ले सन ल्योन (बंद)

ले सन ल्योन (बंद)

Le Sun Lyon (CLOSED)

स्थान चिह्न

रुए सैंटे-मैरी डेस टेरेक्स 3, ल्यों, फ्रांस, 69001

जिम, हॉट टब, स्विमिंग पूल, निजी कमरे, परिभ्रमण क्षेत्र आदि सहित आधुनिक सुविधाओं के साथ बड़े समलैंगिक सौना और स्पा।

नीट जगह और बहुत सारे गर्म लोग। ले सन रविवार, सोमवार और मंगलवार को खुला रहता है।

कार्यदिवस: सोम-मंगल 12:30 - 02:30

सप्ताहांत: सूर्य १६:०० - २०:००

विशेषताएं:
बार
क्रूज़ / फेटिश
डार्क रूम
जिम
जकूज़ी / हॉट पूल
आरामदायक केबिन
सॉना
स्पा
भाप से भरा कमरा
तरणताल
मूल्यांकन करें ले सन ल्योन (बंद)
3.3
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 30 वोट

L
Lu

16 - फ़रवरी - 2020

उत्कृष्ठ अनुभव!

मैं गुरुवार को एक दोस्त के साथ वहां थी और हमें निश्चित रूप से एक अविस्मरणीय अनुभव हुआ, हम दो समलैंगिक हैं और हमें बहुत अच्छा महसूस हुआ!
R
Rasmus

28-Oct-2018

बहुत अच्छा अनुभव है

मैं आज वहां था और मैंने बहुत अच्छा समय बिताया। अद्भुत वातावरण, आकर्षक फ्रांसीसी लोग और मिलनसार कर्मचारी। बुफ़े भी अच्छा था. मैं निश्चित रूप से वहां दोबारा जाऊंगा :-)
E
Emery

16-Sep-2018

15 sep 18 को बंद कर दिया

यदि आप काले हैं और अकेले आगंतुक हैं तो जाने के लिए यह जगह नहीं है - बस सॉना से दूर कर दिया गया है। बुधवार को फिर आने को कहा। आप ऐसा क्यों करेंगे जब आप वहां सिर्फ सप्ताहांत के लिए हैं। मुझे डर है कि कोई पाँच सितारा नहीं है। इसने ल्योन का मेरा पहला अनुभव इस हद तक बर्बाद कर दिया कि मैं फिर कभी यहां नहीं आ सकता।
G
Gordon

20-Nov-2017

क्या एक सौना अनुभव

भले ही आपको कुछ न मिले, ले सन 21 यूरो के प्रवेश द्वार के लायक है। शाम 4 बजे के आसपास फोम बाथ डांस पार्टी शानदार होती है। कार्रवाई रविवार को शाम 5 से 6 बजे के आसपास होती है। शाम 7 बजे के आसपास एक स्वादिष्ट फुल स्प्रेड फ्रेंच बुफे परोसा जाता है। ले सन मेरी ल्योन यात्रा का मुख्य आकर्षण था!
R
RF

27 - फ़रवरी - 2017

एक अच्छा अनुभव

हम रविवार को भी वहां गए और बहुत अच्छी यात्रा की। कहा जाता है कि फ्रांसीसी लोग थोड़े शर्मीले होते हैं लेकिन सुविधाएं बहुत अच्छी और साफ-सुथरी होती हैं। और सभी भारतीय थीम पर अच्छे क्रूज़िंग क्षेत्र। बहुत सारी मूर्तियों, लकड़ी की कलाकृतियों आदि के साथ। जब हम दोबारा ल्योन जाएंगे तो हम निश्चित रूप से वापस जाएंगे। अगर मुझे उन्हें कोई सलाह/सिफारिश देनी हो तो मैं कहूंगा कि जिम क्षेत्र को बाहर निकाल दें और एक अन्य (इन्फ्रा रेड) सौना सुविधा या छोटी याकूज़ी रखें। एक डच जोड़े की ओर से नमस्कार
I
Ian

12-दिसंबर-2016

निश्चित रूप से दुनिया के महान सौना में से एक।

बहुत खूब। मैं नहीं जानता कि कोई इसे पाँच स्टार कैसे नहीं दे सकता। रविवार को कल्पनाशील, विचारोत्तेजक, सेक्सी और हॉट पुरुषों से भरपूर, यह धरती पर स्वर्ग के सबसे करीब है जिसे आपने कभी देखा होगा। तस्वीरें डिज़ाइन के भूलभुलैया पैमाने के साथ कोई न्याय नहीं करतीं। दिलचस्प नुक्कड़ों और दरारों से भरपूर, केंद्र का टुकड़ा लाइसेंस प्राप्त बार है जो ऐसा लगता है जैसे इसे पूरी तरह से भारत से आयात किया गया था और विशाल स्पा पूल है। मैं यह जानकर रोमांचित हुआ कि प्रवेश मूल्य में एक मादक पेय और एक बुफ़े रात्रिभोज शामिल था। अब ऐसा और कहाँ होता है? कहीं और जाने की सोचो भी मत. यहाँ जाओ। आपको इसका पछतावा नहीं होगा.
I
Ian

25-Jul-2021

कृपया मुझे बताएं कि बंद अस्थायी है

कृपया मुझे बताएं कि बंद अस्थायी है। निश्चित रूप से यूरोप के सबसे अनोखे और खूबसूरत स्नान घरों में से एक।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल