Wilton River Suites

5-स्टार होटल में एनई 29वीं स्ट्रीट, फोर्ट लॉडरडेल, यूएसए

क्यों Travel Gay क्या आपको यह होटल पसंद है?

मूल्यांकन करें विल्टन रिवर सूट
समलैंगिक स्वामित्व वाला लक्ज़री प्रवास!

होटल विवरण

Wilton River Suites एक नया, लक्ज़री 15-सुइट वेकेशन रेंटल रिज़ॉर्ट है, जो Wilton Manors, Fort Lauderdale, फ्लोरिडा के मध्य में मिडिल रिवर पर स्थित है।


पूरी तरह से सुसज्जित, स्टाइलिश एक और दो बेडरूम वाले अपार्टमेंट अकेले यात्रियों, जोड़ों या एक साथ छुट्टियां मनाने वाले दोस्तों के समूह के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं। प्रत्येक सुइट में पूरी तरह से सुसज्जित रसोईघर, खुला रहने का क्षेत्र, केबल के साथ स्मार्ट टीवी, डेस्क, प्रीमियम मेमोरी फोम गद्दे और पानी के दृश्य वाली बालकनी है।


रिसॉर्ट जैसी संपत्ति में एक गर्म पूल, एक ऑनसाइट जिम, एक बीबीक्यू क्षेत्र और एक विशाल फ्लोटिंग डॉक है जो महान पैडल बोर्डिंग और इसी तरह की जल गतिविधियों के लिए मध्य नदी तक आसान पहुंच प्रदान करता है। वे विल्टन ड्राइव पर सभी गतिविधियों से पैदल दूरी पर हैं, जहां सभी समलैंगिक रेस्तरां, बार और नाइटलाइफ़ विल्टन मैनर्स पेश करते हैं। 10 मिनट की त्वरित ड्राइव आपको सीधे फोर्ट लॉडरडेल के समलैंगिक समुद्र तट - सेबेस्टियन बीच पर ले आती है।


संपत्ति की आधिकारिक वेब साइट पर जाएँ http://www.wiltonsuites.com अपना प्रवास बुक करने के लिए!

सेवाएँ और सुविधाएँ

वातानुकूलन

लिफ़्ट

मुक्त वाईफ़ाई

जिम

रसोई

धूम्रपान निषेध

पार्किंग

निजी स्नानघर

तरणताल

दरें और बुक डायरेक्ट की जाँच करें

यहां अपने कमरे चुनें विल्टन रिवर सूट

कमरे और मेहमान
1 कमरा 2 वयस्कों
तिथियां संशोधित करें
J
Jose

16-जून 2023

बहुत बढ़िया जगह, बढ़िया स्थान

यदि आप शानदार सुविधाओं और कर्मचारियों के साथ रहने के लिए एक शानदार जगह की तलाश में हैं, तो इस रिसॉर्ट के अलावा कहीं और न देखें। सभी गतिविधियों के करीब स्थित, लेकिन बहुत करीब नहीं, यह रिसॉर्ट सुविधा और गोपनीयता का एक आदर्श संतुलन प्रदान करता है। स्टाफ अद्भुत था; हमें जो भी जरूरत होती थी, वे उसमें मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहते थे। साथ ही, हमारे कमरे से नदी का दृश्य आश्चर्यजनक था! (हमने एक मैनेटी भी देखी) हमने यहां अद्भुत समय बिताया और अविस्मरणीय अनुभव की तलाश कर रहे किसी भी व्यक्ति को हम इसकी अत्यधिक अनुशंसा करेंगे।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.