Le Meridien Maldives Resort and Spa

5-स्टार होटल में लावियानी एटोल थिलामाफुशी द्वीप, मालदीव

क्यों Travel Gay क्या आपको यह होटल पसंद है?

मूल्यांकन करें ले मेरिडियन मालदीव रिज़ॉर्ट और स्पा
टिकाऊ पानी के ऊपर आवास

होटल विवरण

ली मेरिडियन समझते हैं कि स्थिरता और संरक्षण अपने मेहमानों को पांच सितारा अनुभव प्रदान करने के लिए महत्वपूर्ण हैं, समुद्र तट के माइक्रो-गार्डन से लेकर बेदाग संरक्षित मूंगा चट्टान तक, यहां पर्यावरण के प्रति जागरूक लक्जरी पलायनवाद के अनगिनत उदाहरण हैं। नीले पानी और प्राचीन सफेद रेत के साथ, यह रिसॉर्ट प्राकृतिक सुंदरता और शांत विश्राम के मिश्रण का प्रतीक है जो मालदीव को परिभाषित करता है। सभी लिंग पहचान और यौन रुझान वाले मेहमानों को समायोजित करने के आदी, ले मेरिडेन की शानदार टीम आपको गर्मजोशी से स्वागत की गारंटी देती है, जो यह सुनिश्चित करेगी कि आप चाहे किसी से भी प्यार करें, आपको सम्मान महसूस होगा। 

ली मेरिडियन में कई प्रकार के विला विकल्प उपलब्ध हैं, और प्रत्येक एटोल के प्राकृतिक आकर्षणों में से एक पर केंद्रित है। समुद्र तट के किनारे, पानी के ऊपर, या लैगून पर स्थित, सभी में समुद्र के दृश्य और बाहरी स्थान हैं, जिससे आप आश्चर्यजनक वातावरण का अधिकतम लाभ उठा सकते हैं। विला में संलग्न बाथरूम, लाउंज क्षेत्र भी हैं, और समुद्र तट या लैगून तक पहुंच प्रदान करते हैं। मध्य-शताब्दी के सौंदर्य के साथ डिज़ाइन किया गया, रिसॉर्ट ने स्थानीय दृश्य संस्कृति को यूरोपीय प्रभाव के साथ मिश्रित करने की मांग की है जो इस क्षेत्र में एक शताब्दी से अधिक समय से मौजूद है। 

एक निजी द्वीप पर लगभग कोई भी गतिविधि विशेष महसूस होगी, लेकिन ले मेरिडियन वास्तव में अपने स्वप्निल स्थान का लाभ उठाता है। संस्कृति, जीवन शैली और संरक्षण के अनुभवों के साथ, मेहमान बकेट-लिस्ट के क्षणों की अपेक्षा कर सकते हैं जैसे मैंग्रोव वॉक, फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट, लैगून स्पा में उपचार और छोटे सफेद-रेत एटोल की यात्रा। कमजोर पर्यावरण के संरक्षण के लिए प्रतिबद्ध है जिसमें ली मेरिडियन स्थित है, द्वीप के अद्वितीय वन्यजीवन के साथ मेहमानों को परिचित करने के लिए कई पारिस्थितिक कार्यक्रम तैयार किए गए हैं और स्थायी रूप से रहने के महत्व पर जोर देते हैं।

सेवाएँ और सुविधाएँ

और सूक्ष्म हरित बागवानी।

समुद्री संरक्षण

प्रकृति ट्रेल्स

पानी के ऊपर विला

पूल

छह रेस्तरां

स्पा

यहां अपने कमरे चुनें ले मेरिडियन मालदीव रिज़ॉर्ट और स्पा

कमरे और मेहमान
1 कमरा 2 वयस्कों
तिथियां संशोधित करें

कोई समीक्षा नहीं मिली

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.