वास्तविक चरम स्पर्श

वास्तविक चरम स्पर्श

Real Extreme Touch

स्थान चिह्न

3 नॉर्थ डोमिंगो स्ट्रीट, ब्रगी। प्रोग्रेसो, सैन जुआन सिटी, मनीला, फिलीपींस

रियल एक्सट्रीम टच (RET) सैन जुआन में पुरुष मालिश सेवा के लिए एक पुरुष है, और 1997 से काम कर रहा है। मनीला और आसपास के प्रांतों में उच्च गुणवत्ता की मालिश सेवाओं की सेवा।

इन-कॉल और आउट-कॉल दोनों सेवाओं के लिए सप्ताह में 24 घंटे, 7 दिन खोलें। आरईटी को विभिन्न प्रकार के उपचारों जैसे कि सिग्नेचर मसाज, हाईड्रोश मसाज, फुल बॉडी मसाज, और क्वाडराटच मसाज (ट्विन मसाज) के साथ पुरुष चिकित्सक के चयन के लिए जाना जाता है, जिसमें दो चिकित्सक एक साथ सेवाएं प्रदान करते हैं।

आरईटी को चार मंजिला इमारत में 3 प्रकार के कमरे में रखा गया है, जिसमें मानक, वीआईपी और कार्यकारी कमरे शामिल हैं।

वाइबर संपर्क: +639392743355

कार्यदिवस: 24 घंटे

सप्ताहांत: 24 घंटे

विशेषताएं:
मालिश
स्पा
मूल्यांकन करें वास्तविक चरम स्पर्श
3.9
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 95 वोट

2018 ऑडियंस अवार्ड्स
2018 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

Z
Zyril Mendoza

9 - फ़रवरी - 2024

मुस्कुराइए और दुनिया आप पर मुस्कुराएगी

यह फिलीपींस में अब तक का सबसे अच्छा मसाज स्पा है। यह क्यूबाओ क्यूसी के ठीक पास है; दरअसल, एसएम स्टा मेसा के पास सैन जुआन में स्थित है। यह स्पा ट्विन मसाज पैकेज के लिए सबसे अच्छा है जिसमें दो मालिशकर्ता एक साथ मालिश करेंगे। यहां मुझे जो पसंद है वह है दो सुंदर पुरुषों के साथ आपके पूरे शरीर की मालिश करने का आनंद, 'अंत तक जहां सभी मुस्कुराहटें अविस्मरणीय हंसी में बदल जाती हैं। निश्चित रूप से, इस स्पा में जाना आनंद लेने और आराम करने के अद्भुत अनुभव के योग्य है।
E
Easton

29-May-2022

मिलनसार और निपटने में आसान

किफायती और गारंटीशुदा संतोषजनक सेवा। मुझे यहां अपने ट्विन (2मैसेयर्स) सिग्नेचर मसाज अनुभव की याद आएगी। जल्द ही वापस आऊंगा और फिर से वैसा ही सर्विस पैकेज लूंगा। उनके बहुत ही मिलनसार स्टाफ और मालिश करने वालों को धन्यवाद। हम आपसे फिर मिलेंगे.
W
William

22-May-2022

सुरक्षित, सुरक्षित, संतुष्ट!

मेरे जैसे विदेशियों के लिए, इस स्पा में सुविधा, सुरक्षा और संतुष्टि का माहौल है। मालिश करने वाले सरल, विनम्र और अच्छी तरह से प्रशिक्षित हैं। जबकि प्रबंधक/कर्मचारी सहयोग कर रहे हैं। ऐसा नहीं है कि आप संतुष्ट हैं, बल्कि एक परिवार की तरह अपनेपन की भावना भी है। जब भी मैं फिलीपींस जा रहा हूं, तो मैं अपने फिलिपिनो परिवार, इस रियल एक्सट्रीम टच स्पा को किसी भी तरह से नहीं भूलूंगा। उनके सभी मालिश करने वाले अच्छे, सुंदर और मेरे लिए बिल्कुल ठीक हैं। स्पा में मैंने अब तक जिन सर्वश्रेष्ठ मालिश करने वालों को आज़माया है वे केंशिन, ब्रेकर, मार्की और एडम हैं। जल्द ही फिर मिलेंगे, मेरे प्यार, रियल एक्सट्रीम टच। आप फिलीपींस में मेरी सभी यात्राओं को अर्थ देते हैं।
A
Akio

2-May-2022

एक कार्यकारी डबल जॉय

बस कल ही गया और मैंने यहां पढ़े कई संरक्षकों के सुझावों का पालन किया। दरअसल, इसका पता लगाना बहुत आसान है; जो फोटो मैंने यहां संलग्न किया है वह उनकी बिल्डिंग (4 मंजिला) है। इसलिए, मैंने उनके एक्जीक्यूटिव रूम में सिग्नेचर मसाज पैकेज के 2 घंटे के लिए ट्विन मसाज (2 मसाजर्स) लिया। मैं वीआईपी की बजाय अधिक गोपनीयता और सुविधा के लिए कम्फर्ट रूम के लिए एक्जीक्यूटिव रूम चुनने की दृढ़ता से सलाह देता हूं। चुनने के लिए कई मालिश करने वाले मौजूद हैं। इसलिए, मैंने 2 लंबे लोगों को चुना, दोनों सुंदर हैं लेकिन एक का रंग सांवला था और दूसरे का रंग हल्का था। मैं उनके नाम भूल गया. बहुत बुरा, स्मृति अंतराल. खैर, वे दोनों मसाज और साथ में मौज-मस्ती करने में बेहद कुशल हैं। मुझे अधिक समय तक रुकना पसंद है लेकिन अगले कुछ घंटों में मेरी उड़ान है। एक अद्भुत अनुभव, एक तरह का अनोखा; एक उपहार-जैसा कार्यकारी मेरे दिल में एक अविस्मरणीय दोहरी खुशी छोड़ रहा है। अब, मैं यहां जापान में हूं लेकिन जल्द ही मैं फिर से इस स्पा का दौरा करूंगा और मुझे उम्मीद है कि ये 2 लोग अभी भी वहां होंगे। बेहतरीन मसाज अनुभव के लिए धन्यवाद मनीला।
A
Angelo

23 - अप्रैल - 2022

सप्ताह भर चलने वाले कार्य के लिए ताज़ा उपहार

बाजार में तलाश रहे हैं ताजी मछलियां तो रियल एक्सट्रीम टच आपका दिल जीत लेगा। मैं 2014 से आरईटी का ग्राहक रहा हूं और जिस चीज़ पर मैंने ध्यान दिया, वह यह थी; 1. इस स्पा में हमेशा मालिश करने वालों का समूह होता है, कम से कम बीस प्रमुख। 2. असली नया, कभी भी अलग-अलग स्पा से नहीं आया। उनके एडमिन/एचआर को बधाई। 3. बहुत दयालु और मिलनसार व्यक्ति। मैंने देखा कि इनमें से कितने मालिश करने वालों ने अपने कौशल और व्यवहार में सुधार किया। हमारे, ग्राहकों के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि हम सबसे सुरक्षित और संरक्षित वातावरण में हों। इसलिए उनके साथ लंबे वर्षों के अनुभव के बाद मैं कह सकता हूं, आपको सही जगह मिल गई है - आप अच्छे हाथों में हैं। उनकी सेवाओं के संबंध में, मैं समय-समय पर सिग्नेचर मसाज या हाइड्रोवॉश मसाज का सुझाव देता हूं। फुल-बॉडी मसाज ठीक है, लेकिन मैंने हाइड्रोवॉश या सिग्नेचर पैकेज को प्राथमिकता दी। मालिश करने वालों का चयन करने के लिए, कभी-कभी मैं एक या जुड़वां (2) का चयन कर रहा हूं। मैं केवल उनकी तस्वीरों के आधार पर चयन नहीं करता, बल्कि मैं उनके वीडियो के आधार पर चयन करता हूं जो आप यूट्यूब पर पा सकते हैं, बस "रियल एक्सट्रीम टच" टाइप करें। या सबसे अच्छा यदि आप व्यक्तिगत रूप से आमने-सामने चयन करते हैं। आप उनके आदमियों के झुंड से सीधे इशारा कर सकते हैं और चुन सकते हैं। पहली बार मुझे ऐसा करने में शर्म आ रही थी क्योंकि मुझे लगा कि सैकड़ों निगाहें मुझे देख रही हैं लेकिन अब मैं इस पद्धति का आदी हो चुका हूं या इसे पसंद करता हूं। कमरों के लिए, मुझे कोई आपत्ति नहीं है। मुझे उनके किसी भी प्रकार के कमरे से कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन आमतौर पर, अगर मेरा बजट मुझे इजाजत देता है, तो मैं आमतौर पर एक्जीक्यूटिव रूम या वीआईपी रूम का विकल्प चुनता हूं, ताकि खुद को सप्ताह भर के काम के लिए उपहार दे सकूं। मेरे नए पसंदीदा मालिश करने वाले ब्रेकर, जिब्राइल, आईऑन, एडम और नीनो हैं। यदि आप लेंगे, तो आपको पता चल जाएगा कि क्यों!?? इसका पता लगाने के लिए मैं यह पहेली आप पर छोड़ता हूं। निष्कर्ष के तौर पर, क्या मैं फिर वापस जाऊँगा? हाँ कहने की कोई ज़रूरत नहीं है, यह स्पष्ट है, यह स्पा पहले से ही मेरे जीवन का हिस्सा है!
K
Kelly

11 - अप्रैल - 2022

बेस्ट मसाजर्स एनकाउंटर

मैं ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा क्योंकि मैं मोबाइल पर हूं और विदेश यात्रा पर हूं। मुझे वीआईपी रूम में 2 घंटे के लिए पैकेज सिग्नेचर मसाज के साथ यहां ट्विन मसाज पसंद है (लेकिन बेहतर होगा कि मेरे पास बहुत अच्छा अनुभव है: आईऑन और एडविन मार्की और कार्लो जिओ और जेरोम आप अपना खुद का संयोजन बना सकते हैं। उनके पास कई मालिश करने वालों का चयन है। आप) जब आप उन्हें व्यूइंग रूम (शो अप रूम) में देखेंगे तो व्यक्तिगत रूप से चुन/चयन कर सकते हैं। रोमांचक एक्सट्रीम एक्सपीरियंस! शुभकामनाएँ और आनंद लें!
J
James

3 - अप्रैल - 2022

एक ऐसा अनुभव जो आप चाहते हैं कि यह खत्म न हो

यहां सभी गवाहियां पढ़कर मुझे लगा कि ये मनगढ़ंत हैं। लेकिन स्वयं को अनुभव करने से सत्य का पता चलता है। मुझे समीक्षाएँ करने का शौक नहीं है लेकिन मुझे लगा कि यह एसपीए मेरे शब्दों के लायक है। मैं आपको केवल उस अनुभव के बारे में संक्षेप में बताऊंगा, मुझे आशा है कि यह लंबे समय तक नहीं रहेगा। मैं रात 9 बजे एसपीए पहुंचा, जिसे सिग्नेचर मसाज कहा जाता था, उसके लिए 2 मालिश करने वालों को चुना, फिर उन्हें कार्यकारी कक्ष में 2 घंटे (नियमित या वीआईपी कक्ष से अधिक निजी) बताया। अद्भुत! सब कुछ वैसा ही हुआ जैसा यहां बताया गया है। यहां के लोग बहुत सरल, विनम्र और मिलनसार हैं। मैं उनसे दोस्ती करना चाहता हूं. मैंने इन दो लोगों के साथ अधिक घंटे बिताए। बस एक संकेत/टिप, बस अपने लोगों (मालिश करने वालों) को अपने बजट के बारे में बताएं और उसमें कमी देखें। बहुत शानदार मत बनो. ये लोग आप उन्हें जो देंगे उससे खुश होंगे। क्या मैं यहाँ वापस आऊँगा, अवश्य!
B
Ben

11-Jan-2020

एसपीए एंड्स की खोज यहां और बहुत अच्छी थी!

इस एसपीए पर मेरी तीसरी यात्रा पहले ही हो चुकी है। हर बार जब मैं एक नए एसपीए की खोज करता हूं, तो मुझे लगता है कि अगर मैं रियल एक्सट्रीम नहीं जा सका तो मैं संतुष्ट नहीं होऊंगा। मुझे नहीं पता कि इस एसपीए में ऐसा क्या है जिसे मैं भूल नहीं सकता। लेकिन मुझे लगता है कि आप जानते हैं :) ठीक है, मैं हर चीज़ आज़मा रहा हूँ। सब कुछ चाँद के नीचे! जब मैं इस एसपीए में गया, तो मैं मार्की को ले गया और मैंने उसे उनके कार्यकारी कक्ष में हाइड्रोवॉश मसाज के लिए बुलाया। इस कमरे में, हमने ब्रह्मांड तक पहुंचने तक एक साथ दुनिया को चित्रित किया। मैं मार्की को सुझाव देता हूं, वह वास्तव में अपने प्रदर्शन के सभी पहलुओं में उत्कृष्ट है। उनकी वेबसाइट पर मार्की की तस्वीरें देखें। दरअसल, जब मैं सीढ़ी से नीचे उतर रहा था तो मेरी नजर एक लड़के पर पड़ी, मैनेजर ने मुझे बताया कि उसका नाम लांस है। तो, मेरे लिए रुको लांस।
R
Rey

29-दिसंबर-2019

शानदार सेवा !!!

कुछ दिन पहले मैंने मार्की की सेवा ली। उसके पास अपने ग्राहक को संतुष्ट करने और उसका मनोरंजन करने की कला है। आपको उसके प्रति खुला रहना चाहिए और आपको वही मिलेगा जो आप चाहते हैं।
ا
امجد

27-Aug-2021

ताज़ा

यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प है।
F
Fabian

21-दिसंबर-2019

रोमांच का रोमांच, पूरा हुआ!

मैं अर्जेंटीना वापस आने से पहले पिछले सप्ताह इस स्पा में गया था। मैं इस स्पा की तुलना उन सभी स्पाओं में से सर्वश्रेष्ठ स्पा के रूप में कर सकता हूं, जहां मैं अपनी यात्रा के दौरान गया हूं। मैंने उनकी वेबसाइट के माध्यम से एक मालिश चिकित्सक को चुना, फिर स्पा का दौरा किया और उसे व्यक्तिगत रूप से देखा। मैं कह सकता हूं कि मालिशिया उनकी वेबसाइट पर पोस्ट की गई तस्वीरों से अधिक आकर्षक है। मालिश करने वाले ने मुझे उनके कार्यकारी कक्ष की ओर निर्देशित किया जिसे मैंने चुना है। मुझे सिग्नेचर मसाज पैकेज मिला, और इस गवाही के शीर्षक के रूप में, एक गारंटीकृत संतुष्टि और बाकी इतिहास था। वेबसाइट से अपने मसाजर का चयन करना अच्छा है, लेकिन वे व्यक्तिगत रूप से बेहतर दिखते हैं - इसलिए हो सकता है कि आप अपना चयन तब करना चाहें जब आप उन्हें आमने-सामने देखें। मैं अगले साल फिर से फिलीपींस में रहूँगा और निश्चित रूप से बार-बार इस स्पा का दौरा करूँगा।
J
James

18-Nov-2019

उन सभी को प्यार

रियल एक्सट्रीम मेन/मैसेयर्स द्वारा परोसा गया यह अच्छा और मजेदार है। 2 महीने तक फिलीपींस में रहा और उनकी सेवा लगभग 5x मिली। मैं और क्या माँग सकता हूँ. मैंने जिन एसपीए का दौरा किया, मैं कह सकता हूं कि इस एसपीए ने मेरा दिल जीत लिया। इस एसपीए में लोग शांत और विनम्र और किफायती हैं। मैंने उनके सिग्नेचर मसाज और हाइड्रोवॉश मसाज दोनों का आनंद लिया। मैंने उनके वीआईपी कमरे और कार्यकारी कक्ष दोनों की कोशिश की। मैं एक्जीक्यूटिव रूम में अधिक आरामदायक महसूस करता हूँ क्योंकि यह अधिक निजी है और तथ्य यह है कि मैं इतना बड़ा आदमी हूँ। उनकी मालिश मेरी कसौटी पर खरी उतरी और अन्य अनुरोध मेरी अपेक्षा से अधिक थे। मैं मनीला में फिर से आऊंगा, इसलिए मेरा इंतजार करें रियल एक्सट्रीम!
S
Sang Kwon

21-Oct-2019

रियल एक्सट्रीम की वजह से अब मुझे फिलीपीन की याद आती है

हालाँकि, फिलीपींस में यह मेरा दूसरी बार था, अब जाकर मुझे रियल एक्सट्रीम का पता चला। अगर मैं अपनी पहली यात्रा में इस स्पा के बारे में जानता था तो शायद मैं और भी खुश होता। क्योंकि मैंने पढ़ा है कि रियल एक्सट्रीम ट्विन मसाज और उसके सिग्नेचर मसाज में सबसे अच्छा है, इसलिए मैंने कोशिश की। मैं मालिश करने वालों के नाम भूल गया, लेकिन वे दोनों 20 साल के हैं, मुझे याद है उन्होंने मुझे बताया था कि वे एक ही शहर/प्रांत से हैं। जैसा कि मुझे पहले से ही उम्मीद थी, मालिश में उनके अच्छे कौशल के अलावा, यह सब मज़ा और आनंद था जो इन दोनों लोगों के लिए मेरे दिल में आया। दरअसल, सबसे पहले मैं वीआईपी कक्ष में था, फिर अचानक जब मैं बाथरूम के अंदर जा रहा था, तो मेरी नजर एक बड़े कमरे पर पड़ी और मैंने अपने मालिश चिकित्सक से पूछा कि क्या मैं उस कमरे में स्थानांतरित हो सकता हूं और मुझे बताया गया कि वह उनका कार्यकारी कक्ष था। खैर, कहानी को संक्षेप में कहें तो, सब कुछ इस वन-थीम वाले कमरे में हुआ। अगर मैं अगले महीने फिर से फिलीपीन जाऊँगा, तो मैं निश्चित रूप से इन 2 लोगों को ले जाऊँगा या शायद 2 और लोगों को आज़माऊँगा!
R
Ramil

9-Oct-2019

TGA, सच्चे भव्य एशियाई !!!

वास्तव में, यह है TravelGayएशिया (टीजीए) कि मुझे रियल एक्सट्रीम टच की साइट मिली जहां मुझे आखिरकार एक ट्रू गॉर्जियस एशियाइयों (टीजीए) मिला। धन्यवाद TravelGayएशिया और अधिक शक्ति. यहां टिप्पणियों को बहुत अधिक पढ़ने से मुझे इस एसपीए पर अपनी जिज्ञासा को साकार करने में मदद मिली। इसलिए वहां जाने से पहले, मैंने पहले से ही 3 मालिश करने वालों को सूचीबद्ध कर लिया था, जिन्हें मैंने उनकी वेबसाइट से चुना है, ताकि हो सकता है कि दूसरा उपलब्ध न हो। एसपीए पहुंचने पर, मैंने मैनेजर से मेरी सूची में से 3 मालिश करने वालों को दिखाने के लिए कहा। दुर्भाग्य से, दूसरा बंद था इसलिए मैंने अपनी 2 पूर्व पसंदें देखीं। इसलिए, मैंने 1 का चयन किया, हालाँकि, जब मैं उनके कार्यकारी कक्ष में इंतजार कर रहा था क्योंकि मालिश करने वाले ने लोशन और तौलिया लिया था, मुझे याद आया कि उनके पास जुड़वां मालिश है, इसलिए मैंने अपने मालिश चिकित्सक से प्रबंधक को सूचित करने के लिए कहा कि मैं 1 और मालिश करने वाले को ले जाऊंगा, जिसे मैंने पहले ही चयनित कर लिया है। तो फिर, जब दूसरा मालिश करने वाला ऊपर गया, तो 2 घंटे के लिए मेरा हाइड्रोवॉश पैकेज सत्र शुरू हुआ। वे मुझे बाथरूम में ले गए और मुझे नहलाया, फिर बाकी इतिहास है। मैं उस रात को नहीं भूलूंगा. सब कुछ ठीक हो गया जैसे कि मैं किसी फिल्म का निर्देशन कर रहा हूं। मुझे लगता है, अगली बार, मैं फिर से इन 2 मालिश करने वालों के साथ जाऊंगा या एक और मैच आज़माऊंगा और मुझे उम्मीद है कि जब मैं वापस आऊंगा तो मेरा अन्य पूर्व-चयनित 1 उपलब्ध होगा। मैं अपनी खोज के लिए टीजीए को धन्यवाद देना चाहता हूं।
R
Robert

3-Oct-2019

मैंने एक स्वर्ग का दौरा किया और अपने एडंस को पाया

तथ्य! इतने सारे मालिश करने वाले. दर्जनों की एक जोड़ी. उनकी वेबसाइट के अनुसार चयन करना कठिन है। सबसे पहले, मैं ग्रैब के माध्यम से वहां जाने को लेकर उलझन में था क्योंकि मैं उनके पुराने स्थान पर जा रहा था। मुझे Google/ग्रैब मैप में "रियल एक्सट्रीम टच, नॉर्थ डोमिंगो स्ट्रीट, सैन जुआन, मेट्रो मनीला, फिलीपींस" पर क्लिक करना चाहिए था, वैसे भी, यह एक प्रयास के लायक है क्योंकि मेरे चुने गए पीटर और एडविन ने मुझे मेरी उम्मीदों से परे संतुष्ट किया। मैंने उनके एक्जीक्यूटिव रूम में 2 घंटे तक सिग्नेचर मसाज लिया। मुझे इस पैकेज का हाइड्रोवाश भाग बहुत पसंद आया जिसमें मालिश करने वाले आपको नहलाएँगे (एक साथ नहाना)। अगली बार, मैं स्वाद (स्पर्श) में बदलाव के लिए अन्य मालिश करने वालों को आज़माऊँगा।
R
Randolf

17-Sep-2019

Xtreme सेवा, Xtreme Happines

मैं और क्या माँग सकता हूँ! रियल एक्सट्रीम वह सब कुछ है जो मुझे चाहिए। सब कुछ इतना आसान!!! मैंने मालिश करने वाले से कोई बातचीत नहीं की। मैं बस ऑनलाइन भुगतान करता हूं और बूम!!! बस एक टिप! एक बार जब आप उनकी वेबसाइट पर जाएं, तो "ईपे" देखें, फिर "समय-आधारित सेवाएं" टैग के साथ सेवा का चयन करें। मैं तुमसे कहता हूं, यह वह सब कुछ है जो तुमने कभी चाहा है! मैं यहां दो बार आ चुका हूं, पहला उनके एग्जीक्यूटिव रूम में और फिर होटल सर्विस में। निश्चित रूप से, अपनी छुट्टियों पर मैं यहां दोबारा जाऊंगा।
R
Randy

25-Aug-2019

सुखद !!!

अभी फ़िलीपीन्स में यहाँ आया हूँ और वॉक-इन के माध्यम से इस स्पा से सेवाएँ प्राप्त की हैं। मैंने उनके कार्यकारी कक्ष में सिग्नेचर मसाज लिया। बहुत आरामदायक, मेरा चुना हुआ मालिशिया दयालु, कुशल और खुशमिजाज़ था। मैंने इस स्पा में अपने प्रवास के हर पल का आनंद लिया। मैं इस स्थान की अनुशंसा करता हूं - अपने मालिश चिकित्सक को सीधे व्यक्तिगत रूप से चुनें या प्रबंधक/रिसेप्शनिस्ट से सुझाव प्राप्त करें।
K
Kevin

3-Jul-2019

रात 10 बजे तक आएँ

पेशेवर: कार्यदिवस पर अभी भी 10 लोग। कौशल ठीक हैं, बहुत अच्छे नहीं, बहुत बुरे नहीं, प्रशिक्षित किया जाना चाहिए। लड़के अच्छे हैं. विपक्ष: नहाने के लिए गंदा शौचालय और मालिश के लिए साधारण क्यूब। शहर से थोड़ा दूर, लेकिन GRAB आपको वहां ले जा सकता है। जेओ के लिए 500 का भुगतान किया, कीमत पर मोलभाव करता रहा, थोड़ा परेशान करने वाला।
E
Erwin

25-Mar-2019

यह एक सफलता है! :)

मुझे उनके कार्यकारी कक्ष में ट्विन सिग्नेचर मसाज मिला। अगर मैं जिन मालिश करने वालों को अपने साथ ले गया, वे मेरे आदेश के अधीन हों तो कौन खुश नहीं होगा। :) इसे जारी रखें और फिर मिलेंगे, ट्रोई और एडविन।
D
Dexter

16 - फ़रवरी - 2019

पुरुष मालिश करने के लिए बिल्कुल अच्छी जगह है

मैं इस स्पा के बारे में अपने विचार व्यक्त करने के लिए अंग्रेजी में उतना अच्छा नहीं हूं लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि यह वास्तव में सर्वश्रेष्ठ में से एक है। होटलों में अपना पैसा बर्बाद न करें, बस एक्जीक्यूटिव रूम लें और उनके पास मौजूद दर्जनों मालिश करने वालों में से अपनी पसंद का कोई भी लड़का चुनें। यह सरल है.. बस मैनेजर या रिसेप्शनिस्ट से अपनी चिंताएँ दूर करें। यदि आप कुछ और चाहते हैं और मालिश करने वाले के साथ मोलभाव नहीं करना चाहते हैं, तो अपना सत्र शुरू करने से पहले सीधे प्रबंधक/रिसेप्शनिस्ट के साथ उस पैकेज पर चर्चा करें जो आप चाहते हैं। अगर मैं दोबारा काम पर रखूंगा, तो मैं उनके ट्विन मसाज और एग्जीक्यूटिव रूम में फिर से कोशिश करना चाहूंगा।
N
Nerio

10 - फ़रवरी - 2019

यह मनीला में सर्वश्रेष्ठ मालिश स्पा में से एक है

मैं फिलीपींस में कई स्पा में गया हूं और रियल एक्सट्रीम में आपकी जरूरत की हर चीज मौजूद है। दरों से लेकर सुविधाओं तक सब कुछ पारदर्शी है। उनकी वेबसाइट जांचें और आप समझ जाएंगे कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं। इस स्पा तक पहुंचना इसलिए भी आसान है क्योंकि इसकी वेबसाइट पर इसका स्पष्ट वर्णन किया गया है। मैं पहले ही यहां 5 बार आ चुका हूं और उनकी विभिन्न प्रकार की सेवाओं का प्रयास कर चुका हूं और अधिकतम 8 मालिश करने वालों को ले चुका हूं (दो बार जुड़वां मालिश पर और तीन बार एक मालिश करने वाले पर)। जहां तक ​​मसाज की बात है, मुझे सिग्नेचर मसाज से ज्यादा हाइड्रो-वॉश मसाज पसंद है। यदि आपके पास बहुत समय है तो सिग्नेचर मसाज वास्तव में अच्छा है। दरों के लिए, मैं हमेशा प्रबंधक या रिसेप्शनिस्ट से जांच करता हूं कि क्या मैं इस तरह की समग्र दरें ले सकता हूं ताकि अगर मुझे कुछ और चाहिए तो मुझे मालिश करने वालों के साथ मोलभाव नहीं करना पड़े। खैर, मुझे जो भी चाहिए वह हमेशा बहुत सस्ती दरों पर मिलता है, चाहे वह वीआईपी या एक्जीक्यूटिव रूम में हो। मैं इस महीने की 1 तारीख को फिर से इस स्पा में जाने की योजना बना रहा हूं। मिलते हैं आरईटी!
G
Gene

26-Jul-2018

पूरी तरह से सकारात्मक!

मैं जब भी मनीला में होता हूं तो आरईटी में आता हूं (वर्ष में एक या दो बार)। लड़के मेरे लिए इतने अच्छे हैं कि मैं आमतौर पर एक ही मसाजर को एक से अधिक बार लेता हूँ। वे मिलनसार, पेशेवर, विनम्र और खुश करने के लिए उत्सुक हैं। पहले कुछ बार मेरे पास जॉन पॉल थे, फिर मैनुअल, इस बार (नए स्थान पर) वॉरेन। हर बार मैं उत्साहित होकर और पूरी तरह खुश होकर, वापस लौटने के लिए उत्सुक होकर निकलता हूं। नकारात्मक टिप्पणियाँ मुझे आश्चर्यचकित करती हैं। अपनी 6 या 7 यात्राओं के दौरान मुझे कभी कोई नकारात्मक अनुभव नहीं हुआ। जीन, यूएसए।
W
Werner

6-Jul-2018

यह अच्छा है मैंने प्रबंधक से पूछा

जब मैंने यहां फीडबैक पढ़ा Travel Gay एशिया, मैंने सभी टिप्पणियों को संतुलित करने का प्रयास किया। इसलिए मैं अंततः रियल एक्सट्रीम टच पर गया। क्योंकि मैं मालिश करने वालों के साथ सौदेबाजी सहित जटिलताओं से बचना चाहता था, इसलिए मैंने प्रबंधक से सीधे मुझे एक ऑल-इन दर देने के लिए कहा जो वास्तव में उचित था। मुझे अधिक भुगतान करने की आशा थी लेकिन उन्होंने कम भुगतान की पेशकश की। इतना किफायती. मैंने अपने चुने हुए मसाजर के साथ 2 घंटे तक हाइड्रो-वॉश मसाज का आनंद लिया। मैं उसका नाम भूल गया. खैर, मैंने आमने-सामने का चयन किया, इसलिए मुझे इसका अफसोस नहीं होगा। धन्यवाद, और अधिक शक्ति Xtreme!
J
Jasper

3-Jul-2018

रियल एक्सट्रीम, रियल पीपल - गॉट अ रियल फ्रेंड हियर

जैसे ही मैंने रियल एक्सट्रीम टच में प्रवेश किया, यह सरल लेकिन सुरुचिपूर्ण लग रहा था। मैं सरल और मैत्रीपूर्ण कर्मचारियों से मिला, पीछे दर्जनों अच्छे दिखने वाले पुरुष (मालिश करने वाले) थे। मैंने 2 मालिश करने वालों के साथ सिग्नेचर मसाज का लाभ उठाया क्योंकि फिलीपींस में यह मेरा आखिरी दिन था। मैंने इस पूरे ट्विन सिग्नेचर मसाज अनुभव का आनंद लिया, विशेषकर अंतिम भाग का। मैं इस महीने के मध्य में फिर से फिलीपींस जाऊँगा और निश्चित रूप से मैं फिर से इस एसपीए का दौरा करूँगा।
R
Rafael

21-May-2018

हमें आप पर विश्वास करें ~ !!!

महोदय, कृपया मुझे आपके द्वारा हमारे एसपीए का दौरा करने की तारीख और समय जैसे विवरण प्रदान करें। यदि आपका दावा सही है, तो हम आपको यह सुनिश्चित करेंगे कि हम उन मालिश करने वालों को बर्दाश्त नहीं करेंगे जो अधिक शुल्क लेते हैं और नहीं जानते कि मालिश कैसे की जाती है। हम काम न करने वाले मालिश करने वालों को निलंबित कर देंगे। कृपया अपनी बुकिंग विवरण प्रदान करके यह पता लगाने में हमारी सहायता करें कि ये मालिश करने वाले कौन हैं/हैं। धन्यवाद, आरईटी प्रबंधन
R
Rafael

20-May-2018

अनुरोध जानकारी पर जाएँ

नमस्ते सर, क्या हम अनुरोध कर सकते हैं कि आपने हमारे एसपीए में कब (तारीख और समय) मालिश की थी ताकि हम उन संबंधित मालिश करने वालों को आगे शिक्षित या प्रशिक्षित कर सकें या यदि आवश्यक हो तो अनुशासनात्मक कार्रवाई कर सकें। हमारे मालिश करने वालों के प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए आपकी जानकारी की अत्यधिक सराहना की जाएगी। सादर, आरईटी प्रबंधन
R
Rafael

10-May-2018

नेगेटिव कभी नहीं

अब हम एक नए स्थान पर हैं और पार्किंग के साथ पूरी 4 मंजिला इमारत पर कब्जा कर रहे हैं... हमने अपनी पिछली इमारत की तुलना में काफी सुधार किया है। जहां तक ​​मालिश की बात है, हमारे सभी मालिश करने वाले प्रशिक्षित हैं और हम यह सुनिश्चित करने के लिए उनके प्रत्येक प्रदर्शन पर नज़र रखेंगे कि उनके कौशल ने गुणवत्तापूर्ण सेवा प्रदान की है। धन्यवाद, आरईटी प्रबंधन
R
Rafael

10-May-2018

हम आपकी खुशी पर काम करते हैं

सर, शायद यह बेहतर होगा कि आप अपनी कहानी खुद बताएं। यदि हमारी ओर से कोई चूक होगी तो हम सुधार करने को तैयार हैं। निश्चिंत रहें कि हम अपनी सुविधाओं और सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं। धन्यवाद, आरईटी प्रबंधन
R
Rafael

9-May-2018

इससे पहले ...

कृपया सूचित करें कि हम अब अपने नए स्थान पर चले गए हैं और अब हम पार्किंग के साथ पूरी 4 मंजिला इमारत पर कब्जा कर रहे हैं। इसके अलावा, हमारे पास अच्छी तरह से डिज़ाइन किया गया इंटीरियर और बेहतर सुविधाएं हैं। आपके पहले आने के लिए धन्यवाद. आपका दिन अच्छा रहे! आरईटी प्रबंधन
R
Rafael

9-May-2018

कृपया अपने आरोप का समर्थन करें

नमस्ते सर, कृपया हमें अपनी यात्रा की विस्तृत जानकारी, तारीख, समय और आपको सेवा प्रदान करने वाले मालिशिया के नाम के बारे में जानकारी प्रदान करके अपने आरोप का समर्थन करें। धन्यवाद, आरईटी प्रबंधन
R
Rafael

9-May-2018

एक विस्तृत प्रमाण का अनुरोध

नमस्ते सर, क्या हम आपके दावे के बारे में विस्तृत जानकारी का अनुरोध कर सकते हैं। कृपया सटीक तारीख और समय बताएं जब आप हमारे एसपीए में आए थे। धन्यवाद, आरईटी प्रबंधन
R
Rafael

9-May-2018

लगता था अब आप गलत पेड़ में भौंक रहे हैं

हम अब अपने नए स्थान और बेहतर इमारत में चले गए हैं, पार्किंग के साथ पूरी 4 मंजिला इमारत पर कब्जा कर लिया है। तो, शायद वह कहानी अब लागू नहीं होगी। सभी अंदरूनी भाग अच्छी तरह डिज़ाइन किए गए हैं और वीआईपी कमरों के लिए बिस्तर कोरिया से खरीदे गए हैं। हाइड्रोवॉश मसाज के लिए, हमने अभी पेशकश की है और 7 मई 2018 को उपलब्ध है। फिर भी आपकी यात्रा के लिए धन्यवाद। निश्चिंत रहें कि हमारी सेवाओं और सुविधाओं में सुधार हुआ है।
R
Rafael

9-May-2018

डैनी एंड डेरिल की जांच में एक ही व्यक्ति दिखाई दिया

सबसे पहले, जब मैं डैनी और डेरिल की टिप्पणियाँ पढ़ रहा था तो एक ही स्वर में लग रहा था। तब मुझे विश्वास हो गया कि डैनी और डेरिल एक ही व्यक्ति हैं। क्या हम आपसे हमारे एसपीए में दर्ज की गई सटीक तारीख और समय प्रदान करने का अनुरोध कर सकते हैं। वहां हम रिकॉर्ड से जांच करते हैं और गणना करते हैं और एक जांच स्थापित करते हैं। दूसरे, मुझे ऐसा प्रतीत हुआ कि आप हमारी पुरानी इमारत से अपनी यात्रा की, यदि सच है तो, गवाही दे रहे हैं। हम पहले ही अपनी नई 4-मंजिला इमारत में चले गए हैं और अब इमारत के बाहरी और अंदरूनी हिस्से में सब कुछ अलग है। इसी तरह, जब हम अपने नए स्थान पर चले गए, तो हाइड्रोवॉश मसाज केवल 7 मई 2018 को पेश किया गया था या उपलब्ध था। बीटीडब्ल्यू, आपकी यात्रा के लिए धन्यवाद। निश्चिंत रहें कि हमारी सुविधाएं और सेवाएं अब बेहतर हैं क्योंकि हम एक बेहतर स्थान और भवन में चले गए हैं।
A
Arnold

3-May-2018

हाँ, इट्स डबल हैवन

कल रात, मुझे एक्सट्रीम में मालिश का अनुभव हुआ। यह मेरा पहली बार है फिर भी मुझ पर आसमान टूट पड़ा। यह बहुत स्पष्ट है कि वे अब आगे बढ़ रहे हैं क्योंकि मैंने सीढ़ियों पर बहुत सारी वस्तुएं देखीं जो ले जाने/स्थानांतरित करने के लिए तैयार लग रही थीं। मेरे लिए फर्श पर बिखरी अव्यवस्थित वस्तुओं के बारे में कोई समस्या नहीं है क्योंकि यह समझ में आता है कि वे स्थानांतरित हो रहे हैं। वैसे भी, एक्सट्रीम मैं शायद अगली बार आपके नए स्थान पर फिर से देखूंगा। मुझे आपकी जुड़वां मालिश की पेशकश अच्छी लगी। दोहरा स्वर्ग!!!
V
Victor

27 - अप्रैल - 2013

बोनिता स्पा - बंद

मैं लगभग तीन सप्ताह पहले बोनिता स्पा गया था। जब मैंने अपना अपॉइंटमेंट लेने के लिए फोन किया तो मुझे केवल यह पता चला कि वे चले गए थे, लेकिन कर्मचारी मुझे उनके नए स्थान पर ले जाने में बहुत मददगार थे, जो पिछले स्थान से सड़क से केवल 5 मिनट की पैदल दूरी पर है। वही अच्छी मालिश, लेकिन जाहिरा तौर पर नया परिसर अभी तक पूरी तरह से चालू नहीं हुआ है क्योंकि उनके शॉवर अभी तक स्थापित नहीं किए गए थे और पिछली जगह के विपरीत, मालिश कक्ष सारंग के केवल कुछ पारदर्शी टुकड़ों के साथ बंद कर दिए गए थे !! लेकिन एक बार जब वे सब कुछ ठीक कर लेंगे और फिर से काम करने लगेंगे, तो निश्चित रूप से फिर से यात्रा पर विचार करेंगे!!
B
Bernard

23 - अप्रैल - 2018

समझ गए कि वे कहाँ चल रहे हैं - जल्द ही बेहतर जगह मिल गई

बहुत खूब! मैं आरईटी में निरंतर सुधार और प्रगति देखकर बहुत खुश हूं। जाहिर तौर पर और जो मैंने पढ़ा है उसके अनुसार, आरईटी पार्किंग के साथ 4 मंजिला इमारत में जा रहा है। मैं बिना किसी संदेह के कह सकता हूं, मैं इस एसपीए का एक वफादार ग्राहक हूं। मैंने आरईटी की सभी प्रकार की सेवाओं को आज़माया और अनुभव किया है। मुझे आरईटी का ट्विन मसाज बहुत पसंद है, 2 मालिश करने वाले पूरी संतुष्टिदायक सेवा प्रदान करते हैं। ख़ैर, मुझे यह फ़ोटो नीचे FRC फ़ोरम में मिली। मैं बहुत उत्साहित हूं कि जल्द ही हम एक विस्तृत जगह और ऊंची इमारत का भी आनंद लेंगे। अच्छा काम, आरईटी। जल्द ही फिर मिलेंगे आरईटी।
J
Justine

21 - अप्रैल - 2018

इसके लायक! अनमोल सुख

मेरा समग्र अनुभव 9/10 है। मालिश करने वाले और एसपीए दोनों से मुझे जो अपेक्षा थी वह मिल गया। मालिश करने वाले ने मुझे अब तक का सबसे अविस्मरणीय मालिश अनुभव प्रदान किया, जबकि एसपीए की सेवाएँ और सुविधाएँ इसकी लागत, सरल लेकिन स्वीकार्य माहौल से मेल खाती हैं। अरे हाँ, मैंने सुना है कि वे अगले महीने 4 मंजिला इमारत में स्थानांतरित हो जायेंगे। दोस्तों, कृपया हमें सटीक स्थान अपडेट करें ताकि हम जल्द ही वहां फिर से जा सकें।
M
Marvin

18 - अप्रैल - 2018

केवल RET मुझे एक परम संतुष्टि देने वाली सेवा देता है

यदि मैं केवल यहां की टिप्पणियों पर भरोसा करता हूं, तो मैं किसी न किसी तरह से विश्वास कर सकता हूं। दरअसल, पहले तो मैं हाल ही में पढ़ी गई टिप्पणियों के कारण जाने से झिझक रहा था। लेकिन चूँकि मुझे उनमें से एक मालिशिया पर क्रश था, इसलिए मैं आरईटी में गया। तो फिर मैंने कोशिश की और सिग्नेचर मसाज लिया जिसमें पहले से ही चोई, आरईटी मसाजर के साथ हाइड्रोवाश शामिल है। हाइड्रोवॉश बहुत ठीक था, कोई समस्या नहीं थी क्योंकि वहाँ गर्म और ठंडा शॉवर है, अंदर कोई वॉशिंग मशीन नहीं है जैसा कि एक टिप्पणी में बताया गया है। चोई के अनुसार, वॉशिंग मशीन वाले सीआर का उपयोग हाइड्रोवॉश मसाज के लिए नहीं किया जाना चाहिए। खैर, मैं क्या कह सकता हूं, मेरा समग्र अनुभव बहुत अच्छा है। मैं सेवा से संतुष्ट हूं. जहां तक ​​इमारत का सवाल है, मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन चोई के मुताबिक, वे अगले महीने 4 मंजिला इमारत में स्थानांतरित हो जाएंगे। दोस्तों, इस एसपीए में मेरा अनुभव उत्कृष्ट है। फिर से लौटना पसंद है.
J
John

8-May-2013

केले का स्पा

मैं बाली की अक्सर यात्रा करता हूँ और जब भी मैं वहाँ जाता हूँ मैं अपने आप को मालिश कराता हूँ। मैंने क्षेत्र के अधिकांश समलैंगिक स्पा का प्रयास किया है लेकिन मैं अभी भी बनाना स्पा बाली जाता रहता हूं। उनके पास सबसे अच्छा स्थान है और मुझे लगता है कि वे सबसे अच्छे दिखने वाले मालिश करने वाले हैं। हर बार जब मैं वहां जाता हूं तो मुझे बेहतरीन मालिश के साथ-साथ मेरी पसंद की अतिरिक्त सुविधाएं भी मिलती हैं।
D
Denver

18-Mar-2018

सस्ती स्वर्ग

रियल एक्सट्रीम टच में मेरे अनुभव का वर्णन करने के लिए बस दो शब्द, यह सस्ती यात्रा है। कल ही मेरी यात्रा थी, इस एसपीए की नई रंगी हुई दीवारों की तरह, आरईटी मसाजर्स ने मेरे जीवन को भी रंग दिया और अब यह बहुत रंगीन है। ट्विन हाइड्रोवॉश मसाज मेरे लिए एकदम सही है। मैंने फिर से बच्चा होने के एहसास का आनंद लिया। रियल एक्सट्रीम, मैं तुम्हें हमेशा के लिए मुझे रंगने दूँगा। फिर मिलेंगे।
R
Rayne

10-Mar-2018

योग्य वापसी! सुखद अनुभव

इस एसपीए पर मेरी पहली मुलाकात लगभग 4 साल पहले हुई थी। इस एसपीए ने मेरी कल्पना को विफल नहीं किया। जल्द ही जब मैं फिलीपींस में ठीक हो जाऊंगा तो अक्सर इस एसपीए का दौरा करूंगा। मैं इस स्पा में आपके बेहतरीन ट्विन मसाज अनुभव के लिए मार्क II और एक्सल की सिफारिश कर रहा हूं।
J
John David

9-Mar-2018

अप्रत्याशित की अपेक्षा करें, अविश्वसनीय पर विश्वास करें

यदि आप केवल उस पर विश्वास करेंगे जो आप यहां पढ़ सकते हैं, तो यह आपको पूर्ण परिप्रेक्ष्य नहीं देता है। हालाँकि, अगर मैंने विचार करने की कोशिश की तो नकारात्मक की तुलना में अधिक सकारात्मक प्रतिक्रियाएँ मिलीं। मेरी प्रवृत्ति मुझे इन सकारात्मकताओं पर विश्वास करने के लिए प्रेरित करती है। इसलिए अपने संदेह से छुटकारा पाने के लिए, मैंने रियल एक्सट्रीम टच का दौरा किया। अब, मैं कह सकता हूं ~ रियल एक्सट्रीम टच ने मेरे सभी आश्चर्यों का उत्तर दिया। सबसे पहले, पूरा वातावरण और साफ़-सफ़ाई संतोषजनक है। मेरे लिए, अन्य एसपीए की तुलना में सुपर स्वीकार्य, जो मैं पहले भी कर चुका हूं। दूसरे, चुनने के लिए बहुत सारे मालिश करने वाले मौजूद हैं। मैं ट्विन मसाज के लिए उनके 2 मालिश करने वालों को लेने में कामयाब रहा। जब इस मालिश करने वालों के प्रदर्शन की बात आती है, तो उन्हें प्यार करें और मैं स्वर्गीय रूप से संतुष्ट हूं।
M
Marlon

15 - फ़रवरी - 2018

अद्भुत अनुभव

यहां तक ​​कि मैं अब मनीला से दूर रह रहा हूं, रियल एक्सट्रीम में मेरा अनुभव बहुत अविस्मरणीय है। इस स्पा से हाइड्रोवॉश मसाज देने वाले मेरे मसाजर के साथ मेरा वैलेंटाइन अप्रत्याशित था। मेरी बेतहाशा कल्पना से परे. इसे प्यार करना। कल रात यह मेरा परफेक्ट वैलेंटाइन है।
R
Robert

12 - फ़रवरी - 2018

मैं सिर्फ लकी नहीं हूं, मुझे एक खजाना मिला है

मैं अत्यंत विवेकशील हूं और उस दुनिया से काफी दूर रह रहा हूं जिसमें मुझे रहना चाहिए। मेरा जीवन खोजों पर निर्भर है और कभी-कभी मुझे ऐसी तृप्ति महसूस होती है, मेरा खालीपन भर जाता है। अपनी वास्तविक दुनिया के लिए एक लाइफस्टाइल सूट खोजने की खोज में अकेले होने के कारण, मुझे कल यह रियल एक्सट्रीम टच मिला। मुझे एक अस्थायी एहसास भी पूर्ण और साथी से परे महसूस हुआ। 2 घंटे की सिग्नेचर मसाज के साथ, मैंने एक बार फिर से मालिश करने वाले द्वारा एक बच्चे की तरह स्नान करने का अनुभव किया है, जिसे मैंने स्वर्गीय पूर्ण शरीर की मालिश के रूप में चुना है। बॉडी स्क्रब जो पैकेज का हिस्सा है, वह मेरे लिए इतना रोमांचक नहीं है। जब एक मालिश करने वाले ने मुझे नहलाया और मालिश की तो मेरी सारी इंद्रियाँ जाग गईं। अगली बार, मुझे लगता है कि मैं उनके द्वारा दी जाने वाली ट्विन मसाज आज़माऊँगा। अभी के लिए यह स्पा मेरी छिपी हुई दुनिया के लिए मेरा नया खजाना है।
R
Richard

11 - फ़रवरी - 2018

प्यार चिंता और देखभाल

मैं नाइट ड्यूटी मैनेजर के सीधे मार्गदर्शन के साथ इस एसपीए में गया, उन्होंने मालिश करने वाले को चुनने में सहायता की और मुझे वीआईपी रूम में ले जाया गया। यह प्रबंधक स्वयं बिस्तर की चादरें आदि ठीक करता है। दरअसल, मैंने प्रबंधक से पूछा और पुष्टि की कि जिस मालिश करने वाले को मैंने चुना है वह वास्तव में मालिश और अन्य सभी कार्यों में अच्छा है। इससे मुझे आराम और सुरक्षा मिली. अंत तक, मैनेजर सही था। मेरे मालिशिया के साथ मेरा बहुत अच्छा रिश्ता है और मैं सभी दरों पर बातचीत करने में कामयाब रहा जिसे हम मानक बाजार दर कहते हैं क्योंकि एसपीए दर न्यूनतम थी। मेरा मानना ​​था कि मालिश करने वाले की व्यक्तिगत दरें इस बात पर निर्भर करती हैं कि हम मालिश करने वाले से क्या अनुरोध कर रहे हैं। चूँकि मुझे स्पा की संपूर्ण दयालुता पसंद है, इसलिए मुझसे बार-बार वापस आने की उम्मीद है।
S
Sang Woo

5 - फ़रवरी - 2018

मनीला की सर्वश्रेष्ठ पुरुष मालिश

पूरे विश्व में, सभी शहरों में घूम चुका हूँ, अब मैं यहाँ कनाडा में हूँ। हालाँकि अभी भी इस एसपीए में मेरी सुखद यादें ताज़ा हैं। इसे भूलना कठिन है. फिर से फिलीपींस लौटना चाहता हूं. यदि मैं मनीला में होता, तो मैं निश्चित रूप से इस एसपीए की सिग्नेचर मसाज दोबारा लूंगा, न केवल यह बहुत अच्छा एहसास है बल्कि अविस्मरणीय भी है।
S
Sandro

22-Jan-2018

महान मुठभेड़

मैंने केवल रियल एक्सट्रीम टच ही देखा है TravelGayगूगल पर सर्च करने पर एशिया. मैं पहले तो आश्चर्यचकित था और यहां सभी समीक्षाओं या टिप्पणियों को संतुलित करने का प्रयास किया। तो अंततः, मैंने 2 घंटे की हाइड्रोवॉश मसाज को सामान्य/सामान्य सेवा के रूप में बुक करने का निर्णय लिया, जैसा कि मैंने यहां पढ़ा है। व्यक्तिगत रूप से अनुभव करने से सत्य का पता चलता है। असल में, जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है, वह यह कि मुझे जो मसाजर मिला वह आनंददायक था। बहुत संतोषजनक सेवा और साथ ही मुझे अपने मालिश करने वाले से मित्रता भी मिली। मेरा मानना ​​है कि मेरी सेवा करने वाला मालिशिया रियल एक्सट्रीम टच के पूरे माहौल को दर्शाता है। और ज्यादा अधिकार TravelGayएशिया और रियलएक्सट्रीमटच!
R
Rayne

18-Jan-2018

Supercalifragilisticexpialidocious

मुझे अत्यधिक खुश रहने से नफरत है। लेकिन अगर यह एसपीए मुझे यह एहसास दे रहा है, तो मैं इसे न लेने वाला कौन होता हूं। ट्विन मसाज जिसे वे क्वाड्रा-टच कहते हैं, मुझे यह संपूर्ण खुशी देती है। मैं सीधे इस एसपीए पर गया और मालिश करने वालों का व्यक्तिगत रूप से चयन किया। मेरा मानना ​​है कि प्रबंधक के थोड़े से संकेत से, मैं मालिश करने वालों में से एक उत्कृष्ट साथी का चयन करने में सफल हो जाता हूं जो मुझे असाधारण खुशी देता है। मैं इस बात का ध्यान रखूंगा कि अगर मैं दोबारा मनीला का दौरा करूं तो रियल एक्सट्रीम हमेशा तैयार रहे क्योंकि मैं दोबारा वहां आऊंगा।
C
Clarize

13-Jan-2018

एक बार कोशिश की, तो आप तुरंत मिस करेंगे

मेरी दुनिया दुनिया भर में यात्रा कर रही है और कहीं भी हमला कर रही है। अब मेरे पास एक और दुनिया है, वह यह एसपीए होगी, मेरी एकमात्र वास्तविक चरम दुनिया। मैं उनके एसपीए में गया, सहायक प्रबंधक/परिचारक ने मेरी सहायता की। यह मेरा पहली बार था, लेकिन चूंकि उनकी वेबसाइट इतनी स्पष्ट थी और उनके एसपीए तक कैसे जाना है, इसके लिए परिवहन के विभिन्न तरीकों/मोडों के साथ एक विस्तृत स्केच था, तो मेरे लिए रियल एक्सट्रीम तक पहुंचना आसान था। मैंने सिग्नेचर मसाज का लाभ उठाया। आरामदायक नहीं लेकिन संपूर्ण सेवा। मालिश करने वाला पहले बॉडी स्क्रब करेगा, फिर हाइड्रोवॉश करेगा और फिर पूरे शरीर की मालिश करेगा। सिग्नेचर मसाज का हाइड्रोवॉश हिस्सा कितना रोमांचक है जहां मालिश करने वाले ने मुझे नहलाया और मेरे साथ स्नान किया। बेशक, उसके बाद मैंने पूरे शरीर की मालिश का आनंद लिया और बाकी हमारे साथ मजेदार पल थे। मुझे उन लोगों की याद आती है जिन्हें मैंने इस एसपीए में देखा और बात की है और निश्चित रूप से और निश्चित रूप से मैं आपको बार-बार देखूंगा।
A
Arthur

4-Jan-2018

सर्वश्रेष्ठ में से एक हो सकता है !!!

मैं मेट्रो मनीला में विभिन्न एसपीए में रहा हूं और यहां तक ​​कि बगुइओ में भी, मैं कह सकता हूं कि रियल एक्सट्रीम टच सर्वश्रेष्ठ में से एक है, यदि सर्वश्रेष्ठ नहीं है। इस एसपीए में उनके विशिष्ट/नियमित कमरे और वीआईपी कमरों के लिए अलग-अलग सीआर हैं, जबकि अन्य कमरों में एक या एक भी नहीं है। कुछ एसपीए सामान्य सीआर हैं जिनका उपयोग हर किसी (कर्मचारी या ग्राहक) के साथ किया जाता है। मैं वास्तव में स्वच्छ शौचालय/सीआर चाहता हूं, इसलिए इस एसपीए ने सीआर के लिए मेरी इच्छा पूरी की। मैं आमतौर पर वीआईपी कमरा लेता हूं क्योंकि यह चौड़ा होता है, इसमें टीवी होता है और बिस्तर भी चौड़ा होता है। हालाँकि एक वीआईपी कमरे में उनके सामान्य कमरे के बिस्तर का आकार समान है। मैंने बारी-बारी से उनके 2 प्रकार के पैकेजों का लाभ उठाया, सिग्नेचर मसाज और हाइड्रोवॉश मसाज। मुझे यह विचार पसंद है कि मुझे मालिश करने वाले द्वारा नहलाया जाएगा। इसे ख़त्म करने के लिए मैं बस यही कहूँगा - देखना ही विश्वास करना है!
M
Martin

28-दिसंबर-2017

मनीला में इस माले स्पा को देखने से मेरा स्टे फ़िलीपींस पूरा होता है

अभी-अभी उनके एक मालिशिये से मेरी मालिश समाप्त हुई जिसने मुझे यहाँ मेरे होटल में सेवा प्रदान की। बॉबी नाम के मैनेजर ने फोन पर मेरा मनोरंजन किया और मुझे अपना पसंदीदा मालिशिया चुनने में मदद की। मैंने उनके द्वारा अनुशंसित मालिश करने वाले को लेने का निर्णय लिया है और मेरा समग्र अनुभव स्वर्ग जैसा था!!! हालाँकि ऐसा प्रतीत होता है कि मालिश करने वाला लंबे समय से इस काम में लगा हुआ था, फिर भी वह इतना धैर्यवान था कि उसने पूरे 90 मिनट तक मेरी मालिश की। जो चीज़ मुझे सबसे अधिक पसंद है वह है विभिन्न प्रकार की मालिश और तकनीकों का सहज परिवर्तन। यदि दोबारा फिलीपींस की यात्रा करने का मौका मिला, तो मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि वहां के अन्य मालिश करने वालों को भी आजमाऊं।
M
Marco

26-दिसंबर-2017

सबसे अविस्मरणीय अनुभव

आख़िरकार, मुझे इस एसपीए में खुद को अनुभव करने का मौका मिला। जो चीज़ मुझे सबसे अधिक पसंद आई वह थी उनके अनेक मालिश करने वालों का चयन, मैंने सीधे तौर पर उसे चुना जिसने मेरी मालिश की। सौभाग्य से, मेरी यह अनुभूति मुझे एक आदर्श व्यक्ति के हाथों तक ले गई जिसने मुझे मेरे सबसे यादगार अनुभव तक पहुँचाया। खैर, जगह के संबंध में, मैं कह सकता हूं कि यह अच्छा, सरल और साफ है। मैं जल्द से जल्द लौटने की कामना करता हूं.
I
Ivan

24-दिसंबर-2017

सस्ती मालिश के लिए सही जगह

14 दिसंबर को, मैं फिलीपींस पहुंचा और वर्तमान में जनवरी तक यहीं रह रहा हूं। मैंने क्वेज़ोन सिटी में 3, मनीला में 1, मालाटे में 1 और सैन जुआन में 2 एसपीए की खोज की। मेरा मानना ​​है कि यह रियल एक्सट्रीम सर्वश्रेष्ठ में से एक है। अलग-थलग लग रहा था लेकिन उबर और ग्रैब को धन्यवाद क्योंकि इससे मेरे लिए स्थान तक पहुंचना आसान हो गया। जिस बात ने मुझे इस एसपीए की सराहना करने के लिए प्रेरित किया वह यह थी; कक्ष सरल और साफ-सुथरे हैं - यहां तक ​​कि उनके नियमित कमरे भी क्योंकि मैंने उनके वीआईपी कमरों को एक बार और दो बार आज़माया है। मुझे वीआईपी कमरे पसंद हैं क्योंकि टीवी और हॉट/कोल्ड शॉवर के साथ व्यापक जगह है। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उनके पास मालिश करने वालों के बहुत सारे विकल्प हैं जिन्हें आप व्यक्तिगत रूप से अपने चेहरे के सामने चुन सकते हैं। मैंने जेर*** और एड*** को चुना है। उन्होंने असली मालिश की है. वे जानते हैं कि अपने ग्राहकों को कैसे खुश करना है। अच्छी बात यह है कि उनके मालिश करने वालों के साथ बातचीत करना और बातचीत करना बहुत आसान है। मालिश शुल्क और वीआईपी कमरा सस्ता है। मुझे हाइड्रोवाश मसाज बहुत पसंद है। मालिश करने वाला आपको बाथरूम में ले जाएगा और आपके पूरे शरीर को नहलाएगा, जिसके बाद आप मालिश और अन्य (?) का आनंद लेंगे। ख़ैर, बाकी इतिहास। लौटने लायक!!!
B
Bruce

6-Aug-2015

कुछ भी सकारात्मक मत मानो

यह किसी भी देश में अब तक की सबसे खराब जगह है। हमने इसे आज़माने का फैसला किया क्योंकि यहां इसकी रेटिंग 4 स्टार थी। लेकिन विश्वास मत करो! ज़ीरो स्टार्स बहुत ज्यादा उदार हो रहे हैं। यह पूरी तरह से समय और पैसे की बर्बादी थी, लेकिन उससे भी अधिक यह वास्तव में डरावना था। यह स्थान एक भयानक क्षेत्र में एक कूड़ाघर है। उनके स्टाफ में कोई समलैंगिक नहीं है। मसाज एक मजाक था. भयंकर। और अतिरिक्त सेवाएँ "नहीं। मैं ऐसा नहीं करता।" लेकिन उन्हें अब भी टिप की उम्मीद है. कितना भयानक अनुभव है! अपने आप पर एक उपकार करें और बस हवाई जहाज़ पर चढ़ें और बैंकॉक के लिए उड़ान भरें और दिन में हेल्थ लैंड और रात में ड्रीम बॉय जाएँ। मैंने प्रबंधक को एक *कड़ा* व्याख्यान दिया क्योंकि मैंने उसे पहले ही कई बार, यहां तक ​​कि फोन पर भी, वही बताया था जो हम चाहते थे।
D
Dennis

14-Oct-2014

एक परम संतुष्टि की पूर्ति

रियल एक्सट्रीम टच एक कारण होगा कि मैं जल्द से जल्द मनीला, फिलीपींस का दौरा करूंगा। पिछले सप्ताह, मैंने आरईटी के कुछ लोगों से होटल सेवा ली है और यह बहुत संतुष्टिदायक है। यह वास्तव में मेरे लिए अब तक का बहुत बढ़िया अनुभव है। :)
R
Rayne

10-Oct-2014

इट्स एक्सीलेंस, लव इट।

धन्यवाद TravelGayरियल एक्सट्रीम टच की विशेषता के लिए एशिया। आज रात, मैं इस एसपीए में गया हूं और यह एक शानदार अनुभव है। ज़बरदस्त!!! मैं निश्चित रूप से इस आरईटी को बार-बार देखूंगा।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल