच्छा है बल्कि कॉकटेल अच्छे और उचित मूल्य के हैं। बार के कर्मचारी अच्छे और मददगार हैं।
P
Polish guest

3-जून 2020

यकीन के लिए वापस आ जाओ

मैं एक बार अपने साथी के साथ वहां गया था और आम तौर पर हम पर अच्छा प्रभाव पड़ा। इसमें बहुत ही हल्का और सकारात्मक रंगीन माहौल है। संगीत सचमुच बहुत अच्छा था! डांस फ्लोर बड़ा नहीं है, लेकिन इसका फायदा भी है। आप आसानी से कुछ दोस्त पा सकते हैं, अजनबियों के साथ मंडली में नृत्य कर सकते हैं और मौज-मस्ती कर सकते हैं। लिंग 60/40% है (पुरुष/महिला) केवल एक नकारात्मक बात है - शराब की कीमत। यह कुछ ज़्यादा ही था.
M
Marian

12-Sep-2019

बस हमें क्या चाहिए

मैं और मेरे पति पोलैंड में एक समलैंगिक बार में जाना चाहते थे और यह एकदम सही जगह थी। हम इतनी जल्दी पहुंच गए कि वहां बहुत शांति थी (लगभग शाम 7 बजे) लेकिन बारटेंडर मिलनसार था और जब वे अंदर आने लगे तो हम तुरंत अन्य संरक्षकों के साथ बातचीत करने लगे। बारटेंडर कुछ राउंड के शॉट्स के लिए हमारे और हमारे नए दोस्तों के साथ शामिल हो गया - हमें बहुत स्वागत का एहसास कराया। दोबारा वापस आने का इंतजार नहीं कर सकता.
N
Neil

20-Aug-2018

एक बेहतरीन बार

क्राको की पहली यात्रा में, इस बार को ढूंढना आसान था और हालांकि वहां बहुत से लोग नहीं थे, लेकिन बहुत दोस्ताना बारमैन के साथ एक दोस्ताना भीड़ थी। देखने लायक है। मैं निश्चित रूप से अगली यात्रा पर वापस आऊंगा।
A
Alex

12-Aug-2018

वह नहीं जिसकी हमें उम्मीद थी

बार ढूंढना थोड़ा मुश्किल था, लेकिन एक बार जब हमने इसे ढूंढ लिया तो हमें बहुत निराशा हुई। शनिवार की रात को, हमें आश्चर्य हुआ कि बार लगभग पूरी तरह से खाली था। और जो महिला बारटेंडिंग कर रही थी वह असाधारण रूप से अमित्र और उदासीन थी। दुख की बात है कि यह बार असहज और स्वागत योग्य नहीं लगा। स्वच्छता के लिए 5 स्टार, लेकिन यह इतना पर्याप्त नहीं है कि हम वापस लौटने पर विचार करें।
G
George

29-Jul-2018

सचमुच ठंडी जगह

ख़ूबसूरती और आधुनिकता से सजी यह जगह बेहद खूबसूरत है. मैं बुधवार को वहां गया था, इसलिए वह काफी खाली था, लेकिन आसपास कुछ खूबसूरत लोग थे। साथ ही, पश्चिमी यूरोपीय मानकों के लिए सस्ता।
B
Brian

19-Nov-2017

दोस्ताना बार!

स्वागत करने वाला स्टाफ, अच्छी भीड़ और आम तौर पर मैत्रीपूर्ण माहौल!
C
Christopher

22 - अप्रैल - 2017

सिटी सेंटर में कूल गे बार

शानदार साज-सज्जा और अच्छा माहौल और सबसे अच्छी बात यह कि यह शहर के केंद्र में स्थित है। पेय पदार्थों की कीमत उचित थी और कर्मचारी मित्रवत थे। सबसे अच्छी बात, अच्छी दिखने वाली भीड़। क्राको को एक साफ-सुथरे और अच्छे गे बार की सख्त जरूरत थी। इसे निश्चित रूप से आज़माएं।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल