वीआईपी मालिश सोफिया

वीआईपी मालिश सोफिया

VIP Massage Sofia

स्थान चिह्न

बुल्गारिया ब्लव्ड 98, 1680 मनास्टिर्स्की लिवाडी, सोफिया, बुल्गारिया

मालिकों का विवरण: यदि आपको काम पर व्यस्त दिन के बाद आराम करने और आराम करने की आवश्यकता है। या यदि आप बस ऊब चुके हैं और कुछ नया और वास्तव में रोमांचक आज़माना चाहते हैं। हमारा मसाज ऑफर सिर्फ आपके लिए है!
यदि आप व्यवसाय या एक पर्यटक के रूप में सोफिया की यात्रा कर रहे हैं, तो यह हमारे लिए एक वास्तविक खुशी होगी यदि आप हम पर भरोसा करते हैं और हमारे महान मालिश करने वाले को आपके शरीर को छूने, मालिश करने और दुलारने देते हैं। हमारी विशेष वीआईपी मालिश शक्ति खेल मालिश, विशेष न्यडिस्ट मालिश और तंत्र मालिश के रहस्य के संयोजन के रूप में बनाई गई है।

मसाज थेरेपिस्ट बहुत समझदार होता है। उसके पास एक विषम-पुरुष उपस्थिति, भाषण और आचरण है। वह आपसे आपके होटल के कमरे में मिलेंगे या हमारे विचारशील स्टूडियो में आपका स्वागत करेंगे। अनुभव ए
कामुक वीआईपी मालिश से अविश्वसनीय आनंद, जिसे आप लंबे समय बाद याद रखेंगे।

विशेष के अलावा वीआईपी मालिश, आप अतिरिक्त सेवाएँ भी प्राप्त कर सकते हैं जिन्हें आप अपॉइंटमेंट बुक करते समय पहले से जोड़ सकते हैं। यह बहुत आसान है और बिल्कुल आपके पिज्जा पर टॉपिंग की तरह लगता है। उदाहरण के लिए, आप प्रोस्टेट मसाज, नुरु (शरीर से शरीर), फेटिश (मालिश करने वाली कामुक अंडरवियर, जॉक्स, पेटी या सफेद मोजे या केवल टी-शर्ट में हो सकती है) या अन्य जोड़ सकते हैं।

हम अनुशंसा करते हैं कि आप कम से कम एक से दो दिन पहले प्रक्रिया के लिए अपॉइंटमेंट लें। अच्छी गुणवत्ता वाली मालिश के लिए सबसे अच्छा समय सुबह का होता है, जब मालिश करने वाले की ऊर्जा अभी भी स्वच्छ होती है। आप एक ईमेल भेजकर मसाज अपॉइंटमेंट बुक कर सकते हैं: vipood@abv.bg (हम एक घंटे के भीतर जवाब देते हैं)।

आप हमें फॉलो कर सकते हैं फेसबुक (फेसबुक पेज से लिंक), जहां हम अक्सर अपने विशेष मालिशों पर प्रचार और छूट चलाते हैं।

भेंट वीआईपी मालिश अपनी अपॉइंटमेंट बुक करने के लिए पेज डायरेक्ट।

 

 
विशेषताएं:
मालिश
मूल्यांकन करें वीआईपी मालिश सोफिया
3.8
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 64 वोट

2017 ऑडियंस अवार्ड्स
2017 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2018 ऑडियंस अवार्ड्स
2018 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2019 ऑडियंस अवार्ड्स
2019 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2020 ऑडियंस अवार्ड्स
2020 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

R
Ron Marquez

23-Aug-2023

बहुत सुंदर और अच्छा शरीर!

स्लाव यह अच्छे पुष्ट शरीर वाले बहुत सुंदर पुरुष हैं। उनकी मालिश वाकई बहुत अच्छी है और मैं इसे करने में बहुत खुश हूं। मै दृढ़तापूर्वक सिफारिश करता हु!
D
Darren

13-Jul-2022

बहुत खुश

स्लाव ने बहुत आवश्यक मालिश की और मेरी विशिष्ट आवश्यकताओं/अनुरोधों को पूरा किया। वह बहुत सुंदर और शारीरिक रूप से फिट है जिससे मदद मिलती है। बहुत अच्छी मालिश और सुखद कामुक अनुभव। यदि आपके पास समय हो, तो मैं आपको इसे एक उपहार के रूप में सुझाऊंगा।
Γ
Γιάννη

19-Oct-2018

मुझे लगता है कि यह मेरे लिए बहुत अच्छा है ... मैं बहुत अच्छा काम कर रहा हूँ।

मैं अपने जीवन में पहली बार बुल्गारिया में था और मेरे लिए यह स्लाव मालिश का एक अविस्मरणीय अनुभव था। यह मेरी अब तक की सबसे अच्छी मालिश है।
A
Alexandros

10 - फ़रवरी - 2019

मालिश

हेलो दोस्त, क्या इसमें पूरा मसाज पैकेज शामिल है? और सभी भूमिकाओं के लिए?
A
Alex

17-Sep-2018

उनके मालिश कौशल के लिए अनुशंसित

मैं हाल ही में सोफिया गया और स्लाव से अच्छी मालिश की। वह एक उत्कृष्ट मालिशिया हैं। अपने अनुभव के आधार पर मैं उन्हें चिकित्सीय और खेल मालिश के लिए दृढ़ता से अनुशंसा करता हूं।
V
Verion

14-Aug-2018

यदि आप सोफिया आएं तो इस पड़ाव को न चूकें!

मैं तीन बार स्लाव सेवाओं का उपयोग करता हूं। मैं कह सकता हूं कि मैं एक नियमित ग्राहक हूं। जब भी मैं सोफिया जाता हूं तो उसके पास आता हूं। बहुत सारे गर्म हाथों और वास्तव में अद्वितीय शरीर के साथ अद्भुत मालिश।
W
Wim

8-Aug-2018

बिलकुल उत्तम

स्लाव द्वारा प्रदान की गई मालिश अद्भुत है !! वह पेशेवर हैं और बहुत शांत स्वभाव के व्यक्ति हैं।' मालिश बहुत आरामदायक है और स्लाव आपको आवश्यक सारा ध्यान देने में अपना समय लेता है। मेरे लिए महत्वपूर्ण टिप्पणी यह ​​है कि वह मसाज क्रीम का उपयोग करता है - मुझे उससे ब्रांड के बारे में पूछना चाहिए था!
A
Alexander

9-May-2018

बहुत सुन्दर मालिशिया

यदि आप समलैंगिक हैं और यदि आप सोफिया की यात्रा कर रहे हैं, तो स्लाव और उसकी जादुई मालिश आपका अनिवार्य पड़ाव होना चाहिए!
J
Javier- Martin

5-जून 2017

एक मसाजिस्टा म्यू सिम्पैटिको वाई क्यूरपो अलुसिनांटे!

सोफिया और ला वेराड में 2 दिन का समय यह है कि मैं अपने गुस्तादो और एस्टा स्यूदाद के साथ स्लाव और कोमो व्यक्तित्व की मालिश कर रहा हूं। युग मुय समर्थ। मुझे लगता है कि यह जादुई है!
S
Steve

20-May-2017

सबसे अच्छा!

स्लाव पुरुष शरीर का स्वामी है और एक अद्भुत मालिश अनुभव के लिए इस खूबसूरत आदमी के सामने आत्मसमर्पण करना खुशी की बात थी... जब आप सोफिया पहुंचें तो एक अपॉइंटमेंट लें और अब तक की सबसे अच्छी मालिश का आनंद लें!
M
Martin

19 - फ़रवरी - 2017

परफेक्ट मालिश

बुल्गारिया में सबसे अच्छी मालिश सेवा - सुन्दर मालिशिया, एथलेटिक...बहुत बढ़िया..
S
Simeon

30-Oct-2015

अच्छा और साफ। अच्छे मालिश करने वाले

पहली बार मैं सीधे पते पर गया, लेकिन वह बंद था। मैं निराश हो गया था। फिर मैंने फोन किया और बताया कि उनका काम पहले की नियुक्ति से है। मैं गया और एक शानदार शाम बिताई। अनेक सुखद क्षणों के साथ बहुत अच्छी मालिश। मालिश करने वाले अच्छे शरीर और चेहरे वाले हृष्ट-पुष्ट होते हैं।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल